ekterya.com

कैसे yodel गाने के लिए

जब आप देश के गायक या पश्चिमी गायन योडेल को सुनते हैं, तो क्या आप चाहते हैं कि आप ऐसा कर सकें? क्या आपने इसे करने की कोशिश की है, लेकिन क्या आपने खुद को एक सच्चे योडेल गायक के रूप में नहीं सुना? निम्नलिखित चरणों से आपको आपके ब्लॉक पर सबसे अच्छा योदेल गायक बनने में सहायता मिलेगी।

चरणों

Video: Kishore Kumar-Yodeling singing tips-सात दिन में यूडलिंग कैसे सीखे

फाल्सेटो एक गायन तकनीक है जो गायक की आवाज़ की सामान्य सीमा से अधिक टोन में आवाज़ पैदा करता है। अस्वीकरण: अपने जोखिम पर निम्नलिखित (चेक) निर्देशों का पालन करें। कोई गारंटी नहीं है

विधि 1

पहला व्यायाम: अपनी शुद्ध क्षमता निर्धारित करें

Video: Chicken Attack // Song Voyage // Japan //

1
एक स्पष्ट, धूप दिन पर, बाहर जाएं और अपने घर के दरवाजे के पास रहें (सुरक्षा कारणों से)। सड़क के दूसरी तरफ (या क्षेत्र, लंबाई, आदि। 15 मीटर की न्यूनतम दूरी) अपने पड़ोसी से चिल्लाओ। जैसे शब्द "हे", "वाह!" और "जाओ" वे हैं जो सबसे अच्छा काम करते हैं बतख और जल्दी से अपने घर के अंदर वापस आओ और न दिखाएं यदि संभव हो तो अपना दरवाज़ा सुरक्षित रखें
  • 2
    आपके पास क्या मिला वैज्ञानिक रूप से बोलते हुए, क्या आपने ध्यान दिया कि आप न केवल अपने फेफड़ों की सभी शक्तियों से चिल्लाते हैं, बल्कि अपनी आवाज की सभी शक्तियों के साथ भी नहीं? यदि नहीं, फिर से प्रयास करें, और इस बार आप के अंदर सुनो! क्योंकि यह वही है जो "मैंने मेरी आवाज उठाई" का अर्थ है आपकी आवाज़ अधिक हो जाती है, आपकी छाती (तकनीकी शब्द) से आवाज के शीर्ष पर खतरनाक तरीके से करीब पहुंचती है। और वह यही है जो आपकी सबसे बड़ी शक्ति साबित करता है, जो हमें गाना गाते हैं!
  • विधि 2

    दूसरा व्यायाम: अपने फाल्सेटो का पता लगाने

    जोड़ों यह एक साथ कर सकते हैं

    1
    अपने पसंदीदा चिड़ियाघर में जाओ और प्राइमेट्स की तलाश करें
  • 2
    एक चिंपांज़ी की आवाज़ सुनो जब वो उत्तेजित हो जाए, जैसे जब वे एक-दूसरे का पीछा करते हैं या जब उन्हें खिलाया जाता है, तो घर जाओ
  • 3



    आपके मुंह से पहले बंद हो गया, चिड़ियाघर ध्वनि की नकल करने का प्रयास करें। हो गया! आप पहले से ही अपने falsetto पाया इसे ज़्यादा मत करो! यह सब के बाद अपने बचपन का अवशेष है उसे खज़ाना!
  • महिलाओं के लिए: एक आदमी के फाल्ससेट पर काबू पाने का प्रयास करें आवाज जो आप करते हैं जब चिल्लाने प्रकृति से थोड़ा अधिक होना चाहिए। अब यह अनुक्रम में बार-बार दोनों आवाज़ें बजाती है (हे-आईहह, जीओ-आईआईएच ...)।
  • विधि 3

    तीसरे अभ्यास: पहले दो को जोड़ती है
    1
    पहले दो अभ्यासों के अपने संचित ज्ञान के साथ, जंगल के योगल की नकल करने की कोशिश करें, छाती से अपने फाल्सेटो तक आगे और आगे आओ। चिंता मत करो अगर आप फिल्म की तरह बिल्कुल नहीं सुनते हैं: यह सुंदरता है! यह एक प्रकार का सुधार गीत है और मैं केवल आपकी रचनात्मकता और व्यक्तिगत भावनाओं से सीमित है। अब आप yodel (शॉवर में अनन्य उपयोग के लिए) गा सकते हैं!
  • 2
    आप ऑक्बॉर्फ़स्ट के अपने स्थानीय संस्करण में भाग लेने या म्यूनिख, जर्मनी में ट्रैवल पैकेज खरीदने और योडेल के स्वर्गदूतों को सुनकर कलात्मक स्तरों पर अपने योग गीत का बेहतर आकार दे सकते हैं। (वैकल्पिक)
  • विधि 4

    अंतिम परीक्षा (अनुशंसित)
    1

    Video: मैं हूं झूम झूम झुमरू - झुमरू गीत - किशोर कुमार - मधुबाला - मज़ा गीत - Filmigaane

    शिविर या चढ़ाई करें तीन गवाह (या अन्य पारिवारिक) की आवश्यकता है। उस जगह को कुछ प्रकार (चट्टानी) पहाड़ या जंगल के साथ लंबा (उचित) स्वस्थ पेड़ देना चाहिए। एक गर्म दिन के दौरान (जिस तरह से हमने पाठ्यक्रम की शुरुआत में उल्लेख किया था), एक गहरी सांस लेते हैं और अपने दिल की इच्छाओं के अनुसार जितना ज्यादा गाते हैं प्राकृतिक प्रतिध्वन (तीव्रता और सुंदरता भिन्न हो सकती है) द्वारा प्रदान किए गए अतिरिक्त सुधार पर ध्यान दें। आपने इसे बनाया!
  • 2
    आपके गवाहों की आंखों में आश्चर्य और आपके धड़कते हुए दिल की बात एक अच्छी तरह से योग्य इनाम होगी। अपनी प्रगति को जारी रखने के लिए वर्ष में दो बार दोहराएं। आपके (अब सुधार) जीवन के साथ अच्छे भाग्य!
  • युक्तियाँ

    • बस हिम्मत! डरो मत!
    • यदि पहले आप अपनी आवाज़ को तोड़ नहीं सकते हैं, तो अपनी छाती आवाज से सिर में अपनी आवाज की कोशिश करें। तो, एह-एएच कैपिटल अक्षर हैं जहां आपको अपना आवाज तोड़ना चाहिए।

    चेतावनी

    • यह सुनिश्चित करने से पहले कि आपके मुंह में कुछ भी नहीं है।
    • अभ्यास करने के लिए, एक पृथक जगह की तलाश करें जहां आपका पड़ोसियों / परिवार / प्रियजनों / किशोरियों को बीच में नहीं आना चाहिए या आपको परेशान नहीं कर सकता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com