ekterya.com

एक वेटर के रूप में बेहतर युक्तियां कैसे प्राप्त करें

एक वेटर के रूप में, आप अपने बिलों का भुगतान करने के लिए युक्तियों पर निर्भर करते हैं। के रूप में इन गुणों की मदद से आप 10 प्रतिशत या इससे कम से सुझाव प्राप्त वहाँ, बुरा मूड या आतिथ्य उद्योग में एक आलसी रवैया के लिए कोई स्थान नहीं है। यदि आप सबसे अच्छी सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं, तो आप उच्च युक्तियों के लिए आपकी क्षमता को अधिकतम करेंगे।

चरणों

छवि शीर्षक वाला एक बड़ा कदम एक सर्वर के रूप में प्राप्त करें चरण 1
1
हर किसी पर मुस्कान और अच्छा हो। ग्राहक यह महसूस करना चाहते हैं कि उनका सर्वर सेवा देने के लिए तैयार है। मुस्कुराहट संक्रामक हैं, अपने ग्राहकों को एक अच्छे मूड में डालते हैं, जो आपकी युक्तियों को बढ़ाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक छवि चरण 2 के रूप में बड़ी टिप्स प्राप्त करें
    2
    जब आप अपने ग्राहकों को प्राप्त करते हैं तो यह एक सुखी तरीके से दिखाई देता है। यदि आप ऊब महसूस करते हैं या आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं, तो शायद वे बहुत अधिक युक्तियां नहीं छोड़ते हैं अपने ग्राहकों को बताएं कि आप उनकी आवश्यकताओं की देखभाल करने जा रहे हैं
  • एक सर्वर के रूप में बड़ी टिप्स प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि 3 चरण
    3
    मेनू को जानो, खासकर यदि आप ठीक रेस्तरां में काम करते हैं लोग कभी-कभी आपको कुछ बर्तन या आप जो सुझाते हैं, के स्वाद के लिए कहेंगे, इसलिए इन सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहें। तुम भी, वहाँ लोग हैं, जो कुछ खाद्य पदार्थों से एलर्जी होती है क्योंकि पता है कि सामग्री प्रत्येक पकवान में हैं की जरूरत है।
  • छवि के शीर्षक के साथ एक सर्वर चरण 4 के रूप में बड़ी टिप्स प्राप्त करें
    4
    तुरंत पेय लें शराब पीने के लिए आदेश ले रहा है, उनके लिए जा सकते हैं और वापस आने के थोड़ी देर बाद अपने ग्राहकों को कुछ मिनट के लिए मेनू को देखने के लिए अवसर देने के लिए। अपने रेस्तरां में काम करने वाले किसी भी पूरक को भी लें, जैसे रोटी या फ्रेंच फ्राइज़
  • छवि के शीर्षक के रूप में एक बड़ी बड़ी टिप्स के रूप में सर्वर चरण 5
    5
    विभिन्न व्यंजन सही क्रम में परोसें। यदि कोई ग्राहक क्षुधावर्धक के लिए आदेश देता है, तो उसे पहले आना चाहिए - तब तक सलाद नहीं लाएँ जब तक कि एपेटाइज़र के साथ समाप्त न हो जाए। इसके अलावा, जब तक आप सलाद के साथ समाप्त नहीं हो जाते तब तक मुख्य डिश नहीं लाएं। प्रत्येक प्लेट के बीच की उचित मात्रा में ग्राहक को अधिक सहज महसूस होता है, जबकि जल्दी से आपकी टिप कम हो जाएगी। यदि आवश्यक हो, तो पर्याप्त समय की अनुमति के लिए, रसोई में मुख्य पकवान के आदेश को भेजने के लिए प्रतीक्षा करें।



  • छवि के शीर्षक के साथ एक सर्वर चरण 6 के रूप में बड़ी टिप्स प्राप्त करें
    6
    जांचें कि सबकुछ ठीक है लेकिन परेशान न होने के बावजूद। सेवा करने के बाद, यह देखने के लिए पांच मिनट के बाद लौटें कि क्या सबकुछ ठीक से पकाया जाता है, और अगर उन्हें कुछ और की जरूरत है, मसालों के रूप में। यह देखने के लिए करीब रहें कि क्या वे आस-पास देखने लगते हैं जैसे उन्हें कुछ चाहिए। चश्मा खाली करने के लिए शुरू होने पर ही हमेशा पेय भरें।
  • छवि के शीर्षक के रूप में एक बड़ी संख्या में एक सर्वर कदम 7 के रूप में देखें
    7
    अपने ग्राहकों से पूछें कि क्या वे अपना भोजन समाप्त कर लेते समय मिठाई चाहते हैं कई मामलों में, जब तक कि उन्हें सीधे पूछा नहीं जाता है तब तक ग्राहक मिठाई का आदेश नहीं देंगे। डेसर्ट की कीमत खाते में जोड़ दी जाएगी और आपकी टिप बढ़ेगी। यदि वे कहते हैं, तो उन्हें बॉक्स में डाल देने की पेशकश करें, ताकि वे इसे ले जा सकें, लेकिन आग्रह न करें।
  • छवि शीर्षक के रूप में एक बड़ा कदम उठाना एक सर्वर चरण 8 के रूप में युक्तियाँ
    8
    प्रत्येक प्लेट के रूप में वे प्रत्येक चरण के साथ समाप्त उठाएं ऐसा करने से आपके ग्राहकों को अधिक स्थान प्राप्त होगा, जिससे उन्हें सहज महसूस होगा। मेज पर बहुत से व्यंजन होने के कारण यह गन्दा दिखता है, जो ग्राहकों को खुश नहीं करेगा।
  • छवि के शीर्षक के रूप में एक बड़ा कदम उठाना एक सर्वर के रूप में कदम 9
    9
    जब किसी ने अपनी प्लेट पर खाना छोड़ दिया है तो बक्से की पेशकश करता है कभी कभी लोगों को बाहर खाने के लिए उच्च मूल्यों का भुगतान करने को तैयार हैं, यह मानते हुए आप अगले दिन दोपहर के भोजन के लिए बचा है।
  • छवि के शीर्षक के रूप में एक बड़ी समस्या के रूप में एक सर्वर चरण 10
    10
    अपने ग्राहकों को कहां से नजदीक न साफ़ करने की कोशिश करें जब तक आप अपनी बारी समाप्त करने से पहले अपने अनुभाग को साफ करना पड़ सकता है, अपने टिप के खर्च पर ऐसा न करें
  • Video: MONEY SAVING TIPS 4U | 15 SHOCKING THINGS | INJIBS COSMETS-YOUTUBE VIDS

    युक्तियाँ

    • जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तब मदद के लिए पूछें अन्य सर्वरों को संभवतः आपको भोजन या पेय भरने में मदद करने में कोई समस्या नहीं होगी।
    • यदि आप दोपहर के भोजन के बदलाव पर काम कर रहे हैं तो मुख्य पाठ्यक्रम का ध्यान रखें दोपहर के भोजन के समय के लोगों के पास सीमित समय है और आप खाते को रखने के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकते।
    • कृपया ग्राहक को खारिज करते हुए क्योंकि आप वापस आने के लिए चाहते हो सकता है और आप जो व्यवहार करता है आप और आपके टिप सुनिश्चित किया जाता है कर रहे हैं।
    • मेनू पर रसोई बर्तन में प्रश्न, बिक गए ताकि आप अन्य dishes- इस अक्सर ऐसा होता है और बहुत vergonzos वापस मेज पर है सुझाव है और ग्राहक कि पकवान नहीं कहा जाता है बता सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com