ekterya.com

कैसे सही निर्देशक होना

सही निर्देशक होने का कोई रास्ता नहीं है। बच्चों को प्यार और सहायता प्रदान करना आपको बस इतना करना है। सब कुछ आपके दिल में है यहां आपको कुछ युक्तियां और प्रेरणा मिल जाएगी ताकि आप शुरू कर सकें।

चरणों

बी द बीफ देट डायरेक्शर चरण 1
1
अपने रिकॉर्ड और संगीत खरीदें बुरा मत मानो अगर आपके पास सभी एल्बम नहीं हैं चिंता मत करो यूट्यूब पर जाएं और "एक दिशा पूर्ण एल्बम" लिखें और अच्छे संगीत का आनंद लें, सभी एलबम हैं इसके अलावा, एक छोटे से रहस्य: अधिकांश निर्देशक सभी गीतों को पसंद नहीं करते, भले ही हम यह नहीं कहें। हमारे पास पसंदीदा गीत हैं और जिन्हें हम कभी-कभी प्लेलिस्ट में छोड़ देते हैं। शायद आप उस गीत को सुनने के मूड में नहीं हैं अगर आपको कोई गीत पसंद नहीं है, तो इसे मत कहो!
  • बैर द परफेक्ट डायरेक्शनर चरण 2 नामक छवि
    2
    अपना समर्थन दिखाएं अब, आप इसे किसी भी तरह से दिखा सकते हैं आप माल खरीद सकते हैं, आप ट्विटर पर अच्छी ट्वीट्स भेज सकते हैं, और बाकी सब कुछ क्या आपको सहज महसूस करता है, लेकिन कोई आपको पूरी दुनिया को दिखाने के लिए बाध्य नहीं करेगा कि आप दिशा-निर्देशक हैं
  • बी द बीज देट्पर डायरेक्शर चरण 3
    3
    अपने एक्स फैक्टर दिन देखें आप नहीं पता था, तो वन डायरेक्शन एक्स फैक्टर, सीजन 7. ऑडिशन सहित सभी प्रदर्शन, अलग से प्रत्येक बच्चे से के ब्रिटिश संस्करण में बनाई गई थी और जब वे एक साथ आए थे, तो आप उन्हें यूट्यूब पर पा सकते हैं। हम आपको वीडियो पर वीडियो देखने की सलाह देते हैं। यह सब बच्चों के बारे में है, स्वयं, और यही वह जगह है जहां वाक्यांश से आया है नहीं, जिमी ने विरोध किया और मुझे लड़कियां पसंद हैं जो गाजर खाती हैं, साथ ही साथ कई अन्य। कुछ दिशानिर्देश लगातार इन चुटकुले कहते हैं, जो बिल्कुल ठीक है। यह वैसे भी बिंदु है। तथ्य यह है कि उन्हें तीन साल पहले बनाया गया था इसका यह अर्थ नहीं है कि वे पुराने हैं। समुदाय में वे "गाजर चुटकुले" के रूप में जाना जाता है, क्योंकि वे कई बार उपयोग किए गए हैं आपको पता होना चाहिए कि गाजर मजाक बनाने के लिए एक अच्छा समय कब है
  • बी द बीफ देट डायरेक्शर चरण 4
    4
    उन्हें समान रूप से सम्मान दें हम सभी को समान रूप से पसंद करते हैं और हमारे पास बिल्कुल पसंदीदा नहीं है। आप एक के साथ अधिक सपने देख सकते हैं या उनमें से एक के लिए आपके दिल में यह विशेष स्थान प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपको पसंदीदा नहीं होना चाहिए। एक पसंदीदा सदस्य चुनना एक पसंदीदा बच्चे चुनने की तरह है। आपको केवल एक या दो पसंद नहीं करना चाहिए और अन्य लोगों के बारे में भूलना चाहिए। वह यह काम नहीं करता है यद्यपि हम खुद को वर्गीकृत करते हैं "ओह, मैं एक लड़की हैरी हूं, मैं एक लड़की नियाल हूं, मैं एक लड़की ल्याम हूं, मैं लड़की हूं या मैं एक लड़की लुई हूँ!" इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे पास एक पसंदीदा है, यह सिर्फ वह व्यक्ति है जो आपके लिए एक विशेष स्थान है।
  • बी द बीफ देट डायरेक्शर चरण 5



    5
    आसानी से नाराज मत हो बहुत से लोगों को एक दिशा पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें और दिशानिर्देशकों का मज़ा लेने का आनंद मिलता है। हम आदर्श वाक्य के तहत रहते हैं, "आप हमें प्रशंसकों का मजाक बना सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चों का मजाक उड़ाते नहीं हैं।" जवाब में लड़कों ने कहा, "आप हमें मजाक बना सकते हैं लेकिन हमारी लड़कियों का निर्देशन नहीं कर सकते।" प्रेम है उन लोगों पर ध्यान न दें जो एक दिशा का अपमान करते हैं। उन पर ध्यान न दें क्योंकि वे यही चाहते हैं। शायद वे जानते हैं या नहीं जानते कि आप 1 डी पसंद करते हैं आप लड़कों की रक्षा कर सकते हैं, लेकिन याद रखिए, हैरी ने एक बार कहा था, "काम कठिन, मुश्किल खेलें, दयालु हो (कठिन काम करें, बहुत मज़ा लें और अच्छा हों)।" तो उस सलाह का पालन करें यदि आप एक दिशा का बचाव करते हैं, तो उनके लिए लड़ें, लेकिन बहुत दयालु हो। दयालुता के साथ उन्हें मार डालें कुछ लोगों को यह पसंद नहीं है, लेकिन वे शायद जानते हैं कि आप करते हैं और इसके बारे में बहुत सम्मान करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि एक दिशा निर्देशन गीत लगता है, तो आप शर्मिंदा हो सकते हैं और एक अवलोकन कर सकते हैं, लेकिन इसे अपने पास रख सकते हैं)। फूलों के साथ स्नान (सचमुच नहीं) इन लोगों को सम्मान के लिए, शर्म या अवलोकन के बारे में शिकायत नहीं करते हैं।
  • बी द बीफ देट डायरेक्शर चरण 6
    6

    Video: The Lion King | Teaser Trailer Reaction | Hindi | In Cinemas July 2019|Reaction For You

    इसी तरह, अन्य निर्देशकों का सम्मान करें हम निर्देशक सभी एक परिवार हैं कई बार, कुछ दिशानिर्देशों को मूर्खतापूर्ण कारणों से साइबर्टिकली (साइबर बुलली) का दुरुपयोग किया जाता है। इसलिए यदि आप एक दिशा-निर्देशक बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे बड़ी और सबसे बड़ी बात करना चाहिए जो अन्य दिशानिर्देशों और उनके विचारों का सम्मान करते हैं। यदि कोई दिशा-निर्देशक आप को कठोर सामना करता है (जो अजीब है, लेकिन ऐसा होता है), उसे आपको अकेला छोड़ने के लिए शांत तरीके से बताएं। कभी-कभी आप इसके बारे में भी बात कर सकते हैं कहानी के अपने पक्ष को सुनें लेकिन कठोर मत बनो!
  • बी द बीफ देट डायरेक्शर चरण 7
    7
    एक दिशा प्रशंसक समुदाय निश्चित समय पर बहुत परिपक्व और बहुत ही अंधेरा हो सकता है। बेशक उन लड़कियों के 10 या उससे कम उम्र है, क्योंकि हम सभी एक परिवार हैं प्रशंसकों के समुदाय के लिए स्वागत है, लेकिन सतर्क और अपने सबसे बड़े Directioners की गतिविधियों को ध्यान हो।
  • बी द बीफ देट डायरेक्शर चरण 8
    8
    याद रखें कि चाहे जो कुछ भी हो, एक निर्देश आपको बहुत प्यार करता है, और आपको अपने प्रेम और समर्थन के लिए सम्मान करता है।
  • युक्तियाँ

    • एक दिशा प्रशंसक अन्य पंखे समुदायों के साथ भी मिलते हैं। एक Directioner होने के नाते, शायद आप दूसरों AURYN Directioners, एड शीरन, संघ जम्मू, लिटिल मिक्स, निक ग्रिमशॉ साथ रेडियो 1 नाश्ता शो, लैरी Stylinson, नौवहन, Olly Murs, और गर्मियों की 5 सेकंड के बारे में बात सुनते हैं। कुछ कोशिश करो! आप निश्चित रूप से उन्हें पसंद करेंगे।
    • कई आंतरिक चुटकुले का उपयोग न करें! इससे यह आभास होगा कि यह एक "गाजर" है
    • कई लोगों के साथ लोगों को "जहाज" (संबंधित) जैसे बहुत से लोग "नौवहन" दो (या कभी कभी अधिक) लोगों को लेने का कार्य है, और उन्हें "जहाज" (रिश्ते का, जिसका मतलब है रिश्ता) के रूप में संदर्भित करता है। इसका अर्थ एक या दो चीजों का हो सकता है - आप प्लेटलेटिक रूप से "संबंधित" (जैसे दोस्तों, उदाहरण के लिए ब्रोमेंस) या रोमांटिक रूप से (कुछ के रूप में)। इसमें उन दोनों नामों को शामिल करना शामिल है जिनके बारे में आप "संबंधित" हैं और उनमें एक (उदाहरण के लिए ब्राजीलिया, या ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली) के संयोजन में शामिल हैं। दिशानिर्देश उन लड़कों को ब्राह्मण (लिलो, ज़ारी, नियाम, आदि ...) के रूप में "संबंधित" करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    Video: Deled के साथ 12th परसेंटेज बड़ाने के लिये क्या ओर कैसे करना हैं जाने पूरी प्रोसिस

    • यह निर्देशक समुदाय है आप एक निजी क्षेत्र और एक दिशा की दुनिया में प्रवेश करने का चयन कर रहे हैं। वहाँ अजीब बातें हैं और एक ही समय में शानदार चीजें हैं। लेकिन एक बार जब आप प्रशंसक समुदाय में रहना चाहते हैं, तो छोड़ने की इच्छा के साथ अच्छे भाग्य एक बार जब आप दिशा-निर्देशक बन जाते हैं, तो आप हमेशा दिशा निर्देशक होंगे। यह आपके जीवन का एक भी "चरण" नहीं होगा जिसमें आप एक लड़का बैंड पसंद करते हैं, नहीं, एक बार जब आप प्रवेश करते हैं तो आप नहीं छोड़ना चाहते। मत कहो कि हमने आपको चेतावनी नहीं दी थी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com