ekterya.com

एक संगीत के लिए ऑडिशन कैसे करें

क्या आपने कभी सोचा था कि आप कार्य कर सकते हैं और गा सकते हैं? ठीक है, शायद आप संगीत में भूमिका के लिए उपयुक्त हैं यद्यपि एक संगीत के लिए एक ऑडिशन बहुत मुश्किल लग सकता है, अगर आप इन सरल चरणों का पालन करें, तो ऑडिशन मज़ेदार होगा और यहां तक ​​कि एक हवा होगी!

चरणों

ऑडिशन फॉर अ म्युझिकल चरण 1 नामक छवि
1
अपनी आवाज़ की अपनी सीमा के भीतर एक अच्छा गाना चुनकर, अपने गीत को बहुत सावधानी से चुनें। यदि आप ऊंचा नहीं मार सकते हैं तो बी-फ्लैट दस में से 9 गुना से अधिक है, ऐसा मत करो। आप पूरी तरह से अपने गीत के बारे में सुनिश्चित करना चाहते हैं इसके अलावा, जितना अधिक आप गायन पसंद करेंगे, जितना अधिक दर्शक भी होगा कभी नहीं गाओ जब आप नहीं कर सकते हैं, खासकर यदि आपका गला पीड़ादायक है
  • ऑडिशन फॉर अ म्युज़िकल चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपका गीत ऐसा नहीं है जो आप आमतौर पर उपयोग करते हैं, क्योंकि आपके निर्देशक ने पहले "कल का कल" सुना है या "ओन माई ओन" लेस मिस द्वारा या "गुड मॉर्निंग बाल्टीमोर" से `` हेअरस्प्रे कई बार पहले से ही एक अनोखा गीत आपको निर्देशक के दिमाग में खड़ा कर देगा और आपको हर किसी से अलग करेगा। आप ऑडिशन के संगीत से एक गीत की व्याख्या करना स्वाभाविक लग सकता है, लेकिन यह विपरीत नहीं हो सकता है यदि यह निर्देशक के दिमाग में होने वाली तस्वीर से बिल्कुल मेल नहीं खाता है। ।
  • Video: अरुण ज्वेलर्स के ऑडिशन में बिहार का उभरता गायक अभिनेता चिन्टू सावरिया ने मचाया धूम Chintu Sanwariya

    ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 3 नामक छवि
    3
    संगीत से एक गीत का चयन न करें, जो उस श्रृंखला के उन लोगों के लिए शैली में समान है, जिनके लिए आप ऑडिशन कर रहे हैं। एवेन्यू क्यू से गीत के साथ दक्षिण प्रशांत के लिए कोई ऑडिशन नहीं! इसी तरह की समय-अवधि, संगीतकारों और विषयों के लिए देखो।
  • ऑडिशन फॉर अ म्युज़िकल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी आवाज़ का प्रोजेक्ट करें! क्या आपने देखा है कि जो लोग बड़े टुकड़े प्राप्त करते हैं वे हैं `बोलो और बहुत जोर से गाओ?` आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन अगर आपकी आवाज़ संगीत पर नहीं सुनाई जा सकती, तो कौन जानता होगा? पहले से अभ्यास करें बाहर जाकर अभ्यास करें जो आपके दिमाग में जितना संभव हो सके उतना मुश्किल हो। (यह सही है, इसे चिल्लाने की तरह न देखें)। इससे आपकी मदद मिलेगी हालांकि, यदि ताकत से अधिक का मतलब धुन से ज्यादा हो, तो सावधान रहें, क्योंकि कोई भी गलत नोट सुनना पसंद नहीं करता है जो बहुत जोर से है।
  • ऑडीशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 5 नामक छवि
    5
    कुछ निदेशक जो पहले से ही एक चरित्र की अपनी व्याख्या को ध्यान में रखते हैं, इसलिए आप अन्यथा व्याख्या करने में कोई नुकसान नहीं ले सकते हैं। अधिकांश खुले दिमाग के निदेशक नए और दिलचस्प व्याख्याओं (जब तक वे उचित हैं) के लिए खुले होंगे, और यह उसके साथ अच्छी तरह से जा सकता है बस सुनिश्चित करें कि आप "कुछ" करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, क्योंकि एक अप्रत्याशित व्याख्या के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता उन लोगों की तुलना में असीम रूप से बेहतर है जो बिल्कुल भी नहीं करते हैं।



  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 6 नामक छवि

    Video: कैसे पता लगेगा ये ऑडिशन सही या गलत है? राइट या विस्तार में नकली ऑडिशन के लिए घड़ी

    6
    विश्वास करो! (या सुरक्षित रूप से कार्य करें) ट्रस्ट महत्वपूर्ण है - अगर आपको सुरक्षित लगता है (भले ही आपको ऐसा न लगे हों), तो मैनेजर शायद प्रदर्शन को और अधिक पसंद करेंगे I दर्शकों के सामने खड़े होने और आत्मविश्वास के साथ गाते हुए बहादुर होना, और आप इसे इसके लिए पसंद करेंगे।
  • ऑडिशन फॉर अ म्युज़िकल चरण 7 नामक छवि
    7
    चिंता मत करो अगर आप आधे रास्ते बंद कर रहे हैं, यह एक बुरा संकेत नहीं है इसका मतलब यह हो सकता है कि निर्देशक को निर्णय लेने के लिए पर्याप्त रूप से देखा गया है, या अब वह आपको अलग-अलग तरीके से संचालन करने के निर्देश देगा। यह महत्वपूर्ण है कि आप निर्देशों का पालन कर सकते हैं और नोट्स पर ध्यान दे सकते हैं, क्योंकि निर्देशक यह देखना चाहता है कि आप इसे कितनी अच्छी तरह करते हैं।
  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 8
    8
    निदेशक भी "ऑफस्टेज" चीजों की तलाश करते हैं जब कोई अन्य व्यक्ति मंच पर होता है, तो सम्मान हो। इसका मतलब है कि चुप रहना, आप काम के बारे में कुछ सीख सकते हैं, या उस व्यक्ति की "कार्य कैसे कर सकते हैं" जो मंच पर है
  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 9
    9
    हमेशा उन्हें बताएं: ऑडिशन के बाद "आपके समय के लिए धन्यवाद,"
  • युक्तियाँ

    • यह हमेशा सबसे अच्छा संभव प्रदर्शन देता है
    • आगे की योजना बनाएं और अपना अभ्यास करने के लिए पर्याप्त समय दें।
    • यदि आप पेपर रखते हैं, तो उन अन्य को बधाई देते हैं जिन्होंने कोशिश की और सफल नहीं हुए।

    चेतावनी

    • गर्व और आत्मविश्वास देखने की कोशिश करें, लेकिन अभिमानी नहीं।
    • जानें कि आपको ऑडिशन से पहले खाने या पीना नहीं चाहिए
    • संतरे का रस या डेयरी उत्पादों का उपभोग न करें ये बलगम के उत्पादन को प्रोत्साहित करते हैं, और बलगम के साथ आपके गले को कोट करते हैं, जो आपको खराब बनाते हैं।
    • कुछ भी मसालेदार खाने या पीना न करें, क्योंकि यह आपकी आवाज़ बहुत कर्कश टोन दे सकता है
    • सोडा या अन्य बहुत कार्बोनेटेड पेय से बचने की कोशिश करें आप गीत के बीच में बाधा नहीं करना चाहते।
    • कुछ मीठा खाने या पीना मत करो! चीनी स्थायी रूप से आपकी आवाज़ को नुकसान नहीं पहुंचाएगा, लेकिन यह आपको अल्पावधि में बुरी तरह खराब कर देगा। अपनी सुनवाई के पश्चात जब तक आप जागते हैं तब कैंडी, रस, लॉलीपॉप या कुछ चीज़ों को मिटाने की कोशिश करें।
    • यदि आप पहले से गरम हो चुके हैं, तो कोई भी शीतल पेय नहीं पीते हैं, पानी भी! अपनी आवाज़ को गर्म करने का मतलब बिल्कुल ठीक है जैसा कि यह गर्म होता है। यदि आप कुछ ठंडा (या खा) पीते हैं, तो आपको शुरू करना होगा। यदि आपको एक ऑडिशन से पहले कुछ पीना है, तो यह कमरे के तापमान पर पानी है आपका सबसे अच्छा विकल्प।
    • संगीत के बिना गाना गाना, जैसा आपने लिखा है, एक बुरा विचार है क्योंकि निर्देशक को यह जानना आवश्यक है कि आप कोड में रह सकते हैं, इसके अलावा, वे गीत को जानना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com