ekterya.com

आयरन मैन 2 की काली विधवा के रूप में खुद को छिपाने का तरीका

आयरन मैन 2 में स्कारलेट जोहान्सन की काली विधवा का संगठन हासिल करना काफी आसान है।

पोशाक मूल सुपर हेरोइन के साथ शुरू होता है फिल्म में से एक काले रंग की नौसेना नीला लाइक्रा से बना है, जो कि दोनों पक्षों पर लाल ट्रिम के दो पट्टियों के साथ है। एक चमड़े का काली चमड़े का सूट भी आपकी सेवा कर सकता है, क्योंकि यह संभावना नहीं है कि कोई तकनीकी परिशुद्धता की कमी के बारे में शिकायत करेगा अगर वे आपको चमड़े के सूट में देखते हैं ईबे आपकी आवश्यकताओं के लिए बनाई गई एक सूट पाने के लिए एक अच्छी जगह है हालांकि, यदि आप इसे इस माध्यम से प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो यह अगस्त या सितंबर में करें हो सकता है कि एक नाटकीय या बैले की दुकान कपड़े आवेषण बेचती है कि आप भी काले नौसेना नीला खरीद और डाई भी कर सकते हैं। मुख्य तत्व जो आपकी पोशाक को ब्लैक विधवा की तरह दिखेंगे, वह निम्नलिखित हैं:

चरणों

आयरन मैन 2 चरण 1 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विधवा शीर्षक वाली छवि
1
बुलेट कंगन यह एक बहुत विशिष्ट तत्व है और, सौभाग्य से, इसे हासिल करना आसान है आप बड़ी टोपी पाने के लिए अपनी स्थानीय सेना की दूसरी हाथ की दुकान पर जा सकते हैं और फिर मोल्ड पोटीनी के साथ नकली बुलेट डाल सकते हैं। एक आसान तरीका है एक गोली बेल्ट जो कि अमेज़ॅन.कॉम पर और अन्य वेशभूषा दुकानों पर उपलब्ध है। यह बहुत सस्ता है, यह समायोज्य है और बुलेट्स बहुत अच्छे लगते हैं। आप इस बेल्ट का उपयोग करके दो कंगन बना सकते हैं और आपके पास कुछ अतिरिक्त बाएं होगा ताकि आप इसे वापस एक साथ रख सकें और भविष्य में किसी अन्य आयरन मैन पोशाक में इसका इस्तेमाल कर सकें।
  • आयरन मैन 2 चरण 2 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विधवा शीर्षक वाली छवि
    2
    लाल विग कॉस्टयूम स्टोर्स $ 20 या $ 30 के लिए ये विग्स बेचते हैं आप भी अपने बाल डाई और कर्ल कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें! लाल एक अच्छा अस्थायी बालों का रंग नहीं है यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो आपके असली बालों को बढ़ने शुरू होने पर रंग अंतर बहुत दिखाई देगा।
  • आयरन मैन 2 से चरण 3 के रूप में ड्रेस अप के ब्लैक विधवा शीर्षक वाला चित्र
    3
    बेल्ट और जांघ पिस्तौलदान टॉम्ब रेडर की लोकप्रियता के साथ, जांघ पिस्तौलदान बहुत ही आसान है। बाएं पैर के लिए एक को प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, जहां यह फिल्म में रखा गया है, लेकिन कौन इसे नोटिस करेगा? जांघ पिस्तौलदान का कमर का हिस्सा 3 जेब होना चाहिए। दूसरे सेना के स्टोर में अन्य स्वीकार्य संस्करणों को ढूंढना संभव है। आप एक खिलौना बंदूक प्राप्त कर सकते हैं जो एक असली एक के समान है। जांघ पिस्तौलदान के अतिरिक्त, एक बेल्ट है जो कमर पर अधिक है। बेल्ट व्यापक है, कपड़े से बना है और एक लाल घंटी के साथ एक सपाट चांदी की बकसुआ है अमेज़ॅन एक "सीट बेल्ट" शैली बेल्ट बेचता है जो काम भी कर सकता है, हालांकि यह वास्तविक से एक संकरा है।



  • आयरन मैन 2 चरण 4 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विडो शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: 'आयरन मैन 2' ट्रेलर 2 HD

    जूते के 3 सेट के साथ जूते जूते काली, कपड़ा या साबर होना चाहिए, और जितनी संभव हो उतनी एड़ी होगी, फिल्म की तरह कुछ चमड़े के जूते भी सेवा कर सकते हैं प्रत्येक बूट में तीन सेट स्ट्रैप्स होते हैं, जो कि रेनक्लसल-आकार वाली बक्से के साथ होते हैं। पेट की दुकानों को एक साथ फिट रखने वाले कोलार्स बेचते हैं जो पूरी तरह से काम करेंगे।
  • आयरन मैन 2 से स्टाइल अप ब्लैक विडो शीर्षक वाला इमेज
    5
    उंगली दस्ताने और कंधे पैच आप किसी भी मोटर साइकिल की दुकान पर काफी समान दस्ताने प्राप्त कर सकते हैं। एसएच.आई.ए.एल.डी. के पैच वे कंधे पर हैं, वे दौर हैं, एक सफेद पृष्ठभूमि पर एक काले ईगल के साथ। अपने स्थानीय सेना की दुकान की कोशिश करें या तरल रबर का उपयोग करें यदि आपको सस्ता विकल्प चाहिए
  • आयरन मैन 2 चरण 6 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विधवा शीर्षक वाली छवि

    Video: टोनी स्टार्क की बैठक नताशा Romanoff | आयरन मैन 2 (2010) मूवी क्लिप

    Video: हिन्दी में आयरन मैन 2: स्टार्क के सूट में से एक के साथ रोड्स के युद्ध मशीन, हिंदी में दृश्य

    6
    मेकअप: मेकअप सरल है, गुलाबी लिपस्टिक और मसाका की एक अच्छी मात्रा के साथ। बस यही है किसी को आप आयरन मैन में पोशाक पता है और बुराई की ताकतों को एक साथ पर विजय।
  • चेतावनी

    • यदि आप अपनी पोशाक को अच्छा दिखना चाहते हैं, तो आखिरी पल तक इंतजार न करें।
    • इस साल की बिक्री पर ब्लैक विडो के प्री डिज़ाइन किए गए छद्म फिल्म की पोशाक जैसी कुछ नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com