ekterya.com

गंदे नृत्य कैसे नृत्य करें

गंदे नृत्य एक कामुक और आकर्षक नृत्य है जिसे एक साथी के साथ किया जाता है। यह लूट के साथ नाच रहा है, शरीर के साथ ढीले है और आपके सभी ताल में खो गया है। आपको इस नाम के साथ फिल्म की नृत्य शैली का अनुकरण करने की आवश्यकता नहीं है।

चरणों

भाग 1
कुछ नृत्य चालें जानें

गंदा नृत्य चरण 1 नामक छवि
1
यदि आप पुरूष हैं तो सिर, गर्दन और ऊपरी शरीर को स्थानांतरित करें 2010 में एक अध्ययन में, यह पाया गया कि मनुष्य के शरीर के कुछ विशेष क्षेत्रों में जाने से यौन उत्तेजक होता है। पुरुषों, जो तरल पदार्थ में सिर, गर्दन और ऊपरी शरीर को स्थानांतरित करते हैं, संगीत की ताल के बाद, उन्हें न्यायाधीशों के एक समूह द्वारा यौन रूप से आकर्षक बताया गया था। यदि आप एक आदमी हैं, तो याद रखिए कि जब आप नृत्य करेंगे तो इन अंगों को ध्यान में रखना चाहिए। यह आप महिलाओं के लिए और अधिक आकर्षक लग सकता है। सिर को एक तरफ से दूसरे तक सीमित करें आपके शरीर का ऊपरी भाग आंदोलन के साथ चलना है
  • गंदा नृत्य चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: बहुत ही गंदा डांस करती ह ये लड़कियां please subscribe kre

    कुछ बुनियादी आंदोलनों को जानें यदि आप गंदे नृत्य अभ्यास करना चाहते हैं, तो कुछ मूल आंदोलनों को जानें कुछ विशिष्ट आंदोलनों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ सुधारने से बेहतर हो सकता है।
  • बुनियादी लयबद्ध कदम जानें दाहिने पैर पर कदम रखें और फिर बाएं पैर के साथ जुड़ें। फिर, बाएं पैर पर कदम और सही के साथ जुड़ें
  • गंदी नृत्य की मूल पकड़ का अभ्यास करें आदमी अपनी सही कूल्हे रखता है ताकि वह महिला के सही कूल्हे से जुड़ा हो। फिर, वह अपने पैरों के बीच दाएं पैर रखता है। महिला अपने हाथ से आदमी की गर्दन को लपेटता है और वह अपने कूल्हों पर हाथ रखता है
  • गंदे नृत्य का मूलतः गिरना यह दर्शाता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति की गर्दन को हथियार के साथ लपेटता है। फिर, पहली बार डबल्स होता है, जबकि दूसरा वाला एक पैर चलता है।
  • गंदे नृत्य चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने कूल्हों रॉक अपने घुटनों को थोड़ा मोड़ दो अपने कूल्हों को एक तरफ से घुमाकर, नीचे की तरफ बढ़कर जमीन पर ले जाइये।
  • आप इस आंदोलन को एक सर्कल में श्रोणि को घूर्णन करते हुए अलग कर सकते हैं क्योंकि आप एक दूसरे से दूसरी ओर अपने कूल्हों को ले जाते हैं कल्पना कीजिए कि आप अपने कूल्हों के साथ एक हला हुला ले जाएँ आप अपने हाथों को अपने कूल्हों पर रख सकते हैं या उन्हें संगीत की लय के साथ हवा में ले जा सकते हैं।
  • Video: Wedding Dance steps: Punjabi Bhangra | भांगड़ा स्टेप - हर गाने पर कैसे करें पंजाबी डांस | Boldsky

    गंदा नृत्य चरण 4 नामक छवि
    4
    Perrea। यह एक लोकप्रिय गंदी नृत्य आंदोलन है जिसमें आपके कूल्हे को किसी के नाचने वाले क्षेत्र में रगड़ना शामिल है जो आपके पीछे नाच रहा है। अपने पैरों को हिप की ऊंचाई पर रखें और धीरे से फ्लेक्स करें। अपनी पीठ के किनारे रखें ताकि आपके नीचे हवा में निकल पड़े। फिर, अपने कूल्हों को धीरे-धीरे अपने डांस पार्टनर के गले से भिगो दें अगर आप एक कामुक नृत्य करते हैं, तो अपने कूल्हों को मिलाते समय उठकर अपने साथी की गोद में उतरना।
  • गंदे नृत्य चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने शरीर के केवल एक हिस्से को ले जाएं अपने शरीर का एक बड़ा हिस्सा अभी भी रखें, जबकि आप इसे केवल एक हिस्से में ले जाते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने साथी के करीब खड़े हो सकते हैं और अपने घुटनों को लॉक करने या अपने कूल्हे को लॉक करने के बावजूद स्थिर रह सकते हैं।
  • आप विरोधाभासों का भी ध्यान रख सकते हैं, जैसे एक धीमी गति से दुखी होना या जमीन पर कूल्हे को झुकाते हुए एक त्वरित मोड़ लगाना।
  • गंदे नृत्य चरण 6 नामक छवि
    6
    अपने साथी के शरीर को स्पर्श करें शरीर को छूने से गंदी नृत्य अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है। अपने पैरों, पीठ और पक्षों को धीरे से स्ट्रोक करें धीमा और कामुक तरीके से उसके चेहरे को छूने की कोशिश करें इसी तरह, आप अपने पैर में से एक को लपेट कर सकते हैं, हालांकि यह थोड़ा अधिक जटिल हो सकता है।
  • गंदे नृत्य चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    शरीर को स्पर्श करें जब आप गंदे नृत्य नृत्य करते हैं तो उसके शरीर को छूने पर ध्यान न दें आपके शरीर को छूने से यौन रूप से आकर्षक हो सकता है
  • शरीर के निचले हिस्से को स्पर्श करें। अपने घुटनों और ऊपरी बछड़ों को छूने से ऊपर से नीचे तक अपने पैरों के माध्यम से अपना हाथ पास करें अपने बट को टच या शेक करें मज़े करो और जो आपके लिए सहज है वह करें।
  • अपने ऊपरी शरीर को अपने कंधों को छूकर या अपनी उंगलियों को अपने बालों से छूकर स्पर्श करें क्योंकि यह कामुक हो सकता है यदि आप एक महिला हैं, तो आप अपनी छाती को छू सकते हैं।
  • Video: ये कैसे बाराती है भाई। शादी में कौन गंदे नाले में नाचता है। shadi baarati dance gande naale mai.

    गंदा नृत्य चरण 8 नामक छवि
    8
    संगीत की ताल का पालन करें कुछ लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो अच्छी तरह से नृत्य कर सकते हैं। उस संगीत की ताल पर ध्यान देने की कोशिश करें जिसके साथ आप नृत्य करते हैं। शरीर को संगीत की लय पर ले जाएं अपने आंदोलनों को गीत का अनुसरण करने का प्रयास करें एक गीत के सबसे तेज क्षण के लिए तेजी से नृत्य करें गति को गति के रूप में घटाएं। एक स्टाइलिश रूटीन होने के कारण बहुत से लोग आकर्षक लगते हैं
  • गंदे नृत्य चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अभ्यास। यदि आप गंदे नृत्य नाचने में अच्छा होना चाहते हैं, तो यह किसी भी अन्य कौशल की तरह है: इसमें कई अभ्यासों की आवश्यकता है एक दिन नृत्य का अभ्यास करने में कुछ समय बिताने की कोशिश करें।
  • यदि आपको नृत्य चाल के लिए प्रेरणा की जरूरत है, तो यूट्यूब और अन्य वीडियो वेबसाइटों पर कई उपदेशक मार्गदर्शिकाएं हैं जो कामुक नृत्य आंदोलनों को पढ़ती हैं। दर्पण के सामने इन रूटीनों में से कुछ का अभ्यास करने की कोशिश करें।
  • भाग 2
    सही मानसिकता होने के नाते

    गंदा नृत्य चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    असुरक्षा के बारे में भूल जाओ यदि आप एक अच्छे नर्तक बनना चाहते हैं, तो असुरक्षा को भूलने का प्रयास करें। दूसरों के बारे में सोचें मत सोचो अपने और अपने शरीर पर ध्यान दें आपको कभी-कभी डिस्को में और अन्य जगहों पर एक निराशाजनक टिप्पणी मिल सकती है जहां लोग सार्वजनिक तौर पर नृत्य करते हैं। नकारात्मकता को अनदेखा करने का प्रयास करें, क्योंकि यह आमतौर पर असुरक्षा से उत्पन्न होता है।
  • गंदे नृत्य चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक सकारात्मक शरीर छवि फोर्ज करें एक सकारात्मक शरीर की छवि रखने से आपको अपने साथ अधिक आराम मिल सकता है। यह आपको गंदे नृत्य के साथ बेहतर महसूस करने में मदद कर सकता है एक मजबूत शरीर छवि बनाने के लिए ध्यान रखना
  • अपने शरीर के फ़ंक्शन पर फोकस करें अपने वजन, भौतिक निर्माण और शारीरिक उपस्थिति के अन्य पहलुओं के बारे में बुरा महसूस करने के बजाय, ध्यान दें कि आपका शरीर कितना मजबूत है अपने आप को चकित होने की अनुमति दें क्योंकि आप साइकिल पर चढ़ाई करने के लिए जा सकते हैं। इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप अपने दोस्तों के साथ एक सप्ताह के अंत में यात्रा करने में सक्षम हैं।
  • एक सकारात्मक तरीके से आपसे बात करना अपने शरीर के बारे में कुछ समय बिताने के लिए अच्छी तरह से दैनिक खर्च करें आप के लिए दोहराएं "मैं अपने हथियार प्यार करता हूँ" या "मैं कैसे अपने पैर आज देखो" यह पहले अजीब लग सकता है, लेकिन आपके शरीर की प्रशंसा करने से आपको बेहतर और अधिक आत्मविश्वास महसूस हो सकता है।
  • क्या आप एक बुरा शरीर छवि कारणों से छुटकारा पाने के लिए बाथरूम पैमाने से छुटकारा पाएं खाने वाले लोगों के साथ दोपहर के भोजन के लिए मत जाओ या जो अपने शरीर के बारे में शिकायत करते हैं मिरर से बचें, अगर आप आम तौर पर अपने आप को अच्छी तरह से जांचते हैं
  • गंदे नृत्य चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कक्षाएं लेने पर विचार करें कई वर्ग हैं जिन्हें आप नृत्य करने के लिए ले जा सकते हैं, खासकर गंदी नृत्य नृत्य करने के लिए। इस प्रकार की कक्षाओं की खोज करें जहां आप रहते हैं। यदि आप एक महिला हैं, तो एक बार में एक नृत्य वर्ग वास्तव में उपयोगी हो सकता है कई महिलाएं नोट करती हैं कि इन प्रकार के वर्ग आश्चर्यजनक रूप से सशक्त हैं और सभी प्रकार के आकार और आकार की महिलाओं के लिए खुले हैं। उसी तरह, आप पेट नृत्य कक्षा या एक कामुक नृत्य कक्षा की तलाश कर सकते हैं।
  • गंदे नृत्य चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उपयुक्त कपड़े चुनें जो कामुक हैं और जो आपको आकार देते हैं, उनके लिए देखो हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप अभी भी उन कपड़ों के साथ जा सकते हैं उदाहरण के लिए, पैंट जो बहुत तंग हैं, जब आप गंदी नृत्य नृत्य करते हैं तो सीमित हो सकते हैं। उत्तेजक और खुलासा कपड़े चुनें, जो इतना ढीला है कि आप स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: मुझे पता चला कैसे 30 दिनों में नृत्य

    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो इसे जाने दें और उसे स्थानांतरित करें, इसे हिलाएं और अपनी उंगलियों को इसके माध्यम से चलाने दें। ढीले बाल बहने से आपको अधिक कामुक लग सकता है।
    • एक व्यक्ति न हो complexed. यह संभव है कि लोग जितना आपको लगता है उतना जितना भी आप नहीं देखते। अगर कोई आपके नृत्य की आलोचना करता है, तो इसे अनदेखा करें आराम करो और मज़ा आ रहा रखें
    • कुछ गायक, जैसे निकी मिनाज और रिकी मार्टिन, अपने वीडियो में सुझाव देते हैं। प्रेरणा प्राप्त करने के लिए आप YouTube पर उनके कुछ संगीत वीडियो देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com