ekterya.com

सभ्यता 3 में कैसे जीतें

सिड मायर का गेम सभ्यता 3 सफलतापूर्वक खेलने के लिए काफी मुश्किल है, इसे जीतने के लिए जरूरी नहीं है! हालांकि इस बारी आधारित सभ्यता सिम्युलेटर को पुरस्कार जीता है, हालांकि अब भी बड़ों, प्रतिद्वंद्वी राष्ट्र, दंगों, आश्चर्यचकित हमलों और रोगों का सामना करने के लिए रोग हैं। अगर आपको लगता है कि आप गुस्से की स्थिति में प्रवेश कर रहे हैं क्योंकि आपको बाएं, दाएं और केंद्र द्वारा हमला किया गया है, या क्योंकि आपके पास मानचित्र पर केवल तीन शहर हैं, डर नहीं क्योंकि यहां "कैसे जीतें

सभ्यता 3 "!

चरणों

छवि पर सभ्यता में जीत 3 चरण 1
1
एक खेल बनाओ (आप वास्तव में खेल की एक प्रति है संभालने), अधिमानतः खेल के सबसे आसान स्तर पर अगर आप एक शुरुआत कर रहे हैं इस तरीके से, आप गेम सुधारते समय कठिनाई को बढ़ा सकते हैं। एक और 4 से 6 देशों के साथ एक गेम बनाएं, जिसमें प्रतिस्पर्धा करना है - इस तरह से राजनयिक जीत, गठजोड़ और व्यापार हासिल करना आसान है। इसके अलावा, केवल अन्य विन्यास है कि आपको दुनिया की कॉन्फ़िगरेशन (इसे गोंडवाना, महाद्वीप या द्वीपसमूह) के बारे में चिंता करनी चाहिए। यह गोंडवाना या महाद्वीपों का चयन करने के लिए सुविधाजनक है, क्योंकि यदि आप द्वीपों का उपयोग करते हैं, तो आपको नेविगेशन और समुद्र यात्राएं चाहिए, जो भूमि से आगे बढ़ने से कहीं ज्यादा कठिन है। आपको यह भी चुनना होगा कि आप किस देश से खेलना चाहते हैं। जब आप किसी भी सभ्यता का उपयोग कर सकते हैं और आप इस गाइड का उपयोग कर किसी के साथ जीतने में सक्षम होना चाहिए, अमेरिकी सबसे अच्छे हैं। उनके पास कौशल "श्रमसाध्य" (खेल के बीच में अपने कार्यकर्ताओं को दो बार तेजी से काम करते हैं) और "विस्तारवादी" (आप खेल की शुरुआत में एक निःशुल्क एक्सप्लोरर प्राप्त करते हैं)। अन्य देश जो भी अच्छे हैं, वे अंग्रेजी, इरकौई, रूस और ज़्यूलस हैं, जो सभी समान लक्षणों के साथ हैं। जर्मनी भी अच्छे हैं क्योंकि वे वैज्ञानिक हैं, इसलिए वे प्रौद्योगिकियों को बेहतर विकसित कर सकते हैं। वे भी श्रमसाध्य हैं, और टैंक को बदलने के लिए उनके पास एक विशेष विशेष इकाई है।
  • सभ्यता 3 चरण 2 पर जीत शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना गेम प्रारंभ करें आपका पहला काम आपका पूंजी बनाने का होगा। सामान्य तौर पर, यह सही जगह पर है, लेकिन कभी-कभी यह पक्ष के कुछ वर्गों को स्थानांतरित करना बेहतर होता है। जंगली शिविरों का पता लगाने के लिए आबाद करने वाले का कभी इस्तेमाल न करें क्योंकि उनमें बड़ौदा हो सकता है और आबादकार खुद का बचाव करने में सक्षम नहीं होगा।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 3
    3
    अपने सभ्यता के सलाहकारों से स्वयं को परिचित कराएं आप स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में उन तक पहुंच सकते हैं और वे आपकी उपलब्धियों और व्यापारिक आंकड़ों, सैन्य, राजनयिक, वैज्ञानिक और सांस्कृतिक के बारे में जानकारी देंगे। यह एक बारी आधारित गेम है, इसलिए यदि आप इस सुविधा का परीक्षण करने में बहुत समय बिताते हैं तो चिंता न करें (और संभवतः सिविलॉपिया, जो खेल शब्दावली, उन्नयन और इकाइयों के बारे में सहायता प्रदान करती है)। आपको अपनी आय का 50-60% हिस्सा विज्ञान में जाना चाहिए (जब आप जल्दी से एक नई तकनीक प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इसे 70% तक बढ़ा सकते हैं) और हमेशा 0% विलासिताएं जैसे शहर के सुधारों की खुशी की देखभाल करने के लिए चमत्कारों के साथ मिलती हैं आपके लोग फिलहाल, आपकी सरकार एक निंदनीय राज्य है, लेकिन यह थोड़े समय में बदल जाएगी।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 4
    4
    अपने एक्सप्लोरर के साथ एक्सप्लोर करें (यह मानते हुए कि आपने उपर्युक्त सभ्यताओं में से एक को चुना है जो कि इस इकाई के पास है)। वह भविष्य के क्षेत्रों का पता लगाने, प्रतिद्वंद्वियों और सभी के ऊपर संपर्क में आने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, शिविर का पता लगाएं। यह बहुत महत्वपूर्ण है, गांव आपको धन, प्रौद्योगिकी, योद्धाओं और नक्शे देगा। खेल के शुरुआती चरणों के अंत में आपको कम से कम कुछ अतिरिक्त योद्धाओं, कुछ तकनीकों, नक्शे और कुछ सोने मिलना चाहिए था।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 5
    5
    अपनी राजधानी पर ध्यान केंद्रित करें पहली चीज आपको करना चाहिए जो आपकी पूंजी का बचाव करने के लिए सैनिकों को प्राप्त करने पर केंद्रित है। आपके द्वारा ऐसा करने के बाद, आपको एक आबादकार बनाना होगा, क्योंकि बाद में आपके पास कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाएं होंगी जिनके लिए आपको अपनी पूंजी की आवश्यकता होगी। एक बार जब आप अपने आबादकार का निर्माण कर लेते हैं, तो उसे पास के एक शहर का निर्माण (इस बिंदु पर, आपको पहले से थोड़ा पता लगाया जाना चाहिए और पता होना चाहिए कि किस स्थान पर व्यवस्थित होना बेहतर है) और अब आपकी राजधानी अद्भुत ढंग से निर्माण कर सकती है। यह दूसरा शहर एक बहन शहर होगा और कार्यकर्ताओं की एक जोड़ी बनाना चाहिए, शायद कुछ योद्धाओं, और अंत में, एक और आश्रय को चक्र भेजने और दोहराने के लिए, इसलिए यह शहर चमत्कारों पर ध्यान केंद्रित कर और सुधार का निर्माण कर सकता है।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 6
    6
    अपने वैज्ञानिक सलाहकार से परामर्श करके नई तकनीकों की खोज करें। जल्दी से "लेखन और साहित्य" विकसित करें - इससे आपको ग्रेट लाइब्रेरी तक पहुंच मिल जाती है, जो कि अधिक तकनीकी प्रगति (इसके बारे में बाद में पढ़ें) के लिए बढ़िया है। यदि आपके पास अब भी ऐसा नहीं है, तो "कांस्य" का विकास करें यह तकनीक आप pikemen है, जो एक के प्रारंभिक दौर में सबसे अच्छा रक्षकों हैं तक पहुँच देता प्रस्थान-वास्तव में केवल योद्धा जो बेहतर हमला कर रहे हैं के विपरीत एक शहर की जरूरत है। शायद हालांकि सबसे आवश्यक प्रौद्योगिकियों, "धातुकर्म" और "व्हील" कारण लोहा और घोड़े, क्रमशः की खनिज नक्शे पर प्रदर्शित है, और इस उपयोगी हो सकता है जब आप तय करना होगा जहां अगले शहरों का निर्माण करने (लौह एक संसाधन है नहीं बहुत महत्वपूर्ण है, और आप इसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लागत क्या चाहिए)। यह एक ठोस शुरुआत की शुरुआत है - ये तकनीक मौलिक हैं, यद्यपि आप उन लोगों को विकसित कर सकते हैं जो आपको पसंद हैं।
  • छवि पर सभ्यता 3 पर विजय शीर्षक चरण 7
    7
    अद्भुत बनाएं इस बिंदु पर, आपके पास प्रौद्योगिकी होना चाहिए जो आपको "पिरामिड" बनाने और संभवत: "कोलोसस" बनाने की अनुमति देता है। अभी तक "कोलोसस" के बारे में चिंता मत करो, चूंकि प्रतिद्वंद्वियों खेल में बाद में ज्यादा देर तक निर्माण नहीं करती हैं और संभवत: अभी तक तटीय शहर नहीं है। हालांकि, तुरंत "पिरामिड" का निर्माण शुरू करें! जैसे ही आपकी पूंजी में आलसी ने पहले उल्लेख किया है, "पिरामिड" का निर्माण शुरू हो जाता है। यह आश्चर्य जरूरी है क्योंकि यह महाद्वीप के हर शहर में आपको एक खलिहान प्रदान करता है, जिससे आपको एक का निर्माण करने का समय बचा है। इसके अलावा, "पिरामिड" किसी भी तकनीक की वजह से कभी भी अप्रचलित नहीं बनता है, इसलिए यह सुविधा पूरे गेम में काम करेगी। अगर आपने उन्हें बनाया है, तो आपको यह भी नहीं पता होगा कि आप बर्न बना सकते हैं क्योंकि वे स्वचालित रूप से निर्मित हो जाएंगे। इस आश्चर्य के निर्माण के बाद, एक नया आश्चर्य पैदा करने की शुरुआत से पहले आपके पूंजी को शहर में सुधार करने की आवश्यकता पड़ सकती है और संभवत: इससे पहले एक बसने के लिए। यदि आप सही काम करते हैं, तो आपके पास "द ग्रेट लाइब्रेरी" बनाने की तकनीक होनी चाहिए। यह आश्चर्य की बात है कि जब भी दो अन्य सभ्यताओं ने इसे विकसित किया है, तब भी आपको एक तकनीक मिलती है। इसका मतलब यह है कि आप हमेशा तकनीकी रूप से उन्नत होंगे और अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ रहेंगे (हालांकि, वास्तविकता में, आप गति सेट करने के लिए एक होना चाहिए)। "ओरेकल" भी है, जो महान है, और "कोलोसस"। आम तौर पर, "कोलोसस" आपकी सभ्यता के लिए एक स्वर्ण युग को ट्रिगर करेगा क्योंकि इसका उस सभ्यताओं पर प्रभाव है जो पहले उल्लेख किया गया था। इन शुरुआती चमत्कारों को पूरा करने के बाद, आप थोड़ी देर के लिए आराम कर सकते हैं और जब यह उपलब्ध हो जाता है तो बस एक बना सकते हैं।
  • सभ्यता पर विजय जीतने वाली छवि 3 चरण 8
    8
    आबादकार श्रृंखला चलाना रखें। इसका मतलब यह है कि हर बार जब आप किसी शहर का निर्माण करते हैं, तो उसके लिए कुछ सैनिकों का निर्माण करने के बाद आपको दूसरे आबादकार का निर्माण करना चाहिए। फिर प्रक्रिया को दोहराएं। उन जगहों में शहरों का निर्माण करें जहां अच्छे संसाधन हैं या कुछ बुनियादी विशेषता हैं किसी दूसरे शहर से बहुत दूर शहर का निर्माण न करें, और अपने विरोधियों के पास कभी भी निर्माण न करें जब तक कि आप अपने क्षेत्र के भीतर उनके शहरों की अग्रिम रोकना नहीं चाहते। आदर्श शहर सिंचाई के लिए उपयोग किया जाना चाहिए, मैदानों और खुले घास के मैदानों, शायद ढाल के कुछ स्रोत (या तो जंगल या पहाड़ों) के बहुत सारे, इस तरह के गेहूं या पशु के रूप में कुछ संसाधनों और कोई मैदानों कि बाढ़ आ गई है या जंगलों, इन के रूप में है भूमि आपके शहरों में बीमारियों का प्रसार करेगी। याद रखें, शहरों की संख्या आपके मूल्यांकन को प्रभावित करती है और आप कितने सफल हैं - यदि आपके पास एक आबादकार बनाने की संभावना है, तो ऐसा करें
  • Video: "Ross" und "Reiter"

    सभ्यता 3 पर विजय जीतने वाली छवि 3 चरण 9



    9
    अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ राजनयिक रहें, क्योंकि इस खेल में जल्द ही एक युद्ध शुरू करने के लिए यह विनाशकारी होगा। यदि आपके पास पर्याप्त शहर हैं, तो आपको अन्य सभ्यताओं को श्रद्धांजलि देने से बचा जाना चाहिए, क्योंकि अन्य लोग युद्ध को घोषित करने के लिए बहुत डरेंगे। एक प्रतिद्वंदी नेता का एक अच्छा दोस्त बनें - आप युद्धों और व्यापार के लिए बाद में उनकी आवश्यकता होगी। हालांकि, अपने सहयोगी राष्ट्र के रूप में सबसे बड़ा चयन नहीं है, और निश्चित रूप से कमजोर राष्ट्र का चयन नहीं एक राष्ट्र दोनों के बीच और यदि आप तय नहीं कर सकता, एक है कि अपनी खुद की राष्ट्र के सबसे करीब है चुन सकते हैं और है कि चुनें कि जब आपका सहयोगी किसी गठबंधन की वजह से किसी पर युद्ध घोषित करता है तो बफर ज़ोन के रूप में काम करेगा।
  • छवि पर सभ्यता पर जीत 3 चरण 10
    10
    श्रमिक बनाएं, क्योंकि ये वो हैं जो आपके लिए गेम जीतेंगे। अमेरिकन श्रमिक खेल के पहले छमाही में दो बार उपवास करते हैं, इसलिए यदि आप उन्हें चुनते हैं, तो आप अपनी सभ्यता को जल्दी से माउंट कर सकते हैं आपको प्रति शहर में एक या दो की आवश्यकता होगी, और कुछ सड़कों का निर्माण करने के लिए चारों तरफ यात्रा करेंगे सुनिश्चित करें कि सभी शहरों वाणिज्यिक प्रयोजनों के लिए कनेक्ट हैं, और कभी कभी को स्वचालित श्रमिकों (ध्यान दें कि स्वचालित श्रमिकों एक छोटे से समय की बचत करते हैं और ज्यादातर अच्छी बातें हैं, लेकिन सड़कों ऐसा करने के लिए उन पर भरोसा नहीं है आप के लिए)। जब आप शहर के क्षेत्रों को विकसित करने के लिए श्रमिकों का उपयोग करते हैं, तो ध्यान रखें कि उनके सुधार वास्तव में शहर के उत्पादन में मदद करते हैं। शहर के देश का प्रत्येक वर्ग के लिए एक रास्ता व्यापार करने के लिए होना चाहिए, अगर आप उन तक पहुँच सकते सभी क्षेत्रों या चराई सिंचित किया जाना चाहिए, और सभी पहाड़ियों या पहाड़ों एक खदान ढाल उत्पादन करने के लिए होना चाहिए। अगर इस इलाके में कई वन हैं, तो कुछ काट लें- यह बहुत अच्छा है कि अगर ज़मीन का अधिकांश हिस्सा चारागाह है तो दो या तीन वन वर्ग हैं।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 11

    Video: Geography Now! India

    11
    नागरिक अव्यवस्था के साथ सावधान रहें! यह शहरों की वृद्धि को सीमित कर सकता है, आम तौर पर अधिक जनसंख्या द्वारा यदि आप कर सकते हैं, तो बसने और श्रमिकों के गुस्से में रहने की कोशिश करें।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 12

    Video: Expectations of Modi By Dr. Swamy

    12
    आगे बढ़ो हां, इस बिंदु पर आपको बहुत अच्छी तरह से करना चाहिए और आपको अधिक तकनीकी और सांस्कृतिक रूप से उन्नत होना चाहिए। "राजशाही" का तेजी से विकास करें ताकि आप निंदात्मक सरकार को बदल सकें, क्योंकि "राजशाही" सरकार का सबसे अच्छा तरीका है और इसमें कई सुविधाएं और कम बाधाएं हैं शहर में सुधार के लिए, आपको बहुत अधिक समय तक कोलीज़ियम बनाने से बचना चाहिए, बजाय, अदालतों, मंदिरों, बाजारों और पुस्तकालयों पर ध्यान केंद्रित करें। अपने सांस्कृतिक स्तरों को बढ़ाकर अपने क्षेत्र का विस्तार करने के लिए वास्तव में उपयोगी है, इसलिए उन चमत्कारों का निर्माण जारी रखें!
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 13
    13
    मध्ययुगीन युग दर्ज करें अब जब मज़ा शुरू होता है। अपने वैज्ञानिकों को तुरंत "आविष्कार" ("लियोनार्डो वर्कशॉप" आपकी सेना को सुधारने के लिए वास्तव में उपयोगी है) और विशेष रूप से "कैवलरी" तकनीक जैसे प्रौद्योगिकियों का विकास करना शुरू करें। "कैवेलरी" खेल जीतने की कुंजी है - यह आपको शूरवीर तक पहुंच देता है, जो बिना किसी संदेह के लिए, थोड़ी देर के लिए सबसे अच्छी इकाई है। जैसे ही आप शूरवीरों तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, उतने उनमें से उतना ही निर्माण करें जितना आप कर सकते हैं, और एक प्रतिद्वंद्वी पर युद्ध घोषित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आपके पास अपनी सीमाओं के कई किनारों पर शहर हैं, तो आप के पास एक न चुनने का प्रयास करें।
  • छवि जिसका शीर्षक सभ्यता पर जीत 3 चरण 14
    14
    अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ युद्ध शुरू करना शुरू करें कभी-कभी यह कई गठबंधनों और संधियों के साथ विश्व युद्ध के पैमाने तक पहुंच सकता है जो नाटक में आते हैं (यह अच्छा है, गठजोड़ जैसे कि आपने पहले शुरू किया था)। दुश्मन के इलाकों में अपने सैनिकों के साथ एक अभियान शुरू करने के लिए, आपको पहले हमला करना चाहिए। आप विभिन्न विकल्पों में से चुन सकते हैं, लेकिन दो या तीन मोर्चों पर सबसे अच्छा क्या चल रहा है, साथ ही आपके नाइट्स के साथ विभिन्न स्थानों पर हमला कर रहा है। एक ठेठ दो आयामी हमले करने के लिए, तीन समूहों में अपने शूरवीरों को विभाजित: पहले समूह में कम से कम 3 या उससे अधिक शूरवीरों होनी चाहिए, वे अपने सीमाओं की संवेदनशील क्षेत्रों के पास कई स्थानों में स्थित हो जाएगा एक काउंटर अवरोधन करने और यह आपके सैनिकों को बचाने के लिए अपने शहरों में वापस लौटने से रोक देगा। दूसरे समूह, उदाहरण के लिए, उत्तर जाना चाहिए और कम से कम 10 या उससे अधिक शूरवीरों के शामिल किया जबकि तीसरे शहर से जहाँ तक संभव हो जाना चाहिए, उदाहरण के लिए, दक्षिण में। हालांकि लगभग तीन शूरवीर एक छोटे से शहर को जीतने के लिए पर्याप्त हैं, बड़े समूह होने का मतलब है कि कुछ शूरवीरों को पीछे छोड़ दिया जा सकता है और विरोध करने वालों को दम कर सकता है, जबकि अन्य चलते रह सकते हैं इस बीच, सुदृढीकरण शूरवीरों को आपके शहरों से आने चाहिए। जैसे ही आप एक शहर पर कब्जा कर लेते हैं, उसमें कुछ शूरवीरों को रखें और प्रतिरोध समाप्त होने की प्रतीक्षा करें। फिर एक प्यूकीरो खरीदें और अपने नाइट्स को प्रसारित करें। इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक दुश्मन गायब हो जाए और दूसरे दुश्मन के साथ फिर से दोहराएं। इस रणनीति थोड़ा कम जब अपने दुश्मन को बारूद को पता चलता है काम करता है, इसलिए यदि आप कि नियंत्रित नहीं कर सकते, पर कब्जा करने की आपूर्ति, अपने प्रतिद्वंद्वी शोरा यदि कोई हो, और Musketeers निर्माण नहीं कर सकते।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 15
    15
    अपनी सभ्यता की जांच और नियंत्रण जारी रखें। "अर्थव्यवस्था" जैसी प्रौद्योगिकियों का विकास करना, क्योंकि इससे आपको "स्मिथ ट्रेडिंग कंपनी" आश्चर्य की बात मिल जाएगी, जो सुधार के रखरखाव से संबंधित सभी आय का भुगतान करती है, और बहुत उपयोगी है। "वॉल स्ट्रीट" जैसे छोटे चमत्कार भी अच्छे हैं क्योंकि यह आपको अपने खजाने से 50 स्वर्ण इकाइयां ब्याज देता है यदि आप इन चमत्कारों का निर्माण करते हैं, तो आपके पास बहुत अधिक पैसा बचाना चाहिए और आप ऐसे कैथेड्रल्स और कॉलिज़ियम जैसे सुधारों का निर्माण करना शुरू कर सकते हैं, जो कुछ रखरखाव लागतों की मांग करते हैं। "शिक्षा" विकसित न करें क्योंकि यह "ग्रेट लाइब्रेरी" अप्रचलित बनाता है, लेकिन इस समय आपको काफी उन्नत होना चाहिए। "स्वच्छता" और "स्टीम एनर्जी" दो महान प्रौद्योगिकियां हैं - रेलगाड़ियां तेजी से सैनिकों को तैनात करने का एक शानदार तरीका हैं, लेकिन आपको लोहे और कोयले की आवश्यकता होगी।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 16
    16

    Video: My Fortnite Locker! 35+ Skins / 15+ Pickaxes / 20+ Dances! RARE SKINS! Gifting in Fortnite

    अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ स्थिरता प्राप्त करें अब तक आपको कुछ प्रतिद्वंद्वियों का सफाया होना चाहिए था और बाकी को आपको डर करना चाहिए। यदि आपने कई सुधार और चमत्कार किए हैं जैसा उन्होंने समझाया है, तो संस्कृति के आपके स्तरों को कुछ दुश्मन शहरों को अपने देश में शामिल करना चाहिए। आप उनके साथ सामरिक संसाधनों का व्यापार कर सकते हैं, जैसे कोयला या लोहे और वास्तव में उच्च मूल्यों के लिए पूछना यह आपको और भी अधिक पैसे देगा और इस से अधिक धन के साथ आप शहर के सुधारों को खरीद सकते हैं और अपने शहरों को काफी तेजी से बढ़ावा दे सकते हैं। यह भी जरूरी नहीं है कि आप जहाजों के निर्माण या मक्खी के मालिक हैं, इस समय से आपको नेता बोर्ड के शीर्ष पर होना चाहिए। खेल को आप स्वचालित रूप से वापस लेने से पहले, बाद की प्रौद्योगिकियों तक पहुंचना बहुत कठिन है, लेकिन फिर भी आप खेलना जारी रख सकते हैं। हालांकि, यह आपके अंतिम स्कोर में नहीं जोड़ देगा अब आप जो चाहें कर सकते हैं बधाई हो, आप बस में जीत गए सभ्यता 3 !!
  • युक्तियाँ

    • यह केवल एक बुनियादी योजना है जो अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन अंतिम पहलू में कोई पहलू नहीं है अपने दुश्मन को हराने और खेल जीतने के कई तरीके हैं - एक है जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है और इसे गति में डालता है।
    • जब तक आप तीसरे तकनीकी पेड़ तक पहुंच नहीं लेते तब तक खेल भर में कई बसुओं का निर्माण करें, शहरों का निर्माण करने की कुंजी, आपके पास जितने अधिक शहरों होंगे, उतने जितने भी अवसर आपको जीतना होगा।
    • अंत बेकार हैं और एक बार जब आप के रूप में "जल आपूर्ति", "पुस्तकालय", "बैंकों" या महत्वपूर्ण शहर इमारत सुधार में निवेश कर सकता है ले - "दीवारों", "पुलिस स्टेशन" या "कारखानों" की तरह उन्नयन के बारे में चिंता मत करो "अदालतों"।
    • हर समय अपने शहर में दो बहुत रक्षात्मक इकाइयों की एक न्यूनतम है (यदि आप कठिन "युद्ध के भगवान" में खेल रहे हैं या अगर), क्योंकि उच्चतम स्तर, प्रतिद्वंद्वी घोषित युद्ध और अधिक आसानी से ( "आक़ा" में कम से , कृत्रिम बुद्धि शायद ही हमला करता है, व्यावहारिक रूप से यह जानने के लिए एक साधन है कि बटन कैसे काम करते हैं, आदि)
    • आपकी सरकार में लोकतंत्र का उपयोग करने से बचें। इसके लिए अपने नागरिकों को खुश रखने की आवश्यकता है और संघर्षों के दौरान आने वाले दंड और सीमाओं की वजह से आप अपने साम्राज्य का विस्तार करने की संभावना कम कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास बहुत कम पैसा है और आप अपने यूनिट्स में सुधार नहीं कर सकते, तो अपने सभी फार्म विशेषज्ञों (कर संग्राहकों या वैज्ञानिकों के साथ शहर, मुख्यतः) कर संग्राहकों को बदल दें, सभी वैज्ञानिक अनुसंधानों को रोक दें। 3-4 के बाद आपके पास अपने सभी इकाइयों को काफी सुधार करने के लिए पर्याप्त पैसा होना चाहिए।
    • यदि एक जंगली शिविर अपने कस्बों में से किसी एक के पास दिखाई देता है, तो इसे जितनी जल्दी हो सके नष्ट करने के लिए एक योद्धा या एक अन्य इकाई प्राप्त करें।
    • सहेजें, रखो, रखो! अपने खेल को निरंतर रखें, क्योंकि यदि एक प्रतिद्वंद्वी आपके शहरों में से किसी एक को पकड़ता है और आप इसे आसानी से बचा सकते हैं, तो आप बस गेम को पुनः लोड कर सकते हैं और क्या हुआ होता है यह परिवर्तित कर सकते हैं।
    • अच्छा इकाइयां हैं: दुश्मन बौछार अगर आप गड़बड़ हो और swordsmen कालोनियों या ताकत की रक्षा के लिए दुश्मन पर हमला करने के शूरवीरों, Musketeers अपने शहरों की रक्षा के लिए, तोपों।
    • प्रत्येक शहर के बारे में 2 श्रमिकों के आधार पर, उनका विकास कैसे किया जाता है यदि प्रत्येक वर्ग को अपनी अधिकतम क्षमता के लिए अनुकूलित किया गया था, तो अपने वर्ग को अनुकूलित करने के लिए श्रमिकों को दूसरे शहर में ले जाएँ।
    • इससे पहले कि आप उन्हें पूरा कर सकें, दूसरे प्रतिद्वंद्वियों पर भरोसा करने के लिए कुछ अद्भुत चमत्कार बनाएं। जो दुश्मन आमतौर पर सबसे पहले बनाता है, वे हैं "द ग्रेट लाइटहाउस", "द कैथेड्रल ऑफ जेएस। बाख "और" सिस्टिन चैपल "

    चेतावनी

    • सभ्यता 3, अधिकांश खेलों की तरह मस्ती का आनंद लेने और आनंद लेने के लिए किया जाता है। किसी गेम को गंभीरता से नहीं लेना, क्योंकि यह आपके मजे की वजह से आपके मजाक को खराब कर सकता है।
    • यह गाइड गेम के सबसे कठिन स्तरों के लिए सबसे अच्छा नहीं हो सकता है, इसलिए "देवता" जैसे कठिनाई के स्तर पर खेलते समय सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com