ekterya.com

डीजे के रूप में गीतों को कैसे चुनना

एक डीजे की सच्ची गुणवत्ता दर्शकों को संतुष्ट करने और उन्हें व्यस्त रखने की क्षमता से मापा जाता है। जनता के साथ जुड़ने के लिए आपको बस गेम चलाने और चालें करने की अपेक्षा बहुत अधिक आवश्यकता है। सही गाने खेलना और उन्हें लगातार लिंक करना एक डीजे के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है और इसका मतलब यह हो सकता है कि किसी घटना की सफलता या असफलता के बीच का अंतर हो। आप एक घटना के डीजे हैं जब आप सही गीतों को चुनने के लिए कैसे पर एक छोटी सी गाइड मिलेगा

चरणों

एक डीजे चरण 1 के रूप में चुनें गीत चुनें
1
टोन सेट करें याद रखें कि आप घटना का माहौल और वातावरण बना रहे हैं, तो सोचें कि सबसे उपयुक्त क्या है। स्वर को सेट करने के लिए आपको कुछ चीजें ध्यान में रखनी होंगी:
  • घटना का प्रकार जब आप तय करेंगे कि संगीत किस प्रकार खेलता है तो आप जिस भूमिका को खेल रहे हैं उसका एक महत्वपूर्ण कारक होना चाहिए। तुम एक रॉक बार और एक सुरुचिपूर्ण पार्टी या स्कूल नृत्य में एक ही गीत नहीं डालोगे, है ना? यहां आपको अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए सामान्य नियम मिलेंगे।
  • जब घटना या यह के एक हिस्से का ध्यान संगीत के अलावा और कुछ में केंद्रित है, दूर क्या सबसे महत्वपूर्ण गीत है से ध्यान लेने के लिए नरम और धीमी गति से जगह। उदाहरण के लिए, एक कला प्रदर्शनी में, फोकस कला ही होना चाहिए। शादी के रात्रिभोज के दौरान, यह आमतौर पर आपके टेबल पर हर किसी को बनाने का समय होता है इन मामलों में, बहुत अधिक वोकलीकरण के बिना धीमी और नरम संगीत, वह होना चाहिए जहां एकाग्रता बनाए रखना सबसे अच्छा है। यद्यपि आपका संगीत अभी सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं होना चाहिए, यह पूरे कार्यक्रम का एक अभिन्न हिस्सा है।
  • जब एक घटना का फ़ोकस नृत्य होता है, तो लोगों के लिए नृत्य या गायन के लिए तेज़ गीतों को रखना सुनिश्चित करें। इस मामले में, संगीत मुख्य आकर्षण है और आपकी नौकरी लोगों को आगे बढ़ाना है।
  • आप एक लाउंज में खेल रहे हैं या कहीं और जहां संगीत आंदोलन प्रेरित करना चाहिए, लेकिन वार्ता से पहले दूर नहीं हैं, तो लोगों के लिए कदम है, लेकिन इतना मजबूत नहीं के रूप में एक विकर्षण पैदा करने के लिए करता है कि संगीत के साथ एक संतुलन का प्रयास है। दर्शकों पर निर्भर करते हुए, गोड या आत्मा लय बेहतर काम करते हैं।
  • जनता का प्रकार शायद यह एकमात्र ऐसा मामला है जहां रूढ़िवादी बुरा नहीं हैं। कई बार, अपने कपड़े, केशविन्यास, जिस तरह से वे चलते हैं, देख रहे लोगों के संगीत स्वाद का एक सामान्य विचार होना संभव है। यह निर्धारित नहीं करना चाहिए कि आप सारी रात क्यों खेलते हैं लेकिन आपको इसे एक परीक्षण आधार के रूप में प्रयोग करना चाहिए जिससे आपको दर्शकों के पसंद और नापसंदियों को निर्धारित करने की अनुमति मिल सके।
  • एक डीजे चरण 2 के रूप में चुनें गीत चुनें
    2
    जनता को महसूस करें अब जब आपको अपना शुरुआती बिंदु मिल गया है और संगीत शैलियों को निर्धारित किया गया है जो सबसे अच्छा काम करता है, तो यह सम्मान करने का समय है कि दर्शक क्या चाहता है एक नए दर्शकों के पहले एक परिचय के रूप में काम करने वाले पहले गाने, तो आपको स्मार्ट होना चाहिए और सुरक्षित तरीके से जाना चाहिए जब तक कि वे आपको थोड़ी अधिक जानकारी न दें। दर्शकों पर निर्भर करते हुए, 1 9 40 के बाद के संगीत से सुरक्षित सुरक्षित शर्त है क्योंकि यह ज्यादातर लोग रोज़ाना सुनते हैं। एक बार जब आपने दर्शकों के जवाब की तालों को देखा है, तो आप अगले गीत तय कर सकते हैं जो उन्हें संतुष्ट करेगा।
  • डीजे के चरण 3 के रूप में चुनिंदा गीतों का शीर्षक चित्र
    3

    Video: Ched मिलान ke गीत डीजे NEERAJSINGH मिश्रण




    ऊर्जा बढ़ाएं उन्हें चलाने से पहले क्रॉल करें यदि आप कई भावनाओं के साथ एक घटना शुरू करते हैं, तो बेहतर कुछ भी नहीं है कि आप प्राप्त कर सकते हैं, तो निम्न में से सभी को थोड़ा निराशाजनक ध्वनि मिलेगी। इसके अलावा, लोग तुरंत पागलपन के लिए तैयार नहीं हैं। अक्सर लोग थोड़ा और एक पार्टी की शुरुआत इसलिए यह महत्वपूर्ण है पर आरक्षित आप अपने सामाजिक मांसपेशियों में खिंचाव और पूरी तरह से ढीला करने के लिए अपने संगीत का उपयोग करती हैं। एक डीजे के रूप में, आप पार्टी को इसके चरमोत्कर्ष पर ले जाने और इसे यथासंभव लंबे समय तक रखने का आरोप है। सुनिश्चित करें कि यदि आपके पास बाद में योजनाएं हैं तो ऊर्जा बहुत कम हो जाएगी।
  • एक डीजे चरण 4 के रूप में चुनिंदा गीतों का शीर्षक चित्र
    4

    Video: Aankhein Khuli - Full Song | Mohabbatein | Shah Rukh Khan | Aishwarya Rai

    प्रयोग और निराश करने से डरो मत। एक बार जब आप समझ गए होंगे कि क्या दर्शकों को आप सामने है कि सबसे अच्छा होता है, तो आप अपने संगीत के स्वाद के बारे में अधिक जानने के लिए या यहां तक ​​कि उन्हें कुछ है कि एहसास हुआ नहीं था कि उनके जीवन में याद आ रही थी के साथ प्यार में गिर करने के लिए शुरू कर सकते हैं। जब आप कुछ नया करने के लिए लोगों को बेनकाब करने के लिए प्रयास करते हैं, यह पहली बार विश्वास का एक नींव का निर्माण करने के लिए महत्वपूर्ण है, इस प्रकार, कुछ और जिसके साथ वे अपरिचित हैं स्वीकार करने के लिए की संभावना है। यदि आप पहले से ही प्राप्त कर चुके हैं, तो यह वास्तव में आपके निशान को छोड़ने और ढेर से खुद को अलग करने का समय है। याद रखें कि आप हमेशा उन सभी को पसंद नहीं करेंगे, लेकिन एक ही समय में आप महान नहीं हो सकते हैं यदि आप ऐसा होने का जोखिम नहीं उठाते हैं।
  • आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जो छोटे-बड़े गीतों को खेलते हैं जो कि बहुत अधिक प्रदर्शन नहीं करते हैं, लेकिन कोई बात नहीं, महान गीत हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाता है और बहुत से लोग आपको यह सोचते हैं कि आप किस गीत खेल रहे हैं
  • लोकप्रिय गीतों के मिश्रण एक ही समय में सुरक्षित पक्ष पर रखते हुए अपने आप को अंतर करने का एक शानदार तरीका है। आजकल इतनी सारी प्रक्रियाएं हैं कि इंटरनेट पर फैले सबसे लोकप्रिय गीतों के अनगिनत मिक्स हैं।
  • आप एक लोकप्रिय लय या एक गीत के लोकप्रिय स्वराज के मिश्रण और एक ही गति के दूसरे गीत के साथ मिश्रण करके लोगों को आपकी प्रशंसा करने के लिए इस समय मिक्स बना सकते हैं।
  • Video: मईया की चुनर उड़ी जाए डीजे रीमिक्स | मैया की चुनार उदी जाए | माता भक्ति मिक्स

    एक डीजे चरण 5 के रूप में चुनिंदा गीतों का शीर्षक चित्र
    5
    समय पर वापस जाओ कई बार, एक पार्टी का सबसे अच्छा हिस्सा तब होता है जब डीजे कुछ उदासीन गाना चलाता है जिससे लोग पिछली पल या पुरानी भावनाओं को याद करते हैं। इस के लिए, वहाँ कुछ भी नहीं एक गीत आप साल के लिए सुना सुनने और आप यादें लाने से बेहतर है, हालांकि, यह महत्वपूर्ण यकीन है कि आप जिन गीतों को हो रही है आज इतना लोकप्रिय नहीं हैं बनाने के लिए, क्योंकि अगर यह घटिया नहीं लग रहे हैं, बशर्ते है गाना नहीं है जो दर्शकों को सुनना चाहता है।
  • एक डीजे चरण 6 के रूप में चुनिंदा गीतों का शीर्षक चित्र
    6
    पर्यावरण को शांत करें जैसे ही किसी पार्टी की ऊर्जा बनाने की आपकी ज़िम्मेदारी होती है, वैसे ही आपको यह आश्वस्त करना भी ज़िम्मेदारी होगी। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप किसी ऐसे स्थल पर खेल रहे हों, जिसकी मदद से रात के अंत में सभी को बाहर निकालने में मदद मिलती है सुनिश्चित करें कि आप नृत्य या धीमा करने के लिए कुछ मुश्किल खेलते हैं किसी भी क्लब में, स्थल के "बदसूरत" रोशनी के साथ एक बुरा गीत पर्याप्त नहीं है जिससे कि कोई भी बिना लड़ाई के लिए छोड़ सके
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com