ekterya.com

डोनाल्ड ट्रम्प की तरह कैसा लग रहा है

चाहे आप डोनाल्ड ट्रम्प से प्यार करते या नफरत करते हैं, इस करोड़पति व्यवसायी, टीवी व्यक्तित्व और संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की एक विशिष्ट शैली है। शायद, आप मीटिंग रूम में आपकी सफलता की नकल करना चाहते हैं या बस अपने आप को हेलोवीन के लिए पसंद करना चाहते हैं किसी भी तरह से, हम आपको इस लेख में सिखाना होगा कि आप अपने आप की तरह कैसे देख सकते हैं।

चरणों

भाग 1

डोनाल्ड ट्रम्प के बाल होने के कारण
लुक की तरह डोनाल्ड ट्रम्प चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने बाल हैं सभी लोग जानते हैं कि उनकी विशिष्ट सुविधा उनके बाल हैं। सावधान रहें जो आप से पूछते हैं - आप अपने जैसा अपने आप को देख सकते हैं, लेकिन सभी लोग इस बात से सहमत नहीं हैं कि यह अच्छा है। उनके बाल कई चुटकुले का उद्देश्य रहा है!
  • आपके बाल पारंपरिक हैं आपको पता चल जाएगा कि उसके पास लंबे बाल नहीं हैं, एक चोटी, एक आटा का काट, या ऐसा कुछ भी। इसके विपरीत, यह एक छोटे बाल है व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव ने उन्हें "नकली बाल" होने का आरोप लगाया और अन्य लोगों ने आरोप लगाया है कि उन्हें बाल ट्रांसप्लांट होने का आरोप है। क्या यह सच है? कोई नहीं सच में जानता है
  • हालांकि, तथ्य यह है कि आपके बाल दर्शकों के सामने सामने की तरफ आकर्षित होते हैं। यह मौलिक बात है आप उस पर बाल की एक पतित रेखा कभी नहीं देखेंगे (जब तक कि हवा नहीं गिरता है)। उनके बालों में एक पूर्ण वर्षा होती है जो पूर्णता का भ्रम पैदा करती है, जो उनकी मर्दानगी के साथ जुड़ी हुई है।
  • Video: ✅मोदी सबसे अलग प्रधानमंत्री कैसे है ? // WHAT IS DIFFERENT IN PM MODI ?

    लुक की डोनाल्ड ट्रम्प चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बाल वापस मध्य क्षेत्र में ब्रश करें सिर के शीर्ष पर एक चोटी बनाओ बालों के बाकी हिस्सों को ब्रश करें और पहली बार के तहत एक चोटी बनें। ध्यान रखें कि घोड़े की चोटी हमेशा आवश्यक नहीं होती है अपने बाल वापस ब्रश करने का साधारण तथ्य एक विकल्प है। इसे अपने ब्रश के साथ बैककॉम्बिंग करके फ्लाफ करें।
  • इसे अपने सिर में रखें इसे खींचो ताकि यह दोनों मंदिरों तक पहुंचे। इसे एक स्थान पर ठीक करें चोटी की चोटी को वापस ब्रश करें और इसे सिर पर रख दें ताकि यह एक टौपी जैसा लग सकता है। इसे स्थिर रखने के लिए इसे अलग रखें बालों को मुड़ें और इसे कंधे पर रखें
  • अपने बाल रखने का एक और तरीका यह आगे सूखना है। इसे मोड़ो और इसे वापस सूखा और इसे एक तरफ सेट करें। फिर, कंघी और दोनों तरफ बाल के बाकी हिस्सों को सूखा। मुख्य बात यह है कि सिर के एक तरफ के बाल मोटे बालों की रेखा देने के लिए आगे बढ़ते हैं। यह संभव है कि उसने कुछ बाल grafts लागू किया है।
  • लुक जैसे डोनाल्ड ट्रम्प चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Biography kim jon un

    3
    बालों का सही रंग रखें उनके बाल स्थायी रूप से गोरा हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितना पुराना है, वह कभी भी पूरी तरह से ग्रे या सफेद नहीं होता, हालांकि कभी-कभी उसे अपने कानों के पास सफेद पैच के साथ देखा जाता है।
  • अपने बालों को रंगे रखो और इसे भूरे रंग के कुछ गोरा बनाओ उन्होंने hairspray या बाल लगानेवाला का उपयोग कर भर्ती कराया है।
  • टिंट अपने भौहें अपने बालों के साथ मैच के लिए ट्रम्प के कुछ अनुकरणकार अपने भौंक को सफेद करते हैं ट्रम्प के भौहें एक ही सुनहरा गोरा हैं जो उसके बाल हैं। आप इसे कभी भी अंधेरे भौहों के साथ नहीं देखेंगे
  • लुक की डोनाल्ड ट्रम्प चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आम तौर पर, वह एक तन है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनका रंग थोड़ा नारंगी दिखता है यह प्रभाव शायद एक स्प्रे तन का परिणाम है। संक्षेप में, वह कभी भी उपक्रमों को बहुत पीला नहीं दिखता
  • अपनी उपस्थिति प्राप्त करने के लिए, आप एक कमाना लोशन खरीद सकते हैं और इसे कई दुकानों में प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में उसकी तरह दिखना चाहते हैं तो आपको आपकी त्वचा पर थोड़ा सा रंग चाहिए।
  • ट्रम्प अनुकरणकर्ता कहते हैं कि उनकी उपस्थिति स्थिर नहीं है क्योंकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनकी त्वचा का सूक्ष्म निरंतर परिवर्तन होता है।
  • भाग 2

    डोनाल्ड ट्रम्प के रूप में पोशाक
    लुक की तरह डोनाल्ड ट्रम्प चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक बेसबॉल टोपी खरीदें जो कहती है "अमेरिका को वापस आना शानदार है।" डोनाल्ड ट्रम्प कैसे विज्ञापन करना जानता है उन्होंने खुद को एक साधारण नारा के साथ परिभाषित किया है, और आमतौर पर एक बेसबॉल टोपी के साथ देखा जाता है जिसे लिखा गया है।
    • यह कैप इसकी सबसे आसानी से व्याख्यात्मक विशेषता है अगर लोग आपको इसका इस्तेमाल करते देखते हैं, तो उन्हें तुरंत पता चल जाएगा कि यह ट्रम्प का एक संदर्भ है। आम तौर पर, वह एक सफेद या लाल टोपी का उपयोग करता है
    • आप इसे कई वेब पेजों में ऑनलाइन खरीद सकते हैं चाहे आप उसके बारे में राजनीतिक रूप से सोचते हों, ज्यादातर लोग मानते हैं कि वह विपणन को समझता है। वह एक स्पष्ट और यादगार नारे की शक्ति को जानता है, और यह उसका है।
  • लुक जैसे डोनाल्ड ट्रम्प चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: Muslims & the Indian Grand Narrative

    2
    एक का उपयोग करें बिजली टाई, अधिमानतः सुसंगत लाल रंग के और डिजाइन के बिना। वह "शक्ति का रंग" का उपयोग करता है आम तौर पर, वह एक सूट और एक टाई पहने हुए देखा जाता है, और जब वह एक का उपयोग करता है, तो वह आमतौर पर लाल रंग का चयन करता है कुछ पर्यवेक्षकों ने देखा है कि, जब ट्रम्प टीवी शो "अपरेंटिस" पर था, तो वह एक लाल टाई पहनते थे। फिर, उसने इसे बदल दिया - कभी-कभी वह गुलाबी और पीले रंग के संबंधों का उपयोग करता है हालांकि, जब उन्होंने संयुक्त राज्य की राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ना शुरू किया, तब उन्होंने लाल टाई उठाया।
  • आप इसे धनुष टाई या कुछ गैर-पारंपरिक परिधान के साथ कभी नहीं देखेंगे। यदि आप एक लाल टाई का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि यह एक नीला रंग का उपयोग करता है लाल संबंधों के अधिकार और भरोसा, साथ ही साथ जुनून इस तरीके से, अगर आप यह बताते हैं कि आपके पास कंपनी के लिए स्पष्ट दृष्टिकोण है, तो यह एक अच्छा रंग है आप लगभग पृथ्वी टन का उपयोग करके इसे कभी नहीं देखेंगे
  • वह अपने संबंधों को बाहर खड़े करना चाहता है, इसलिए वे उज्ज्वल और बोल्ड रंग हैं। यह आम तौर पर सुसंगत, उज्ज्वल या नाटकीय रंगों के संबंधों से जुड़ा होता है डिज़ाइन का उपयोग करते समय, यह क्षैतिज पट्टियों या ज्यामितीय छवियों के साथ हो सकता है। उसी तरह, उनके संबंध व्यापक हैं पतले होने वाले लोगों के लिए ऑप्ट न करें



  • लुक की तरह डोनाल्ड ट्रम्प चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक सूट पहनें, लेकिन अपनी जैकेट बटन मत करो यह आपका बैज है शक्ति का महान टाई है, अगर हम इसे कह सकते हैं, एक phallic प्रतीक। इस बिंदु पर दबाव डालने के लिए, उन्होंने अपनी जैकेट को लगभग कभी भी नहीं लगाया।
  • उनकी वेशभूषा पारंपरिक हैं आप इसे एक क्लासिक नौसेना नीले सूट और सूक्ष्म धारीदार शर्ट में देखेंगे। वह "बैठक के कमरे में व्यापारिक व्यक्ति" होने की उपस्थिति है। यह एक नज़र है कि टीवी शो "अपरेंटिस" है, जो एक डिजाइन के बिना एक गहरे नीले रंग का टाई लाल शक्ति के साथ एक पारंपरिक अंधेरे सूट का उपयोग करते थे में प्रभुत्व स्थापित करने सफलता है।
  • उनकी वेशभूषा कुछ हद तक वर्ग होने के लिए जाने जाते हैं। यह आमतौर पर उन्हें फिट नहीं करता है ट्रम्प को अमीर, तटस्थ रंगों से चिपका जाता है, जैसे कि कोयला ग्रे या नौसेना नीला।
  • जब आप इसे आरामदायक कपड़ों के साथ देखते हैं, ये आमतौर पर गोल्फ कोर्स में जाने के लिए पारंपरिक और उचित होते हैं। आप इसे उत्कीर्ण आद्याक्षर और खाकी पैंट के साथ एक जैकेट के साथ देख सकते हैं। आम तौर पर, उनके ड्रेस शर्ट सफेद होते हैं
  • भाग 3

    डोनाल्ड ट्रम्प की शारीरिक भाषा मास्टर करें
    लुक जैसे डोनाल्ड ट्रम्प चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसके जैसे बोलो लोगों ने अपनी अपील को अलग करने के प्रयास में अपने भाषण पैटर्न का अध्ययन किया है उन्हें उनके चलने में कुछ मूलभूत पैटर्न मिल गए हैं
    • वह एक थोड़ा नाक स्वर के साथ बोलता है एक ट्रम्प नकल "छेड़छाड़ विश्वास" के रूप में अपनी छाप का वर्णन करता है।
    • न्यूयॉर्क टाइम्स ने ट्रम्प द्वारा 95,000 शब्दों का विश्लेषण किया और लगातार पैटर्न पाया आरंभ करने के लिए, वह आम तौर पर "हम" शब्द का उपयोग करते समय एक सामुदायिक आवाज के साथ बोलता है और अक्सर अपने वाक्यों में "आप" का प्रयोग करके अपने दर्शकों तक सीधे बोलता है।
    • वाशिंगटन पोस्ट ने 6 348 टीयंस का विश्लेषण किया है जो आपने किया है और पाया है कि 11% अपमान और हमले थे और 89% अपने आप को बढ़ावा देने और घमंड करने के शामिल थे। उनका मुख्य लक्ष्य उनके राजनीतिक विरोधियों थे।
    • वह एक माना जाता है और खतरनाक "अन्य" नाम या नाम नहीं बनाता है, जो एक खतरनाक काल्पनिक तत्व बनाता है वह लगातार दोहराव का उपयोग करता है और उसकी भाषण पैटर्न आमतौर पर बहुत द्विआधारी होते हैं और सूक्ष्म या भूरे रंग के क्षेत्रों में कमी होती है।
  • लुक जैसे डोनाल्ड ट्रम्प चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने भाषण में भावनात्मक अपील का प्रयोग करें आपके भाषण पैटर्न व्यक्ति पर हमला करते हैं, न कि विचार या स्थिति। बार-बार, वह अपने राजनीतिक विरोधियों को "भयानक", "कमजोर" या "बेवकूफ" जैसे झुकते शब्दों के साथ बताते हैं। अवलोकन करने के लिए कुछ भारी विशेषण का उपयोग करें
  • यह भावनात्मक अपील पर केंद्रित है, जो ग्रीक दार्शनिकों के रूप में जानते थे "रेहटोरिक" कारण के लिए अपील करके बयानबाजी भावनाओं की अपील के रूप में परिभाषित होती है
  • तरीके भाषण पैटर्न का उपयोग करने के वादे कर रहे हैं या व्यक्त mandatos- गहरे आक्रोश एक प्रतिशोध की भविष्यवाणी करने से पहले एक बुरा व्यवहार बातचीत के बीच में अचानक बंद कर दिया भावना व्यक्त, और अपने शब्दों को दोहराने उनके विचारों और भावनाओं को आवर्धित करने के लिए।
  • लुक जैसे डोनाल्ड ट्रम्प चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: Rosenstein Confirms Trump Campaign Was Spied On Much Earlier Than Previously Stated

    3
    अपने जेस्चर करें वह सत्ता के इशारों का उपयोग करता है जो अधिकार और ताकत व्यक्त करता है। वह यह दिखाना चाहता है कि वह "विजयी" है एक शुभकामना के रूप में अपना हाथ बढ़ाएं, जैसे कि अनुकरण करनेवाले के अनुसार "उन्हें जाने दें, यहां से निकल जाएं"।
  • उदाहरण के लिए, अपने हाथ का खुलकर उपयोग करें वह अक्सर एक दृढ़ संकेत दे रहे हैं कि अंगूठे के ऊपर सब कुछ ठीक है
  • एक और आम इशारा जिसका वह उपयोग करता है वह एक उंगली से हवा को हिट करने के लिए है, जो कि अवलोकन को बल देते हुए हाथों के हाथों को लहराते हुए और इसे मुट्ठी में बदल देता है। यह उनके सबसे आम इशारों में से एक है इसे "हाथ-छड़ी इशारा" कहा जाता है, और बिल क्लिंटन अक्सर इसकी विविधता का इस्तेमाल करते थे
  • लुक की तरह डोनाल्ड ट्रम्प चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने चेहरे का भाव डालना वह चेहरे के संकेतों के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करने का एक मालिक है। कभी-कभी, ये प्रतिउत्पादक हैं उनके चेहरे की अभिव्यक्ति के बारे में कुछ मेम का निर्माण होता है
  • यह लगातार हो जाता है कि वह आँखों के माहौल में अपनी टकटकी बदल देता है। आपका लक्ष्य गंभीर और कठोर दिखना है और अपने आप को पेश करना है जैसे कि आप ध्यान से सुन रहे हों यह आपके शरीर के साथ संचार करता है जब आपके विरोधियों ने ऐसा कुछ कहा जो वे पसंद नहीं करते हैं, तो अपने होंठों को दबाएं। अपने विरोधियों के प्रति अपने धड़ को एक संकेत के रूप में मुड़ें, जिसे आप उनसे डरते नहीं हैं।
  • खुलेपन को व्यक्त करने के तरीके के रूप में अपने हाथों के साथ जबाव करते समय अपने हथेलियों को रखें। जब वह एक मंच के सामने होता है तो आगे बढ़ता जाता है और इसके ऊपर दोनों हाथ रखता है जैसे कि कुछ पुश-अप कर रहे हैं, जो शरीर भाषा विशेषज्ञ एक शक्ति आंदोलन मानते हैं। सीट और अपने सिर को बहुत आगे बढ़ें।
  • वह आम तौर पर मुस्कुराता है और, जब वह करता है, वह लगभग कभी अपने दाँत नहीं दिखाता है उनकी मुस्कान चेशायर बिल्ली की शैली में एक बड़ी मुस्कान की तरह अधिक है इसका अर्थ है कि आपके पास एक रहस्य है - आपके पास ज्ञान है जो अन्य लोगों के पास नहीं है।
  • घबराहट जब वह घृणा दिखाना चाहता है वह अपनी आँखें, झटके और मुस्कुराते हुए मुस्कुराते हुए भी मुड़ता है ये रणनीति पूछताछ को पटरी से उतारने वाले हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक टोपी पहनते हैं, तो लोग जान लेंगे कि आप उसके जैसा बनने की कोशिश कर रहे हैं।
    • अपनी विशिष्ट अहंकार (कुछ लोग विश्वास कह सकते हैं) को माहिर अपनी अपील के लिए महत्वपूर्ण है

    चेतावनी

    • ट्रम्प विवादास्पद है। यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो आप एक बिजली की छड़ी बन जाएंगे
    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com