ekterya.com

कैसे एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस पैकेज बनाने के लिए ध्यान आकर्षित करती है

किसी कलाकार के रूप में एक्सपोजर और प्रचार की तलाश में किसी के लिए, एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस पैकेज आवश्यक है। आप संगीत उद्योग, रिकॉर्ड, मीडिया या आपके काम में दिलचस्पी रखने वाले किसी भी व्यक्ति को अपने इलेक्ट्रॉनिक प्रेस पैकेज भेज सकते हैं। "ईपीके" (अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त जानकारी के लिए, "इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट") दुनिया के लिए आपके व्यावसायिक पाठ्यक्रम है।

क्या आपको पता है कि अधिकांश ईपीके का अंत हटाया जा रहा है? इसका मुख्य कारण यह है कि वे बहुत कम जानकारी से बहुत अलंकृत हैं या बहुत अधिक बेकार जानकारी है। यह विचार एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस पैकेज बनाना है जो सरल और प्रत्यक्ष है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपको एक अच्छा इलेक्ट्रॉनिक प्रेस पैकेज बनाने में मदद करेंगे।

चरणों

एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला इमेज जो कि नोटिस करता है चरण 1
1
आपके इलेक्ट्रॉनिक प्रेस पैकेज में निम्न तत्व होने चाहिए: संपर्क जानकारी, लघु जीवनचर्या, आपकी तस्वीरों, अपने काम के बारे में अन्य लोगों के उद्धरण, कवरेज, अपने संगीत कार्यक्रम के बारे में जानकारी (यदि लागू हो) और आपके व्यावसायिक कार्य (ऑडियो, वीडियो, छवियां या पाठ) के लिंक के बारे में उद्धरण।
  • संपर्क जानकारी: यहां आपको स्पष्ट रूप से कहें कि आपको कहां मिल सकता है, आपका टेलीफोन नंबर, ईमेल, पता और लिंक आपकी वेबसाइट पर (यदि आपका कोई है)
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला इमेज जो कि ध्यान दिलाता है चरण 2
    2

    Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    जीवनी संक्षिप्त रखें आपकी जीवनी में आपके स्थान की उत्पत्ति और आपके व्यावसायिक कार्य के बारे में संक्षिप्त सारांश शामिल होना चाहिए। संगीतकारों और बैंडों में सभी सदस्यों को भी शामिल करना चाहिए और वे कौन-सा उपकरण खेलेंगे। कृपया इस भाग को बहुत लंबा न करें या पाठक को अपने प्रयासों और अन्य अप्रासंगिक विवरणों के बारे में विस्तार से बताएं।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) का शीर्षक वाला इमेज जो उस पर ध्यान दिलाता है चरण 3
    3
    अपने पेशेवर काम के लिए लिंक रखो: मॉडल, फोटोग्राफरों और चित्रकारों के मामले में आपके वीडियो, ऑडियो या पेशेवर छवियों के लिंक। जांचें कि सभी लिंक काम कर रहे हैं और अच्छी गुणवत्ता के हैं।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो चरण 4 में देखा जाता है
    4



    पेशेवर चित्र जोड़ें यह विशेष रूप से रॉक बैंड, अभिनेता या मॉडल के मामले में लागू होता है पेशेवरों के साथ तस्वीरें लेने के लिए जाएं और अपने पैकेज में 2 या 3 शामिल करें।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो चरण 5 में दिखाई देता है

    Video: The Great Gildersleeve: Craig's Birthday Party / Peavey Goes Missing / Teacher Problems

    5
    उसी क्षेत्र में अन्य पेशेवरों से अपने काम के बारे में कुछ सकारात्मक उद्धरण शामिल करें अपने परिवार या दोस्तों से उद्धरण डालने की गलती न करें यदि आप शुरू कर रहे हैं, तो अपने शिक्षकों या शिक्षकों से उद्धरण प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो कि चरण 6 में दिखाई देता है
    6
    प्रेस कवरेज लिंक (यदि कोई हो) शामिल हैं
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो चरण 7 पर दिखेगा

    Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Gift / Bronco Disappears / Marjorie's Wedding

    7
    आपके पर्यटन और संगीत कार्यक्रमों के बारे में जानकारी शामिल है उल्लेख शो और पिछला या भविष्य के प्रदर्शन (फोटोग्राफर, पेंटर्स)।
  • युक्तियाँ

    • आप कई वेबसाइटों पर एक पैकेज बनाने या ऑनलाइन बनाने वाली कई निःशुल्क सेवाओं में से एक का उपयोग करके एक मुफ्त में एक बनाने के लिए पैसे का भुगतान कर सकते हैं। मानो या न मानो, भुगतान और मुफ्त के बीच में कोई अंतर नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com