ekterya.com

कैसे एक प्रचार मॉडल (edecan) होना

क्या आप कभी भी लोगों के समूह के बीच उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए पैसे कमाने के लिए चाहते थे? इस प्रकार के काम को "प्रचारक मॉडलिंग" कहा जाता है और नौकरी प्राप्त करना मुश्किल नहीं है वास्तव में, आपको अपने करियर को शुरू करने के लिए विशेष प्रशिक्षण या फोटोग्राफ की ज़रूरत नहीं है। जानें कि कैसे जल्दी से एक पूर्णकालिक प्रचार मॉडल बनें या इन चरणों का पालन करके अतिरिक्त पैसे प्राप्त करें।

चरणों

भाग 1

अपनी छवि बनाएं
अपने आप की तस्वीरें ले लो चित्र 8
1
उन्हें अच्छी तस्वीरें ले लें दो प्रकार की फोटोग्राफी हैं जिन्हें आपको सही करने की आवश्यकता होगी: आपके चेहरे और पूर्ण शरीर में से एक आपके चेहरे की तस्वीर ज्यादातर कंपनियों को भेजने के लिए उपयोगी है, क्योंकि यह आपके चेहरे को अपनी सबसे स्पष्ट और सरल पहलू में दिखाती है। पूर्ण शरीर की छवि आपके शरीर की संरचना का पता चलता है, और जब बाज़ारियों को एक विशेष प्रकार की छवि बनाना चाहते हैं तो महत्वपूर्ण होगा।
  • इनमें से कोई भी फोटो पेशेवर होने की आवश्यकता नहीं है, आप अपने सेल फोन से उन्हें खुद भी ले सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि छवि स्पष्ट है और छाया के बिना
  • उन तस्वीरों का उपयोग न करें जहां आप किसी समूह में आते हैं, क्योंकि इससे यह तय करना मुश्किल होगा कि आप कौन हैं।
  • चेहरे बनाने की कोशिश न करें होंठ ("बत्तख़ का सामना करना पड़ चेहरा") निचोड़ मत करो और देखो नहीं की तरह आप कैमरे को चुंबन भेज रहे हैं, या "मॉडल छवि" देने के लिए बहुत मेहनत की कोशिश करो। इसके बजाय, एक छवि का उपयोग करें जिसमें आप मुस्कुराते हुए दिखते हैं और मैत्रीपूर्ण और सुलभ दिखते हैं
  • पूर्ण शरीर की छवि के मामले में एक अच्छी-स्वाद तस्वीर का प्रयोग करें, सुनिश्चित करें कि आप खुलासा कपड़े नहीं पहना रहे हैं या नाटक करने का प्रयास कर रहे हैं। क्लासिक और आकर्षक पोशाक के लिए ऑप्ट
  • एक खूबसूरत किशोर गर्ल चरण 37 शीर्षक वाली छवि
    2
    सही कपड़े चुनें इंटरव्यू और मॉडलिंग फोटो के लिए, कपड़ों को ध्यान की बात नहीं होना चाहिए। मॉडलिंग उस व्यक्ति को बेच रही है जो कपड़े पहनता है, इसलिए लोगों को कपड़े पर भी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए क्योंकि वे मॉडल के प्रति भी आकर्षित होते हैं।
  • अपने कपड़े पर केवल ठोस रंग का प्रयोग करें प्रिंट, चित्र या शब्द नहीं
  • सुनिश्चित करें कि कपड़े बहुत अच्छी तरह से फिट होते हैं, यह है, न तो बहुत ही तंग और न ही ढीली है।
  • गहने का उपयोग न करें विशेष रूप से गहनों के बड़े टुकड़े, ध्यान भंग हो सकते हैं और यहां तक ​​कि अभद्र भी माना जा सकता है।
  • इमेज कंसोल चरण 1
    3
    एक अच्छी गुणवत्ता वाले पाठ्यक्रम लिखें एक आदर्श मॉडल पाठ्यक्रम को प्राप्त करने के लिए आपको मॉडल के रूप में अनुभव की जरूरत नहीं है। यदि आपके पास बहुत कम या कोई अनुभव नहीं है, तो अपनी निजी जानकारी के साथ पाठ शुरू करें और कुछ जानकारी जारी रखें कि आप लोगों के साथ बातचीत कैसे करते हैं। अंत में अपनी कुछ विशेष क्षमताएं दिखाएं।
  • आदर्श रूप में, आपको एक मॉडलिंग पाठ्यक्रम का एक उदाहरण देखना चाहिए और इसे अपने डेटा से भरना चाहिए।
  • व्यक्तिगत डेटा जूते का आकार, कपड़े आकार, बालों का रंग, आंखों का रंग, अपने चेहरे के आकार, अपने शरीर माप, और किसी भी अन्य जानकारी है कि आप उत्पादों को बढ़ावा देने के उद्देश्य के लिए अपनी शारीरिक उपयोगी विचार करना भी शामिल है। इन चीजों के बारे झूठ मत बोलो, याद रखें कि अपने काम की घटनाओं और स्पष्ट झूठ अभी या बाद में वापसी में जनता के लिए किया जाएगा, जो अपनी प्रतिष्ठा पर चोट करता है (आप अपनी नौकरी खो सकता है उल्लेख करने के लिए नहीं)।
  • आपके पाठ्यक्रम के अनुभव अनुभाग में आप सार्वजनिक रूप से बोली जाने वाली एक घटना में एक मेजबान हो गए थे, आप एक बारटेंडर रहे हैं, जो कि आपने ग्राहक सेवा में काम किया है, व्यापार मेले में है, या किसी कार्य या नौकरी में इस बारे में बात करें कि आप सामाजिक रूप से कितनी अच्छी तरह विकसित करते हैं।
  • प्रोमोशनल मॉडल के पाठ्यक्रमों में उपयोगी सामाजिक कौशल एक अन्य भाषा बोल रही हैं, गायन कर रही है, समारोहों का स्वामी होने के नाते, एक डीजे बन रहा है, शैलियों से लड़ रहा है, प्रचार का माहौल में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • साइज जीन्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आप सही माप लेते हैं आपको अपने पाठ्यक्रम के लिए ईमानदार और सटीक मापन और आकार की आवश्यकता होती है क्योंकि मॉडल नियोक्ता विशिष्ट आकार की तलाश करते हैं और अगर यह पता चला कि वे कपड़े जो आपको दिखाते हैं कि आप फिट नहीं हैं, तो आप नौकरी खो देंगे सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उपायों को अच्छी तरह से लेते हैं, और उन्हें अपने पाठ्यक्रम के शीर्ष पर डालते हैं।
  • महिला: जूते के बिना अपने कद, बस्ट, अपनी कमर में सबसे छोटी हिस्सा है, अपने कूल्हों और अपने बट का सबसे बड़ा हिस्सा उपाय, और पैरों के मामले में, टखने के लिए crotch से।
  • पुरुष: गर्दन माप खाते में एडम सेब (एक उंगली से ढीला), जूते के बिना अपने ऊंचाई लेने लेते हैं, कमर और कूल्हों महिलाओं छाती अपनी ओर से बगल के तहत मापा रूप में मापा जाता व्यापक, "शॉट" टखने के लिए कमर से ध्यान में रखा जाता है, और आस्तीन गर्दन के केंद्र (कंधे की हड्डियों के बीच) उसके कंधे और कलाई को कोहनी के ऊपर से गुजर से मापा जाता है।
  • भाग 2

    नौकरी खोजें
    अगला 7 साल के चरण 30 में एक वकील रहो छवि
    1
    विपणन एजेंसियों के साथ साइन अप करें यद्यपि यह सीधे कंपनियों और कंपनियों को घटनाओं और शो खोजने के लिए जाने के लिए मोहक है, लेकिन अधिकांश मॉडेल मॉडलिंग एजेंसियों के माध्यम से आ जाएगा ये एजेंसियां ​​कंपनियों के साथ मिलकर मॉडलों को प्रदान करती हैं। कंपनियां आने से पहले इन एजेंसियों की वेबसाइटों पर पंजीकरण करें
    • अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं तो कुछ अच्छी स्तरीय मॉडलिंग एजेंसियां ​​फ्यूजन इवेंट स्टाफ़िंग और कॉसीबेला प्रोमोशनल मॉडलिंग शामिल करती हैं।
    • स्थानीय मॉडल जिन्हें आप इस विषय के बारे में पहले ही जानते हैं पूछ कर अपने क्षेत्र में मॉडलिंग एजेंसियों को खोजें आप उन्हें इंटरनेट सर्च इंजन और खोजशब्दों जैसे "मॉडलिंग एजेंसी" का उपयोग करके शहर को जोड़कर भी पा सकते हैं जहां आप रहते हैं।
  • एक रहस्य शॉपर्स चरण 1 पर लागू करने के लिए शीर्षक वाली छवि
    2
    Craigslist जैसी वेबसाइटों पर मॉडलिंग नौकरियों की खोज करें, जो वास्तविक मॉडलिंग नौकरियों को खोजना सर्वोत्तम है। यह आपके क्षेत्र में काम खोजने के लिए विशेष रूप से उपयोगी है। ईवेंट, प्रतिभा, या कार्य नामक वर्गों को खोजें और "ब्रांड एंबेसडर" और "प्रोन्नति के लिए लड़की" जैसे शब्दों की खोज करें।
  • आप अन्य वेबसाइटों के वर्गीकृत विज्ञापन जैसे कि Bookoo.com और Freecycle.com का उपयोग कर सकते हैं, साथ ही साथ आपके स्थानीय समाचार पत्र के क्लासिफाईड अनुभाग या तो मुद्रित या डिजिटल संस्करण में उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक भर्ती स्टाफ चरण 7
    3
    फेसबुक समूह में शामिल हों क्योंकि यह समान रूप से लोगों को इकट्ठा करने के लिए एक सुविधाजनक मंच है अपने क्षेत्र में फेसबुक समूह का हिस्सा बनें, जैसे कि "पदोन्नति के लिए लड़कियां" या "प्रोमोशनल मॉडल" जैसे खिताब के साथ, क्योंकि वे घटनाओं को प्रकाशित करने की संभावना रखते हैं और मॉडलिंग शो अक्सर दिखाते हैं
  • उदाहरण के लिए, एक समूह के लिए शीर्षक के साथ देखो, जैसे "ब्रैंड एंबैसडर्स ऑफ _______", उस शहर का नाम जोड़कर जहां आप रहते हैं। यदि समूह मौजूद है, तो निश्चित रूप से आपके क्षेत्र में निश्चित रूप से उचित काम मिल जाएगा।
  • लेआ आउट ए कोर्स्यूलम विटे चरण 1 9
    4
    इंटरनेट खोजें आप स्थानीय नौकरियों को खोजने के लिए हमेशा अच्छे Google का उपयोग कर सकते हैं। शब्दों की तरह "पदोन्नति के लिए लड़कियों" और "ब्रांड एंबेसडर," शब्द "एजेंसी" या "कंपनी" शब्द का प्रयोग करें। एजेंसियों को सीधे कंपनियों में जाने के लिए देखना हमेशा बेहतर होता है, क्योंकि ये मॉडलिंग एजेंसी एजेंसियों के उपक्षेत्र हैं।



  • लेआ आउट एक पाठ्यक्रम लाइफ स्टेप 15 नामक छवि
    5
    मॉडलिंग वेबसाइटों पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं पाठ्यक्रमों और मॉडल के चेहरे के वेब पेज भी हैं जहां आप अपनी जानकारी अपलोड कर सकते हैं ताकि एजेंसियां ​​आपको देख सकें। बस अपनी तैयार तस्वीरों में से एक के साथ इंटरनेट पर एक प्रोफ़ाइल भरें और एजेंसियां ​​आपको मिलेंगी।
  • मॉडल माहेम और वन मॉडल प्लेस जैसी वेबसाइटें संयुक्त राज्य अमेरिका के मॉडल के लिए लोकप्रिय डेटाबेस साइटें हैं।
  • एक प्रोफ़ाइल चेहरे का एक अच्छा तस्वीर शामिल हो सकता है, अपनी उम्र (महत्वपूर्ण है जब एजेंसियों एक विशेष आयु की आवश्यकता होती है), अपने माप, अपने व्यक्तिगत वेब पेज, जहां वे आप पा सकते हैं अपने अनुभव और क्या आप मॉडलिंग के बारे में सबसे ज्यादा मजा के बारे में, साथ ही अन्य जानकारी जो आपको प्रवेश करने के लिए कहा जा सकता है
  • एक शीर्षक बनें जो एक दावे समायोजक चरण 1 बनें
    6
    अन्य प्रचार मॉडल के साथ एक नेटवर्क बनाएं मॉडलिंग एजेंसियों के निदेशकों के साथ संपर्क बनाने पर ध्यान देने के बजाय, नौकरी खोजने में आपकी सहायता करने के लिए अन्य प्रचार मॉडल के करीब आएं हालांकि कुछ मॉडल आपको उन नौकरियों को खोने के डर के बारे में जानकारी देने के लिए अनिच्छुक हो सकते हैं, कई अन्य आपको बताएंगे कि आपको एजेंसी कहां मिल सकती है।
  • उन प्रमोशन के अन्य मॉडलों से पूछें जो उन्हें मॉडल प्राप्त करने में मदद करते हैं और अगर आपको इंटरनेट पर एक दस्तावेज़ भरना चाहिए या सीधे मॉडलिंग एजेंसी के निदेशक से संपर्क करना चाहिए याद रखें कि यह एक कंपनी के मालिक से बात करने के समान नहीं है - आप एजेंसियों की तलाश कर रहे हैं कि किताबों और अनुबंधों के लिए शो, और यह हो सकता है या नहीं, यह एजेंसी व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर सकती है।
  • न्यू यॉर्क के चरण 12 में एक विवाह लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने सौदे में पेशेवर रहें जब आप सीधे अपनी खोज में मिले नौकरी के लिए आवेदन करते हैं, तो अपने को फिर से शुरू करने के लिए एक पत्र तैयार करें। इस पत्र में पेशेवरों के लिए आपके द्वारा किए जाने वाले चीजों के बारे में जानकारी शामिल होनी चाहिए, आपके साथ काम करना क्यों आसान है, और क्या आपको अच्छा प्रचार मॉडल बनाता है
  • जब आप व्यक्तिगत रूप से और इंटरनेट के माध्यम से जानकारी प्रदान करते हैं, तो यह वैध है, यद्यपि यह अधिक संभावना है कि आपके द्वारा किए गए अधिकांश अनुरोध डिजिटल माध्यम से हैं।
  • यदि आप एक ऐसी घटना की ओर बढ़ रहे हैं जहां विभिन्न कंपनियां और प्रचार मॉडल मौजूद हों, तो यह सुविधाजनक है कि आप अपना पाठ्यक्रम, पत्र और प्रचारक फ़ोटो ले जाएं। यदि अवसर दिया जाता है, तो आप इसे डिलीवरी कर सकते हैं अगर आपके पास मॉडलिंग एजेंसी के निदेशक से मिलने का अवसर था।
  • भाग 3

    इसका अर्थ है कि सब कुछ समझें
    एक खूबसूरत किशोर गर्ल चरण 34 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    उन कपड़ों का उपयोग करें जो वे आपको बताते हैं। कई प्रचार मॉडलिंग ईवेंट को ब्रांड के साथ पहचाने जाने वाले कपड़े या कपड़ों की आवश्यकता होती है। यदि वे आपको कपड़े नहीं देते हैं, तो वे आम तौर पर आपसे कुछ खास तरीके से तैयार करना चाहते हैं। अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले हमेशा घटना के लिए जरूरी कपड़ों की शैली की जांच करें अगर आपसे जो पूछा गया है, उसके बारे में आप सहज महसूस नहीं करते हैं, तो ऐसा मत करो।
    • उदाहरण के लिए, कई शीतल पेय कंपनी की नौकरियों को स्पष्ट रूप से कपड़े या तंग पोशाक की आवश्यकता होती है। चूंकि ये लड़कियां आम तौर पर पुरुषों में मौजूद घटनाओं पर शराब को बढ़ावा देने के लिए किराए पर लेती हैं, इसलिए इस तरह की पोशाक कुछ छेड़छाड़ प्रेरित कर सकते हैं। यदि आप उन स्थितियों के साथ असहज महसूस करते हैं, तो आपको अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करना चाहिए।
  • एक किशोर कदम के रूप में बुलाया होने के साथ कॉप शीर्षक छवि 12
    2
    सक्रिय रहें आप बस वहां नहीं जा सकते हैं और "सुंदर दिखें" प्रोमोशनल मॉडल को ऊर्जा दिखाने, बहिर्मुखी होना चाहिए, बातचीत करना चाहिए वे खेल कार्यक्रमों में मॉडल नहीं हैं, जो केवल एक खड़े हैं और एक बटन दबाते हैं। सबसे प्रचारक नौकरियों का लक्ष्य नमूने या यात्रियों को वितरित करना है, बदले में उपभोक्ता जानकारी प्राप्त करना है।
  • आप लोगों को घटनाओं में शामिल करने में सक्षम होना चाहिए, और उन्हें उन उत्पादों के बारे में उत्साहित करना चाहिए जो वे उन्हें खरीदते हैं।
  • आपको भीड़ के बीच महसूस करना चाहिए और आनंद लेना चाहिए। यदि आप इस धारणा को देते हैं कि आप मज़ेदार हैं, उपभोक्ता भी मजा आएगा
  • उधार लेने के बिना धन जल्दी से प्राप्त चित्र शीर्षक 10
    3
    एक विश्वसनीय परिवहन खोजें जैसा कि कई प्रचारक मॉडल को घटनाओं को कवर करने के लिए यात्रा करना होगा, यह सुनिश्चित करना कि आप सार्वजनिक परिवहन पर निर्भर नहीं हैं या इस्तेमाल की गई कारें सर्वोपरि हैं इसके अलावा, यह लगभग निश्चित है कि आप इस कार्यक्रम में आपके लिए प्रचार करने वाली वस्तुओं की एक अच्छी मात्रा के साथ यात्रा करते हैं, और आपको उन्हें सुरक्षित रूप से परिवहन के लिए सक्षम होना चाहिए
  • प्रोमोशनल सामग्री में नि: शुल्क नमूने, फ्लायर, चरित्र वेशभूषा शामिल हैं - आप शायद अपने शहर में मॉल, ईवेंट और स्टोर देखेंगे।
  • मनी ऐज ऑयल की कीमतें शीर्षक वाली छवि बढ़ो 3 चरण
    4
    टैक्स और जीवन बीमा अपने दम पर। कई मॉडल अनुबंध श्रमिक होते हैं, जिसका अर्थ है कि वे अपने वेतन से कर घटाते हैं। उन्हें जीवन बीमा नहीं देना चाहिए या न होने के लिए वार्षिक शुल्क का भुगतान करना होगा।
  • 2016 में स्वास्थ्य बीमा का अधिभार परिवार की आय का 2.5% था, और यह राशि हर साल बढ़ जाती है। HealthCare.gov वेबसाइट पर जाएं और बीमा योजना का पता लगाएं, अगर आपके पास पहले से यह नहीं है, या इसके बराबर है आपके देश में यह पृष्ठ
  • आपको एजेंसियों से 1099-एमआईएससी दस्तावेज प्राप्त होगा, जिनके लिए आप हर साल मॉडल किए हैं। इन दस्तावेजों में मुनाफे का योग है जो आईआरएस द्वारा लगाया जाएगा यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं या आपके देश के कर संस्थान आपको आवश्यक कागजी कार्रवाई प्रदान करेंगे। 2016 में स्वयंरोजगार कर बिल 15.3% था, और इसी वर्ष आपको प्रत्येक वेतन से बचा जाना चाहिए।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, एक मॉडलिंग एजेंसी जो W-2 (वे करों का भुगतान करती है) का संचालन करती है, वह देश भर में है, प्रचार मॉडलिंग एजेंसियों के बीच दुर्लभता है
  • युक्तियाँ

    • अपनी तस्वीरों को बहुत ज्यादा संपादित न करें फ़ोटोशॉप का उपयोग और दुरुपयोग स्पष्ट हो जाएगा, और जब आप इस घटना में दिखाएंगे, तो एजेंसी को पता चलेगा कि आप वास्तव में कैसे दिखते हैं - जो आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकता है।

    चेतावनी

    • प्रत्येक एजेंसी में तुरन्त विश्वास न करें जो कि आप पर केंद्रित है धोखाधड़ी जो आपकी छवि का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे, अपने पैसे या अपनी पहचान चोरी, अन्य अवैध लोगों के बीच इस से बचने के लिए, प्रत्येक घटना की समीक्षा करें जिसे आप आमंत्रित कर रहे हैं, प्रत्येक विवरण को सही ढंग से स्पष्ट कर रहे हैं और उस एजेंसी के साथ काम करने वाले अन्य लोगों की तलाश में हैं। ऐसी नौकरी से बचें, जो सच बोलने के लिए बहुत अच्छी लगती हैं, या उन्हें बहुत कम काम की आवश्यकता होती है और बहुत पैसा भी मिलता है
    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com