ekterya.com

अपने कैमरे के साथ पैसे कैसे कमाएं

हर कोई चित्र ले जा सकते हैं, लेकिन अपने कैमरे के साथ पैसा बनाने के लिए, आप है कि दूसरों को खुद को नहीं पकड़ सकते चित्र लेने के लिए की आवश्यकता होगी। इन तस्वीरों को इतना अच्छा होना चाहिए कि आपका ग्राहक अपने पैसे खर्च करने के लिए खुश है।

चरणों

अपने कैमेरा चरण 1 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
1
निर्धारित करें कि आप किस प्रकार की फोटोग्राफी लेना चाहते हैं यदि आप चित्र फोटोग्राफी ले जा रहे हैं तो आपको पेशेवर प्रकाश उपकरण खरीदने होंगे। यदि आप पक्षियों की तस्वीरें लेने जा रहे हैं, तो आपको पक्षी भोजन की एक बैग की आवश्यकता होगी।
  • अपने कैमरा चरण 2 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    2
    उपकरण पर अपना पैसा खर्च न करें जो कि आप कभी भी उपयोग नहीं करेंगे। फोटोग्राफी में पैसा बनाने के लिए और अधिक पैसे के लिए चित्र बेचने के लिए की तुलना में आप इसे लेने के लिए खर्च की है। सिर्फ उन उपकरणों को खरीदें जो आप उपयोग करने जा रहे हैं ग्राहकों को और अधिक भुगतान करना होगा नहीं करता है, तो अपने उपकरणों महंगा है, इसलिए एक कैमरा दो बार लागत है कि यह सुनिश्चित नहीं है कि गए चित्रों कैमरा समान ही अच्छा है खरीदते हैं।
  • अपने कैमेरा चरण 3 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    3
    अनन्य होने का प्रयास करें तस्वीरें लें कि कोई भी नहीं ले जाएगा एक शादी में, तस्वीरें ले लो जो कि उस दिन क्या हुआ प्रतिनिधि थे। पोर्ट्रेट फ़ोटोग्राफ़ी एक शौकिया डुप्लिकेट के लिए असंभव प्रकाश का उपयोग करेगा। रियल एस्टेट तस्वीरों के लिए, फोटोग्राफर प्रकाश की एक मास्टर होना चाहिए।
  • अपने कैमेरा चरण 4 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि

    Video: जब आप सोते हो तब आपके साथ ये होता है (आत्मा) | हालात है कि हमारे पास हो सकता है जब हम नींद




    4

    Video: Amazon se online paise kamaye how to earn money online amazon affiliate Amazon से पैसा कैसे कमाएं

    निर्धारित करें कि आप किस प्रकार के फोटो ले जा रहे हैं, यह किस बाज़ार का है? यदि आप शादी की तस्वीरें बेचने जा रहे हैं, तो आपको युवा महिलाओं से संपर्क करना होगा। यदि आपकी तस्वीर अचल संपत्ति है, तो आपको अचल संपत्ति एजेंटों से संपर्क करना होगा। यदि तस्वीरें पक्षियों के हैं, तो पक्षियों के संपर्क प्रेमियों का संपर्क करें। कुछ आप पर विचार करना चाहिए कि शादियों और अचल संपत्ति की तस्वीरें पक्षियों की तस्वीरों की ज्यादा बिक्री होती है।
  • अपने कैमेरा चरण 5 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    5
    व्यावसायिक तस्वीरों को निःशुल्क ले लो भविष्य में, आप अपने ग्राहकों को दिखाने के लिए, प्लस मुँह विज्ञापन के शब्द उत्पन्न करने के लिए अपने काम के नमूने की आवश्यकता होगी।
  • Video: MAKE YOUTUBE CHANNEL AND EARN MONEY | INSPIRATIONAL | CREATE CHANNEL & ENABLE MONETISATION

    अपने कैमरा चरण 6 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    6
    अपने सर्वश्रेष्ठ चित्रों को ब्लॉगिंग शुरू करें पैसे का निवेश किए बिना यह मार्केटिंग या मार्केटिंग टूल बनाने का एक तरीका है। अपने सभी दोस्तों को बताएं कि आपने एक ब्लॉग बनाया है जब भी आप उन्हें पोस्ट करेंगे तो अपने नए फोटो का प्रचार करने के लिए ट्विटर या फेसबुक का उपयोग करें।
  • चेतावनी

    • सबसे महंगे उपकरण खरीदने से बचें, यह सोचकर कि आप अपने निवेश को ठीक कर लेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फोटोग्राफी के प्रकार के लिए उपयुक्त एक डिजिटल कैमरा जो आप लेना चाहते हैं यदि आप अचल संपत्ति के लिए तस्वीरें लेने जा रहे हैं, तो एक निश्चित कैमरा पर्याप्त होगा। पेशेवर फोटोग्राफी के लिए पेशेवर प्रकाश उपकरणों को माउंट करने की क्षमता आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com