ekterya.com

साम्राज्य III की उम्र में एक मजबूत रक्षा कैसे तैयार करें

क्या आपने कभी ऐसा महसूस किया है कि वे अपने शहर पर हमला करने जा रहे हैं, जब आप दूसरे दुश्मन पर हमला करने के लिए जाते हैं? यह लेख आपको बताएगा कि आपके शहर की सुरक्षा के लिए एक अच्छी रक्षा कैसे करें।

चरणों

Video: 1 God and the Brain - The Persinger God Helmet, The Brain, and visions of God.

साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बिल्ड शीर्षक वाली छवि 3 चरण 1
1
इमारतें जो एक छोटी सी संरचना है और उन्हें हर जगह न रखें उदाहरण के लिए, बाजारों या मिलों को अपने नक्शे के सामने या उसके सामने नहीं बनाएं। उन्हें अपने गांव के केंद्र में या इसके पीछे का निर्माण करें। जब दुश्मन हमलों, संसाधनों का उत्पादन करने वाली सभी इमारतों को एक सुरक्षित स्थान पर होना चाहिए। एक दुश्मन के हमलों के मामले में सैनिकों को तुरंत सामने लाने में सक्षम होने के लिए सभी सैन्य भवनों को सामने लाएं। यह संरचना खेल में सबसे महत्वपूर्ण में से एक है।
  • साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बिल्ड शीर्षक वाली छवि 3 चरण 2
    2
    अपने गांव से, यदि आप मेनू में उन्हें चुनते हैं तो आप रक्षा टावर प्राप्त करेंगे। उन जगहों पर रखें जिनमें रक्षा की आवश्यकता हो। जैसा कि गांव या आसपास के ग्रामीणों के बाहर के पदों के लिए, जिन्हें बचाव करने की आवश्यकता है। तुम भी टावरों का निर्माण कर सकते हैं अपने शहर के सामने किसी भी टावर को रखें क्योंकि ये आपके सैनिकों को दुश्मनों को हराने में मदद करेंगे। केवल उन टॉवर का निर्माण करें जहां आपको लगता है कि आपको रक्षा की आवश्यकता है, लेकिन सेना नहीं।
  • Video: Islam and Christianity in Bible Prophecy - What about ISIS? - Tim Roosenberg

    साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बिल्ड शीर्षक वाली छवि 3 चरण 3
    3

    Video: Star Trek: The Ultimate Trailer (50th Anniversary)

    अपने गांव के मुख्य भाग के चारों ओर की दीवारें बनाएं अगर आपके पास दीवारें हैं, तो शुरुआत में उन्हें नष्ट करने के लिए दुश्मन बिना प्रवेश कर सकते हैं दीवारों को अपने दुश्मनों को रोक दिया जाएगा और अपने सैनिकों को जहां दुश्मन हैं करने के लिए प्राप्त करने के लिए आवश्यक समय दे।
  • साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बिल्ड शीर्षक वाली छवि 3 चरण 4

    Video: 5 - The Role of Radical Islam in the Growing Conflict




    4
    जब आप हमला कर रहे हों, तो हमेशा अपने गांव में सैनिकों को छोड़ दें, जब एक दुश्मन भी आप पर हमला करता है। यह उपयोगी है क्योंकि कुछ दुश्मन बड़े झगड़े से बचने के लिए गुमराह करना चाहते हैं (जो बहुत ही चतुर है और आपको भी करना चाहिए)। जब आप अपने गांव में सैनिकों को छोड़ देते हैं, तो उन्हें अपने बैरकों के पास मत छोड़ो। उन्हें दीवारों के पास रखें ताकि आपके गांव में सबसे महत्वपूर्ण जगहों पर कोई बचाव कर सके, जब दुश्मन दीवार को नष्ट कर दें। जब कोई दुश्मन आप पर हमला करता है तो अपने सैनिकों को भेजना होगा। लेकिन यह भी सुनिश्चित कर लें कि आप अपने सभी सैनिकों को उस स्थान पर नहीं भेजते हैं जहां अच्छे खिलाड़ियों को एक ही समय में विभिन्न पक्षों से हमला किया जाएगा।
  • साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बिल्ड शीर्षक वाली छवि 3 चरण 5
    5
    अपनी दीवारों के पीछे अपने शहर का किला बनाएं कई लोग दुश्मन के समीप सेना को लॉन्च करने के लिए किले का उपयोग करते हैं, जो बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन इसके लिए आप दो गांव वालों के साथ बैरकों और अस्तबल भी बना सकते हैं। किले आपको दुश्मन सैनिकों को पीछे छोड़ने के लिए कार्य करता है क्योंकि वे पैदल सेना को बहुत नुकसान पहुंचाते हैं। किले के पास अपनी रक्षा सैनिकों को फैलाने की कोशिश करो और सभी दीवार पर। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपने अपनी पूरी सेना का विस्तार किया रक्षा के रूप में क्रॉसबो की कोशिश करें क्योंकि वे दीवारों को पार कर सकते हैं और बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बिल्ड शीर्षक वाली छवि 3 चरण 6
    6
    अपनी रक्षा की रेखा और अपने सैनिकों का प्रबंधन करें मैं बचाव की एक पंक्ति रखने की सलाह देता हूं और फिर हमला करना शुरू करता हूं। ज्यादातर समय से बड़ी सेना केंद्र से लड़ती है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करती है कि सेना कितनी अच्छी है यदि आप एक बहुत ही प्रभावी सेना का निर्माण करना सीखना चाहते हैं तो आप विकी हॉल पर "साम्राज्यों की आयु में एक संतुलित सेना कैसे बना सकते हैं" मार्गदर्शिका पढ़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने संसाधनों को देखें उन सभी का उपयोग न करें क्योंकि आपको जीतने के लिए मोर्चे पर अधिक सैनिक भेजना पड़ सकता है। और अगर आपके पास संसाधन नहीं हैं तो आपको फिर से हमला करना होगा। कभी ज्यादा सोचिए, अपना समय न लें, रणनीति के बारे में सोचें और जान लें कि युद्ध के मैदान पर क्या होता है सब कुछ (संसाधन, सामने, रक्षा, आदि) को देखने के लिए आपको बहुत सारा अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन समय के साथ आप बेहतर उपाय बनाए रखने और बल के साथ हमले करने के लिए सीखेंगे।
    • यदि आप डच या अंग्रेजी हैं, तो आप एक चर्च कार्ड भेज सकते हैं जो आपको 30 मस्केचियों (डच) या 30 निशानेबाजों (अंग्रेज़ी) बनाने की अनुमति देगा। ये सैनिक सेकंड में बने होते हैं और हमेशा गार्ड स्तर पर होते हैं। यह कार्ड किसी आपात स्थिति के मामले में इस्तेमाल किया जा सकता है यदि आप अपने बेस पर हमला करते समय आपके दुश्मन के आसपास घूमते हैं। यह आपको अपने सभी सैनिकों पर हमला करने के लिए उपयोग करने की अनुमति देता है और अगर आपके पास एक अच्छी रक्षा है तो आप उन चुपके हमले से सुरक्षित होंगे। यह कार्ड आपको कुछ प्रकार के आतंकवादियों को बनाने की अनुमति भी देता है लेकिन वे सस्ते नहीं हैं।

    चेतावनी

    • अपना बचाव बनाने के लिए अपना समय ले लो, यह बहुत महत्वपूर्ण है आपको कभी नहीं पता होगा कि वे आपके सैनिकों को कैसे नष्ट करेंगे, इसलिए एक अच्छा बचाव आपको बचाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com