ekterya.com

बच्चों की देखभाल करने के लिए "मजेदार बैग" में चीजों को कैसे रखा जाए

बच्चों का ख्याल रखने के लिए "मजेदार बैग" एक नया तरीका है जिसमें आप आनंद लेते हुए बच्चों को मनोरंजन के लिए नए मजाकिया चीजें ला सकते हैं। आप इसे घर पर सभी प्रकार की चीजों से भर सकते हैं, जब तक कि वे सुरक्षित, उम्र योग्य हों और कुछ ऐसा न करें जो माता-पिता अपने बच्चों के लिए पसंद करते हैं। इस लेख में, आपको उन चीजों के बारे में पता होगा जो बच्चों की देखभाल करते समय आपके कारनामों के लिए काम कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

एक उपयुक्त बैग चुनें
पेट चीटिंग्स इन पेटीसिटिंग में शीर्षक वाली छवि
1
एक बड़ा बैग प्राप्त करें बैग को ले जाने या उपयोग करना आसान होना चाहिए, साथ ही आपके पास मज़ेदार चीजों को ले जाने के लिए पर्याप्त जगह होनी चाहिए जो आप के साथ करना चाहते हैं। उपयुक्त बैग में एक बैग या लेस के साथ एक बैग शामिल हैं।
  • इस बात पर ध्यान में रखते हुए कि बैग को उचित वजन लेना पड़ सकता है, वह ठोस और मजबूत मजबूत चुनें
  • जेब या समर्थन के साथ एक बैग की तलाश करें वे अलग-अलग मदों को एक ही समय में अलग करने के लिए व्यावहारिक डिब्बों हो सकते हैं कि आप उन्हें आसानी से ढूंढ सकते हैं।

भाग 2

बच्चों की जांच करें

Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

पेट चीटिंग्स इन पेटीसिटिंग में शीर्षक वाली छवि



1
अपने दर्शकों को जानिए बैग में जोड़ने के लिए आइटम चुनने से पहले, उन बच्चों का ध्यान रखना जिनके बारे में आप ध्यान देंगे। उनकी उम्र, व्यक्तिगत पसंद और नापसंद, शौक या हितों और उन चीजों के प्रकार को जानते हैं जो पहले से ही घर पर हैं वह अपने माता-पिता से पूछता है कि अगर ऐसी चीजें हैं जो बच्चों को करने या खेलने की अनुमति नहीं है
  • यदि आप भोजन लाते हैं, तो ध्यान रखें कि यह एक बहुत संवेदनशील मुद्दा हो सकता है। यदि बच्चे विशेष आहार पर हैं, जो माँ और पिताजी को लगता है कि यह मायने रखता है, तो बच्चों पर अपना खाना भी लगाने की कोशिश मत करो या आपको समस्याएं हो सकती हैं। एलर्जी और वजन की समस्याओं के लिए सावधान रहें और माता-पिता के निर्देशों का पालन करें। अगर वे इस तथ्य से खुश हैं कि आपके पास कैंडी है, उचित हो और केवल कुछ ले जाएं बच्चों को चीनी के साथ भरने का कोई बहाना नहीं है!

भाग 3

मज़ा बैग में जोड़ने के लिए आइटम चुनें
पेट चीटिंग्स इन पेटीसिटिंग में शीर्षक वाली छवि
1

Video: खिलौना बच्ची गुड़िया। बच्चों के बच्चों की देखभाल का पूरा सेट। Baby Doll Nursery Ca & Cartoon Movies

Video: HOW WE DYE KAYLA'S HAIR FOR $20
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध

© 2021 ekterya.com