ekterya.com

नारुतो की तरह कैसे चलाना

यदि आपने मंगा पढ़ा है या एनीम को देखा है, तो आप जान लेंगे कि नारुतो और अन्य निंजा बहुत अनोखे तरीके से चलते हैं। आप Naruto के रूप में तेजी से चलाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप उसकी शैली की नकल कर सकते हैं। दाहिने पैर से आगे बढ़ें फिर, अपनी पीठ के साथ सीधे आगे झुकें और अपने माथे को पकड़कर देखें कि आप कहां जा रहे हैं। दोनों हाथ सीधे अपनी पीठ के पीछे रखें जब आप दौड़ने के लिए तैयार हों, तो अपने पसंदीदा नारुतो के लड़ाकू दृश्यों को सोचें और पूरी गति से चलें!

चरणों

भाग 1
चलाने के लिए तैयार

नारुतो चरण 1 की तरह चलें चित्र
1
आरामदायक कपड़े पहनें, जिसके साथ इसे ले जाना आसान है। कोशिश करो नारुतो की तरह कार्य करें चरित्र में प्रवेश करने के लिए और उसे जितना संभव हो उतना ड्रेसिंग पर विचार करें। सुनिश्चित करें कि आप स्नीकर्स का उपयोग करें चलाने के लिए एक चिकनी सतह चुनें, कई बाधाओं के बिना एक स्थान जो आप यात्रा कर सकते हैं।
  • नारुतो चरण 2 की तरह चलें चित्र का शीर्षक
    2
    ध्यान रखें कि नारुतो जैसे चलने का उचित तरीका नहीं है, और इससे आपको चोट लग सकती है आम तौर पर, लोग प्रत्येक चरण को और अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए हथियारों और पैरों के साथ दौड़ते हैं। नारुतो श्रृंखला में, अक्षरों में आमतौर पर हवा के प्रतिरोध को कम करने के लिए उनके हाथों और हथियार सीधे पीछे होते हैं। उन्होंने अपनी पैर की ताकत बढ़ाने के लिए कई वर्षों तक प्रशिक्षित किया है, इसलिए उन्हें प्रणोदन की अतिरिक्त शक्ति की आवश्यकता नहीं है। आप चलने के इस तरीके की नकल कर सकते हैं, लेकिन आप इसे नारुतो के रूप में नहीं कर सकते हैं, क्योंकि एक अस्थायी शक्ति (जिसे कहा जाता है चकरा श्रृंखला में) का इस्तेमाल इस प्रकार प्रभावी बनाने के लिए अपनी पैर की ताकत बढ़ाने के लिए किया जाता है। नारुतो की निंजा चलाने वाली शैली को अंजीर रूप से अनुकरण करने के लिए, चलते समय आपको आगे झुकना पड़ेगा और अपने हथियारों को सीधे धड़ के पीछे रखें।
  • नारुतो चरण 3 जैसे चलते हुए चित्र का चित्र
    3

    Video: वापस आ सकता है WhatsApp का पुराना स्टेटस फीचर

    अपने आप को प्रारंभिक स्थिति में रखें अपने दाहिने पैर के साथ एक कदम आगे बढ़ाएं, अपने हाथों को सीधे आपके पीछे रखें और अपने घुटनों को थोड़ा मोड़ दें। आगे देखो और ध्यान दें कि आप कहाँ चलाना चाहते हैं।
  • भाग 2
    नारुतो की तरह भागो

    नारुतो चरण 4 की तरह चलें चित्र
    1



    आगे अपने धड़ फ्लेक्स, लेकिन अपने पीछे सीधे रखने की कोशिश। अपने घुटनों को मोड़ो और अपने पूरे धड़ को आगे बढ़ाएं। सिद्धांत रूप में, यह आपके दुश्मनों को विभिन्न हथियारों के साथ नोटिस या हिट करने के लिए एक छोटा लक्ष्य देता है। अपनी गर्दन को फिसलने से अपना सिर ऊपर रखो ताकि आप देख सकें कि आप कहां चल रहे हैं।
    • लगभग 30 या 40 डिग्री आगे झुकें बहुत अधिक दुबला मत करो अन्यथा, आपको अपने चेहरे पर गिरने का खतरा होगा
    • कल्पना कीजिए कि आप दौड़ में दौड़ रहे हैं और आप फिनिश लाइन को तोड़ने वाले हैं। आपकी छाती और धड़ टेप के माध्यम से जाना चाहिए, न कि आपके हथियार।
  • नारुतो चरण 5 की तरह चलें चित्र का शीर्षक

    Video: The Life and Love story of Hyuuga Hinata

    2
    अपनी पीठ के पीछे अपनी बाहों को सीधे रखें जैसे ही आप चलाते रहो, उतना ही बढ़ाएं, भले ही ऐसा करना मुश्किल हो। हाथ की तरफ ऊपर की ओर मुड़ें सिद्धांत रूप में, यह सब हवा के प्रतिरोध को कम करेगा और आपको तेजी से चलाने में मदद करेगा।
  • अपनी बाहों को स्विंग न करें या उन्हें चारों ओर चलो। उन्हें इतना ढीला रखें कि आप अपने पैरों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, लेकिन इतनी सख्त वे असंतुलन नहीं करते जैसा कि आप चलाते हैं। यदि आप हथियारों पर दबाव डालते हैं, तो आप एकाग्रता खो देंगे।
  • उन्हें अपने पक्षों पर खड़े होने और चलाने की कोशिश करें। यदि आप उन्हें पूरी तरह से ढीले रख सकते हैं और तेजी से दौड़ सकते हैं, तो वे आपके पीछे स्वाभाविक रूप से उड़ सकते हैं।
  • नारुतो चरण 6 की तरह चलें चित्र
    3

    Video: पति का गुस्सा हो जाएगा छू-मंतर, जब करेंगे ये उपाय | Astro Chacha | Astro Tak

    यह तेजी से चलाता है अपने शरीर के पीछे ढीले लटकते हुए अपने हथियारों के साथ पूरी गति से आगे बढ़ो। नारुतो की चलती शैली सामान्य रूप से चलाने के लिए अलग-अलग पैर की मांसपेशियों का उपयोग करती है, इसलिए यह पहले से मुश्किल हो सकता है। तेजी से वापस लाने के लिए अभ्यास करना जारी रखें इस तरह से चलना सामान्य रूप से चलने की तुलना में ज़्यादा ज़रूरी है, इसलिए इसे लंबे समय तक प्राप्त करने की अपेक्षा न करें।
  • थोड़ी सामान्य चलते समय धीमी गति से प्रारंभ करें, लेकिन जब आप अपने ऊपरी शरीर को आगे झुकाते हैं समय के साथ, आप अपनी गति बढ़ा सकते हैं और अपने हथियार आपके पीछे उड़ सकते हैं।
  • नारुतो की तरह चलें चित्र शीर्षक 7
    4
    संतुलन रखें जब आप चलाते हैं, अपने पीछे अपने हथियार झुकाते हैं, तो आप एक गलत कदम के साथ आगे उड़ जाएगा अपने पूरे शरीर में अपने वजन संतुलन सुनिश्चित करें अपने माथे को पकड़ो और अपने हथियार का इस्तेमाल अपने आप को संतुलित करने के लिए करें क्योंकि आप आगे बढ़ना चाहते हैं। हमेशा देखो कि आप कहां जाते हैं और गिरने की कोशिश नहीं करते
  • युक्तियाँ

    • नारुतो श्रृंखला को देखने के लिए देखें कि यह कैसे चलता है ताकि आपके पास एक बेहतर विचार हो।
    • कुछ नारुतो पात्र भी सामान्य रूप से चलते हैं। ओवीए में से एक में, एक ऐसा दृश्य होता है जो नारुतो के मुख्य पात्रों को अपने हथियारों के बिना फैलता दिखाता है

    चेतावनी

    • नारुतो की तरह चलते हुए आप बाहर खड़े हो सकते हैं यदि आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो इसे करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com