ekterya.com

कैसे ग्रंज शैली में पोशाक के लिए

ग्रंज सौंदर्य एक ही नाम से योग्य संगीत दृश्य से प्रेरित है - यह आरामदायक, गंदी पोशाक की शैली है और जिसमें फलालैन शर्ट प्रबल होते हैं। ग्रैज स्टाइल 80 के दशक के अंत में सिएटल में और 9 0 के दशक की शुरुआत में उभरा जब एलिस इन चेन्स, निर्वाण और पर्ल जैम जैसे समूह (संगीत की दुनिया में बात करने के लिए बहुत कुछ दे रहे थे) शुरू कर रहे थे। ग्रंज स्टाइल में कपड़े पहनने के लिए, आपको एक थ्रिफ्ट स्टोर पर जाना होगा, चीर जीन्स और पूर्ण पोशिटीम के एक दृष्टिकोण का अधिग्रहण करना होगा।

चरणों

भाग 1

ड्रेस अप
इमेज शीर्षक ड्रेस ग्रेन चरण 1
1
एक मैला देखो जाओ ग्रुंग की लापरवाह सौंदर्यशास्त्र और "मुझे सब कुछ परवाह नहीं है" के एक रवैये की विशेषता है जो कामगार वर्ग के ठेठ कपड़े के साथ गुंडा शैली को जोड़ती है। यदि आप ग्रंज शैली में पोशाक करना चाहते हैं, तो आपको साफ और सुव्यवस्थित देखने का कोई इरादा देना होगा। [[
  • कर्ट कोबेन (निर्वाण से), कोर्टनी लव (होल से), विलियम डुवल (ऐलिस इन चेनस), आदि जैसे कुछ प्रसिद्ध ग्रंज आंकड़ों की तस्वीरों के लिए इंटरनेट पर खोजें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज स्टेप 2
    2
    क्रेस्ट स्टोर में खरीदारी करें ग्रंज शैली में पोशाक के लिए, आपको मूल रूप से सस्ते कपड़े पहनना पड़ता है और उन्हें लापरवाह पहनना पड़ता है कई दूसरे हाथ के स्टोर हैं जहां आप पहना और आराम से कपड़े पा सकते हैं। कुछ बड़े रखने के लिए ऊपर के कपड़ों के आकार की तलाश करें मूक टन और काले रंग की ड्रेसिंग और शर्त पर चमकदार रंगों से बचें
  • दूसरे हाथ की दुकानों में आप आसानी से जींस पाएंगे जो आसानी से फाड़ सकते हैं (डेनिम कपड़ों के बारे में अधिक जानने के लिए चरण 4 पढ़ें) बचत दुकानों में जीन्स अधिक पहना जाता है और फीका (ग्रंज स्टाइल की आंतरिक विशेषताएं) हो जाती हैं।
  • इमेज शीर्षक ड्रेस ग्रुंज स्टेप 3
    3
    एक फलालैन शर्ट में निवेश करें एक ग्रंज अलमारी पृष्ठभूमि में आवश्यक वस्तुओं में से एक एक फलालैन शर्ट है फलालैन शर्ट, परिधान जो सामान्य रूप से काफी सस्ते होते हैं, को 90 के दशक में ग्रंज स्टाइल में शामिल किया गया था और अभी भी इस सौंदर्य के सबसे प्रतिनिधि प्रतीक हैं। फलालैन शर्ट की तलाश में सुस्त और थोड़ा फीका पड़ा हुआ रंग दोनों लड़के और लड़कियां छोटी बाजू वाली शर्ट या लंबे बाजू वाली अंडरवियर शर्ट पर प्लस-साइज़ फलालैन शर्ट पहन सकती हैं।
  • लड़कियों के लिए, ग्रंज स्टाइल का क्लासिक उदाहरण एक ब्लैक शर्ट, स्कर्ट स्टाइल के साथ एक फ्लेननेल शर्ट का संयोजन हो सकता है बेबी गुड़िया (गुड़िया) और जूते "डॉक मार्टन" मोटी एकमात्र
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 4
    4
    अपने आप को कुछ फट जींस खरीदें बेहतर अभी तक, अपनी जींस को चीर लें और उन्हें डाल दें फट जीन्स ग्रंज स्टाइल का एक और प्रतीक है। ध्यान रखें कि कारखाने में पहना या फाड़े गए नए जींस घर पर फाड़ और मैदान से अलग हैं। एक अधिक प्रामाणिक ग्रंज शैली प्राप्त करने के लिए, अपनी जींस को चीर कर दें अच्छा ग्रंज जीन्स की अन्य विशिष्ट विशेषताएं ब्लीच के दाग, पहना कपड़े और पतलून की थोड़ी व्यापक कटौती हैं।
  • गर्मियों के लिए, फड़फड़ाहट और फंसे हुए छोटे जींस की तलाश करें या उन्हें खुद बनाओ.

    Video: कैसे करने के लिए | ग्रंज सौंदर्यबोध

    छवि ग्रांज चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • 5
    अपने पसंदीदा गुंडा या ग्रंज समूह के टी-शर्ट का उपयोग करें ग्रंज शैली गुंडा शैली और कामकाजी वर्ग के ठेठ कपड़े के बीच एक संलयन से उभरी। इस द्वंद्व के कारण ग्रुंज सौंदर्यशास्त्र का एक अन्य प्रमुख तत्व आपके पसंदीदा समूह से एक शर्ट है। निर्वाण शर्ट पर शर्त (लेकिन निर्वाण केवल नहीं), पर्ल जाम, एलिस इन चेन्स, मुधनी, साउंड गार्डन, पीएडब्ल्यू, होल और अन्य ग्रंज समूह।
  • एक बात जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए (यदि आप अपने शर्ट पर समूहों की छवि को शामिल करना और प्रामाणिक ग्रुंज शैली में पोशाक करना चाहते हैं) तो यह है कि आपको वास्तव में संगीत सुनना होगा जो आप अपने सौंदर्य के साथ दर्शाते हैं। 80 के दशक के उत्तरार्ध और 90 के दशक के प्रारंभिक ग्रंज समूहों को सुनो, लेकिन अपने क्षेत्र में ग्रंज दृश्य की जांच भी न करें। एक स्थानीय ग्रुंज समूह का अनुसरण करना शुरू करें या अपना फ़ॉर्म बनाएं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 6
    6
    कई परतों के साथ पोशाक जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, ग्रन्ज सौंदर्यशास्त्र, आराम की मांग का परिणाम है, और उपस्थिति के बारे में चिंतित नहीं है। एक प्रामाणिक ग्रंज शैली पाने का एक अच्छा तरीका कपड़े के कई परतों का उपयोग करना है एक ग्रंज ग्रुप शर्ट या एक इनडोर लंबी आस्तीन शर्ट (या आप चाहते हैं कि कपड़े की कई परत) पर एक बड़ी फलालैन शर्ट या बैगी स्वेटर लगाओ। एक और बात को ध्यान में रखना चाहिए कि आपको एक साथ पोशाक नहीं करना है।
  • भाग 2

    जूते और सहायक उपकरण
    इमेज शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 7
    1
    उन सैन्य जूते को नष्ट करें प्रामाणिक ग्रंज प्रशंसकों में आमतौर पर लेस के साथ जूते और स्नीकर्स पहनते हैं (एक कॉन्सर्ट में नृत्य करने के लिए सबसे उपयुक्त) विशेष रूप से, "डॉक मार्टेंन्स" (या सस्ता अनुकरण) जैसे सैन्य बूट ग्रुंज सौंदर्यशास्त्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यदि आपको किसी बचत दुकान में "डॉक मार्टेंज़" की एक जोड़ी मिलती है, तो अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 8
    2
    उच्च-शीर्ष स्नीकर्स में निवेश करें ग्रंज स्टाइल के अन्य जूते की विशेषता उच्च गन्ना (जैसे कन्ववर या सबसे सस्ता नकल) पहने हुए हैं। फिर, एक थ्रिफ्ट स्टोर पर जाकर देखने के लिए कि आप किस प्रकार के पहने जूते पाते हैं।



  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 9
    3
    छेद के साथ मोजे पहनने पर विचार करें यद्यपि वे गर्म, फटके और छेने वाले स्टॉकिंग्स को रखने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं, किसी भी ग्रंज लड़की की अलमारी के लिए आवश्यक पूरक हैं उन्हें एक काली पोशाक शैली के साथ मिलाएं बच्ची गुड़िया, कुछ पुराने और बड़े जूते, और एक गहन लाल लिपस्टिक और आप जाने के लिए तैयार होंगे।
  • छवि ग्रैंड स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ऊन कैप रखें (यदि आपको लगता है जैसे) ग्रुंज के अनुयायियों को टोपी पहनकर ठीक प्रकार की विशेषता नहीं है, लेकिन कभी-कभी ऊन टोपी लड़कों और ग्रंज लड़कियों के सिर को सजी हैं। चमकीले रंग की ऊन टोट्स (किसी भी परिस्थिति में फ्लोरोसेंट गुलाबी ऊन कैप का चयन न करें) का उपयोग करने से बचें।
  • क्या आप अपने आप को ऊन टोपी नहीं पहनते हैं? एक फीका रूमाल लें और इसे सिर, गर्दन, बाल के चारों ओर लपेटें ... - जैसा कि आप चाहें
    छवि ग्रांज स्टेप 10 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 11
    5
    बहुत सारे जवाहरात का उपयोग न करें सबसे ज्यादा, एक अच्छा चमड़े के कंगन में निवेश करें यदि आपके कानों में छेद हैं, तो बिना किसी चमक के कुछ सरल झुमके डालें। ग्रंज स्टाइल में ड्रेसिंग को प्रभावित करने के लिए ड्रेसिंग नहीं होता है आप की संभावना पर विचार भी कर सकते हैं कानों में फैलाएंगे।
  • भाग 3

    बाल और श्रृंगार
    इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज स्टेप 12
    1
    बालों और बालों पर असंतुष्ट शर्त लगाओ ड्रेसिंग के लिए, कंघी अपने बालों के लिए आपको एक अत्याधुनिक शैली चुनने की ज़रूरत नहीं है। ग्रंज के अधिकांश अनुयायियों को लंबे और बालों वाले बाल पहनते हैं, कभी-कभी कुछ चिकना (इस शैली की दूसरी विशेषता स्वच्छता के लिए लापरवाही होती है)। अपने बालों को वह क्या करना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 13
    2
    अपने बालों को लंबे समय तक छोड़ दें जैसा कि हमने अभी उल्लेख किया है, ग्रंज स्टाइल के बहुत से अनुयायियों ने अपने बालों को यह करना चाहता है। इसका मतलब यह है कि आप इसे काटने के लिए भूल सकते हैं और अपने बालों के प्राकृतिक आकार के आधार पर इसे घुंघराले या चिकना कर सकते हैं। किसी भी ग्रंज कॉन्सर्ट में भाग लें और आप देख सकते हैं कि दोनों लड़के और लड़कियां लंबे बाल पहनती हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 14
    3

    Video: 5 किफायती DIY ग्रंज संगठनों

    रुको या अपने बाल डाई कुछ ग्रंज अनुयायी प्रक्षालित या रंगे बालों को पहनना पसंद करते हैं। पागल हो जाओ और नए रंगों की कोशिश करें, या आपके बाल को एक गोरा टोन लगभग सफेद रंग में पहनने के लिए डीकोलोट करें। जब आपका बाल बढ़ता है और आपका प्राकृतिक रंग फिर से दिखता है, तो आपको तुरंत अपनी जड़ें मरने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। मानो या न मानो, रंगे बालों के साथ संयुक्त प्राकृतिक रंग की जड़ों ग्रंज दृश्य के बहुत विशिष्ट हैं।
  • "कूल एड" जैसे रंगीन पेय बनाने के लिए पाउडर तैयार करने के साथ अपने बाल मरने पर विचार करें अगर आप अभी तक अधिक ग्रंज शैली प्राप्त करना चाहते हैं इस तरह, इसके अतिरिक्त, आपको बालों के लिए परिष्कृत रंगों पर पैसा खर्च नहीं करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस ग्रुंज चरण 15
    4
    एक काले पेंसिल के साथ अपनी आँखें बनाएं यदि आप श्रृंगार पहनने का फैसला करते हैं, तो मस्करा का उपयोग करने के लिए शर्त लगाएं और एक ब्लैक प्रोफाइल ब्लर इसे लागू करने के बाद श्रृंगार को धब्बा। आदर्श मेकअप प्रभाव है "मैंने एक ग्रंज कॉन्सर्ट में रात बिताई है अंडरग्राउंड डांस नॉन स्टॉप। "इसका मतलब यह है कि आपको काली आँख पेंसिल और जितना संभव हो उतनी छाया को धुंधलाना चाहिए।
  • कुछ ग्रंज लड़कियां अपने होंठों को गहरे लाल या गार्नेट रंगना पसंद करती हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको कॉल करना नहीं चाहिए posero, ग्रंज सौंदर्यशास्त्र का पालन करने के लिए अपने आप को सीमित नहीं है - यह भी रवैया अपनाने! ग्रंज के दर्शन का अध्ययन करें संगीत में गहराई से जाओ और सबसे महत्वपूर्ण कदम मत भूलना: बस अपने आप हो!
    • आप अपने ग्रंज शैली से खुश हो सकते हैं, लेकिन आप नकारात्मक समीक्षा भी प्राप्त कर सकते हैं। आपको बस उन्हें सुनने के लिए तैयार रहना होगा। यह महत्वपूर्ण है कि आप अन्य लोगों की नकारात्मक राय को ध्यान न दें आप क्या चाहते हैं बाकी से अलग होना है, तो इस तरह के रूप में कार्य।
    • मॉल में कारखाना-फट जीन्स खरीदने या नाई की दुकान पर अपने बाल मरने से पैसे बर्बाद मत करो - ये खर्च अत्यधिक और अनावश्यक हैं। अपनी जींस के माध्यम से एक ब्लेड पास करें और अपनी उंगलियों से उन्हें तेज करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com