ekterya.com

अपने दोस्तों के साथ जब आप परेशान होने से बचें

क्या आपका व्यवहार कभी-कभी आपके दोस्तों को परेशान करता है? यदि आप अपना तरीका बदलते नहीं हैं, तो आप अपने दोस्त के बिना मिल सकते हैं। ये कुछ चीजें हैं जिनके बारे में आप सतर्क रहना चाहते हैं

चरणों

छवि शीर्षक अपने दोस्तों के चारों ओर हालांकि परेशान होने से बचें चरण 1
1
यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो उसके बारे में बात न करें, अगर आपके मित्र का प्रेमी या प्रेमिका नहीं है। उनसे बात करने की कोशिश करें और उन्हें पूछें कि वे कौन पसंद करते हैं अगर आपको अभी भी पता नहीं है। उनके बारे में बात करने की कोशिश करें, न कि आपके बारे में, जब तक कि वे आप से पूछें न। कुछ मत कहो या महसूस न करें और उस व्यक्ति के बारे में बात न करें जो आपको पसंद है। यदि आप अपने दोस्त को बताते हैं, तो यह संभव है कि आप के पास भी पहुंचने के लिए एक साझेदार हो। हम सब उसके माध्यम से रहे हैं, और आपके मित्रों की सहायता करने के लिए अन्य कौन?
  • Video: प्रेग्नेंट हैं तो घर के इन 5 कामों से बनाएं दूरी-Garbhavastha Ke Dauran Savdhaniya-Pregnancy Tips

    शीर्षक वाला चित्र अपने दोस्तों के चारों ओर नाराज़ होने से बचें चरण 2
    2
    उन चीजों के बारे में बात न करें जो आप नहीं समझते हैं अगर दो लोग परमाणु विखंडन के बारे में बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं और आप इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो सवाल पूछिए यदि आप ईमानदारी से समझने की कोशिश कर रहे हैं, तो वे आपकी रूचि का महत्व दे सकते हैं, क्योंकि यह दर्शाता है कि आप किसी तरह से अपने व्यक्तिगत संबंध में भाग लेना चाहते हैं। नहीं, वे सोचेंगे कि आप परेशान हैं और वे छोड़ देंगे अरे, यदि आप वास्तव में रुचि रखते हैं, तो बाद में जानकारी देखें! उसमें कुछ भी गलत नहीं है
  • छवि का शीर्षक अपने दोस्तों के चारों ओर परेशान होने से बचें चरण 3
    3
    बस बोलने के लिए बात मत करो आप के बारे में बात करने के लिए सार्थक और मूल्यवान कुछ ढूंढें, लेकिन इसके बारे में फुलाओ मत!
  • शीर्षक वाला चित्र अपने दोस्तों के चारों ओर नाराज़ होने से बचें चरण 4

    Video: दहेज के केस से कैसे बचें !How to Avoid Dowry !by Kanoon Ki Roshni mein

    4
    उन चीजों के बारे में वार्तालाप प्रारंभ करें जहां आप तर्क या जानकारी के वैध अंक का योगदान कर सकते हैं। इससे लोग आपको सुनना चाहते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र अपने दोस्तों के चारों ओर नाराज़ होने से बचें चरण 5
    5
    अपने शारीरिक कार्यों को नियंत्रित करें किसी गैस मशीन को सुनने के लिए कोई भी पसंद नहीं है एक बार कुछ समय बाद, अपने दोस्त के सामने एक को जाने के लिए ठीक है, लेकिन अक्सर नहीं। बेकिंग भी समय-समय पर ठीक है, लेकिन हर पांच सेकंड में ऐसा नहीं करते हैं इसके अलावा, आप इसे जानते हैं या नहीं, डेल्फी खराब हो सकता है और लोगों को आपके चेहरे पर बेवकूफ होना पसंद नहीं है
  • छवि शीर्षक अपने दोस्तों के चारों ओर हालांकि परेशान होने से बचें चरण 6



    6
    अगर आपके दोस्तों में से कोई आपका प्रेमी है, तो रिश्ते को बातचीत कम से कम रखें। कोई भी यह जानना पसंद नहीं करता कि वे कितनी बार ऐसा करते हैं या कहां करते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र अपने दोस्तों के चारों ओर परेशान होने से बचें चरण 7
    7
    हर समय खरगोशों को न लें। यह आपके लिए कुछ ज्यादा है जो आप अपने लिए करते हैं इसे एक या दो बार करना ठीक है, लेकिन उन लोगों में से एक नहीं बनें जो आपके शरीर के हर हिस्से में खरगोश खींचते हैं, एक दूसरे के ठीक बाद। अगर ऐसा होता है, तो आप नोटिस करते हैं, तो बातचीत समूह में बंद हो जाती है।
  • शीर्षक वाला चित्र अपने दोस्तों के चारों ओर परेशान होने से बचें चरण 8

    Video: 2 दिसंबर बड़ा रविवार , सुबह सुबह मन ही मन बोलें ये एक शब्द 100% हर चीज़ होगी मुट्ठी में

    8
    अगर कोई आपको मजाक कहता है या कुछ मजाकिया कहता है, तो हंसते हुए मत बस बैठो कुछ कहने के बारे में सोचें, और सिर्फ पुरानी कुछ भी नहीं। मजाक या कुछ चीज़ों के विषय से संबंधित प्रश्न पूछें यदि आप सब हंसते हैं [कभी-कभी यह व्यवहार व्यक्ति को अपने दिमाग में भागने के लिए दिया जाता है, क्योंकि वे वही पुरानी और सुस्त बातचीत और उबाऊ लोगों के साथ ऊब सकते हैं हो सकता है कि वे कुछ भी न कहना तय करें क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह इसके लायक होगा या कोई सकारात्मक परिणाम होगा। व्यक्ति को इसे करने के लिए पूरी तरह से आरामदायक महसूस करने की जरूरत है], उस व्यक्ति (और लंबे समय तक, दूसरों में) केवल आप में से थोड़ी या दो प्रतीक्षा करेंगे आपको एक दिलचस्प व्यक्ति नहीं दिखाई देगा, और बदले में, आपको एक व्यक्ति को समझना आसान होगा, और ऐसे लोग हमेशा परेशान रहते हैं।
  • छवि शीर्षक अपने दोस्तों के आसपास हालांकि नाराज़ होने से बचें चरण 9
    9
    ऐसा मत करो, अगर वे कहते हैं कि नहीं। लोग आमतौर पर ऐसे लोगों से नफरत करते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र अपने दोस्तों के चारों ओर परेशान होने से बचें चरण 10
    10
    लाल चुटकुले की तरह कुछ चुटकुले बताएं, लेकिन केवल सही पल में ही और दोबारा मत दो, अगर आपने इसे नहीं सुना। लेकिन, यदि वे आप से जो कहते हैं, पूछते हैं, तो मजाक दोहराएं, लेकिन "क्या तुमने मुझे सुना?"
  • युक्तियाँ

    • चुप्पी हमेशा कष्टप्रद होने से बेहतर होता है
    • बहुत ज्यादा बात मत करो और कुछ अप्रासंगिक के लिए बुश में मत जाओ।
    • अगर कोई आपको एक मजाक कहता है और यह अजीब नहीं है, तो हंसना इससे दूसरे व्यक्ति को स्वयं के बारे में अच्छा लगता है
    • यह आपके लिए अपने आप को इस बारे में बुरा महसूस करने के लिए जरूरी नहीं है "कष्टप्रद" होने के नाते केवल राय की बात है लोग सोचते हैं कि आप क्या सोचते हैं, अपना समय बर्बाद मत करो। अपने आप को होने के नाते आप कर सकते हैं सबसे अच्छी बात है!
    • एक खिलौना मत बनो और आप परेशान नहीं होंगे। खुद के लिए सोचें और अपनी राय दें
    • यदि आपको लगता है कि आपको अपने समूह में फिट होने के तरीके को बदलना चाहिए, तो आपको इसके बजाय समूह बदलना पड़ सकता है।

    चेतावनी

    • एक समूह में होने के नाते बहुत कुछ कहने में कुछ भी न हो, यह भी कष्टप्रद हो सकता है आप सोच सकते हैं कि आपके योगदान में कोई विचार नहीं है और आप एक हैं "वैक्यूम"।
    • हर समय हमेशा उसी चीजों के बारे में बात करने की कोशिश न करें, जो आपको परेशान करता है।
    • जिन चीज़ों (आपके पास नवीनतम स्मार्टफोन, ब्रांड कपड़े जो कि फैशनेबल हैं, नवीनतम मॉडल कार, इत्यादि) के बारे में घमंड न करें - जो आपको एक ब्रागैर्ट की तरह दिख सकता है
    • यदि आप कुछ कहने के बाद वे चुप हो जाते हैं, तो सोचें कि शायद आपने कुछ कहा या किसी चीज को परेशान किया या वह जगह से बाहर हो।
    • जब आप थीम स्पर्श करते हैं तो सावधान रहें "नाज़ुक कपड़े" एक नीति या धर्म के रूप में
    • यह अच्छा है कि आप उनके साथ संपर्क में हैं, लेकिन उन्हें संदेश भेजना या उन्हें बुलाते समय निरर्थक है। इससे उन्हें लगता है कि आप परेशान हैं के कारण दे देंगे। इसके अलावा, आपके भाग के लिए मैं निरूपित करेगा codependency.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com