ekterya.com

लोलिता कैसे बनें

लोलिता शैली एक जापानी शहरी फैशन है जो मुख्य रूप से विक्टोरियन और रोकोको युग की पोशाक और शैली से प्रेरित है। यह फैशन जापान में 80 के दशक में पैदा हुआ था और उसके बाद से इसका विस्तार और विकसित हुआ है। वर्तमान में, लोलिता शैली दुनिया भर में देखी जा सकती है। आप अपनी लोलिता शैली बनाने और स्टाइल और लालित्य के साथ इसे कैसे पहन सकते हैं, यह जानने के लिए कपड़ों के विकल्प क्या उपलब्ध हैं।

चरणों

भाग 1

उपयुक्त कपड़े प्राप्त करें
बी लोलिता चरण 1.jpeg शीर्षक वाली छवि
1
ध्यान से कपड़े चुनें इस फैशन की गारमेंट शैलियों में हर जगह पाया जा सकता है, हालांकि स्टाइल के साथ सौंदर्यशास्त्र को गठबंधन करने वाले सामान ढूंढने में थोड़ी देर लग सकती है। आप इंटरनेट पर दूसरे हाथ के ब्रांडेड सामान खरीद सकते हैं, आप अपने इलाके में लोलिता सामान भी पा सकते हैं। लेकिन थोड़ी रचनात्मकता के साथ आप अपने आस-पास के विभिन्न स्थानों से अपनी खुद की अलमारी बना सकते हैं।
  • दुकानों में हमेशा के लिए 21, एचएम, मैसी, दूसरों के बीच में, स्कर्ट और ब्लाउज हैं जो कि आप अपनी अलमारी के निर्माण के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • दूसरी ओर की दुकानों में खोजें जहां आप पुरानी कपड़े और स्कर्ट पर अच्छे सौदे पा सकते हैं। अक्सर आप ऐसे कपड़े पा सकते हैं जो "पुरानी" लग सकती हैं जो शैली के साथ पूरी तरह फिट होंगे। इसके अलावा, आप बहुत सारा पैसा बचा लेंगे।
  • जब आप अपने कपड़े चुनते हैं, तो सिल्होटेस को देखो, जो संगठन की शैली और आंदोलन में जरूरी है।
  • बी लूलिटा चरण 2 नामक छवि
    2
    ब्लाउज और स्कर्ट मिलें जो कि गठबंधन करें मूल पार्टी के कपड़े, चर्च या गर्मियों के कपड़े के लिए कपड़े एक मूल लोलिता शैली की नकल करते हैं। इसका उद्देश्य पुष्प प्रिंटों से प्रेरित लगभग एक विक्टोरियन शैली और उस युग की सुंदरता की भावना के साथ एक क्लासिक छवि हासिल करना है। यह एक प्यारा और सुरुचिपूर्ण शैली है।
  • लोलिता ब्लाउज का सबसे आम प्रकार एक बटन वाला कॉलर शैली है "पीटर पैन", यानी गोल गर्दन। आप किसी भी प्रकार के ब्लाउज पहन सकते हैं लेकिन यह त्वचा को बहुत ज्यादा नहीं दिखाना चाहिए। लालित्य के साथ सोचो
  • सामान्य लोलिता स्कर्ट या पोशाक को flared और लाइन ए में है। यह आकार पोशाक के तहत पेटीकोट्स (पेटीकोट) और पैंट के उपयोग के लिए धन्यवाद प्राप्त होता है। लोलिता स्कर्ट की लंबाई घुटने के नीचे या उससे ऊपर 5 सेमी (2 इंच) तक पहुंच सकती है। यदि आप आकार में छोटा और छोटा हो, तो यह बेहतर है कि स्कर्ट घुटने से थोड़ा ऊपर है यह आपको बहुत लम्बे दिखाई देगा यह किसी शैली के साथ काम करता है, लोलिता के साथ ही नहीं।
  • इस शैली के लिए आम तौर पर रंगों के विवरण शामिल हैं, जो पूरक या इसके विपरीत हैं, उदाहरण के लिए, काले और सफेद
  • बी लोलिता चरण 3. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बालों के लिए प्यारे पिंस और संबंधों की तलाश करें एक लोलिता को अपने बालों के बिना एक सुंदर टाई या पिन के बिना घर नहीं छोड़ना चाहिए। आप छोटे और प्यारे पिंस, सिर के बालों और फूलों का उपयोग अपने बालों को थोड़ा-थोड़ा बढ़ा सकते हैं। यह शैली की पहचान में से एक है।
  • हेडबैंड भी बहुत लोकप्रिय हैं और सभी आकारों और आकारों में आते हैं।
  • बड़े संबंध बहुत आम हैं पिनों में आने वाले छोटे छोरों का उपयोग भी किया जा सकता है यदि आप एक कम भारी छवि चाहते हैं
  • बी लोलिता चरण 4.jpeg नामक छवि
    4
    विस्तृत अंडरवियर की तलाश करें पेटीकोट्स को अक्सर लुटेरे के सिल्हूट के लिए ज्वलंत आकृति प्राप्त करने के लिए आवश्यक होता है - दूसरी तरफ, शॉर्ट्स को अक्सर संगठन में परतों और गर्मी जोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है यह थोड़ा विस्तृत है लेकिन यह शैली की विक्टोरियन प्रकृति के साथ मेल खाता है।
  • घुटने पर मोज़ा, घुटने से ऊपर मोज़ा, पेंटीहोस और अपारदर्शी चड्डी एक लोलिता की शैली का हिस्सा हैं। पारदर्शी चड्डी एक लोलिता के लिए "बहुत कामुक" होती हैं, जबकि टखने तक पहुंचने वाले मोज़े शैली के लिए पर्याप्त नहीं होते हैं।
  • बी लोलिता चरण 5 नामक छवि
    5
    मोटी प्लेटफार्म जूतों पर रखो। "मैरी जेन" इस फैशन के लिए परिपूर्ण हैं जूते के रूप में सोचें कि एक लड़की ने चर्च जाने के लिए पहना होगा। लोलिता शैली के लिए एक उपयुक्त जूता स्टूड्स या उच्च प्लेटफार्मों के साथ बंद और गोलाकार, साथ ही मोटी होना चाहिए। कम एड़ी वाले जूते "चाय पार्टी" भी बहुत लोकप्रिय हैं
  • गॉथिक या गुंडा जैसे कुछ शैलियों में जूते बहुत ही सामान्य हैं। जूते की एक और अच्छी पसंद विवियन वेस्टवुड की "रॉकिंग हॉर्स शूज" है, जिसमें एक "मैरी जेन" शैली है, जो लम्बे देखने के लिए एक लकड़ी के प्लेटफार्म के साथ है। आम तौर पर, सामने के हिस्से को गोल होता है और पीठ पर कटौती की जाती है।
  • एक लोलिता चरण 6.jpeg रहें
    6
    सहायक उपकरण का उपयोग करें एक अच्छी लोलिता छवि सही सहायक उपकरण के साथ बहुत बेहतर लग सकती है। विशिष्ट शैली के आधार पर आप बनाने का प्रयास करना चाहते हैं, आप कुछ अतिरिक्त सामान जोड़ सकते हैं जो इसे खड़े होंगे। निम्न सामानों में से कुछ का उपयोग करें और निम्न अनुभाग में विशिष्ट शैली बनाने के तरीके के बारे में अधिक जानें:
  • वाइज़र
  • कंस
  • प्राचीन शैली की जेब घड़ियों
  • हैंडबैग
  • भाग 2

    एक विशिष्ट लोलिता शैली चुनें
    छवि एक लोलिता चरण 7.jpeg रहें
    1
    खुद को "बुरी लड़की" के रूप में देखने का प्रयास करें पोशाक शैली "गोथिक लोलिता" सभी लोलिता शैलियों में सबसे लोकप्रिय में से एक है। एक रहस्यमय और नाटकीय श्रृंगार और हेयर स्टाइल के अलावा यह एक बहुत ही कम शैली वाला शैली है जिसमें एक flared स्कर्ट और आस्तीन है। कपड़े "डार्क लोलिता" शैली आमतौर पर काले या सुंदर काले रंग के होते हैं जैसे बैंगनी, गहरे लाल और नौसेना नीले
    • गोरो शैली लोलिटस "टूटी हुई गुड़िया" की तरह दिखने की कोशिश करते हैं, मजेदार लेकिन निर्दोष। लाल धब्बे वाले सफेद वस्त्र सबसे अच्छा विकल्प हैं। खूनी शैली का स्तर आपके ऊपर निर्भर करता है और कुछ चीज़ों से पट्टियों, एक गोफन या आपके कपड़ों के कुछ खूनों में भिन्न हो सकता है। सिर्फ उन चीजों का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो आपके परिवेश को गंदे नहीं करते हैं
    • शैली "लोलिता गुंडा" कपड़े, मोज़ा, जंजीरों और स्टडों की फड़फड़ाता है। स्तरित कपड़े शैली की कुंजी है, साथ ही साथ अपने मूल घुटने-ऊंचे स्कर्टों को अन्य बुनियादी गुंडा सामान के साथ पेश करते हैं। गुलाबी बाल और स्टड के साथ पट्टियां? बिल्कुल सही।
    • गुरो और गुंडा शैलियों की लोकप्रियता में गिरावट आई है और उन शैलियों के सामान ढूंढना मुश्किल हो सकता है।
  • बी लोलिता चरण 8. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को "सुंदर लड़की" के रूप में देखने का प्रयास करें कभी-कभी "मिठाई लोलिता" कहा जाता है, यह शैली अंधेरे गॉथिक रानी के अच्छे पक्ष की तरह है इसमें कई छोरियां, बाल पिंस और सिलवटें हैं। सामान्य तौर पर, इस संगठन में पस्टेल रंग जैसे गुलाबी, क्रीम सफेद, पाउडर नीले और हल्के लैवेंडर हैं, लेकिन इस प्रकार का एक वस्त्र किसी भी रंग का रंग, चेकर या किसी भी रंग का हो सकता है जब तक कि यह नीयन नहीं है। हेयर स्टाइल में आमतौर पर कर्ल और लहरें शामिल होती हैं।
  • पुआल टोकरियाँ, टोपी, फलों और "छांटना" प्रिंटों के साथ देश का संपर्क करें। अधिकांश लोलिता संगठनों को लोलिता शैली प्राप्त करने के लिए एक जम्पर स्कर्ट के तहत ब्लाउज पहनना चाहिए, लेकिन यह ब्लाउज के बिना भी पहना जा सकता है
  • शैली "राजकुमारी" के कुछ लोलिटस, जिन्हें "लोलिता हनी" के नाम से भी जाना जाता है, मुकुट, मुकुट, कपड़े और लंबे और असाधारण बालों के साथ अपने पोशाक को बढ़ा देते हैं।
  • इस शैली को बहुत सारे सफेद रंग या एक उल्लेखनीय रंग योजना का उपयोग करना चाहिए। कभी-कभी, "शिरो" और "कूरो" लोलिता (लोलिता का सफेद और लोलिता का काला) एक समान शैली का उपयोग काले और सफेद रंग में करते हैं, एक टीम के रूप में चलने के लिए जाते हैं। लोलिता दुनिया में प्रकाश और अंधेरे एक आम संयोजन है
    एक लोलिता चरण 9 जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
  • "वा लोलिता" पारंपरिक जापानी पोशाक को किमोनो, "सोड" या लंबी आस्तीन और "ओबी" या सैश के माध्यम से अपनी शैली में पेश करता है, जो किमोनो की खासियत है। प्रिंट और सहायक उपकरण आमतौर पर जापानी फूलों के विवरण और डिजाइन के साथ कवर किए जाते हैं। (नोट: यह बहुत परंपरागत होने के बिना नकल करने के लिए यह एक बहुत ही मुश्किल शैली है।) यह आमतौर पर एक लोकप्रिय शैली नहीं है।)
  • एक अभिजात लोलिता में शैली में पश्चिमी रोमांटिक शैलियों को शामिल किया गया है। सामान्य तौर पर, इसमें छापे, फीता, उथल-पुथल या धनुष नहीं होता है अक्सर, स्कर्ट लंबे होते हैं, कोर्सेट पहना जा सकता है और कमर पर कोर्सेट के साथ स्कर्ट सामान्य होते हैं। सिलवाया सिलवाया कोट लोकप्रिय हैं, जैसे कि ब्लफूज़, रैफल्स, टॉप हैट्स और वेल्स हैं।
  • बी लोलिता चरण 10 शीर्षक वाली छवि



    3
    एक अधिक मर्दाना लोलिता छवि आज़माएं हालांकि एक सोचता है कि लोलिता शैली काफी स्त्री है, कुछ संगठनों में शैली में मर्दाना शैली और "लड़के के कपड़े" शामिल हैं। यह लोगों की अपेक्षाओं को बदलने और अपनी शैली के साथ थोड़ा खेलना एक शानदार तरीका हो सकता है
  • कुछ लोलिट्स समुद्री और समुद्री विषय पर झुकाते हैं। नाविक कॉलर और गहरे नीले और सफेद रंग इस शैली को बनाते हैं। नौटिकल प्रतीक जैसे लंगर और लटकन बहुत अच्छे परिवर्धन हैं अधिकांश लोलिता शैलियों की तरह, स्कर्ट की संभावना होती है, स्कर्ट की संभावनाएं बहुत अधिक होती हैं, बहुत बार यह स्कर्ट खड़ा हो सकता है और इस संगठन में जेब के साथ एक छोटी आस्तीन ब्लाउज शामिल हो सकता है।
  • "कोडाना" या "मर्दाना शैली" लोलिता फैशन का एक अन्य सामान्य उप-शैली है। उदाहरण के लिए, महिलाओं के जूते और सामान "कैपरी" पैंट से घुटने तक पहुंचते हैं और इसमें आमतौर पर लेस ट्रिम के साथ हीम या फ्लाइट जैसे विवरण शामिल होते हैं।
  • अधिक मर्दाना देखने के लिए अन्य सामान्य सामान ब्रेसिंस्टर, संबंध, गेंदबाज टोपी और लंबी स्टॉकिंग्स हैं। सबसे असाधारण शैलियों में लेगिंग, कैन, शीर्ष टोपी और अन्य विक्टोरियन सामान शामिल हो सकते हैं।
  • भाग 3

    एक लोलिता रहो

    Video: Aaj Ki Khabar 6 April 2018 Latest News in Hindi

    बी लोलिता चरण 11. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    1
    नाटकीय विपरीत के साथ मेकअप का प्रयास करें अधिकांश लोलिता में एक श्रृंगार की नियमितता नहीं होती है जो कि विशेष रूप से जटिल होती है, लेकिन आम तौर पर एक पीला चेहरे छाया और लिपस्टिक के आधार पर नाटकीय प्रकाश के साथ जाती है जो विक्टोरियन शैली बनाने के लिए उपयोग किए जाते हैं।
    • गहरा गॉथिक शैलियों में इसी मेकअप, यानी, गहरा बैंगनी या गहरा लाल होंठ होना चाहिए बहुत अंधेरा छाया. मिठाई लोलिता शैली को त्वचा के टोन पर ध्यान देना चाहिए और गाल रोशन करना एक गुलाबी उपस्थिति बनाने के लिए
    • लोलिता शैली के लिए मेकअप हमेशा आवश्यक नहीं होता है यदि आप मेकअप नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे छोड़ सकते हैं और अपने संगठन को स्टाइल का काम करने दें।
  • बी लोलिता चरण 12. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि

    Video: Carl Sandburg's 79th Birthday / No Time for Heartaches / Fire at Malibu

    2
    अपने बाल अपने विशिष्ट शैली से मेल करें। विशेष रुचि के आधार पर आपको गॉथिक छवि बनाना होगा, आपको प्रत्येक शैली के लिए एक अलग केश की आवश्यकता होगी। सामान्य तौर पर, मिठाई लोलिटस को कर्ल की ज़रूरत होती है, जबकि गॉथिक या गहरे रंग का लोलिट्स अंधेरे, सीधे बाल वाले किनारों के साथ दिखाना चाहते हैं।
  • अक्सर, आराध्य शैली में रंगीन रोशनी भी होती है। गुलाबी wicks और काफी चंचल शैलियों lolitas के बहुत विशिष्ट हैं।
  • गहरे रंग की शैलियों में कभी-कभी बैंगनी हाइलाइट या अन्य प्रकार के रंग शामिल होंगे। लेकिन एक रंगा गोरा गहरे रंग के रूप में गॉथिक भी हो सकते हैं कुछ को देखने की कोशिश करें कि आप क्या पसंद करते हैं और अपने आप को बाकी हिस्सों से अलग करने का प्रयास करें।
  • बी लोलिता चरण 13.जेपीईजी नामक छवि
    3
    पहनने के लिए एक आकस्मिक लोलिता शैली की तलाश करें यह हर दिन कुछ हद तक कठिन पोशाक लोलिता हो सकता है, लेकिन अगर आप वास्तव में एक लोलिता होना चाहते हैं और सिर्फ एक कॉस्प्ले (पोशाक) के रूप में या एक anime सम्मेलन के लिए इसका इस्तेमाल नहीं, आप अपने आकस्मिक शैली एक का नेतृत्व करने में सबसे बुनियादी तत्वों को एकीकृत करने की सीख सकते हैं दैनिक लोलिता मूल लोलिता शैली के कई मध्यम संस्करण हैं जो अभी भी इस शैली के बुनियादी तत्वों को बनाए रखते हैं।
  • ब्लाउज और जूते के साथ गठबंधन करने के लिए एक सरल स्कर्ट और सरल बाल गौण खोजें। अपने आप को अपनी खुद की शैली में एक छोटी मादा सहायक जोड़ने के लिए समय दें, इसे अधिक स्पष्ट दिखाई देगा। सामान्य तौर पर, आपको लंबे पैंट का उपयोग करने से बचने होंगे।
  • अपने बालों और श्रृंगार में समय का निवेश करें जैसे कि आप अपने सबसे सुरुचिपूर्ण शयनकक्ष को दिखाना चाहते थे यहां तक ​​कि अगर आप केवल एक शर्ट पहनते हैं, तो आपका लोलिता भावना चमक जाएगी
  • बी लोलिता चरण 14 नामक छवि
    4

    Video: The Great Gildersleeve: New Neighbors / Letters to Servicemen / Leroy Sells Seeds

    गॉथिक और लोलिता बाइबल पढ़ें लिलीटस के लिए विभिन्न प्रकार के बाइबल हैं जो पहली बार 2000 के दशक में पहली बार प्रकाशित हुए थे, जिसका अनुवाद अंग्रेजी सहित हाल ही में कई भाषाओं में किया गया है। तस्वीरों के साथ, शैलियों का वर्णन और जीवन शैली मार्गदर्शकों की एक किस्म, इन किताबों को आम और लोलीटस के बीच लोकप्रिय और शैली में रुचि रखने वालों के बीच है।
  • एक लोलिता चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    5
    एक लोलिता या एनीम सम्मेलन में भाग लें बैठक लोलिता कुछ क्षेत्रों में आम बात है, इन अक्सर लोलिता जीवन का एक तरीका के रूप में इस फैशन पहने lolitas लिए बिल्कुल सही हैं जो लोग अपने जीवन में पारंपरिक घरेलू कौशल को शामिल करने में रुचि रखते हैं, साथ ही एक और अधिक परंपरागत शैली के रूप में या विक्टोरियन।
  • इसी तरह, एनीमे और कॉस्प्ले सम्मेलनों ऐसे स्थान हैं जहां आप अन्य लोलिटस से मिल सकते हैं। हालांकि, कुछ के लिए, यह एक "छिपाने" का अधिक है जो "वास्तविक" लोलिता के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए। फिर भी, यह फैशन पर कुछ सुझाव पाने के लिए और नए और रोचक lolitas को पूरा करने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती है
  • बी लोलिता चरण 16.jpeg नामक छवि
    6
    पारंपरिक घर कौशल सीखने पर विचार करें इस फैशन का हिस्सा बनने के अलावा, कुछ लोग लोलिता जीवन शैली का आनंद लेते हैं, जो सुंदर और सुरुचिपूर्ण जीवन के दर्शन के रूप में लोलिता शैली माना जाता है। कुछ लोगों के लिए, पाक के केक, कढ़ाई और सिलाई जैसे परंपरागत घरेलू कौशल इस शैली की सुंदरता का हिस्सा माना जाता है। हालांकि यह जरूरी नहीं है कि अगर आप सिर्फ एक नई शैली की कपड़े तलाश रहे हैं, तो ये लोलिता की जीवनशैली को अपनाने के तरीके हैं। कुछ परंपरागत घरेलू कौशल के बारे में निम्नलिखित लेखों की समीक्षा करें:
  • कढ़ाई कैसे करें
  • कैसे सीना करने के लिए
  • औसतन सुधार कैसे करें
  • सेंकना कैसे करें
  • भोजन को कैसे संरक्षित किया जाए
  • एक अच्छी गृहिणी कैसे बनें
  • बी लूलिटा चरण 17 नामक छवि
    7
    अपने लिए इस तरह तैयार हो जाओ शब्द "लोलिता" उपन्यास से एक ही नाम के व्लादिमीर नाबोकोव द्वारा आता है जो एक वयस्क व्यक्ति और एक युवा लड़की के बीच के संबंध को संबोधित करता है। अक्सर, शब्द का प्रयोग यौन आकर्षक लड़की को करने के लिए किया जाता है, लेकिन फ़ैशन इस व्याख्या से खुद को अलग करने की कोशिश करता है अधिकांश लोलिटस के लिए, इस शैली का उद्देश्य उस विचार के आधार पर "कामुक" या "आकर्षक" नहीं है जिसका मानना ​​है कि एक महिला को कैसे दिखना चाहिए। बल्कि यह एक पारंपरिक संस्करण को पुनर्प्राप्त करने का प्रयास करता है जो सुंदरता और स्त्रीत्व है। लोलिता शैली को ताकत दिखाने चाहिए
  • युक्तियाँ

    • क्या आप पैसे खर्च करने के बारे में चिंतित हैं? सीना सीखो! यह अधिक किफायती है और आपके लोलिटस कपड़ों को और भी अधिक खास दिखता है
    • अन्य लोलीटास प्रश्न पूछने से डरो मत! आपकी मदद करने में वे बहुत खुश होंगे
    • आपको केवल लोलिता कपड़े से भरा एक कोठरी की जरूरत नहीं है! आप सामान्य, कामुक कपड़े, सो सकते हैं, आदि कि लोलिता शैलियों के साथ कोई संबंध नहीं है क्या इसका मतलब है कि आप भ्रमित हैं? नहीं, बिल्कुल नहीं। आप अभी भी बहुत लोलिता हैं
    • "अंतर्राष्ट्रीय दिवस लोलिता" के रूप में, आप के रूप में कई Lolitas मित्र इकट्ठा होते हैं और एक अद्भुत दिन फोटो शूट बिताने और अपने शानदार lindura के साथ दुनिया को डराने और नवीनतम ब्रांड पोशाक प्रशंसक से अधिक के साथ अपने जुनून दिखा देंगे चाहिए -friend। आप उड़ान का उपयोग कर केवल एक ही कर रहे हैं (आप के अनुसार) दुनिया भर में हैं, तो आप अभी भी स्टारबक्स के अपने कप के लिए अपने प्रेमी से सब कुछ पर चमक डाल कर मजा कर सकते हैं, तो तैयार नहीं पीड़ितों है और उन्हें चमक के साथ एक बदलाव बनाने के लिए, खरीद अपने पसंदीदा ब्रांड के बारे में कुछ अच्छा, स्थानीय बुकस्टोर पर जाएं और कुछ दिलचस्प पढ़ें और बहुत सारी तस्वीरें लें आप भी एक लोलिता समुदाय में शामिल हो सकते हैं!
    • उदाहरण के लिए "शिरो लोलिता" के लिए, एक पूरी तरह से सफेद पोशाक के साथ कभी काला जूते न पहनें
    • अन्य लोलिट्स के साथ दोस्त बनना बहुत मुश्किल है और यह निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं। शायद अगर आप अपने समूह के दोस्तों को दिखाते हैं कि लोलिता शैली क्या दिखती है, तो वे उस तरह ड्रेसिंग भी शुरू कर सकते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ महिलाओं की गतिविधियों में भी भाग ले सकते हैं। लेकिन अगर उन्हें यह पसंद नहीं है, तो उन्हें मजबूर न करें।

    चेतावनी

    • इस शैली के साथ आपको रचनात्मक और अद्वितीय होना चाहिए जब आप लोलिता में पोशाक करते हैं तो आपको हमेशा अपने व्यक्तित्व को बनाए रखना चाहिए। इसके अलावा, आप अपने लोलिता कपड़े अपनी खुद की शैली से मेल कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com