ekterya.com

कैसे अपने बैंड को सफल बनाने के लिए

क्या आप एक सफल बैंड बनना चाहते हैं? इसे बस इसे प्यार करने से थोड़ा अधिक लगेगा - आपको एक योजना की आवश्यकता होगी, एक समझदार दृष्टिकोण और सबसे अच्छा संगीतकारों का प्रयास करने की इच्छा है।

चरणों

भाग 1
सर्वश्रेष्ठ बनें

अपने बैंड को सफलतापूर्वक चरण 4 प्राप्त करें
1
अभ्यास अक्सर और हमेशा बेहतर होता है एक प्रसिद्ध क्लब में एक संगीत कार्यक्रम देने और भयानक खेलने के लिए शर्म की बात होगी। आप चाहते हैं कि संगीत के प्रकार की खोज करें (और कर सकते हैं), फिर एक ही शैली के अन्य बैंड की जांच करें समझें कि आप क्या खेल रहे हैं, तय मत करो
  • 2
    यदि आवश्यक हो तो बैंड के संरेखण में परिवर्तन करें अपने आप को ईमानदारी से मूल्यांकन करें क्या आप में से हर एक अच्छा है जो वह करता है? क्या यह संभावना है कि वे बैंड को फिर से संगठित करेंगे? शायद आप में से कोई एक गायक के रूप में या एक ढोलकिया के बजाय गायक के रूप में एक बास खिलाड़ी के रूप में बेहतर होगा? यदि बैंड में कमजोरियां हैं, तो अन्य चीजों का प्रयास करें, बैंड के सदस्यों को भी बदल दें, अगर यह वास्तव में आवश्यक है
  • आपका बैंड सफल कदम 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    बदलावों की अपेक्षा करें और उन्हें स्वीकार करें। यह संभव है कि बैंड के सदस्य हमेशा एक ही लोग न हों। लोग आते हैं और जाते हैं, बैंड पूरी तरह से नए सदस्य हो सकता था। बस खेलते रहें और, सबसे महत्वपूर्ण बात, नए सदस्यों की ताकत की खोज करें और बैंड के कल्याण से अधिक लाभ उठाएं।
  • छवि का शीर्षक आपका बैंड सफल चरण 11
    4

    Video: ऐसे वापस आएगी दिल तोड़कर जाने वाली गर्लफ्रेंड

    बैंड में एक व्यक्ति को शामिल न करें, क्योंकि वह आपका साथी है। अगर वे खत्म हो जाएंगे तो चीजें गहन हो जाएंगी। या तो किसी रिश्ते या कुछ और में समस्या के कारण, बैंड को इससे नुकसान होगा
  • भाग 2
    फिर भी एक प्रामाणिक और मान्यता प्राप्त बैंड नहीं है?

    1
    विचार करें कि आपके बैंड की धारणा क्या है यहां तक ​​कि अगर आपका बैंड कवर के साथ अपने स्वयं के संगीत को मिलाकर शुरू करता है, तो आपके पास पहले से एक नाम होना चाहिए, जिसे लोग पहचान सकते हैं यह क्या है जो आपके बैंड को दूसरों से अलग करता है? क्या यह अद्वितीय और प्रामाणिक बनाता है?
  • आपका बैंड सफलतापूर्वक चरण 12 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    बैंड के "उपस्थिति" को परिभाषित करता है वर्तमान में, अधिकांश बैंड के सदस्य काले कपड़े और आईलिनर, छेदों या कपड़े में आते हैं, जैसे इंडी फैशन के शिकार कुछ मूल खोजें और इसे अपनी विशिष्ट सुविधा में बदलें क्या आपको याद है कि आप कैस कैसे पहचानते हैं? उदाहरण के लिए, आपके बैंड की लड़की एक छात्रा की तरह पोशाक कर सकती है, जबकि गायक ग्लैमर चट्टान की शैली में कपड़े पहन सकता है। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें याद करते हैं!
  • भाग 3
    अपने बैंड को बढ़ावा दें

    Video: जीवन में सफलता के 9 महत्वपूर्ण सूत्र Important Sources of Success in life #A Motivational Video

    आपका बैंड सफल कदम 1 शीर्षक वाला छवि

    Video: तिलक वशीकरण से कर लो दुनिया अपनी मुट्ठी में TILAK VASHIKARAN

    1
    एक प्रतिभा एजेंट खोजें एक नए और अज्ञात बैंड के लिए, एक प्रतिभा एजेंट एक अच्छा विश्वसनीय दोस्त हो सकता है बैंड के लिए आपके द्वारा प्राप्त किए गए सभी कार्यों का एक छोटा प्रतिशत भुगतान करें एक अच्छा प्रतिभा एजेंट आपको कॉन्सर्ट्स प्राप्त करने का प्रयास करेगा, क्योंकि आप केवल बैंड का ही एक छोटा प्रतिशत प्राप्त करते हैं। कई क्लब केवल प्रतिभा एजेंट से बात करते हैं, न कि बैंड के सदस्यों प्रतिभा एजेंट जो आप किराया करते हैं, या जिस व्यक्ति को आप नौकरी पाने के लिए किराया करते हैं, आपको उसे करना है! आपके प्रतिनिधि को किसी और को होना चाहिए।
  • अपने बैंड को सफलतापूर्वक चरण 2 प्राप्त करें
    2
    आप भी वितरित कर सकते हैं साहित्य. अपने बैंड को लोकप्रिय बनाने के लिए ब्रोशर को आउट करें अपने खुद के प्रतीक या वाक्यांश बनाएँ लोगों को याद करने से पहले उन्हें याद करने के लिए कुछ आविष्कार करें
  • 3



    यूट्यूब का प्रयोग करें:
  • यूट्यूब पर अपनी प्रस्तुतियों के वीडियो प्रकाशित करें या कुछ अन्य वीडियो वेब पेज में इंटरनेट अधिकांश लोगों को कई अज्ञात बैंडों को खोजने की अनुमति देता है। अपने संगीत को कई लोकप्रिय संगीत वेबसाइटों पर प्रकाशित करें जितना अधिक लोगों को आप उन्हें सुनने के लिए दे दो, बेहतर
    आपका बैंड सफलतापूर्वक चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
  • साइन अप करें और YouTube पर वीडियो अपलोड करें इसे एक अतिरिक्त प्रभाव देने के लिए, अंडरवियर में जला या चॉकलेट के साथ कवर की तरह, कुछ पागल करो। वीडियो लिंक को एक ईमेल में रखें और इसे अपने दोस्तों को भेजें और उसे फिर से भेजने के लिए प्रोत्साहित करें।
    आपका बैंड सफलतापूर्वक चरण 10 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
  • 4
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें:
  • माइस्पेस पर एक पेज बनाएँ. अपने पसंदीदा बैंड के पृष्ठों पर टिप्पणी करने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल का उपयोग करें और उन्हें बताएं कि वे आपके बैंड की प्रेरणा हैं, पी। जैसे। "अच्छा संगीत बनाओ! हमारे बैंड प्रेरणा के लिए धन्यवाद। " यह अपने आप को बढ़ावा देने का भी एक सूक्ष्म तरीका है, क्योंकि इससे बैंड के प्रशंसकों को आपके संगीत की सुनने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
    आपका बैंड सफलतापूर्वक चरण 7 प्राप्त करने वाला छवि
  • लोगों को सामाजिक नेटवर्क पर शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करें यह शब्द को फैलाने का एक शानदार तरीका है
    आपका बैंड सफल कदम 8 शीर्षक वाला चित्र
  • आपका बैंड सफलतापूर्वक चरण 9 प्राप्त करने वाला छवि
    5
    संगीत कार्यक्रम प्राप्त करें. लाइव चलने से लोगों को ऊर्जा मिलती है और आप अपने पहले प्रशंसकों को मिलते हैं, जो शब्द का प्रसार कर सकते हैं, फ़ोटो को Instagram में अपलोड कर सकते हैं और बता सकते हैं कि आपका बैंड कितना महान है
  • 6
    अपना संगीत ज्ञात करें:
  • कुछ सीडी रिकॉर्ड करें और उन्हें प्रिंट करें उन्हें अपने कॉन्सर्ट में बेचना, कम कीमत से शुरू करें
    अपने बैंड के सफल चरण 13 को शीर्षक वाली छवि
  • अपनी वेबसाइट से मुफ्त या सस्ते डाउनलोड के माध्यम से अपने संगीत की पेशकश। आप एक नि: शुल्क नमूना भी प्रदान कर सकते हैं और उन दिलचस्पी वाले लोगों को एल्बम बेच सकते हैं।
  • अपने बैंड को सफल चरण 14 में शीर्षक वाली छवि
    7
    बैंड का नाम प्रसारित करें डिजाइन एक लोगो और इसे पोलो शर्ट या स्टेटशर्ट्स पर अपने मित्रों और परिवार के पहनने के लिए टिकट दें। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बैंड के सभी सदस्य पोलो शर्ट, स्टेटशर्ट आदि पहनते हैं। जब वे छोड़ देते हैं उन्हें उन स्थानों में बैंड के बारे में बात करने के लिए कहें जो वे जाते हैं।
  • 8
    अच्छे और ईमानदार बैंड के साथ खेलने के लिए देखो लिंग, उपस्थिति या दर्शकों की संख्या, चाहे वे भी आकर्षित करते हैं यदि कोई बैंड कड़ी मेहनत करता है और आप अपने सदस्यों पर भरोसा कर सकते हैं, या उनके दोस्त भी हो सकते हैं, तो आपको उनके साथ खेलना चाहिए। जितना अधिक आप एक साथ खेलेंगे, बेहतर होगा
  • भाग 4
    विश्वास करो

    आपका बैंड सफल चरण 5 प्राप्त करने वाला चित्र शीर्षक
    1
    धीरज रखो. विरोधी ध्वज जैसी एक बैंड के बारे में सोचें, उन्होंने 1 9 8 9 में शुरू किया था, लेकिन उन्होंने 1 99 5 तक बड़े संगीत कार्यक्रम नहीं दिए। बस अभ्यास करना और दिन आ जाएगा।

    युक्तियाँ

    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उन्हें नफरत कैसे करते हैं, या यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि कुछ भी परिवर्तन नहीं है, तो जारी रखें।
    • जब आप एक गीत लिखते हैं (यदि आप अपना खुद का गीत लिखना चाहते हैं), किसी चीज़ के बारे में लिखो जिसे आप जानते हैं या आप वास्तव में विश्वास करते हैं
    • एक बहुत ही महत्वपूर्ण व्यक्ति से बात करें, लेकिन आप किस प्रकार का संगीत खेलना चाहते हैं, उनकी राय मांगो और पूछें कि आप सुधार करने के लिए क्या कर सकते हैं।
    • Youtube.com, thatvideosite.com, myspace.com और limewire.com पर अपना संगीत अपलोड करें।
    • यदि वे अच्छे गाने बनाते हैं, तो लोग उन्हें प्यार करेंगे और वे अपने नए बैंड को देखेंगे!

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि बैंड के सभी सदस्य हैं (कुछ तरीके से) मित्र। एक बैंड के भीतर प्रतिद्वंद्विता बुरा रिहर्सल का कारण बन सकता है, जो बैंड को सुधारने में नहीं देगा।
    • अपने बैंड के सदस्यों से लड़ने की कोशिश न करें या इससे उन्हें विभाजित करने का कारण हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com