ekterya.com

वेल्श कैसे सीखें

वेल्श भाषा जटिल और बहुत समृद्ध है, यह अंग्रेजी भाषा में जाने वाली आवाजों की एक महान विविधता का उपयोग करती है, जो उन छात्रों के लिए एक बड़ी चुनौती का प्रतिनिधित्व करती है जो सिर्फ भाषा सीख रहे हैं। इस लेख में, हम आपको मार्गदर्शन करेंगे ताकि आप वेल्श स्पीकर बन सकें।

चरणों

शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 1
1
क्योंकि कई वेल्श शब्द अंग्रेजी भाषा के उच्चारण स्वरूप का पालन नहीं करते हैं, केवल सुनना शुरू करना सबसे अच्छा है (हालांकि आप समझ नहीं सकते हैं) कई वेल्श देशी वक्ताओं के लिए। बीबीसी साइमरू रेडियो ऑनलाइन (केवल लाइसेंस के कारणों के लिए यूके के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध) सुनने की कोशिश करें ताकि आप लोगों को बात कर सकें।
  • शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 2 जानें
    2
    अगर आप वेल्स में रहते हैं, तो सरकार द्वारा आयोजित एक वेल्श क्लास में भाग लेने का बेहतर मौका होगा, क्योंकि सरकार भाषा सीखने को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है। अधिक जानकारी के लिए लेख के अंत में उल्लेखित उनकी वेबसाइट पर जाएं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 3 जानें



    3
    दूरस्थ छात्रों के लिए, ऐसे कई संसाधन हैं जो किसी भी कीमत पर ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं। मुफ्त लिंक के साथ शुरू करें बीबीसी के महान वेल्श चुनौती,सभी ऑडियंस के लिए उपलब्ध है, और फिर कंपनियों से कॉम्पैक्ट डिस्क खरीदते हैं, जैसे टॉक नाओ!, वर्ल्ड टॉक और शुरुआती भाषाओं के लिए। इन सभी डिस्क अमेज़ॅन पर बिक्री के लिए हैं, आपको बस "वेल्श सीखना" खोजना होगा आप कुछ कार्यक्रमों द्वारा प्रस्तावित भाषाओं को सीखने के लिए नई पद्धति का भी प्रयास करना चाह सकते हैं, जैसे कि Cadw Swn, जो मस्तिष्क को संगीत के साथ उत्तेजित करता है और साथ ही आप भाषा सुनते हैं।
  • Video: अनुवादक

    शीर्षक शीर्षक छवि वेल्श चरण 4 जानें
    4
    यदि आप एक पाठ्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं, तो ओपन यूनिवर्सिटी ने हाल ही में एक वेल्श कार्यक्रम लॉन्च किया है, हालांकि यह कुछ छात्रों के लिए बहुत महंगा (400 पाउंड) हो सकता है जो केवल भाषा के बारे में उत्सुक हैं। हालांकि यह संभव नहीं है कि दुनिया में कहीं और उपलब्ध अन्य पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं, लेकिन वेल्स कई पाठ्यक्रम प्रदान करता है।
  • युक्तियाँ

    • नि: शुल्क कोर्स के लिए कोशिश करो। यह आपको भाषा के बारे में जानने के लिए एक सामान्य विचार देगा कि आपको यह पसंद है या नहीं और यह जानने के लिए कि क्या इसे सीखना जारी रखने के लिए भुगतान करना उचित है।
    • वेल्श की किसी भी अन्य भाषा के समान कठिनाइयां हैं, जिसमें विभिन्न बोलियां हैं और कुछ विशेषताओं को अंग्रेजी के अलग हैं। शुरुआत में ठीक से कूदने की कोशिश मत करो ताकि सब कुछ बहुत तेज़ी से सीख सकें। आराम करो, अपना समय ले लो और इस तथ्य को स्वीकार करें कि यह एक लंबा समय लगेगा!
    • थोड़ा साथ शुरू करें बीबीसी के वेल्श चुनौती के साथ सीखने की कोशिश करें कि यह कैसे जाता है।
    • यदि आप पहले से ही लंबे समय तक अभ्यास कर चुके हैं और एक कोर्स के लिए भुगतान करना चाहते हैं, तो उनके प्रचार विवरणिका को पढ़ने के बाद, ओपन यूनिवर्सिटी को उनके द्वारा दिए जाने वाले पाठ्यक्रम में दाखिला करें। हालांकि, जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है, पाठ्यक्रम महंगा है।

    Video: अंग्रेजी रंग बच्चों के लिए - अंग्रेजी रंग

    चेतावनी

    • जब आप इंटरनेट पर खरीद लेंगे तो सावधान रहें वैसे भी, इस आलेख में उल्लेखित किसी भी वेब पेज को wikiHow द्वारा अनुमोदित नहीं किया गया है
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com