ekterya.com

अपने बैंड के लिए एक ढोलकिया कैसे ढूंढें

जब आप माइक्रोफ़ोन को पकड़ते हैं, तो अपने उत्सुक हाथों से पसीना सूख जाता है दर्शकों के सदस्यों ने अपनी आँखें बदल दीं और आप पर उनका प्रत्यक्ष ध्यान रखा। आपके बाईं ओर, गिटारवादक अपने लिखतों के कुछ नोटों का पालन करता है। अपने अधिकार पर, आप बैसिस्ट के रूप में देखते हैं मानसिक रूप से ऊपर उठता है, लेकिन आप? आप इस के लिए पैदा हुए थे!

दुर्भाग्य से, शायद यह सिर्फ एक सपना है अगर आपके पास ड्रमर नहीं है जैसा कि वे कहते हैं, शो जारी रहना चाहिए, हालांकि, यह तब भी शुरू नहीं हुआ है जब आपको ड्रमर नहीं मिल पाया - और तेज़। सौभाग्य से, थोड़ा गति और कुछ सामग्री के साथ, वह ढोलकिया आपके बैंड में तेजी से आती है जितना कि आप कल्पना करते हैं।

चरणों

आपका बैंड चरण 1 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
1
अन्य संगीतकारों के साथ सामूहीकरण करें एक ढोलकिया खोजने का सबसे तेज़ और आसान तरीका उन संगीतकारों से पूछना है जिन्हें आप जानते हैं कि वे एक को जानते हैं या नहीं। सामाजिककरण संगीत उद्योग का एक अनिवार्य हिस्सा है, इसलिए यह "किसी भी" संगीतकार के लिए अच्छी सलाह है हालांकि, विश्वसनीय संगीतकारों के लिए सामाजिककरण और खोज करना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप शहर में नए हैं, या संगीत शैली का अनुभव करते हैं कि आप विशेषज्ञ नहीं हैं।
  • अपनी बैंड के चरण 2 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    2
    हर जगह विज्ञापन डालें - इसे किसी तरह से रखें। प्रासंगिक स्थानों में "वांटेड ड्रमर" विज्ञापनों को पोस्ट करें, जो इसे अनुमति दें। आपको इन विज्ञापनों को स्थानीय संगीत दृश्य स्थानों, उपकरण स्टोर (विशेष रूप से ड्रमर्स अनुभाग में), क्रेगलिस्ट पेज आदि पर रखना चाहिए। हालांकि, अपने आप को ऐसा ही सीमित नहीं करें आप कपड़ों की दुकानों, सुविधा स्टोर, रेस्तरां, कॉफ़ी की दुकानों और कहीं और विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं जहां आप विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं।
  • अपने बैंड के चरण 3 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र

    Video: दूल्हा फूंके चूल्हा - Dulha Funke Chulha || Bhojpuri Full Movie || Popular Bhojpuri Movies 2014 HD

    3
    अपने यात्रियों और घोषणाओं के साथ रचनात्मक रहें, लेकिन महत्वपूर्ण जानकारी रखने के लिए मत भूलना। संभावित ड्रमर्स को न खोएं, क्योंकि आप फ्लायर पर अपनी संपर्क जानकारी जोड़ने में भूल गए थे। कोई घोषणा में आप संपर्क जानकारी, आयु सीमा आप के लिए, प्रभावों लिए देख रहे हैं, संगीत की शैली, आप अपने बैंड के लिए एक ड्रमर के लिए क्या देख रहे के लिए प्रासंगिक कुछ भी जोड़ने की याद रखना चाहिए।
  • पेपर फ़्लायर्स को अच्छी तरह से लिखा और पढ़ने में आसान होना चाहिए। संपर्क जानकारी को हटाने योग्य होना चाहिए, क्योंकि ज्यादातर लोग हर वक्त पेन और काग़ज़ नहीं लेते हैं। जानकारी को अधिक ध्यान देने के लिए चमकीले रंग के कागज़ पर मुद्रित किया जाना चाहिए (जैसे नीयन पीला), खासकर यदि आपका पृष्ठ 1,000 में से एक है
  • अपनी बैंड के चरण 4 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र



    4
    ड्रमर को मिलो यदि संभव हो तो, पहले ढोलकिया से मिलने के लिए बैंड के "लीडर" को प्राप्त करें यह व्यक्ति को मिलने का मौका देता है, और उसके बारे में जितना संभव हो, उसे पता चलता है। एक कॉफी शॉप या संगीत स्टोर की तरह एक सार्वजनिक स्थान में बैठक एक महान विचार है
  • अपने बैंड के चरण 5 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    5
    बाकी बैंड के साथ संभावित सदस्य ऑडिशन एक साथ अभ्यास करने के लिए एक घंटे का अभ्यास अनुसूची करें। यह ड्रमर को अपने कौशल दिखाने की अनुमति देगा ढोलकिया एक कवर सीखो ताकि आप खेल सकें, या अपना मूल एमपी 3 गाना ई-मेल द्वारा भेज सकते हैं।
  • अपने बैंड के चरण 6 के लिए ड्रमर ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    6
    लचीला होना कई बैंड जिनके ढोलकिया की तलाश में मुश्किल समय हो गए हैं, वे ढोलकिया को खेलने के तरीके के बारे में बहुत कठोर हैं। ड्रमर को कुछ जगह बनाने के लिए ऑडशन करें जो गीत को अपने स्वयं के "स्टाइल" में सुधार और जोड़ें। यदि आप मुझे एक विशिष्ट और सटीक तरीके से काम करने के लिए चाहते हैं, तो आप एक मशीन की तलाश कर रहे हैं, न कि ढोलकिया!
  • युक्तियाँ

    • क्या आपको पहली बैठक रद्द करने की आवश्यकता है? उसे समय पर पता करें किसी को भी खड़े छोड़ना पसंद नहीं है
    • चूंकि आप उम्मीद करते हैं कि ढोलकिया समय पर किसी भी बैठक में पहुंचें, तो आपको ऐसा करना चाहिए। जब आप पहली बार एक संगीतकार से मिलते हैं, तो देर से होने का अधिकार नहीं है

    चेतावनी

    • सावधान रहें जब आप नए संगीतकारों से मिलते हैं, खासकर यदि आप एक नाबालिग हैं या यदि आप उस व्यक्ति से इंटरनेट पर मिले हैं सार्वजनिक स्थान में मिलो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com