ekterya.com

एक देश गायक कैसे बनें

संगीत शैली देश परिचित विषयों और सरल धुनों का इस्तेमाल करते हुए लोगों के जीवन की कहानियों और अनुभवों के बारे में है। यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप एक संगीत गायक बन सकते हैं

देश। उसके बाद, अपने मुखर कौशल और गीत रचना को पूरा करके, कोई आपको खोज सकता है ताकि आप अगले कैरी अंडरवुड बनें।

चरणों

भाग 1

ध्वनि प्राप्त करें देश
बीए ए कंट्री सिंगर चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
गाना सीखो यदि आप अच्छी तरह से गाना नहीं कर सकते, तो आप एक गायक नहीं हो सकते देश। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि गायक बनने के लिए आपके पास मुखर कौशल आवश्यक हों, भले ही आपको लगता है कि आप गाते हैं या यदि अन्य लोग पहले ही आपको बता चुके हैं। सबसे पहले, अपनी मुखर रेंज ढूंढें और प्राय: गायन करें।
  • यदि आप में सुधार करने के लिए कई चीजें हैं या यदि आप अपनी आवाज़ को अपनी अधिकतम क्षमता तक पहुंचने के लिए चाहते हैं, तो आप सबक गाना सीख सकते हैं आप अपने स्मार्टफोन के लिए वेबसाइटों और एप्लिकेशन के माध्यम से गायन सीख सकते हैं।
  • बीए ए कंट्री सिंगर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    गायक के साथ कोरस में गाओ देश। संगीत कलाकार की आवाज की नकल करने में सक्षम होने के लिए देश के कलाकारों के साथ कोरस में गाने का अभ्यास करें, जो आपको पसंद हैं और आपकी मुखर सीमा के भीतर हैं देश और अच्छी तरह से शैली सीखना
  • यदि आप एक औरत हैं, तो आप छलनी Wynette, डॉली पार्टन, मिरांडा लैम्बर्ट, मार्टिना मैकब्राइड, कैरी अंडरवुड, एलीसन Krauss और केल्ली पिकलर जैसे कलाकारों को सुनना कर सकते हैं।
  • आप एक आदमी हैं, तो आप हैंक विलियम्स टिम मैकग्रॉ, जॉर्ज स्ट्रेट, वेलोन जेनिंग्स, केनी Chesney, कीथ अर्बन, जॉर्ज जोन्स, टोबी कीथ और रॉडने Atkins जैसे कलाकारों को सुनना कर सकते हैं।
  • Video: Nirahua Life Story - भोजपुरी सुपरस्टार - दिनेश लाल यादव कैसे बने "निरहुआ" 2017

    बीए ए कंट्री सिंगर बीटा 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने गैंगयूओ को जानें देश। गायक के आवाज की आवाज़ देश बहुत विशिष्ट है आप भी गाना सीख सकते हैं ताकि आपकी आवाज़ में एक शैली हो देश चाहे चाहे आप पहले से ही स्वाभाविक रूप से या नहीं हो।
  • सबसे पहले, आप अपनी आवाज़ को प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं देश जब बात कर रहा है जब आप बोलते हैं, तो गैंगूओ की नकल करने का प्रयास करें गायक, अभिनेता और पात्रों का देश
  • आप गैंगयूओ की आवाज़ को बढ़ाकर गायन शुरू कर सकते हैं इससे आपकी आवाज़ उसके साथ परिचित हो जाएगी सनसनी में महारत हासिल करने के बाद, आप इसे थोड़ा और अधिक नियंत्रित कर सकते हैं
  • Video: रफी साहब इतने बड़े गायक ऐसे बने थे/MOHAMMAD RAFI BECAME A UNIVERSAL PLAYBACK SINGER

    बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक छवि
    4
    गिटार खेलने के लिए जानें यह आपको एक ध्वनि विकसित करने की अनुमति देगा देश और यह गाने की रचना की सुविधा होगी। अगर आप वास्तव में गिटार खेलने के लिए नहीं सीख सकते हैं, तो एक विकल्प किसी के साथ युगल बनाने के लिए है, जब आप गाते समय इसे खेल सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि संगीत का एक महत्वपूर्ण हिस्सा देश गिटार के साथ कौशल हैं
  • संगीत के लिए देश, सबसे महत्वपूर्ण chords आप सीखना चाहिए सूरज की chords, कर रहे हैं, पुनः और ला इस संगीत शैली में आमतौर पर उनमें से एक संयोजन होता है
  • भाग 2

    गाने लिखें
    बीए ए कंट्री सिंगर नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    1
    निर्धारित करें कि क्या आप अपने खुद के गाने लिखना चाहते हैं या मौजूदा गीतों के गीतों को गाते हैं। के कई कलाकारों देश दूसरे कलाकारों के गीतों के गाने गाते हैं अगर आप अपने खुद के गाने लिखना चाहते हैं तो तय करने से पहले, आप अन्य कलाकारों के गाने गाकर सीखना शुरू कर सकते हैं।
  • बीए ए कंट्री सिंगर नामक छवि का शीर्षक चरण 6

    Video: कैसे बने स्वर्ग मेरा देश//स्वामी आधार चेतन्य व ब्रजेश कुमार शास्त्री //की मधुर आवाज मे

    2
    की शैली का निर्धारण देश जो आप पसंद करते हैं संगीत देश में कई प्रकार हैं उदाहरण के लिए, संगीत है पश्चिम के पारंपरिक देश, जो कि एक सरल संगीत है जो वास्तविक जीवन समस्याओं से संबंधित है। वहाँ भी है ब्लूग्रास, जो संगीत के समान है पश्चिम के देश, लेकिन यह केवल ध्वनिक रूप से खेला जाता है, जैसे कि डबल बास, ध्वनिक गिटार, बैंजोस और वायलिन जैसे उपकरणों का उपयोग। अंत में, यह देश पॉप एक नई शैली है जिसमें पॉप संगीत का एक शैली है देश।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 7 नामक छवि
    3
    कुछ के बारे में सोचें जो आप गाने को लिख सकते हैं जबकि आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में गाने लिख सकते हैं, ध्यान रखें कि देश एक ही मूलभूत मुद्दों पर छड़ी करते हैं संगीत देश मूल रूप से माधुर्यों की ताल में गाए गए कहानियों के मूलभूत रूप में होते हैं। इन कहानियों में आम तौर पर परंपरागत कहानियों की तरह साजिश और पात्र शामिल होते हैं, सिवाय इसके कि वे कविता और संगीत के साथ हैं
  • सबसे लोकप्रिय विषयों में से किसके बारे में गाने देश वे हास्यास्पद, विश्वासघात, यीशु, शैतान, माता, दु: ख की भावनाओं को, संयुक्त राज्य अमेरिका के दक्षिण में मिलते हैं। (अलाबामा, टेनेसी, लुइसियाना, आदि), मृत्यु, प्रेम, काउबॉय और बुद्धिमान शब्द।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    4
    गीत के गीत लिखें उस विषय को निर्धारित करने के बाद, जिस पर आप गीत लिखना चाहते हैं, आप गीत लिखना शुरू कर सकते हैं। कई गाने देश उदास हैं, लेकिन जो महान हिट बन जाते हैं वे सबसे खुश हैं गीत सरल होना चाहिए, क्योंकि संगीत देश काफी शाब्दिक है आपको एक कहानी बताई जानी चाहिए कि आपके आसपास क्या होता है या आप क्या जानते हैं।
  • गाना बजानेवालों के गीतों में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है देश में, जो पॉप में होता है उसके विपरीत। इसलिए, जब आप वर्णन करते हैं, पत्र में बड़ी संख्या में विशेषण का उपयोग करें। अशिष्ट भाषा का उपयोग न करें, क्योंकि, हालांकि इस प्रकार की भाषा का उपयोग अन्य शैलियों में प्रोत्साहित किया जाता है, यह संगीत में मामला नहीं है देश।



  • बीए ए कंट्री सिंगर नाम से छवि 9 कदम
    5
    मेलोडी लिखें गीत के गीत से पहले लोगों को आपके गीत का क्या याद होगा? जब आप गायन के आधार पर गीत लिख सकते हैं, तो आपको इसे गीतों पर नियंत्रण नहीं होने देना चाहिए। गाना एक गाना का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है देश, क्योंकि इसके बिना, आप गीत को महसूस करने में सक्षम नहीं होंगे और यह किसी को रूचि नहीं देगा
  • के गीत देश की धुनों, तालिकाओं और chords के प्रगति के अनुरूप हैं, सभी बहुत सरल मेलोडी लिखने के लिए, मूल तार प्रगति आम तौर पर सोल, करना, पुनः या सोल, पुनः या इन chords के संयोजन है। सामान्य तौर पर, आपको अधिक परिष्कृत तार प्रगति को शामिल करने की ज़रूरत नहीं है।
  • बीए ए कंट्री सिंगर बीटा शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    गीत रिकॉर्ड करें आप अपने निपटान में संसाधनों और बजट के अनुसार अलग-अलग तरीकों से गाना रिकॉर्ड कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक दोस्त है जो प्रौद्योगिकी के मुद्दों में जानकार है के साथ काम एक स्टूडियो में एक पेशेवर साउंड इंजीनियर की सेवाओं से जुड़ते हैं या एक माइक्रोफोन और कंप्यूटर सॉफ्टवेयर के साथ घर पर अकेला गीत रिकॉर्ड कर सकते हैं। आपके द्वारा चुनी गई विधि के बावजूद, आपकी रिकॉर्डिंग की एक कॉपी होने पर कई दरवाजे खुलेंगे।
  • बीए ए कंट्री सिंगर नामक छवि 11 शीर्षक
    7
    अपने गीत का कॉपीराइट रिकॉर्ड करें जब आप इसे बनाते हैं, तब से इसे कॉपीराइट किया जाएगा हालांकि, आप किसी मुकदमे के दौरान इसे सुरक्षित नहीं कर सकते हैं, अगर कोई व्यक्ति आपके द्वारा चुरा रहा है, जब तक आप कॉपीराइट पंजीकृत नहीं करते। ऐसा करने के लिए, उस जगह के कॉपीराइट संरक्षण लेखक के कार्यालय से संपर्क करें, जहां आप रहते हैं, जब आपके पास अंतिम रचना की रिकॉर्डिंग है कि यह पता लगाने के लिए कि आपको किन कदमों का पालन करना चाहिए। इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, गीत आधिकारिक तौर पर तुम्हारा होगा और आपकी अनुमति के बिना कोई भी मूल सामग्री का उपयोग नहीं कर सकता है। ध्यान रखें कि, यदि आप नहीं करते हैं, तो कोई भी अनुमति या पूछताछ के बिना रॉयल्टी का भुगतान करने के बाद भी आपके गीतों या आपके संगीत का उपयोग करके एक नया गीत रिकॉर्ड कर सकता है।
  • भाग 3

    खोजा जा रहा है
    बीए ए कंट्री सिंगर बीस 12
    1
    लेखकों और संगीतकारों के एक स्थानीय संगठन में शामिल हों यह पता लगाने के लिए ऑनलाइन खोजें कि कौन से संस्थाएं आपके स्थान पर मौजूद हैं। इस प्रकार के संगठन रॉयल्टी एकत्र करेंगे और उन्हें एक संगठित तरीके से भेज देंगे। ध्यान रखें कि अगर आपके गीत को कभी टेलीविज़न, iTunes पर, यूट्यूब पर या स्पॉटफिक्स पर खेला जाता है तो आपको रॉयल्टी प्राप्त करने का अधिकार है संगठन के आधार पर, आपको शामिल होने के लिए शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है या यह मुफ़्त है
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने संगीत को बढ़ावा देना हालांकि यह प्रक्रिया समय ले सकती है, आज, तकनीक बहुत तेज़ बनाता है आप अपने संगीत मॉडल या अपने गाने को विभिन्न स्थानों पर एक संकलन भेजने के लिए कोशिश कर सकते हैं ताकि आप को खोजने के लिए किसी को मिल जाए।
  • आप अपने संगीत मॉडल को पत्रकारों, प्रमोटरों या प्रतिनिधियों को अपना नाम, आपके फोन नंबर, अपना ईमेल पता और आपकी वेबसाइट को भेजने वाले प्रत्येक डिस्क पर भेज सकते हैं। यह उस व्यक्ति की अनुमति देगा जो आपके मॉडल से आपकी बात को सुनता है, अगर आप इसे पसंद करते हैं, भले ही इसमें पैकेजिंग न हो, जिसमें आपने डिस्क भेजा है। आपको एक साधारण पैकेज में डिस्क भी भेजनी चाहिए। यह एक नोट के साथ पर्याप्त होगा जिसमें आप उल्लेख करते हैं कि आप कौन हैं और आपके पास मौजूद प्रस्तुतियाँ।
  • आपको कुछ रिकॉर्ड लेबल्स या प्रतिनिधि मिल सकते हैं जिनसे आप अपने संगीत मॉडल को कलाकारों के एल्बमों के बक्से की समीक्षा कर सकते हैं। देश जो आप पसंद करते हैं आप अमेरिका में रहते हैं, तो आप इस तरह के शोकेस, अहस्ताक्षरित गाइड और CMU निर्देशिका के रूप में वेबसाइटों जहाँ आप लोगों के नाम और पते शामिल हैं जिन्हें करने के लिए आप अपने मॉडल भेज सकता है मिलेगा पर जा सकते हैं।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 14 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपना संगीत चलाएं कई गायकों की खोज की जाती है जब वे अपने संगीत को लाइव करते हैं अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और किसी और जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं के लिए खेलना शुरू और उसके बाद इस तरह के प्रस्तुतियों प्रतिभा और कैफेटेरिया में माइक खोलें रातों के रूप में छोटे स्थानों, में खेलने के लिए आगे बढ़ना।
  • अपने संपर्कों के माध्यम से प्रस्तुतीकरण प्राप्त करें बस अपने दोस्तों से पूछें कि आप अपने जन्मदिन की पार्टियों में खेल सकते हैं और आप सही दिशा में आगे बढ़ेंगे।
  • जिन लोगों को आप प्रबंधित करना चाहते हैं उनका उपयोग करके अधिक प्रस्तुतियां प्राप्त करें ऐसा मामला हो सकता है, यदि आप एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए प्रबंधन करते हैं, तो प्रमोटर या यहां तक ​​कि जो भी दर्शक दर्शकों में हैं, वह आपको एक और अवसर पर खेलने के लिए कहेंगे।
  • छोटी जगहों या घटना आयोजकों के साथ यह पता लगाने के लिए कि क्या आप इन जगहों पर या उन आयोजनों में प्रदर्शन कर सकते हैं जिनसे वे व्यवस्थित कर सकते हैं। ईमेल द्वारा संप्रेषित करने के बजाय, यह व्यक्ति या फ़ोन द्वारा इसे करने का प्रयास करना बेहतर है।
  • बीए ए कंट्री सिंगर नाम से छवि चरण 15
    4
    एक प्रशंसक आधार विकसित करना आपको श्रेष्ठता के लिए अनुयायी होने की आवश्यकता है यद्यपि आप जो भी करते हैं, लोगों को ध्यान देने के लिए कई प्रयासों की आवश्यकता होती है, जो आपके संगीत के अनुयायी हैं, आपको अधिक अवसर प्रदान करेंगे।
  • अपने गाने ऑनलाइन प्रकाशित करें अपने गीत की एक स्पष्ट रिकॉर्ड प्राप्त करने और कॉपीराइट दर्ज करने के बाद, आप इसे प्रकाशित कर सकते हैं। कोई भी आसानी से एक ऑनलाइन गीत प्रकाशित कर सकता है आप इसे यूट्यूब या साउंडक्लाउड पर अपलोड कर सकते हैं ताकि अन्य लोग इसे एक्सेस कर सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अनुयायियों का विकास करें आप लोगों को ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्क के जरिए अपना संगीत खोज सकते हैं। उनमें सक्रिय रहें, अपने अनुयायियों के साथ संपर्क में रहें और अपने संगीत का प्रचार करने के लिए इन नेटवर्कों का उपयोग करें।
  • एक छवि सेट करें जब आप स्वयं होना चाहिए, आपके बारे में कुछ भी हो जो आपको ज्ञात करता है उदाहरण के लिए, आप किसी विशेष तरीके से कुछ कपड़े, कंघी पहन सकते हैं या किसी निश्चित तरीके से कार्य कर सकते हैं। क्या टेलर स्विफ्ट प्रसिद्ध था उसे गोरा कर्ल और, लेडी गागा के लिए, उसके हड़ताली संगठनों। इन छवियों को किसने उन्हें ज्ञात होने में मदद की थी
  • युक्तियाँ

    • एक गायक बनने की कोशिश करने से पहले देश, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास अच्छे मुखर कौशल का आधार है
    • अपने आप को रहो आपका संगीत आपके दिल से आना चाहिए
    • अपने मुखर कौशल और अपने गाने की संरचना का अभ्यास जब तक आप इसे पूरी तरह से नहीं कर सकते
    • गिटार की तरह अपनी आवाज़ के साथ खेलने के लिए किसी अन्य साधन को सीखने की संभावना पर विचार करें।
    • मूल रहें दूसरों की प्रतिलिपि न करें
    • संगीत सुनें देश और उसके साथ कोरस में गाना
    • यदि आप कर सकते हैं, तो अमेरिका में नैशविले की यात्रा करें अपने संगीत को बढ़ावा देने के लिए और यह भी विचार करें कि संगीत दृश्य कैसा है देश।

    चेतावनी

    Video: कलेक्टर कैसे बने, कलेक्टर बनने के लिए क्या करे . How to become collector_collecter kaise bane

    • ध्यान रखें कि एक गायक बनना एक बहुत ही प्रतियोगी पहल है।
    • अपनी आवाज़ को बहुत ज्यादा मजबूती से बचें
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com