ekterya.com

नारुतो उज्माकी की तरह कैसे हो

क्या आप कभी भी नारुतो के बराबर होना चाहते हैं, उनके व्यक्तित्व के मामले में और एनीमे नहीं? खैर, ऐसा लगता है कि बहुत से लोग, यहां तक ​​कि असली दुनिया में, प्रशंसा करते हैं कि हाइपरएक्टिव और डिगनेटेट किए गए छोटे निगर यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो प्रेरित और उसके समान बनना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

नारुतो उज़ुमाकी चरण 1 के साथ रहो छवि का शीर्षक
1
अपना दृष्टिकोण बदलें अपने दिल में सभी नकारात्मक कंपन को हटा दें, बदला को वापस कर दो और उस नफरत को दूर करें। नारुतो ने साबित कर दिया था कि जब वह अंधेरे नारुतो के खिलाफ लड़ते हैं, तो उसका दिल वह सब शुद्ध था, याद है? आपको ऐसा करना होगा वह हमेशा खुशी के लिए एक कारण पाता है भविष्य में आप जो लक्ष्य हासिल करना चाहते हैं उन्हें सेट करें और बाधाओं को रोक न दें - नारुतो हमेशा एक होकोज बनना चाहती थीं और उसने छोटे झगड़े को प्रभावित नहीं किया, वह हमेशा उठकर चलते रहे।
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 2 के साथ रहो छवि का शीर्षक
    2
    अपने दिल में धीरज के बीज की खेती करें हार कभी नहीं! जीवन को हमें डराने और हमें निराशावादी बनाने के लिए प्रोग्राम किया गया है, लेकिन आपको सही दृष्टिकोण के साथ अपना रास्ता बनाना होगा। नारुतो शुरुआत से इतना आशावादी नहीं था - वह पहली बार ज़बुजा के सामने डरते थे, वह पलायन करना चाहता था, लेकिन उसने नहीं किया। वह चुनौती का सामना करना पड़ा और सींग से बैल ले लिया अपनी आँखों के सामने चुनौतियों का सामना करने के बाद वापस मत आना
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 3 के साथ रहो छवि का शीर्षक
    3
    वह मान्यता की लालसा करता है और प्रशंसा करता है। हमेशा कुछ भी लोगों के ध्यान को आकर्षित करने की कोशिश करें जो आप करते हैं। यह न केवल आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर ले जाएगा, लेकिन यह आपको परिष्कृत करने के लिए प्रेरणा भी देगा जो आप कर रहे हैं। हमेशा प्रशंसा प्राप्त करने का प्रयास करें - यह आपके आत्मसम्मान को बढ़ावा दे सकता है!
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 4 के साथ रहो छवि का शीर्षक

    Video: ⚠️ NÍVEIS DO NARUTO UZUMAKI - MINECRAFT ⚠️

    4
    अपने दिल में उस लक्ष्य को रखें एक आदत लेने के लिए शैक्षणिक से यह कोई लक्ष्य हो सकता है। हमेशा याद रखें कि आप किसके लिए काम कर रहे हैं।
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 5 के साथ रहो छवि का शीर्षक
    5
    सुर्खियों के बाहर उन लोगों के साथ दोस्त बनें और जिनके साथ आप आम में बहुत कुछ साझा करते हैं। क्या आपको याद है कि नारुतो ससुके से नफरत करता था क्योंकि वह बहुत लोकप्रिय था? हालांकि, अंत में, उन्होंने सासुक के साथ आम में कुछ पाया और वे दोनों अच्छे दोस्त बन गए मत सोचो कि आपका अहं दुख होगा यदि आप उस लड़के या लड़की से बात करते हैं जो कक्षा के पीछे बैठता है - ये भी इंसान हैं! हर किसी को उसी तरह से व्यवहार करें और अपने दिल के करीब रहें, उन लोगों के साथ जिनके साथ आप बहुत आम हैं।
  • Video: el DISCÍPULO del Séptimo HOKAGE! Uzumaki Naruto

    नारुतो उज़ुमाकी चरण 6 के साथ रहें
    6
    बिना शर्त प्यार शिल्पुनेन की पूरी साजिश नारुतो के आसपास घूमती है जो ससुकु को वापस लाने की कोशिश करती है या कम से कम, अपने दिल से बदला लेने की इच्छा को मिटा देती है क्योंकि यह गलत है। एक बार जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो उसे बिना शर्त और ईमानदारी से प्यार करते हैं, और उस व्यक्ति के लिए सब कुछ देने से डरो मत।
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 7 की तरह रहें छवि



    7
    हमेशा अपनी मुस्कुराहट रखें कभी भी मुस्कुराहट बंद न करें, भले ही आप दिन खराब हो रहे हों मुस्कुराहट स्थिति की तीव्रता की परवाह किए बिना, आपके आस-पास के लोगों को आशा और खुशी की किरण देती है। आप हमेशा अंधेरे पथ को रोशन करने के लिए एक होना चाहिए।
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 8 के साथ रहो छवि का शीर्षक
    8
    शोर हो, अति सक्रिय और आत्मविश्वास इन विशेषताओं को शाब्दिक Naruto परिभाषित अपनी आवाज़ सुनें और किसी से भी कम महसूस करने से इंकार कर दें। अपने आप को सबसे अच्छे से बुलाओ और विश्वास करो!
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 9 की तरह रहें छवि
    9

    Video: कैसे शक्तिशाली होकज नारुतो के वर्तमान संस्करण है?

    अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, रक्त, पसीना और आँसू डालने का काम कठिन अध्ययन करें, अतिरिक्त कक्षाएं ले जाएं या शैक्षणिक दुनिया में जो भी आपको श्रेष्ठता प्राप्त करें - यदि वह आपका लक्ष्य है जितना हो सके उतना अभ्यास करें, अपने शरीर और दिमाग को प्रशिक्षित करें, और अच्छी तरह से खाएं यदि आपका लक्ष्य दुनिया में सबसे अच्छा एथलीट बनना है। जो कुछ भी है, तब तक रोकें, जब तक आप उस पर नहीं पहुंच जाते हैं या आप बन गए हैं जो आप सपना देखते हैं।
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 10 के मुताबिक छवि का शीर्षक
    10
    अपने शब्दों के लिए रीगेट करें एक बार जब आप एक वादा करते हैं - कभी पीछे हटना नहीं! रहस्य रखने और विश्वसनीय होने के लिए जानें
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 11 के साथ रहो छवि का शीर्षक
    11
    कम शब्दों और अधिक कार्यों का उपयोग करें नारुतो को मित्र बनाने के लिए बहुत सारे शब्दों की ज़रूरत नहीं थी और उन्होंने बहुत सारे शब्दों का प्रयोग नहीं किया, ताकि यह दिखा सके कि वे सासुके, सकुरा और पूरे गांव के बारे में कितना परवाह करते थे। अपने कार्यों को अपने लिए बोलें लोग इसके लिए आपकी प्रशंसा करेंगे।
  • नारुतो उज़ुमाकी चरण 12 के साथ रहो छवि का शीर्षक
    12
    कुछ बेतुका गड़बड़ी है जो आपको विशेषता करता है यह आपके व्यक्तित्व और मजेदार दिखाता है नारुतो रामन से ग्रस्त है क्या आप के साथ पागल हो रहे हैं? यह आपको बोर होने पर चर्चा करने के लिए एक यादृच्छिक विषय देगा-बस यह सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते या अन्य व्यक्ति परेशान हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • हर दिन जागने के बाद, वह दोहराता है: "आज यह दिन है कि मैं हर किसी के मुकाबले बेहतर होगा!" जितनी बार जब तक आप वास्तव में विश्वास नहीं करते तब तक आवश्यक हो जाएंगे!
    • अपने चारों ओर और अधिक रंगीन चीजें डाल शुरू करें यह आपको बहुत खुश और खुश महसूस करेगा। यह आपके वॉलपेपर और नोटबुक से आपके कमरे और कपड़े के रंग में कुछ भी हो सकता है
    • जितना आप कर सकते हैं, उससे बात करें और हँसते हैं। आपके अंदर नकारात्मकता का संकेत नहीं है।
    • स्माइल!
    • नारुतो को समझने के लिए एनीमे को देखें या मंगा को अच्छी तरह से पढ़ें
    • ऐसा करने के लिए मज़े करो, अपने आप में सुरक्षा हासिल करने का यह एक अच्छा तरीका है
    • अपने लक्ष्यों को हर समय आपके साथ रखें ताकि जब आप एक खत्म कर लें, तो अगले एक पर जाएं

    चेतावनी

    • अगर आप कभी-कभी असफल हो जाते हैं, चिंता न करें! आप इंसान हैं और गलतियां अपरिहार्य हैं एक सकारात्मक तरीके से इन विफलताओं को लेने से आपको सीखने में मदद मिल सकती है!
    • अपने जैसे बिल्कुल होने के बारे में घबराओ मत, आपको अभी भी खुद को पहचानने का एक तरीका होना चाहिए।
    • परेशान लोगों के बारे में इतना शोर मत बनो
    • सिर्फ अपने पुराने दोस्तों को मत छोड़ो क्योंकि वे लोकप्रिय हैं और वे विपरीत हैं। यह भी सच है कि विरोध आकर्षित करते हैं
    • मुस्कुराहट के जरिए अपनी सारी भावनाओं को छिपाते हुए इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय चीज़ों को निहित रखना होगा। किसी ऐसे व्यक्ति से बात करें जो आपको वास्तव में परेशान करने वाली चीजों के बारे में भरोसा करती है - यह सब बताओ, यह इस तरह से आसान है
    • प्रेक्षण केवल आप पर निर्भर करते हैं, जरूरी नहीं कि भोजन पर आधारित। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह अश्लील या ड्रग्स जैसी अवैध या हानिकारक नहीं है। आप लंबे समय में मजा करने के बजाय दुख को खत्म करेंगे।
    • नारुतो में कुछ विशेषताओं हैं वह विकृत, अपमानजनक, अधीर, एक मसखरा है, आदि। आपको इन विशेषताओं को अपनाना नहीं चाहिए ये उनके दोष थे और नारुतो के अच्छे भाग की नकल करने के लिए सलाह दी जाती है, असहनीय भाग नहीं!
    • सिर्फ इसलिए कि आप "पसंद" नारुतो बनना चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना व्यक्तित्व छोड़ना होगा यह एक "नारुतो सुधार" होने जैसा है, न कि "नारुतो वनाबे" के संक्रमण!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com