ekterya.com

कैसे पोकीमोन लाल आग और हरी पत्ती में कुलीन चार को पाने के लिए

बेशक, आप जानते हैं कि कुलीन चार को पाने के लिए, आपको विजय रोड से गुजरना होगा। ठीक है अगर आपको गुफाओं के माध्यम से जाने में कठिनाई हो रही है या पता नहीं कैसे वहां जाना है, तो यह एक उपयोगी ट्यूटोरियल है (संकेत: आपको पोकीमॉन की जरूरत है जो कि विजय रोड में बल आंदोलन को जानता है)।

चरणों

पोकीमोन फायररेड और लीफग्रेना चरण 1 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
विजय रोड पर पहुंचें विरीडीन सिटी और यात्रा पूर्व तक उड़ान भरें, जब तक आप रूट 22 के अंत में एक बड़ी इमारत न मिल जाए। अधिकारियों ने आपको बताए गए मार्गों को दर्ज और पालन करें, हर कोई आपको पूछता है कि क्या आपके पास आठ दरवाजों को पास करने के लिए आईडी कार्ड की सही संख्या है। अंत में, यहां आप विजय रोड की गुफा के द्वार देखेंगे। आइए इसके माध्यम से चलें
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 2 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाली छवि
    2
    चट्टान से संपर्क करें और इसे पूर्व में धक्का दें जब तक कि दाएं किनारे पर स्विच न हो जाए।
  • स्विच सक्रिय हो जाने के बाद एक बाधा सीढ़ियों के ऊपर के ट्रैक पर बढ़ेगी।
  • Video: सभी संभ्रांत चार लड़ाई !! [पोकीमॉन LeafGreen]

    पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 3 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाला चित्र
    3
    सीढ़ियों से ऊपर एक कोच है कि आप इंतजार कर रहा है के साथ एक दो तरह से विदेशी लगता है, सही रास्ते बाईं तरफ के मार्ग है, लेकिन वहाँ अन्य ट्रैक (MT2 अजगर पंजा और एक दुर्लभ कैंडी पर दो वस्तुओं रहे हैं, लेकिन आप केवल कर सकते हैं प्रत्येक यात्रा के लिए विजय रोड पर एक प्राप्त करें, इसलिए इसे किसी अन्य समय के लिए टालना)। बायीं तरफ मार्ग ले लो, सीढ़ियों से नीचे जाओ और दूसरे कोच और अन्य सीढ़ियों के ऊपर उत्तर जाओ, सीढ़ियों पर जाएं
  • पोकीमोन फायर-रेड और लीफ-ग्रीन चरण 4 में एलीट फोर में जाओ

    Video: पोकीमॉन पत्ता ग्रीन पूर्वाभ्यास भाग 76: अभिजात वर्ग चार Lorelei

    4
    दक्षिण की ओर बढ़ें और नीचे बाईं तरफ के स्विच पर एक चट्टान को धक्का, यह एक और बाधा के लिए एक स्विच है, सीढ़ियों पर चढ़ने और दो कोच और सीढ़ियों के दो सेट के खिलाफ पूर्व जाओ, सीढ़ियों से नीचे।
  • पोकीमोन फायरबर्ड और लीफग्रिने चरण 5 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    5
    पूर्व की ओर बढ़ें और मार्ग का अनुसरण उत्तर बदल जाता है जब तक आप एक और कोच जो हलकों में ले जाता है, सीढ़ियों से ऊपर जाना, उत्तर के पास पत्थर धक्का के पास एक सीढ़ी देखते हैं, तो पश्चिम एक स्थित उसके आगे स्थित स्विच को कवर करने के एक वस्तु, एक और कोच के माध्यम से वापस और पठार के लिए सीढ़ियों से ऊपर तक चरणों का एक और सेट प्रकट होता है पास गुफा के विपरीत।
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 6 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाला चित्र

    Video: कैसे विगत विजय रोड जाओ और पोकीमॉन आग लाल रंग में अभिजात वर्ग चार के लिए करने के लिए

    6
    जब नीचे जा रहा है, तब तक आप कुछ प्रशिक्षकों को पास करेंगे, जब तक कि आप एक छेद के सामने एक चट्टान नहीं पाते, उसे अंदर से दबाएं और फिर अंदर कूद जाएं। अब एक ही चट्टान को बाईं तरफ एक खाली स्विच की तरफ खींचें, ऊपर की पठार पर एक सीढ़ी के सुरक्षा बाधा को बढ़ाएं, पठार तक के किसी भी सेट पर चढ़ें और सीढ़ी की तरफ लें।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 7 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    डिब्बों की एक टीम गुजरती है (डबल लड़ाई: निदुकुंग और नडोकोएंन, दोनों स्तर पर 45) और उनके पीछे की सीढ़ियों से नीचे जाना, सीधे चलते हैं, एक आंदोलन के शिक्षक के पास जाओ, जो आपको डबल बढ़त दिखाएगा और विजय रोड से बाहर निकल जाएगा।
  • पोकीमोन फायर-रेड और लीफ-ग्रीन चरण 8 में एलीट फोर में जाओ
    8
    प्रमुख गुफा के उत्तर में, एक छोटी सी उलझन मिल जाए, एक ही रास्ता है कि सबसे सही है, तो आप मिनी भूलभुलैया से बाहर ले सकते हैं और सामने वाले दरवाजे इंडिगो पठार, अभिजात वर्ग चार के लिए घर के लिए ले।
  • युक्तियाँ

    • आप एक छोटे से साहसी रहा है तो इसके बिखरे हुए विजय रोड आठ वस्तुओं के कुल कर रहे हैं। MT2 (Drachenkralle), दुर्लभ कैंडी, MT37 (रेतीली आँधी), Cura कुल MT7 (ओले), MT50 (अत्यधिक गरम), अधिकतम पुनर्जीवित: आप उन सभी को प्राप्त करने के लिए जा रहे हैं, यहाँ आप क्या मिलेगा की एक सूची है और विशेष सुरक्षा।
    • आप विजय रोड में एक कोच के खिलाफ किसी भी लड़ाई के लिए अपनी Pokemons रखना चाहते हैं, तो आप लड़ाई से बचने या किसी जंगली पोकीमोन पर कब्जा जब तक आप अभिजात वर्ग चार की इमारत (पर पहुँच गए हैं चाहिए यहाँ प्राप्त कर आप जब आप तैयार हो वापस उड़ान भरने के लिए विशेषाधिकार दे देंगे अंतिम परीक्षण के लिए:, Lorelei, ब्रूनो, अगाथा, लांस और अपने सभी विरोधियों के खिलाफ लड़ने को रोके बिना एक के बाद एक लड़ाई है, इसलिए पर्याप्त खरीदने को पुनर्जीवित और इलाज / राज्य वस्तुओं है कि आप ले / दे सकते हैं)।
    • विजय रोड पर जंगली पोकीमॉन निम्नलिखित हैं: मचोप, मनेके, आननिक्स और गोल्बा, आप आमतौर पर यहां उन्हें ढूंढेंगे। आपको माचोक, मारोवाक और प्रीपेप को ढूंढने के लिए थोड़ा खोजना होगा। रेड फायर में आप अरबोक और ग्रीन पर्ण में पाते हैं कि आप सैंडलैश पा सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप इंडिगो पठार के माध्यम से वापस रास्ते पर विजय रोड के माध्यम से नहीं जा सकते हैं और आशा है कि आप मुख्य सड़क पर बाहर निकल सकते हैं। यह काम नहीं करेगा, बाधाएं फिर से गिरती हैं और संबंधित स्विच मुख्य प्रवेश द्वार से ही उपलब्ध हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com