ekterya.com

ब्लैक विडो ऑफ़ मार्वल (नताशा रोमनोव) की तरह पोशाक कैसे करें

हम आपको रूसी जासूस के रूप में तैयार करना सीखेंगे, जो कॉमिक, नताशा रोमनोव का पसंदीदा है, जिसका कोड नाम ब्लैक विधवा है। वह एवेंजर्स समूह का सदस्य है, जिसका जन्म रूस में हुआ था, जहां उन्होंने एसएच.आई.ई. एल.डी. द्वारा भर्ती होने से पहले कम उम्र में प्रशिक्षण प्राप्त किया था। यह चरित्र स्कारलेट जोहानसन द्वारा आयरन मैन 2 और द एवेंजर्स की फिल्मों में खेला जाता है।

चरणों

ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
1
एक पूर्ण सूट पहनें जो काला है यह ज्यादातर काले विधवा के संगठनों का हिस्सा है। इसमें वी आकार के आकार का एक ढक्कन है, लंबी आस्तीन और शरीर को समायोजित किया गया है। कॉमिक में, यह पीवीसी जैसी कपड़े से बना है, लेकिन हम इसकी अनुशंसा नहीं करते हैं, आप क्यों ऑनलाइन खोज कर सकते हैं कपास या इलस्टेन से बना एक पहनने की कोशिश करें अन्यथा, यदि आपके पास कोई संदेह है, तो सामान्य लेगिंग्स जो काले रंग के होते हैं, और एक साधारण जैकेट जो काला है और लंबी आस्तीन और समापन है।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=

    Video: एवेंजर्स इन्फिनिटी युद्ध में फिल्म में ब्लैक विडो के विकास (2010-2018) नताशा Romanoff इतिहास

    2
    एसएच.आई.ई.एल.डी. का एक पैच प्राप्त करें ब्लैक विधवा एस.एच.आई.ए.एल.डी. के ईगल पैच पहनता है। आपके हाथों के ऊपरी हिस्से में एक टुकड़ा सूट में आपने देखा था। आप इस पैच ऑनलाइन पा सकते हैं।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    3
    काले जूते पहनें, या तो फ्लैट या स्टड के साथ, पट्टियाँ और buckles के साथ। यदि आप लम्बे होने का एक रूप लेना चाहते हैं, तो स्टड के साथ काले ऊँची एड़ी के साथ कुछ जूते या काले रंग के जूते की कोशिश करें। 4 "(10 सेंटीमीटर) और कटार के जूते से लम्बे वाली कुछ भी से बचें
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    4
    एक सेक्सी और सुंदर पट्टा जाओ कॉमिक्स में, ब्लैक विडो उसके कूल्हों, जो सुनहरा डिस्क की एक श्रृंखला से बना है और जो केंद्र में है एक hourglass दर्ज हो गया है पर एक पट्टा पहनता है। फिल्मों में, आप काले रिबन से बने दो पट्टियाँ पहनते हैं। निचले बैंड, अपने कूल्हों के आसपास, आपके जांघों पर दो बंदूक धारक हैं। ऊपरी बैंड में एक रेड-ब्लाल के आकार में एक लाल बकल है और एक उपयोगी पिस्तौलदान है।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=



    5
    कुछ अच्छे कंगन प्राप्त करें काली विधवा अपनी कलाई में कुछ प्रोजेक्टाइल कपड़े, और वे उसके मुख्य हथियार हैं ये कंगन बिजली के झटके दे सकते हैं जो घातक हो जाते हैं। आप उन्हें करना पड़ सकता है, इसके लिए आप प्लास्टिक प्रोजेक्टाइल की एक श्रृंखला प्राप्त कर सकते हैं जो कि सैन्य वस्त्रों से मेल खाने वाली पोशाक स्टोर में नकली हैं। अक्सर प्रक्षेप्य ढीले हो सकते हैं। अलग-अलग दो अनुभाग जो आपकी कलाई के चारों ओर जाने के लिए काफी बड़े होते हैं और काले रंग (फिल्मों के मामले में) या सोने (कॉमिक के मामले में) का इस्तेमाल करते हैं अगर आपको प्रोजेक्टाइल नहीं मिल पाती है, तो एक प्रोजेक्ल आकृति प्राप्त करने के लिए पेपर 2 "(6 सेमी) चौड़ा और लंबे समय तक स्ट्रिप्स लपेट कर स्वयं को लोचदार धागा और एक सुई का उपयोग करके उन्हें टाई कर दें आपने उन्हें चित्रित किया है
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    6
    "अपने आप को हाथ।" प्रोजेक्टाइल के अलावा, ब्लैक विधवा आम तौर पर बड़े हथियारों के बजाय पिस्तौल चुनता है। कुछ पोशाक दुकानों में खोजें, अधिकांश हथियार काला नहीं होंगे, इसलिए आपको उन्हें पेंट करना होगा।
  • ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    7
    अपने बालों को स्टाइल करें काली विधवा के बाल थोड़ा लहराते हैं और स्वाभाविक रूप से गहरे लाल होते हैं सभी रात या कर्लर के कर्ल का उपयोग करें, और यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो बाल डाई का उपयोग करें।
  • Video: कौन ब्लैक विडो है | मार्वल चरित्र | हिन्दी में समझाया

    ड्रेस की तरह चमत्कार की तरह छवि` class=
    8
    नागरिक कपड़े पहनें जो सही हैं टोनी स्टार्क के सहायक के रूप में प्रच्छन्न है, नताशा लघु सीधे स्कर्ट कि घुटने ऊंचाई प्लस जूते काले ऊँची एड़ी के जूते आस्तीन पर थे के साथ सरल कपड़े को प्राथमिकता दी। मूवी द एवेन्जर के अंत में, हम देखते हैं कि उसे पहनने के लड़ाकू जूते, तंग काले जींस, एक लाल शर्ट, एक काले स्वेटर और एक भूरे रंग के चमड़े की जैकेट।
  • युक्तियाँ

    • अपना श्रृंगार बनाओ और काजल प्रकाश का उपयोग करें, और एक हल्के गुलाबी लिपस्टिक का उपयोग करें - यह आपको बस जरूरत है
    • अपने बाल ढीले का उपयोग करें, लेकिन इसे चेहरे से दूर रखें, जैसे कि आप लड़ने के लिए तैयार थे
    • यदि आप चाहें, तो आप काले मिट्स पहन सकते हैं।

    चेतावनी

    • सावधान रहें जब आप नकली हथियार लेते हैं, अगर लोग मानते हैं कि वे वास्तविक हैं, तो चीजें जटिल हो सकती हैं।
    • यदि आप पीवीसी पूर्ण सूट चुनते हैं, तो अपनी सुरक्षा के साथ सावधान रहें। यदि आप अजनबियों के बीच में हैं, तो आपको ऐसा दिखने और ध्यान मिल सकता है जिसे आप नहीं चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com