ekterya.com

नारुतो के अप्रकाशित चरित्र को कैसे बनाया जाए

नारुतो एक खेल, टीवी शो और एक जापानी मंगा श्रृंखला है, जो निंजा के बारे में है, जिसने दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है। कुछ Naruto प्रशंसकों श्रृंखला प्यार, हालांकि, वे एक "fanfiction" के साथ अपने ब्रांड छोड़ना चाहते हैं। बिना किसी नाराज नारुतो चरित्र को बनाने से आप इसे अलग बनाने के लिए अपने प्रशंसकों के लिए एक नया चरित्र जोड़ सकते हैं और यह बहुत मजेदार है, ताकि आप जान सकते हैं कि यह कैसे करना है यहाँ।

चरणों

Video: ज्यामिति डैश - नारुतो तक SAIRI

मेक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक अच्छे नाम के बारे में सोचो मार्गदर्शिका का यह हिस्सा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि उन सभी नामों के नाम मौजूद हैं जो उनके बारे में महत्वपूर्ण कुछ दिखाते हैं। उदाहरण के लिए, चॉजी का नाम उनसे संबंधित है क्योंकि "को" का मतलब तितली है यह महत्वपूर्ण है: सुनिश्चित करें कि आपका चरित्र एक है जापानी नाम. कोई अन्य नाम, चाहे कितना रचनात्मक या परिष्कृत हो, पर्याप्त नहीं होगा सभी पात्रों के जापानी नाम हैं। ऐसी सूचियों को ढूंढने के लिए "नाम के पीछे" या "बेबी नाम" जैसी वेबसाइटों को खोजने का प्रयास करें यदि आप अपने चरित्र को थोड़ा अधिक विकसित करना चाहते हैं, तो इसे नाम देने से पहले, आप जब भी चाहें इस कदम पर वापस जा सकते हैं।
  • एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक कबीले चुनें नारुतो श्रृंखला में, लगभग सभी निंजा एक कबीले के होते हैं और प्रत्येक कबीले की अपनी विशेष योग्यताएं और संबंधित तकनीकें होती हैं। यह है अच्छा आज के अस्तित्व वाले कुलों का उपयोग करें, जैसे इनुज़ुकास, अबुरेम या ह्युआगस। यह भी अच्छा है कि आप अपने अप्रकाशित चरित्र के लिए अपने स्वयं के कबीले का आविष्कार बस यह सुनिश्चित करें कि वे उचीहा या हुआउगा कुलों से बहुत बेहतर नहीं हैं, जो बहुत अच्छे हैं, या आपके चरित्र मैरी सू (यह बाद में चर्चा की जाएगी) के समान होगा। उचिहास या उज़ुमाकिस (नमाइकाज़) जैसे विलुप्त कबीले के अपने चरित्र का हिस्सा मत बनें। नारुतो और ससुके ही उन कुलों से बचे हुए लोग हैं और यदि आपका चरित्र अचानक दिखता है तो यह बहुत विश्वसनीय नहीं होगा।
  • एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अब आप अपने स्वरूप के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। आपको इसे बहुत सावधानी से करना होगा, क्योंकि नारुतो पात्रों को एक निश्चित तरीके से तैयार करना है। अजीब तरह से कुछ पोशाक हालांकि, अभी भी नियम हैं। कुछ आधुनिक स्टीरियोटाइप के कपड़े के साथ अपने पात्रों को न देखें। नहीं वे हो सकते हैं भावनाएं, क्योंकि, हालांकि ससुके एक जैसा दिखता है, कोई भी नारुतो पात्र नहीं जानता कि क्या इमो है वे बहुत ढीले वस्त्र या कुछ भी साथ नहीं पहनते, क्योंकि वे निंजा हैं। उन्हें कुछ ऐसे कपड़े पहना चाहिए जो प्रशिक्षण, लड़ाई, आदि के लिए उनके लिए काम करता है। जरा सोचो जब आप अपने चरित्र को आकर्षित करेंगे, क्या यह आपको ठीक से स्थानांतरित करने की इजाजत देगा?
  • एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    Shinobi पोशाक के कुछ सिद्धांतों यहाँ हैं: हरे रंग की बनियान, hitae-ITE (धातु की थाली के साथ गहरे नीले रंग हेडबैंड), गहरे नीले और सफेद capris पैर पट्टा chuunin शस्त्र धारण करने के लिए। आप उन्हें अपने चरित्र की पोशाक में डाल करने के लिए इनमें से कुछ चीजों को बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, hitai-ITE इस्तेमाल किया जा सकता है, जहां समुद्री- नारुतो एक हेडबैंड के रूप में यह का उपयोग करता है, लेकिन यह भी गर्दन, हाथ, कमर, सामने या एक टोपी में पहना जा सकता है। वहाँ भी आम निंजा सामान हैं: ग्रिड (शर्ट, चड्डी, स्टॉकिंग्स, आम) पट्टियाँ और wraps, ज़िपर, (सामान्य, साइकिल चालकों, fingerless और किसी भी आकार के लिए) दस्ताने, एक बड़े चर्मपत्र या तलवार उसकी पीठ में बांधते हैं।



  • एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने स्वरूप के बारे में सोचो यह वह जगह है जहां मैरी सू के बारे में हिस्सा आता है। मैरी सू एक चरित्र है जो हर तरह से परिपूर्ण है, जिससे यह बुरा (बदसूरत) भी इनो दिखता है यहां आपके चरित्र को मैरी सु जैसे नहीं बनाने का एक तरीका है।
  • एक बालों का रंग न दें जो प्राकृतिक नहीं है जब तक कि यह उस रंग का एक नरम टोन नहीं है, जैसे सकुरा - अप्राकृतिक रंग संभवतः नीयन में नहीं है। यह भ्रमित और बुरी तरह से किया जाता है।
  • उसे एक आदर्श शरीर न दें कोई भी सही नहीं है नारुतो हर किसी की तुलना में छोटा है और सकुरा की एक छाती है। यदि आपका चरित्र बिल्कुल सही दिखता है, तो वह अन्य पात्रों को ईर्ष्यापूर्ण बना देगा।
  • उसे एक सूट न दें "हड़ताली" अगर यह एक लड़की है उदाहरण के लिए, एक मिशन के लिए "बर्फ का देश", यह आपके चरित्र के लिए एक बिकिनी की तरह कुछ में इसे देखने के लिए मतलब नहीं होगा
  • आपकी सहायता करने के लिए: अपने स्वरूप के लिए किसी तरह का दोष दें
  • एक नारुतो मूल कैरेक्टर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6

    Video: CRITR rappel डिवाइस (पैट pend) को तोड़ने परीक्षण

    अपने व्यक्तित्व को निर्धारित करें यदि आप एक अच्छे लेखक हैं, तो यह हिस्सा सरल होगा। इस पर विचार करें कि आप विभिन्न परिस्थितियों के बारे में कैसे प्रतिक्रिया दें क्या आप आशावादी या निराशावादी हैं? शर्मीली या यकीन है? साइलेंट या उच्छृंखल? नाराज या खुश? किसी अन्य चरित्र के व्यक्तित्व की प्रतिलिपि न करें, और भावनाओं के बिना, नजी की तरह ऐसा मत करो। नारुतो, इनो या रॉक ली से बात करते समय वह कैसे प्रतिक्रिया करेगा, इस बारे में सोचें।
  • बनाओ एक Naruto मूल चरित्र पहचान शीर्षक
    7
    अब अपनी क्षमताओं और शक्तियों के बारे में सोचो, अपने हथियारों के बारे में भी सोचना कुछ दिलचस्प शक्तियों को खोजने के लिए नरुपोपिया का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • तो आप लोगों को दिखा सकते हैं कि आपका किरदार कैसा दिखता है, आपको उसे कुछ चित्र खींचना होगा। इसे नारुतो मंगा की शैली में आकर्षित करने की कोशिश करें, लेकिन उन्हें अपने चरित्र की तरह दिखने के लिए कंप्यूटर द्वारा वर्णों को संपादित न करें, और अन्य लोगों की छवियों की नकल न करें।
    • मैरी मुकदमे का परीक्षण करें, निम्न वेबसाइट पर, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका चरित्र मैरी सू नहीं है:

    https://quizilla.com/quizzes/8210813/is-your-naruto-oc-a-mary-sue

    • यदि आपके पास एक अप्रकाशित चरित्र है, तो वे आपके प्रशंसकों के लिए आप की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन केवल अगर आपके पास बुरे लेखन भी है

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि कोई व्यक्ति आपका चरित्र चुरा लेता है कुछ लोग आस-पास देखने और यादृच्छिक रूप से चोरी करना पसंद करते हैं।
    • कुछ लोग आपके चरित्र का मज़ाक उड़ाएंगे। बस उनको नज़रअंदाज़ करो, यह सभी के लिए होता है ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com