ekterya.com

बैंड के प्रबंधक कैसे बनें

एक बैंड के प्रबंधक कलाकार या बैंड की टीम में एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है वह "सभी" आय के 10-20 प्रतिशत के बीच प्राप्त करता है वह घटना के लिए एक संभव जानकारी में निर्देशन, प्रेरणा और एक संगीत कैरियर के व्यावसायिक पहलुओं को छानने का भी प्रभार में है।

चरणों

एक बैंड मैनेजर चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
उद्योग के बारे में जानें प्रबंधक बनने के लिए पहला कदम "संगीत उद्योग" में आवश्यक सभी चीज़ों के बारे में जानकार होना है। आप प्रचार के लिए जिम्मेदार होंगे, प्रकाशकों के साथ संबंध, प्रस्तुति के स्थानों के संबंध और अन्य एजेंटों और कैरियर के अन्य पहलुओं के लिए जिम्मेदार होंगे। आप दुनिया में सभी आवेग, जुनून और ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उस उद्योग को नहीं जानते हैं जिसमें आप काम करते हैं, तो आपका कार्य अभी तक नहीं चलेगा कुछ अच्छे सीखने संसाधनों के लिए सुझाव अनुभाग देखें
  • एक बैंड मैनेजर स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: farata table fan Pankha full rebonding work तूफान पँखा में तार कैसे भरें

    अपनी प्रबंधन कंपनी बनाएं अपनी कंपनी के लिए एक नाम बनाएं और एक व्यवसाय कार्ड बनाएं। व्यवसाय कार्ड आपको वैधता देने में मदद करते हैं। में एक पेज बनाएँ माइस्पेस या आपकी कंपनी के लिए एक वेब पेज (यदि आपके पास धन है) और अपने व्यवसाय कार्ड पर वेब पेज का पता डालें। एक "मिशन" लिखें और इसे अपनी साइट पर रखें।
  • एक बैंड मैनेजर बनने वाला इमेज शीर्षक 3
    3
    प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बैंड या कलाकार खोजें यह एक ही समय में मुश्किल और आसान हो सकता है। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप कहां हैं, आप किसकी तलाश करते हैं और आप कहां देखते हैं। स्थानीय शो के बारे में इंटरनेट की खोज करें, जब आप कुछ पसंद करते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब शो खत्म हो जाए और उन्हें अपना कार्ड दें उन्हें दबाएं या अभिमानी न हो। आपको सिर्फ अपनी प्रशंसा की है और उन्हें पता चले कि आप चैट करना पसंद करेंगे (यह भी देखें पहला इंप्रेशन युक्तियों अनुभाग में)
  • स्थानीय क्लबों या अन्य स्थानों पर एक प्रस्तुति खोजें जैसा कि आप कर सकते हैं उतने शो में भाग लें
  • प्रतिनिधित्व विज्ञापन सूचियों का उपयोग करके एक ऑनलाइन प्रस्तुति खोजें bandFIND.com. वह संगीत उद्योग और कलाकारों को जोड़ने में माहिर हैं।
  • एक बैंड मैनेजर चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4



    सुनिश्चित करें कि आप जिस अधिनियम का प्रतिनिधित्व करते हैं वह वह है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। किसी भी संगीत अधिनियम के लिए व्यवस्थित न करें क्योंकि यह जुनून है कि प्रबंधक को उस अधिनियम के लिए है जो कलाकार या बैंड के कैरियर को चलाता है और आगे बढ़ता है। आपके लिए आय का सृजन करना शुरू करने में कुछ समय लग सकता है, क्योंकि आप कलाकार के कमाई का एक हिस्सा प्राप्त करते हैं। आपको "उन लोगों पर विश्वास करना चाहिए जिन्हें आप प्रतिनिधित्व करते हैं या आप बहुत दूर नहीं मिलेंगे

  • एक बैंड मैनेजर चरण 5 के शीर्षक वाला छवि

    Video: बैंक को प्रार्थना पत्र

    5
    ऊपर का पालन करें जब आपको वह कार्य मिल गया है जिसे आप प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, तो उन्हें ईमेल या माइस्पेस के माध्यम से एक अनुवर्ती संदेश भेजें संक्षिप्त और मीठी रहें उन्हें अभी तक नहीं बताएं कि आप उन्हें प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। बस एक बैठक की स्थापना करें और उन्हें बताएं कि आप उनके करियर और उनके लक्ष्यों के बारे में बातचीत करना चाहते हैं।
  • एक बैण्ड मैनेजर बनें छवि शीर्षक 6
    6
    बैठक हो एक प्रबंधक की तरह पोशाक और दोपहर के भोजन के लिए भुगतान करें। दोपहर के भोजन के दौरान आप उन्हें अपने लक्ष्यों और उनके वर्तमान परिस्थितियों के बारे में प्रश्न पूछेंगे। उन्हें बताएं कि आपने संगीत उद्योग का अध्ययन किया है ताकि आप अपनी राय समय-समय पर दे सकें और आप उनकी सहायता कर सकें।
  • एक बैंड मैनेजर चरण 7 के नाम से छवि
    7
    यह अधिनियम का प्रतिनिधित्व करता है तो अब आप एक रचनात्मक प्रबंधक हैं आप यह सुनिश्चित करने के प्रभारी हैं कि यह कार्य सफल है। इस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए कुछ चीजें हैं जो आपके तत्काल ध्यान की आवश्यकता होती हैं।
  • कलाकार / बैंड के डिजाइन ब्रांड सुनिश्चित करें कि बैंड की छवि आपके डिज़ाइन में व्यक्त की गई है। यह छवि कलाकारों का ब्रांड बन जाएगी यह आपको उन्हें उद्योग और प्रशंसकों में बेचने में मदद करेगा। आप एक "प्रबंधक" हैं, जिसका अर्थ है कि आप एक बिक्री आदमी हैं प्रत्येक कार्य में लोगो, कुछ टी-शर्ट डिजाइन और माइस्पेस पर डिज़ाइन किए गए पेज की आवश्यकता होती है। एक अच्छा डिज़ाइन का थोड़ा सा खर्च हो सकता है, हालांकि, यह बैंड प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सफलता के लिए आपका कार्य पैकेज करना बहुत महत्वपूर्ण है और डिजाइन प्रक्रिया इस में एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है।
  • अधिनियम की तस्वीरें व्यावसायिक फ़ोटो बहुत पुरानी हैं तस्वीरें किसी भी बैंड या कलाकार को बना या तोड़ सकती हैं। आपको कुछ फ़ोटो की आवश्यकता है चेहरे की एक तस्वीर, व्यक्तित्व का, एक सेक्सी फोटो, एक लाइव कॉन्सर्ट में फोटो और कुछ अन्य।
  • एक-कार्य प्रेस किट एक प्रेस किट एक कलाकार या बैंड के पाठ्यक्रम के लिए संगीत उद्योग मानक है इसमें फ़ोटो, संगीत के नमूने, प्रेस विज्ञप्ति, प्रेस कतरन (पिछले प्रेस कवरेज से उद्धरण), आत्मकथाएं और आपके पास हो सकता है कोई अन्य जानकारी होनी चाहिए। आपको बैंड के लोगो के साथ एक फ़ोल्डर में बाहर होना चाहिए। आपकी संपर्क जानकारी किट में कहीं स्पष्ट रूप से होनी चाहिए। यह किट से जानकारी ऑनलाइन एपीके (इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट) में कॉपी करने के लिए भी आवश्यक है। ध्वनि बोली यह मौजूदा उद्योग मानक है
  • वेब पर कार्य की उपस्थिति सभी महत्वपूर्ण वेब 2.0 संगीत सेवाओं में अपने कार्य पर हस्ताक्षर करें और उन्हें बढ़ावा दें। इसमें माइस्पेस, रीवर्बनेशन, bandFIND.com, और दूसरों के बीच फेसबुक उनका प्रयोग करें सब. वे सभी अपनी सेवाओं और अवसरों की पेशकश करते हैं
  • नाखूनों की

    युक्तियाँ

    • सीखना संसाधन डोनाल्ड पासमैन के नाम से मनोरंजन वकील ने एक पुस्तक लिखी जिसमें कहा गया था आपको संगीत व्यापार के बारे में जानने की आवश्यकता. यह है बाइबिल किसी भी प्रबंधक का
    • पहला इंप्रेशन ऐसा कहा जाता है कि आपके पास पहले छाप के विकास के लिए 120 सेकंड हैं वे यह भी कहते हैं कि उस छाप को बदलने के लिए दो सप्ताह के बाद आवश्यक है यह कहने के बाद, आप लोगों से कैसे संपर्क करते हैं, इस पर ध्यान दें। अहंकारी मत बनो, लेकिन आश्वस्त रहें, आक्रामक न हों, लेकिन मुखर हो। सबसे महत्वपूर्ण बात, कम अधिक है. लोगों को डूब मत करो, बस अपने आप को परिचय करें, अपना कार्ड ऑफ़ करें और रिटायर करें।
    • कम अधिक है यह सभी पहलुओं में सच है जब आप ईमेल द्वारा संवाद करते हैं, तो उसे दो या तीन वाक्य रखें। जब नए लोगों से मिलते हैं, तो इसे कम और मीठा बनाते हैं। उद्योग के पेशेवरों के पास लंबे ईमेल पढ़ने या चैट करने के लिए बैठने का समय नहीं है। इसके अलावा, यदि आपका ईमेल लंबे समय से आप कह रहे हैं: "मेरे पास नहीं है बहुत कुछ खाली समय यह छोटा है, अधिक पेशेवर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com