ekterya.com

एक शिक्षक को कबूल करने के लिए, जिसे आपने धोखा दिया था

Desahogate! यदि आपने एक परीक्षा में धोखा दिया था, तो यह कबूल करने का समय हो सकता है।

चरणों

छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 1
1
सम्मान के लिए दोषी महसूस करें यह अत्यंत महत्वपूर्ण है आपको एक ऐसा ग्रेड मिलता है जिसकी आप लायक नहीं थी और आपकी कक्षा में एक स्थिति है जो गलत तरीके से आपके नीचे दूसरों को बताती है, उन्हें प्रभावित करती है। विश्वविद्यालयों में आपकी योग्यताएं और उनमें भी एक छोटी उतार-चढ़ाव प्राप्त होती है MATTERS निष्कर्ष: यह गलत था। क्या आप पहले से ही दोषी महसूस करते हैं?
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 2
    2
    किसी पार्क या किसी चीज़ के लिए बाहर जाएं, और संगीत के साथ अपना आइपॉड या सेल फ़ोन लें
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 3
    3
    एक गीत रखें जिसे आप पसंद करते हैं लेकिन एक विषय के साथ जो आपके उद्देश्य को पूरा करता है। अनुशंसित गीत: लड़कियों, "अरे अफसोस" लाल उपकरण की तरह लड़कों "गिर सीखना" और "कार का पीछा", "स्नो पेट्रोल स्टीवन टायलर और सैन्टाना" बस बेहतर महसूस ", लिंकिन पार्क" ब्रेकिंग द हैबिट ", "या" अलाव अबाउट "ऑल अमेरिकन रिजेक्स द्वारा"।
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 4
    4
    समझें कि गाने सुनने के दौरान आपने ऐसा क्यों किया। अपने आप से पूरी तरह ईमानदार रहें किसी भी मामले में, आप केवल एक ही है जो सुन रहा है। क्या आपने खुद को ऐसा करने को मजबूर किया? क्या यह कुछ आवेगपूर्ण था? क्या आप कुछ कोशिश करना चाहते हैं? क्या आप उस अच्छे रेटिंग के लिए बेताब थे? क्या आप अध्ययन करने के लिए बहुत आलसी थे? क्या आप उस समय एक जटिल स्थिति से गुजर रहे थे? क्या आपके परिवार, मित्र, पति, प्रेमी या प्रेमिका का कोई सदस्य मर गया?
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 5
    5
    जब तक आपके पास अच्छा नहीं है तब तक संगीत सुनें और आप अगले कदम से पहले धोखा क्यों की ईमानदार विचार अगर आप तय नहीं कर सकते हैं, तब तक अधिक संबंधित गाने सुनें जब तक आपके मन में कुछ न हो। यदि आप ईमानदार हैं, तो अपने विचारों को व्यवस्थित करने के लिए 2 से अधिक गाने नहीं लेना चाहिए। यह आपको उचित मानसिक स्थिति में रखना चाहिए और आपको अपने शिक्षक का सामना करने के लिए साहस इकट्ठा करने में मदद करेगा।
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 6
    6
    अपने इरादों के बारे में एक बार आपके आइपॉड को बंद करें (यदि आप अपने नसों को शांत करने के लिए मध्य में हैं तो गीत के अंत तक इंतजार करें)
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 7
    7
    समझें कि आप परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं सजा लेने के लिए तैयार रहना बहुत जरूरी है, ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जिसे आपको डरना चाहिए। लोगों ने पहले धोखा दिया है, यह आम है और यह भी एक भयानक अपराध नहीं है। खैर, आप एक बार गिर गए अपने आप से कहें कि भले ही सबसे बुरा होता है (सबसे बुरी बातों के बारे में सोचें, यह एक ऐसी स्थिति है जहां नकारात्मक सोच के लायक है), आप इसे संभाल सकते हैं आपको निलंबित या निष्कासित किया जा सकता है यदि आप निलंबित हैं, तो 2-वर्ष की विश्वविद्यालय में आवेदन करें, लेकिन अगर आपको निष्कासित कर दिया गया है, तो एक वयस्क शिक्षा केन्द्र पर जाएं।
  • Video: गोंडी धर्म के अपमान पर भड़कीं आदिवासी लेखिका, दिया यह करारा जवाब




    छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 8
    8
    अपने आप को बताओ कि भले ही यह पहली बार जब आप अपराध के लिए प्रतिबद्ध है, तो आप को निष्कासित और जब ऐसा होता है, आप प्रौढ़ शिक्षा केंद्र पर अंकित करना और एक बार यह हो जाए, नौकरी पाने के।
  • Video: Zeitgeist Addendum

    छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 9
    9
    सबसे खराब के लिए तैयार करें, लेकिन अपने प्रोफेसर के कार्यालय की भावना को हराया नहीं। शक्ति के साथ दर्ज करें तुम क्या करोगे धोखाधड़ी को पकड़ना गलत है, लेकिन धोखाधड़ी को कबूल करना थोड़ा अधिक सम्मानजनक है
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 10
    10
    आराम करो और मजबूत हो। 4 साल के विश्वविद्यालयों के लिए आवेदन में सवाल शामिल नहीं है "क्या आपने कभी धोखा दिया है?" (अधिकतर), वे पूछते हैं "क्या आपको कभी निलंबित, निष्कासित या परिवीक्षा पर रखा गया है?"। अगर जवाब हाँ है, तो 4 साल के विश्वविद्यालय में आवेदन न करें क्योंकि वे आपको अस्वीकार कर देंगे। एक खुले द्वार नीति के साथ एक 2 साल की उम्र के लिए आवेदन करें या एक प्रौढ़ शिक्षा केंद्र के लिए साइन अप करें।
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 11
    11
    अपने शिक्षक के नजदीक जाओ और कुछ कहने लगे जैसे "मैंने कुछ किया है जिस पर मुझे गर्व नहीं है" या "मैंने कुछ किया है जो मैं पछताता हूं"। यह सब एक ही बार में मत कहो फिर गहन साँस लें, एक बड़ी सांस लें और सब कुछ समझाएं, जिसमें आपके द्वारा पहचान किए गए इरादे भी शामिल हैं, जबकि संगीत सुनना ध्यान देना है।
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 12
    12
    समझाओ कि आप अपने कार्यों के परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं (भले ही आप अंदर डर से मर गए हों) इससे पहले कि आपका शिक्षक जवाब दे सके यह भी कहते हैं कि आप सहमत होंगे कि यदि आप अतिरिक्त क्रेडिट के साथ इसे हासिल कर सकते हैं तो यह विशेष रेटिंग समाप्त हो जाएगी। उन्होंने यह भी जोर देकर कहा कि आप स्कूल को निराश करने के लिए बहुत दुखी हैं।
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 13
    13
    शिक्षक के जवाब की प्रतीक्षा करें आप बहुत खुश नहीं होंगे इसलिए अन्यथा अपेक्षा न करें लेकिन एक बार फिर, आपने इसे स्वीकार कर लिया है, जो मूल्य है। एक व्यवस्था पर आने की कोशिश करो अपने आप को किसी प्रकार की सजा से इस्तीफा दें, लेकिन यह दर्शाता है कि आप अपनी त्रुटि को दूर करने के लिए उत्सुक हैं। स्कूल में मदद करने या अतिरिक्त काम करने के लिए स्वयंसेवी
  • छवि जिसे आप एक शिक्षक के नाम से कहते हैं`ve Cheated Step 14
    14
    अपने आप को याद दिलाना है कि अगर तुम उसके साथ ईमानदार हो, शिक्षक को समझना चाहिए कि केवल यह एक गलती थी और यद्यपि आपको दंडित किया है, यह इतनी गंभीर नहीं होना चाहिए कि।
  • युक्तियाँ

    • मजबूत हो हर कोई गलती करता है और आप अपना सही सुधारने की कोशिश कर रहे हैं
    • बातचीत में चुप्पी छोड़ने की कोशिश न करें जहां शिक्षक खत्म होने से पहले आपको कुछ कह सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी कहानी पहले बताएं।
    • धोखा देने के लिए आपका शिक्षक आपके लिए निराश हो सकता है, लेकिन यदि आप एक अच्छे छात्र हैं, तो आप अपना आत्मविश्वास वापस ले लेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप परिणामों को स्वीकार करते हैं याद रखें कि आप ईमानदार थे और आपने कबूल किया था, जो आपको अन्य लोगों से बेहतर बनाता है जो धोखा देते हैं और कभी भी इसे स्वीकार नहीं करते हैं। इसके अलावा, क्या आप इसे किसी और के लिए स्वीकार करने को नहीं मानते हैं?
    • सजा का निर्णय लेने के बाद भी, दोहराना कि आप बहुत खेद है और आप अपनी धोखाधड़ी की समस्या को दूर करने के लिए मदद की तलाश करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com