ekterya.com

कैसे डिज्नी वर्ल्ड के लिए टिकट खरीदने के लिए

ऑरलैंडो फ्लोरिडा के डिज्नी वर्ल्ड दक्षिण, दुनिया के सबसे बड़े मनोरंजन के जटिल है और इसकी 4 थीम पार्क, 2 पानी पार्क, 23 होटल, शिविर और जिम और स्पा की तरह अन्य मनोरंजन सुविधाओं के लिए हर साल अधिक पर्यटकों को आकर्षित। चूंकि इसमें मनोरंजक और मनोरंजन विकल्पों की एक विस्तृत विविधता है, डिज्नी वर्ल्ड में अलग-अलग टिकट प्रदान किए जाते हैं जो आपको 1 या उससे अधिक दिनों के लिए एक बुनियादी टिकट बुक करने की सुविधा देते हैं और यदि आप चाहें तो कई विकल्प जोड़ सकते हैं। डिज़नी वर्ल्ड ख़रीदें खरीदने से आपको यह फैसला करना पड़ता है कि आप कौन सी विकल्प चाहते हैं और डिज़नी वर्ल्ड की वेबसाइट पर ऑनलाइन या ऑर्लांडो फॉन टिकिट जैसे दूसरे विश्वसनीय टिकट प्रदाता पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं डिज्नी वर्ल्ड के द्वार पर टिकट भी खरीद सकते हैं निम्न चरणों को पढ़ें और इसे कैसे करें पता चलता है।

चरणों

खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकिट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
नीचे बताएं कि आपको कितने टिकट चाहिए और उन लोगों की आयु जो उनका उपयोग करेंगे।
  • डिजनी टिकट 3 से 9 वर्ष के बच्चों के लिए, और वयस्कों के लिए टिकट, 10 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों के लिए टिकट में विभाजित हैं।
  • खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकट स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    टिकट खरीदने के लिए डिज़नी वर्ल्ड वेबसाइट पर जाएं
  • खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकट स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कर्सर "पार्क और टिकट" पर रखें एक मेनू दिखाई देगा। "थीम पार्कों के लिए टिकट" पर क्लिक करें। यह आपको एक ऐसे पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित करेगा जहां आप अपना "मैजिक वेट वे" टिकट कस्टमाइज़ कर सकते हैं, जो डिज़नी वर्ल्ड तक पहुंच देने वाले विकल्पों के साथ बेस टिकट हैं।
  • डिज्नी वर्ल्ड टिकिट खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    बच्चों और वयस्कों के लिए टिकटों की संख्या का चयन करें।
  • खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकिट शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5

    Video: The Great Gildersleeve: Fish Fry / Gildy Stays Home Sick / The Green Thumb Club

    यदि आप चाहें तो विकल्पों को जोड़कर अपना "मैजिक वेट वे" टिकट कस्टमाइज़ करें
  • "जादू आपका रास्ता" एक मूल टिकट है जिसमें प्रति दिन 1 थीम पार्क शामिल है। यह आपको पार्क छोड़ने और बाद में लौटने की अनुमति देता है, लेकिन आपको उसी पार्क में वापस जाना होगा जहां आप थे।
  • "पार्क हूपर" विकल्प आपको उसी दिन कई पार्कों का आनंद लेने की अनुमति देता है। इनमें जादू किंगडम, एनिमल किंगडम, एपकोट और डिज्नी की हॉलीवुड स्टूडियोज शामिल हैं उदाहरण के लिए, इन टिकटों के साथ आप मैजिक किंगडम पर जा सकते हैं, फिर बाहर जाकर उसी दिन एपकोट पर जा सकते हैं।
  • "जल पार्क मज़ा" विकल्प अधिक "की मदद से आप 2 पानी पार्क (डिज्नी की आंधी लैगून वाटर पार्क और डिज्नी की बर्फ़ीला तूफ़ान Beach वाटर पार्क) चुनें, ईएसपीएन खेल परिसर की वाइड वर्ल्ड, DisneyQuest इंडोर इंटरएक्टिव थीम पार्क या डिज्नी की ओक ट्रेल गोल्फ कोर्स।
  • सक्रियण के बाद "कोई समाप्ति" विकल्प आपको अपने दिनों का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता है। सक्रियण के बाद 14 दिनों के भीतर सभी टिकट का उपयोग किया जाना चाहिए।
  • अगर आप एक वर्ष के लिए 11 दिनों से अधिक थीम पार्क की यात्रा करने जा रहे हैं, तो वार्षिक पास खरीदने पर विचार करें।
  • Video: ORLANDO | Disney World vlog - MAGIC KINGDOM

    खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकिट खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    उन दिनों की संख्या चुनें, जिन्हें आप अपनी टिकट की अंतिम तिथि चाहते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यदि आप अधिक दिन जोड़ते हैं, प्रति दिन मूल्य सस्ता होगा। आप टिकट खरीद सकते हैं जो 1 से 10 दिनों के लिए आपको प्रवेश प्रदान करते हैं।
  • खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकटें शीर्षक शीर्षक छवि 7 चरण
    7

    Video: First Time at Disney California Adventure Park in Anaheim California: Travel with Kids

    "गाड़ी में जोड़ें" पर क्लिक करें। अपने क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन भुगतान करने से पहले आपको अपनी व्यक्तिगत जानकारी और ईमेल के साथ एक खाता बनाने के लिए कहा जाएगा
  • छवि खरीदें शीर्षक खरीदें डिज्नी वर्ल्ड टिकट चरण 8
    8
    भुगतान करें अपनी बिलिंग जानकारी दर्ज करें और टिकट भेजने का विकल्प चुनें।
  • Video: Delhi - Un día en Nueva Delhi y Old Delhi - Viaje por India - ZXM

    युक्तियाँ

    • जब आप उन्हें प्राप्त करते हैं तो आप उन्हें अग्रिम में खरीदा जाने पर आपके टिकट के पीछे फोटोकॉपी यदि आप खो गए हैं, तो आप उन्हें बदल सकते हैं, यह एकमात्र तरीका होगा।
    • आप ऑरलैंडो फॉन टिकेट्स और अंडरकाउचर टूरिस्ट जैसे अन्य वेबसाइटों पर भी डिज्नी वर्ल्ड टिकट खरीद सकते हैं, जो कभी-कभी अतिरिक्त छूट प्रदान करते हैं इसके अलावा, यदि आप ट्रैवल एजेंसी के माध्यम से हवाई टिकट और होटल के साथ सभी छुट्टियां बुक करते हैं, तो वे आपके लिए टिकट बुक कर सकते हैं।
    • अपने पति या पत्नी एक नेशनल गार्ड, सक्रिय या संयुक्त राज्य अमेरिका इसके बारे में सशस्त्र बलों से सेवानिवृत्त है रिज़र्व सदस्य है या आप एक विकलांग अनुभवी स्थायी रूप से आप सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि का हिस्सा हो सकता है। इसका मतलब है आप जब तक सितंबर 2000 आप या आपके पति या पत्नी डिज्नी वर्ल्ड के लिए टिकटों पर महत्वपूर्ण छूट प्राप्त कर सकते हैं टिकट जो स्थानीय रूप से डिज्नी पार्क टिकट कार्यालयों या हरे रंग के आधार पर दुकान, जाकर व्यक्तिगत रूप से टिकट खरीदने चाहिए डिज़नी वर्ल्ड में सैन्य होटल डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए आपको अपनी सैन्य आईडी दिखानी चाहिए।

    चेतावनी

    • इस्तेमाल किया डिज्नी टिकट खरीदने से बचें वे हस्तांतरणीय नहीं हैं, इसलिए मूल टिकटों में कुछ दिनों बाकी भी हैं, केवल मूल खरीदार उनका उपयोग कर सकते हैं।
    • धोखाधड़ी साइटों से सावधान रहें डिज्नी को अपने अधिकृत एजेंटों को डिज्नी नाम का यूआरएल में उपयोग करना पसंद नहीं है। किसी ऐसे पृष्ठ पर कभी खरीदना नहीं है जिसमें डिज्नी शब्द में यूआरएल है यह एक वैध एजेंट नहीं है और आप प्रवेश द्वार पर खोज की संभावना है कि टिकट सच नहीं हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com