ekterya.com

कैसे Sasuke की तरह काम करने के लिए

ससुके उचीहा एक जीवित है वह उहीहा कबीले का एकमात्र सदस्य है, वह बहुत ही अच्छे कारण के लिए गंभीर, प्रतिकूल और नारुतो के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है। यदि आप जानना चाहते हैं कि ससुके का अच्छा प्रतिरूपण कैसे करना है, तो उसके व्यवहार और उसकी शारीरिक उपस्थिति जानने से आप उसे सही तरीके से प्राप्त करने में सहायता करेंगे।

चरणों

भाग 1
ससुके की तरह रहना

इसाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 1
1
एक असंभव और दूर के रास्ते में रहें ससुके शांत, ठंड, उदासीन, क्रूर, खूंखार, एक बिट व्यंग्यात्मक और थोड़ा अभिमानी है दूसरे शब्दों में, इसमें कुछ बेहतर श्रेष्ठता है जो आत्मविश्वास और शक्ति से आती है। यदि आप ससुके की तरह व्यवहार करना चाहते हैं, तो आपको इस तरह की श्रेष्ठता का एक निश्चित स्तर पसीज करना चाहिए
  • सामान्य तौर पर, जब लोग आपके पास आते हैं, तो उन्हें अपना बहुत समय न दें, भले ही यह आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपकी पसंद की कोई भी व्यक्ति हो। चूंकि आप अपने कौशल और ज्ञान के स्तर से बहुत दूर हैं, इसलिए आपको इस तरह व्यवहार करना चाहिए कि आप उनकी मौजूदगी से ऊब रहे हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाले ससुके चरण 2 का अधिनियम
    2

    Video: ESPADA de TRUNKS del futuro - DRAGON BALL

    खुद को हमेशा परेशान दिखाओ सासुके को कुछ साबित करना पड़ता है और हमेशा एक न्यूनता जटिल लगता है। वह यह स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है कि कोई उससे अधिक मजबूत है और जब यह स्पष्ट हो जाता है कि कोई उसके प्रति श्रेष्ठ है,
  • गंभीर व्यवहार को विकसित करने के लिए शुरू करें ससुके की तरह लंबे समय तक प्रतिक्रियात्मक चलता है जब आप इसे करते हैं, तो वह मचलाता है
  • चुटकुले या मूर्खता पर हँस कर बंद करो ससुके हर समय बहुत गंभीर है, यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप जीवन की गंभीरता और सबसे महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करें। चुटकुले के लिए कोई समय नहीं है!
  • एस्क की तरह इमेज का शीर्षक ससुके चरण 3
    3
    स्मार्ट हो आप बुद्धिमान हैं और आप इसकी जानकारी रखते हैं। उन्हें दूसरों को दिखाएं कि आप अधिक बुद्धिमान हैं ससुके भी उचिहा कबीले योद्धा के मानकों के द्वारा एक प्रतिभाशाली माना जाता है, सब कुछ में excels वह करता है और अधिक चुनौतीपूर्ण कार्यों के साथ और अधिक कठिन थोड़ा की तलाश में। सब कुछ आसानी से जानने की कोशिश करो और अपने तरह का सबसे अच्छा हो।
  • वह बहुत अध्ययन करते हैं, खासकर गंभीर पाठ्यक्रम जैसे कि इतिहास और साहित्य महान कामों का अध्ययन करें और अपने आप को एक योद्धा भिक्षु बनने के लिए समर्पित करें, जो कविता को ध्यानपूर्वक बताने में सक्षम है और समान रूप से लड़ाई में लड़ रहे हैं।
  • इमाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 4
    4
    चुप हो जाओ ससुके लगभग कभी बातचीत नहीं करता, लेकिन जब वह करता है, तो यह छोटा और प्रत्यक्ष होता है। अधिक आरक्षित होने के लिए शुरू करें और आप देखेंगे कि शायद यही बात होगी। यदि आप कम बात करते हैं, तो आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि यह प्रत्यक्ष और गंभीर है इस तरह, आप सुनने के लायक एक व्यक्ति होने की प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे।
  • जब आप बोलते हैं, तो प्रत्येक वाक्य के बीच स्पष्टता, विश्वास और विराम के साथ ऐसा करें ताकि प्रभाव अधिक हो। आपको असुरक्षित नहीं दिखना चाहिए, बस कहें कि आप दृढ़ता से कहना चाहते हैं बीच में मत रोको या अपनी आवाज कम करना शुरू करें। आत्मविश्वास से पता चलता है कि जो भी आप कहते हैं, आप इसका मतलब है।
  • इमाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 5
    5
    यह अपने आप पर निर्भर करता है मुश्किल चुनौतियां, आसान दोष, बड़ा लक्ष्य: आप जो स्पर्श करते हैं उसे स्पर्श करें, किसी की मदद के लिए पूछे बिना अकेले ऐसा करने की कोशिश करें। Sasuke मानता है कि मदद के लिए पूछना कमजोरी का संकेत है और एक नेता के रूप में देखा जाना चाहती है, जो विश्वसनीय और सक्षम है वह दयालुता के साथ आदेश नहीं लेता है, अर्थात यह उनकी आजादी का संकेत है।
  • अपने गर्व और आत्मविश्वास को सत्यापित करने के लिए दूसरों को न देखें ससुके का पसंदीदा शब्द "शक्ति" (力, चिकारा) है। तो आप जिस चीज में आते हैं, उसमें इसे जीतने का प्रयास करें। अपने प्रकाश और अपनी आंतरिक शक्ति को आत्मविश्वास के अपने स्रोत के रूप में उपयोग करने के लिए, दूसरों की राय मत करो अपने आप को खुश करो
  • भाग 2
    ससुके की तरह देखो

    एस्क की तरह इकलौता छवि ससुके चरण 6
    1
    ससुके के प्रसिद्ध "मौत की नज़र" बिल्कुल सही यदि ससुके की सामान्य अभिव्यक्ति एक भ्रूभंग है, तो मौत का नतीजा चेतावनी देता है कि वह चीजों को बहुत गंभीरता से ले रहा है संक्षेप में यह सिर्फ एक भ्रूभंग है, लेकिन एक लाख प्रतिशत अधिक तीव्रता के साथ ससुके की किसी भी अच्छी नकल के लिए मौत की एक महान नज़र के लिए सीखना आवश्यक है।
    • Scowls और धनुष नाटकीय रूप से एक scowling चेहरा है, तो अपनी आँखें खोलो और महान तीव्रता के साथ कुछ घूरने, जैसे कि आप सिर्फ अपने इच्छा शक्ति के साथ दीवार में छेद करने की कोशिश की भौहें।
  • एस्क की तरह इकलौता छवि ससुके चरण 7
    2
    नीले और काले रंग में तैयार हो जाओ ससुके आम तौर पर गहरे नीले या काले कपड़े पहनता है, आमतौर पर ढीले और आरामदायक कपड़े पहनते हैं जिससे उसे एक विस्तृत श्रृंखला बनाने की अनुमति मिलती है, अर्थात निंजा कपड़े यदि आप ससुके की शैली में एक अच्छे अलमारी का निर्माण करना चाहते हैं, तो एक पूर्ण शर्ट वी ढीली के साथ एक ढीली नीली रंग की अंगूठी होगी और आप इसे बैंगनी पैंट (जैसे पजामा) के गहरे नीले रंग के साथ जोड़ सकते हैं। एक रस्सी बेल्ट और एक हेडबैंड के साथ देखो पूरा करें
  • एस्क की तरह इमेज का शीर्षक ससुके चरण 8
    3
    अपने आप को एक "बतख" केश विन्यास बनाएं ससुके में क्लासिक मंगा हेयर स्टाइल है जिसमें इमो के लिए एक लंबे बैंग के साथ और पीठ में बाल लगाए गए थे। यदि आपके बाल कम हैं, तो इसे थोड़ी सी बढ़ो, ताकि आप इसे कंघी कर सकें और मूस या लाह के साथ युक्तियों पर इसे डाल सकें। अपने बालों को ससुके की तरह दिखाना, आपको काफी मात्रा में उत्पाद का उपभोग करना होगा
  • यदि आप एक कम पॉइंट वर्जन चाहते हैं, तो पीठ पर छोटे बाल पहनें, लेकिन अपने बैंग्स को अपने चेहरे के आगे बढ़ें और उन्हें व्यवस्थित करें। कभी-कभी "बैंग्स लेस्ड" या "ईमो बालों" कहा जाता है, जिसका मंगा बहुत ही समान है
  • इसाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 9



    4
    त्वचा का ख्याल रखना. पीला और मर्मज्ञ, Sasuke का चेहरा हाथीदांत का एक टुकड़ा की तरह है एक न्यूनतम करने के लिए सूरज को अपने चेहरे को बेनकाब और pimples कम करने में मदद करने के लिए एक मॉइस्चराइजिंग के साथ और यदि आवश्यक स्वस्थ त्वचा, मुँहासे के लिए औषधीय साबुन, बनाए रखने के लिए करना चाहता है।
  • इकलौता का शीर्षक, जैसे कि ससुके चरण 10
    5
    आकार में जाओ. अपने सहिष्णुता का स्तर, धीरज और सहनशक्ति कर एरोबिक्स बढ़ाएँ। लगभग अंधा, चकनाचूर और Danzo के खिलाफ लड़ाई लड़ी होने से दिख थक होने के बावजूद, अभी भी ससुके काकाशी लड़ने के लिए, को नियंत्रित और सकुरा वश में और फिर अपने Chidori साथ नारुतो के Rasengan का सामना करने की शक्ति थी। लड़ने के लिए फिट हो जाओ ससुके का एक अच्छा नकली बनाने के लिए आवश्यक है।
  • योग, एरोबिक्स और मांसपेशियों को सुदृढ़ करने के लिए ससुके शैली फिट होने के लिए उत्कृष्ट हैं अपना पूरा शरीर व्यायाम करने के लिए एक नियमित खोज करने की कोशिश करें और आप स्वस्थ वजन तक पहुंचने के लिए सप्ताह में कुछ समय और अपनी धीरज को बेहतर कर सकते हैं। ये दिनचर्या एरोबिक अभ्यास के साथ मांसपेशियों को मजबूत बनाने, मांसपेशियों के निर्माण में मदद करते हैं, वसा जलते हैं और हृदय स्वास्थ्य में सुधार करते हैं।
  • भाग 3
    अगले कदम उठाओ

    इमाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 11
    1
    जापानी बोलना सीखें. क्या आप वाकई ससुके के नकल को एक और आयाम में लेना चाहते हैं? जापानी जानें यहां तक ​​कि सासूक की भाषा के कुछ वाक्यों को सीखने से आप अन्य अनुकरणकर्ता और कॉस्प्लेयर से अलग हो सकते हैं, और आप नए दृष्टिकोणों के साथ नारुतो का भी आनंद ले सकते हैं। कौन जानता है कि अगर आप आसानी से बोलें तो क्या होगा!
  • Video: अपना मोबाइल हैक होने से कैसे बचाये

    इमेज शीर्षक से ससुके जैसे कदम 12
    2
    एक मार्शल आर्ट का अध्ययन करें. अपने आप को मार्शल आर्ट के साथ बचाव करने के लिए सीखना आपको अधिक अनुशासित, केंद्रित और आपके शरीर से अधिक जुड़ा होने में सहायता करेगा। मार्शल आर्ट्स को लड़ने और कमजोर आंदोलन और प्रवाह को सीखने के साथ बहुत कम करना है चाहे आप अध्ययन करना चाहते हैं कराटे, निन्जिट्सु या तायक्वोंडो, मार्शल आर्ट्स के मूल सिद्धांतों को माहिर करना आप सासूक की तरह अधिक होने में मदद करेंगे।
  • मार्शल आर्ट्स की गंभीरता और ध्यान भी रवैया परिप्रेक्ष्य से ससुके के अनुकरण को ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और सुधार सकते हैं।
  • इमाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 13
    3
    तलवार की कला का अध्ययन करें. ससुके एक कुशल, घातक और बहुमुखी तलवारबाज है, जिसमें शक्तिशाली हमले हैं, साथ ही एक समान प्रभावशाली गति और सटीक तलवार का इस्तेमाल करना सीखना और इसके साथ आगे बढ़ने की कला का अध्ययन करना अध्ययन का एक शक्तिशाली अनुभव हो सकता है
  • तलवार की कला एक कौशल है जो जीवन भर के अभ्यास और समर्पण की मांग करती है। आप इसे दोपहर में नहीं सीखेंगे, तेज बैक के साथ खेलने के अलावा आप को बुरी तरह से चोट पहुंचाने का नुस्खा होगा। एक पेशेवर वातावरण में इस कला का अध्ययन करें और यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं तो कभी भी तेज़ पीछे का उपयोग न करें।
  • इमाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 14
    4
    अपने आप को अकेलापन से प्रशिक्षित करना. यद्यपि यदि आप इस तरह से पैदा नहीं हुए थे, तो आप एकदम सही आक्रामक बनना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन आप बहुत सारे अभ्यासों के साथ दोनों हाथों और दोनों पैरों का उपयोग करने की क्षमता में सुधार कर सकते हैं। अपने प्रमुख पक्ष के साथ-साथ अपने कमजोर पक्ष के साथ शारीरिक और बहुमुखी व्यवहार का अभ्यास करना उनका प्रमुख हाथ सही है, लेकिन ससुके अपने चिदिरी का उपयोग अपने बायीं के साथ करता है, जो इसे अप्रत्याशित बनाता है। दोनों हाथों से लिखकर अभ्यास करें और देखें कि क्या आप अपना "कमजोर" हाथ आपके "मजबूत" हाथ के रूप में मजबूत और स्पष्ट कर सकते हैं।
  • इमाज शीर्षक से एक्ट की तरह ससुके चरण 15
    5
    स्वस्थ खाएं और नरम खाद्य पदार्थ खाएं ससुके लगभग हमेशा "स्वस्थ भोजन" देखा जाता है। उनका पसंदीदा भोजन चावल गेंदों, स्कीजजैक (ट्यूना का एक प्रकार) और टमाटर है, जबकि कम से कम उसे पसंद है सोयाबीन और मिठाई। यदि आपके पास मिठाई के लिए कमज़ोर है, तो इसे नरम करने के लिए प्राथमिकता देने के लिए इसे रोकने की कोशिश करें। कैंडी के बजाय गाजर की कुछ छड़ी खाएं या एक हैमबर्गर के बजाय सुशी खाने की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि वे नरम खाद्य पदार्थ हैं
  • एस्क की तरह इकलौता छवि ससुके चरण 16
    6
    ससुके की तरह बोलो अपने उद्धरण और वाक्यांशों में से कुछ सीखना यह सुनिश्चित करने के लिए महान होगा कि सभी जानते हैं कि आप कौन हैं अपनी आवाज़ की आवाज़ कम करें, अपनी "मौत की नज़र" बनाएं और निम्नलिखित वाक्यांशों में से एक कहें:
  • "मेरा नाम ससुके उचीहा है मुझे कई चीजों से नफरत है और मुझे विशेष रूप से कुछ भी पसंद नहीं है मेरा क्या सपना नहीं है, क्योंकि मैं इसे एक वास्तविकता बना दूँगा मैं अपने कबीले को पुनर्स्थापित कर दूंगा और विशेष रूप से किसी को मारूंगा। "
  • "यदि आपको लगता है कि मैं एक मूर्ख बच्चा हूँ जो खुद को अपनी भावनाओं का वर्चस्व देता है, तो ठीक है। इताची के मार्ग का अनुसरण करने के लिए बचकाना होगा, मूर्खों की कानाफूसी जो नफरत नहीं जानते यदि कोई मेरे जीवन का उपहास करने की कोशिश करता है, तो मैं उन सभी लोगों को नरसंहार करता हूं जो वह चाहता है। और हो सकता है कि उन्हें पता है कि यह किस तरह महसूस करता है ... मेरे नफरत का थोड़ा सा। "
  • "आप विशेष हैं ... लेकिन मेरे जैसे विशेष नहीं हैं!"
  • "मेरी नफरत के साथ ... मैं भ्रम को वास्तविकता में बदल दूँगा!"
  • "मैं उस रास्ते पर हूं जो बाकी का पालन नहीं कर सकता ..."।
  • "एक लंबे समय के लिए मैंने अपनी आँखें बंद कर दी हैं ... मेरा एकमात्र उद्देश्य अंधकार है।"
  • Video: सास और ससुर वशीकरण करने के उपाय और टोटके | Saas Ka Vashikaran | Vashikaran Mantra

    युक्तियाँ

    • अपने भाई के लिए घृणा करना वैकल्पिक है, लेकिन उसे मारने की कोशिश न करें
    • रहस्यमय और व्यंग्यात्मक होने के नाते कई लोगों को नाखुश करने के लिए एकदम सही है।
    • ससुके एक सक्षम रणनीतिकार है अपने संघर्ष के दौरान, आसानी से अपने विरोधियों का पालन करें और शांत रहने के दौरान अपने कौशल को सही ढंग से देखें।
    • जबकि ससुके शांत है, यह उबाऊ नहीं है। उनका ध्यान केन्द्रित करने के लिए किया जाता है, भले ही उसके साथ कौन है।
    • ससुके आमतौर पर अपने "प्रतिद्वंद्वी" से लड़ते हैं, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको बिना किसी कारण के लिए किसी के साथ लड़ना होगा।
    • हर जगह अकेले जाओ और जगह छोड़ दें जब दूसरों को ध्यान न दें ससुके एक अकेला है, इसलिए आपको भी होना चाहिए।
    • अपने व्यवहार को कॉपी करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें अपने आसन और अपने चेहरे के भाव का अभ्यास करें
    • कुछ के बारे में भी उत्साहित होने की कोशिश न करें आपको अपने आप को बहुत उत्साहित नहीं देखना चाहिए।

    चेतावनी

    • ऐसा लगता है कि लड़कों और लड़कियों को आपसे आकर्षित किया जाएगा। लड़ाई हो सकती है! अधिनियम के रूप में अगर आप भी परवाह नहीं है, जैसे कि यह आपके साथ हर समय हुआ।
    • आप दोस्त हो सकते हैं, लेकिन ससुके जैसे अभिनय आप कुछ दुश्मन जीत सकते हैं धैर्य रखें
    • अपने दोस्तों, परिवार या अपने गृहनगर को छोड़ मत करो, लेकिन आप ऐसा करने से अफसोस करेंगे इसके अलावा, कभी गलत समूह के साथ संबद्ध नहीं (जैसा कि सोक्यूक ने ओरोचिमारू के साथ किया था), क्योंकि वे आपको गिरफ्तार कर सकते हैं, आप को चोट या मार सकते हैं।
    • आपको तत्काल Sasuke की तरह कार्य नहीं करना चाहिए, यह आपको कुछ महीनों के लिए ले जाएगा, लेकिन दूसरों को लगता है कि आप एक copycat या ऐसा कुछ हो सकता है
    • ससुके एक काल्पनिक चरित्र है और ऐसी चीजें हैं जो उसे चोट पहुंचा सकती हैं आप उसके समान कार्य कर सकते हैं, लेकिन उसके जैसे पानी पर चलने की कोशिश की तरह कुछ भी मूर्ख मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com