ekterya.com

बिकनीस का मॉडल कैसे बनें

कई लड़कियों को हमेशा पत्रिकाओं में सबसे प्रसिद्ध फैशन दिखाई कैटवॉक तक पहुंचने के लिए या सिर्फ उन विज्ञापनों के लिए पोज़ देने के लिए करना चाहता था, हालांकि, पत्रिकाओं आमतौर पर मॉडलिंग की एक प्रकार है कि दोनों पुरुषों और महिलाओं, coveting (प्रत्येक के लिए रखा उसके जिस तरह से, बिल्कुल)। बिकनीस मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश करें, जहां मॉडल को दुनिया के सबसे छोटे संगठनों में देखने के लिए उनके पास सब जगह है। यद्यपि यह उतना आसान लग सकता है जब कोई चित्र लेता है और कोई चित्र लेता है, बिकिनी मॉडल बनने के लिए बहुत तैयारी की आवश्यकता होती है। यहाँ कुछ सुझाव महिलाओं के लिए मॉडलिंग दुनिया की सबसे ग्लैमरस संगठन, बिकनी में एक संभावित कैरियर के लिए तैयार करने के लिए कर रहे हैं।

चरणों

एक बिकिनी मॉडल बनें चित्र का पहला चरण 1
1
टोन आपके शरीर स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड या एक स्थानीय पत्रिका जैसे पत्रिका के शीर्ष पर पहुंचने के लिए, आपके पास एक टोन्ड बॉडी होना चाहिए। यद्यपि पुरुष अतीत में घटता के साथ महिलाओं को पसंद करते हैं, आजकल यह आप ब्राजील बिकनी या बिकनी के साथ दुनिया को कैसे देखते हैं यह सब है।
  • Video: एलेक्सिस रेन सबसे नन्हा बिकनी क्या तुमने कभी देखा पहनता है | candids | स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट

    एक बिकिनी मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    तैयार हो जाओ बेशक, आपके शरीर को टर्निंग करने और इसे बेहतरीन तरीके से बनाए रखने के बाद, आपको बिकनी मॉडल बनने की दिशा में अगला कदम उठाना चाहिए: खुद को दूल्हा एक स्वच्छ रूप से दिखाना किसी को चोट नहीं पहुंचाता तो उन बालों से छुटकारा पाएं जो आपके पास अवांछित जगहों पर एक मॉडल के रूप में नौकरी पाने की संभावना बढ़ जाती है। एक अच्छी छवि स्वास्थ्य और ताजगी का प्रसार करती है, पहलुओं कि ज्यादातर स्विमवीर कंपनियों और फैशन पत्रिका मॉडल में दिखती हैं।



  • एक बिकिनी मॉडल बनें वाला छवि चरण 3
    3
    स्वस्थ खाओ स्वस्थ आहार खाने से मॉडल को माइक्रो बिकनी या सुपर सूक्ष्म बिकनीस में पूरी तरह फिट होने की सुविधा मिलती है। उचित भोजन के साथ भोजन करना, जरूरी और कसरत के साथ मिलकर आपको आकृति में बने रहना, न केवल बाहर पर, लेकिन अंदर।
  • एक बिकिनी मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 4

    Video: 14 साल की उम्र ब्राजील बिकनी मॉडल

    4
    एक्सपोजर प्राप्त करें बड़ा होने से पहले, आपको नीचे से शुरू होना चाहिए आप अपने शहर में स्विमिंग सूट और तैराकी उपकरणों के लिए प्रस्तुत करना शुरू कर सकते हैं। परियोजनाओं को सावधानी से चुनें, ध्यान में रखते हुए कि नौकरी की पेशकश को आप जो हासिल करना चाहते हैं उससे सहमत होना चाहिए। आप उपलब्धियों का एक पोर्टफोलियो बनाने पर भी विचार कर सकते हैं, जैसे प्रिंट विज्ञापन, वीडियो और अन्य प्रकार की मल्टीमीडिया उन लड़कियों को जो वास्तव में एक कैरियर बनाने के बारे में सोचते हैं, उन्हें एक एजेंट प्राप्त करने में मदद मिल सकती है ताकि उन्हें अधिक रोजगार के अवसर मिलें।
  • युक्तियाँ

    • एक बिकनी का उपयोग जितनी बार आप कर सकते हैं ताकि आप में स्वाभाविक रूप से आराम हो। बिकनी का उपयोग करने के लिए सबसे स्पष्ट स्थान समुद्र तट या पूल में हैं, लेकिन अगर आप गोपनीयता में हैं तो आप इसे अपने घर के अंदर और बाहर भी उपयोग कर सकते हैं
    • अपने प्रेमी को आमंत्रित करें ताकि आपको पुरुषों के आसपास सहज महसूस हो सके और रोमांस के बढ़ते रहने के लिए
    • एक बिकनी का उपयोग करें जैसे कि यह आपके कपड़े थे। उदाहरण के लिए, एक खेल ब्रा और छोटे शॉर्ट्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com