ekterya.com

कैसे एक लड़के के साथ बातचीत शुरू करने के लिए

एक लड़के के साथ वार्तालाप शुरू करना बेहद मुश्किल हो सकता है, खासकर जब यह खूबसूरत लगता है लेकिन अगर आप इसे अपने लिए पर्याप्त साहस के साथ बांटने का प्रबंधन करते हैं, तो परिणाम इसके लायक हो सकते हैं। लड़के के साथ सार्थक वार्तालाप में संलग्न होने के लिए कुछ सरल और आसान सुझाव और युक्तियां का पालन करना आसान है।

चरणों

भाग 1
मुझे बात करो

आरंभ करें एक बातचीत के साथ लड़के चरण 1
1
अपने आप को परिचय. सबसे सीधा तरीका उसके प्रति एक आदमी के सिर के साथ एक बातचीत शुरू करने और अपने आप को लागू करने के लिए। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह काम पर नया लड़का है, सुंदर पुरुष है कि आप स्कूल के गलियारों में देखा, या कैफेटेरिया में सुंदर अजनबी अपने कंधों वापस फेंकता है, अपने चेहरे और दृष्टिकोण पर मुस्कान लाने के वह विश्वास के साथ नमस्ते कहो, अपना नाम कहो और तुम्हारा पूछो। अगर आप भाग्यशाली हैं, तो वह वहाँ से पालन करेंगे!
  • एक बार जब आप लड़के का नाम पता लगाते हैं, तो वार्तालाप में अक्सर इसका इस्तेमाल करें। लोग अपने स्वयं के नाम सुनना चाहते हैं, जो बातचीत को और अधिक व्यक्तिगत बनाता है और आपके बीच अंतरंगता की भावना पैदा करता है।
  • कुछ कहो "हाय, मैंने तुम्हें यहाँ के आसपास देखा है और मैंने सोचा कि मैं आ सकता है और खुद को पेश कर सकता हूं मेरा नाम केट है, तुम्हारा क्या है? " सरल!
  • आरंभ करें एक बातचीत के साथ लड़के चरण 2
    2
    उन परिस्थितियों का उपयोग करें जो आपके चारों ओर हैं बातचीत शुरू करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक है कि आपसे बात करने के लिए पर्यावरण की परिस्थितियों का लाभ उठाएं यह सचमुच कुछ भी हो सकता है, जैसे समय, यातायात, या खेल के खेल के परिणाम। आप उसे सीधे या अपने आप से टिप्पणी कर सकते हैं, उम्मीद कर सकते हैं कि वह इसे एक अवसर के रूप में देखता है और जवाब देता है।
  • समय की बात एक तुच्छ बातचीत की तरह लग सकता है, लेकिन यह काम करता है। कुछ कहने की कोशिश करो "सुंदर दिन, हुह? क्या आपको सूरज की चमक पसंद नहीं है?"। जब आप किसी के साथ बातचीत शुरू नहीं करते हैं, पहला बिंदु बर्फ को तोड़ने और संचार की एक पंक्ति खोलना है एक बार जब आप यह कर लेंगे, तो आप अधिक रोचक विषयों पर जा सकते हैं।
  • यदि आप ट्रेन या एक हवाई जहाज़ पर एक सुंदर आदमी के बगल में बैठे हैं, तो देरी या यात्रा के झटके के लिए अपने आप से आहें और गलती कीजिए। अगर वह दिलचस्पी रखते हैं, तो वह यह जवाब देने के लिए एक संकेत के रूप में लेगा कि वह इससे सहमत हैं। एक बार आपका ध्यान हो जाने पर, आप वहां से जा सकते हैं!
  • आरंभ करें एक बातचीत के साथ लड़के के चरण 3
    3
    उसे मदद के लिए पूछिए पुरुष महिलाओं की मदद करना पसंद करते हैं वे इस तरह से जैविक रूप से प्रोग्राम किए जाते हैं इसलिए, संकट में एक युवती की मदद करने में समय-समय पर उन्हें शामिल करने से बातचीत शुरू होती है। आपकी मर्द ताकत और अपनी मांसपेशियों को अपील करने से आपका आत्मविश्वास बढ़ता जाएगा और आपको अपने साथ अधिक सहज महसूस होगा, जिससे बातचीत को और अधिक आसानी से प्रवाह की अनुमति मिलेगी।
  • यदि आप भारी फ़ाइलों के ढेर या भारी बॉक्स से जूझ रहे हैं, तो पूछें कि क्या यह लोड को हल्का बनाने में आपकी सहायता कर सकता है। अगर आप कॉफी की जार नहीं खोल सकते या पानी की बोतल के ढक्कन को खोलना नहीं चाहते हैं, तो देखिए कि क्या वह आपका पक्ष है
  • आपकी मदद करने के बाद मुस्कुराते हुए और उनका धन्यवाद करने के लिए सुनिश्चित करें - जब कोई अच्छा काम करता है तो सभी को थोड़ा प्रशंसा मिलती है। और वह अगली बार लॉन्च करने के लिए तैयार होगा, मदद करने के पहले अवसर पर।
  • यह कदम भी एक चेतावनी के साथ आता है: अतिरंजना नहीं करते आप एक आदमी का सम्मान करना चाहते हैं, साथ ही उसका ध्यान भी है, इसलिए कभी-कभी संकट में युवती को नहीं खेलते हैं या आप बेकार होने की छाप देंगे।
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    उसे प्रशंसा। लड़कियों, क्यों अपने पुरुष खर्च एक वास्तविक और उत्साही प्रशंसा अच्छा जगह में डालता है और बातचीत में आपकी रुचि का अनुकूलन के रूप में के रूप में ज्यादा चापलूसी की तरह बच्चों को। खर्च तारीफ एक बातचीत के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है, और आप के रूप में अंतरंग या आकस्मिक रूप में आप चाहते हो सकता है, आप कैसे सुरक्षित महसूस करते हैं पर निर्भर करता है।
  • यदि आप सक्षम महसूस करते हैं, तो इसकी अविश्वसनीय आँखें, उसके महान पेटी या उसके जॉर्ज क्लूनी मुस्कुराहट से ढूंढें यह आपको यह बताना देगा कि आप उसे शारीरिक रूप से आकर्षक पाते हैं, जो सभी लड़के सुनना पसंद करते हैं
  • यदि आप थोड़ा कम स्पष्ट होने का ढोंग करते हैं, तो उसे अपने सुरुचिपूर्ण सूट, अपनी कायरता टी-शर्ट या आपके कोलोन के लिए प्रयास करें जो बहुत खुशबू आ रही है - उसे पता है कि उसके पास बहुत अच्छा स्वाद है
  • काम पर या खेल के मैदान पर अपने प्रदर्शन के लिए करो, यदि आप उस पल में मौजूद हैं उसे बताओ कि वह प्रस्तुति में एक महान काम किया है या वह बहुत अच्छी तरह से खेला उसे पता चलेगा कि आप उसे विशेष ध्यान दे रहे थे।
  • वैकल्पिक रूप से, आप उसे कम व्यक्तिगत के लिए चापलूसी कर सकते हैं यदि आप अपने कुत्ते को चलते समय उससे मिलते हैं, तो वह उसके बजाय कुत्ते को फटता है (अधिक अंक अर्जित करते हैं) या उसे बताओ कि आप दोपहर के भोजन के समय सैंडविच की अपनी पसंद का अनुमोदन करते हैं। कुछ ऐसा है जो आपका ध्यान खींचता है और आपको बात करता है।
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक प्रश्न पूछें प्रश्न एक बातचीत के लिए अच्छा प्रारंभिक बिंदु होते हैं, खासकर यदि आप थोड़ा असहज महसूस करते हैं, जैसा कि वे एक बहाना जानकारी के लिए खोज करने के बहाने के तहत पुरुष से बात करने को प्रदान करेगा। प्रश्न जितना चाहें उतना छोटा और सरल हो सकता है सवाल है कि एक छोटे से "हाँ" या "नहीं" के रूप में इस, परेशानी हो सकती बनाने बातचीत के साथ जवाब दिया जा सकता गायब से बचने की कोशिश करें।
  • यह ऐसे प्रश्नों को ऐसे तरीके से तैयार करता है कि यह जवाब को लगता है, या कम से कम एक मोनोसाइलबिक प्रतिक्रिया से अधिक प्रदान करने के लिए मजबूर है। पुरुष कभी-कभी थोड़ा ऊब हो सकते हैं, इसलिए थोड़ा मदद करने का प्रयास करें जल्द ही आपको पता चल जाएगा कि आप कितना समय चाहते हैं उससे आपको उससे ज्यादा दिलचस्पी है।
  • पूछने का प्रयास करें कि क्या आपके पास एक कलम है या अगर आपने कल रात बास्केटबॉल खेल देखा है। इस समय यह उनके ध्यान को आकर्षित करने और उन्हें बातचीत में संलग्न करने के बारे में है, इसलिए विषय के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें।
  • भाग 2
    उसे बात कर रखो

    एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    एक आम हित खोजें आम हित खोजना बातचीत के लिए सोने की तरह है जब आपको एक विषय मिल जाता है जिसे आप दोनों के बारे में बात करने का आनंद लेते हैं, तो वार्तालाप बहुत आसानी से बह जाएगा यहां तक ​​कि अगर यह कुछ है जो आपको विशेष रूप से अच्छी तरह से सूचित नहीं है, तो बहुत सारे प्रश्न पूछकर और चर्चा को संभालने के लिए उन्हें बताकर अपनी रुचि दिखाएं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आप दोनों फुटबॉल देखते हैं, तो उनकी पसंदीदा टीम के बारे में पूछें, जो उन्हें लगता है कि उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और वे इस वर्ष का सामना करेंगे। एक बार जब आप उसे शामिल कर लेते हैं, तो उसे कुछ नहीं रोक दिया जाएगा, और वह शायद सोचता है कि आप दिलचस्पी लेने के लिए एक महान लड़की हैं।
    • कपड़े, डेस्क या सामान के बारे में अपने स्वाद के बारे में सुराग एकत्र करें। यदि आप एक बैंड के साथ एक शर्ट पहनते हैं, बिंगो! उसे संगीत पसंद है यदि आपके पास डेस्कटॉप पृष्ठभूमि के रूप में एक सर्फ छवि है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप लहरों पर सवारी करना पसंद करते हैं। छोटे विवरणों को ध्यान में रखते हुए आपको वार्तालाप में रुचि रखने के लिए सही विषय चुनने में मदद मिल सकती है।
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    2
    खुले प्रश्न पूछें. सचमुच बातचीत करने के लिए और अपने लड़के की हितों और व्यक्तित्व को जानने के लिए, ओपन-एंड प्रश्न पूछना महत्वपूर्ण है। एक-शब्द या दोहरावपूर्ण उत्तर के साथ प्रश्नों से बचें, जो बिना सोचे, वह स्वचालित रूप से उत्तर देगा।
  • उदाहरण के लिए, साथ बातचीत शुरू करने से बचें "आप कैसे हैं?" जिसके लिए वह शायद एक के साथ reflexively का जवाब "महान" या एक "अच्छी तरह से"। इसके बजाय, पूछने का प्रयास करें "आपने इस सप्ताह के अंत में क्या किया?" या "नए मालिक के बारे में आप क्या सोचते हैं?" , जो उसे अपने जवाब के बारे में सोचने के लिए मजबूर करता है और वास्तव में, एक वाक्य बनाते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप से एक प्रश्न पूछने की कोशिश कर सकते हैं "दोनों" या "ओ", एक मजाक बहस शुरू करने के लिए। उससे पूछिए कि क्या वह पसंद करते हैं "द सिंपसंस" या "परिवार के लड़के", रॉक या हिप हॉप, हैम्बर्गर्स या हॉट डॉग आप जो उत्तर देते हैं उसका जवाब दें, इसे हल्के ढंग से साबित करें और जल्द ही दोनों हँसेंगे।
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    सुनना आप जो बोलते हैं उससे ज्यादा संवादात्मक लेबल इंगित करता है कि आपको हमेशा बात करना चाहिए यही कारण है कि आपके पास दो कान और केवल एक मुंह है, है ना? इसलिए जब आप गेंद को रोल करने के लिए फेंक देते हैं, बातचीत के दौरान एक कदम वापस लेते हैं और सुनते हैं कि वह क्या कहेंगे। मुझे थोड़ी देर के लिए बातचीत के प्रभारी होने दें- अगर आपने गौर नहीं किया है, तो पुरुष आमतौर पर अपनी आवाज की आवाज पसंद करते हैं।
  • यहां तक ​​कि जब आप बात नहीं करते हैं, तो बातचीत में व्यस्त रहने का प्रयास करें। मुस्कुराहट के साथ बोलने वाली चीजों की सराहना, मंजूरी या उपयुक्त चेहरे का भाव और इशारों का उपयोग करें।
  • अपनी बातचीत के दौरान एक अच्छा श्रोता होने के नाते दो बातें करता है: दे लड़का पता है कि तुम सावधान कर रहे हैं और आप आसानी से बात कर सकते हैं, जबकि आप भी अगर तुम सच में लगता है कि यह देखने के लिए एक मौका दे रहे हैं, तो आप एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अनुमति देता है मैं इस आदमी को अपना समय समर्पित करने के लिए माफी चाहता हूँ।
  • लड़कों के प्रकार की बातों के लिए, आपको उनके व्यक्तित्व का बहुत अच्छा विचार मिलेगा और आप सोच सकते हैं कि क्या आप अगले कदम लेना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि, आइए ईमानदार रहें, अगर आपको इसे अब दिलचस्प नहीं मिल रहा है, तो आपको नियुक्ति में इसे और अधिक दिलचस्प नहीं मिलेगा।
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    4

    Video: How To Be INSTANTLY More ATTRACTIVE To Women - Scientifically Speaking!

    एक दिलचस्प सवाल पेश करें दूसरी ओर, यदि आपके पास कुछ नहीं कहना है, तो शायद आपको वह नहीं मिलेगा बहुत दिलचस्प दैनिक बातचीत से परे अपनी बातचीत को बढ़ाने के लिए एक दिलचस्प या उत्तेजक सवाल है जो आपको लगता है और जो निश्चित रूप से आप को प्रभावित करेंगे। उसके बारे में सोचने के लिए उसे कुछ दे दो और बातचीत समाप्त होने के बाद आप उसके सिर में रहेंगे।
  • उदाहरण के लिए, मजेदार लेकिन दिलचस्प प्रश्न पूछें, "यदि आप दुनिया में किसी भी स्थान पर जा सकते हैं, तो यह कहां होगा?", "यदि आपका घर जल रहा था, तो क्या तीन चीजें आप बचेंगे?" या "यदि आप एक काल्पनिक चरित्र थे, तो आप कौन होंगे?" ये सवाल आपको उम्मीद करेंगे कि आप मुस्कुराएंगे और आपको अपने व्यक्तित्व का थोड़ा सा विचार देंगे।
  • या फिर आप थोड़ा और अधिक गंभीर और व्यक्तिगत बन सकते हैं और जैसे प्रश्न पूछ सकते हैं "क्या आप कभी प्यार में रहे हैं?", "जीवन में आपको सबसे ज्यादा अफसोस क्या है? " ओ"दस साल में आप अपने आप को कहाँ देखते हैं?"
  • सिर्फ स्पष्ट होने के लिए, वे ऐसे प्रश्न नहीं हैं, जिन्हें एक वार्तालाप शुरू करने के लिए कहा जाता है, या जो कुछ भी नहीं से पूरी तरह से आते हैं यदि आप करते हैं, तो शायद वह सोचता है कि आप थोड़ा पागल हो रहे हैं। ये प्रश्न सबसे अच्छा आरक्षित हैं जब शुरुआती असुविधा बीत चुकी है, शायद कुछ पेय के बाद
  • एक शीर्षक के साथ प्रारंभ करें वार्तालाप प्रारंभ करें



    5
    पॉप संस्कृति थीम को बाहर निकालें संवादात्मक मामलों में पॉप संस्कृति एक पुरानी और विश्वसनीय विषय है हर कोई, उनके स्वाद की परवाह किए बिना, फिल्मों, संगीत, टेलीविज़न शो, किताबों या नवीनतम असाधारण नामों के बारे में कुछ कहने के लिए होगा जो मशहूर हस्तियों ने अपने बच्चों को रखा। आपके स्वाद के बारे में क्या कोई विचार है, आप पूछ सकते हैं कि क्या आपने एक विशेष फिल्म देखी है, अगर आपने किसी विशेष पुस्तक को पढ़ा है या अगर आपने एक लोकप्रिय बैंड के नए रिकॉर्ड की बात सुनी है।
  • यह पॉप संस्कृति के एक पहलू की बात आती है, जिसमें वह अपने आप को एक विशेषज्ञ मानता है, जब वह लड़के की राय या सिफारिश पूछने का भी प्रयास करता है पुरुष अपने विशाल ज्ञान को दिखाने के लिए प्यार करते हैं, विशेष रूप से एक मनोरंजक दर्शक होने से पहले
  • उदाहरण के लिए, यदि आप वुडी एलेन फिल्मों को पसंद करते हैं लेकिन कभी भी नहीं देखा, तो उससे पूछिए कि कौन से शुरू करना सबसे अच्छा है। क्या आपको सुरक्षित महसूस होता है? शायद आप उसे एक साथ देखने का सुझाव दे सकते हैं।
  • या यदि आप यादृच्छिक पर कुछ भी पा सकते हैं जैसे कि वह आप के रूप में जानकार है, तो आप भाग्य में हैं। 70 के अंधेरे गुंडा रॉक बैंड या फ्रेंको-बेल्जियम हास्य के अपने पढ़ने के लिए अपने प्यार के साथ इसे मुद्रित करें तब वह सोच सकता है कि आप कर रहे हैं "आदर्श"।
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    6
    एक उच्च नोट के साथ समाप्त होता है एक लड़के के साथ एक सफल बातचीत में अंतिम कदम यह जानना है कि कब सुन्दरता से रिटायर करना है आप इसे हमेशा अधिक छोड़ना चाहिए, आपको संकेत लेने और छोड़ने के लिए नहीं करना चाहिए। एक विशेष रूप से सफल मजाक या कहानी के बाद आपको रिटायर करना चाहिए। उसे बताओ कि आपको काम या घर पर वापस जाना चाहिए। उम्मीद है कि आप निराश होंगे कि आप जा रहे हैं, और अगली बार आपके साथ बोलने का मौका पाने के लिए उत्सुक होंगे।
  • यदि आपको लगता है कि चीजें वास्तव में अच्छी तरह से चल रही हैं और आप इस लड़के को अब और भी पसंद करते हैं, तो इस क्षण का लाभ उठाएं और सुझाव दें कि आप में से दो दिन काम के बाद कॉफी या पेय के लिए निकल जाते हैं। यदि आपको बहुत ही असहज महसूस हो रहा है, यह ज़ोर से कह रहा है, फिल्मों की लड़कियों की तरह करते हैं और कागज के एक टुकड़े पर अपनी संख्या स्लाइड करें।
  • आपके जाने से पहले, आपको सीधे उसे आंखों में देखना चाहिए, थोड़ा मुस्कुराएं और उसे बताएं "मुझे वाकई तुमसे बात करना पसंद आया, (व्यक्ति का नाम)"। यह व्यक्तिगत है, यह flirty है और यह एक सरल से अधिक यादगार है "बाद में देखें"।
  • भाग 3
    सही संकेत भेजें

    एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    1
    मुस्कान और हंसी लड़कों को खुशहाल, मुस्कुराते हुए और मुस्कुराते हुए लड़कियां की तुलना में अधिक आकर्षित होते हैं, जो कि स्कॉल्स, बतख का सामना करना पड़ता है। यह सच है मुस्कुराहट आपको बोलने के लिए अपना मुंह खोलने से पहले अधिक अनुकूल और सुलभ बनाता है तुरन्त वह आपके साथ अधिक सहज महसूस करेगा और खोलने के लिए अधिक तैयार होगा। अपने चुटकुले पर हंसते हुए अपने अहं को उत्तेजित करेगा और आपको अच्छा महसूस कर देगा, जबकि आप को और अधिक आकर्षक लग जाएगा। दोनों के लिए विजय
  • Video: लड़की को पटाने के तरीके | लड़की से बातचीत कैसे शुरू करें | HOW TO START TALK WITH A GIRL IN HINDI

    एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र 13:13
    2
    आँख से संपर्क करें. नेत्र संपर्क सफल बातचीत के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है I इसके बारे में सोचो यदि आप लगातार अपनी आँखें बदल रहे हैं या दूसरी तरफ देख रहे हैं, तो आप अनाड़ी और असहज महसूस करेंगे, जैसे कि आपको वहां रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है। पर्याप्त दृश्य संपर्क परियोजनाओं का विश्वास और रुचि को इंगित करता है, जो वास्तव में आप को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। सावधान रहना सावधान रहना, यह सिर्फ अप्रिय है।
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ चरण 14
    3
    सूक्ष्म रहें ठीक है, तो आप इस आदमी को यह जानना चाहते हैं कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन आपको उसके चेहरे के सामने यह लहरने की ज़रूरत नहीं है आप उस पर मुस्कान कर सकते हैं, आँख से संपर्क कर सकते हैं, अपने चुटकुले पर हंसी कर सकते हैं और उससे सवाल पूछ सकते हैं, लेकिन अक्सर ऐसा मत करो या अपने शब्दों के लिए एक अधीर पिल्ला की तरह प्रतीक्षा करें। कुछ रहस्य को बनाए रखने की कोशिश करें और इसे अपना ध्यान दिखाने के लिए थोड़ा काम करें। शिकार जैसे लड़कों को याद है?
  • आरंभ करें एक बातचीत के साथ लड़के चरण 15
    4
    अपनी सर्वश्रेष्ठ छवि देखें आकर्षण हमेशा शारीरिक नहीं है, न ही यह होना चाहिए। क्या आप एक लड़का चाहते हैं जो आपकी बुद्धिमत्ता, स्पार्कलिंग बुद्धि, आपकी मिठाई प्रकृति और शायद 7 सेकंड से कम समय में बियर की पिंट पीने की आपकी क्षमता से आकर्षित हो? लेकिन जब एक बच्चे का ध्यान आकर्षित करने की बात आती है, तो यह आपको बेहतरीन छवि रखने से रोकती नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि बहुत ऊँची ऊँची एड़ी पहनना या एकदम मेकअप पहनना। इसके बजाय, अपने कपड़े के साथ ऐसा करना पड़ता है, हमेशा अपने बालों को ताज़ा और साफ रखें, मिठाई गंध या एक मेकअप के साथ, जो आपके सर्वोत्तम होंठ या आपकी खूबसूरत आंखों की ओर ध्यान केंद्रित करता है।
  • एक शीर्षक के साथ आरंभ करें एक बातचीत चरण 16
    5
    उसे डूब मत करो सवाल पूछ रहा है और इस आदमी को बेहतर जानने की कोशिश करना ठीक है, लेकिन उसे भी डराने की कोशिश न करें। उन सवालों से मत पूछो जिनसे आपको आराम से जवाब नहीं मिलेगा। प्रश्नों को लापरवाही करने की कोशिश भी करें - आप उसे ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं कि आप अपने जवाबों की छानबीन कर रहे हैं, जैसे कि वह नौकरी की साक्षात्कार में थे या जैसे कि उसे स्टैंड पर पूछताछ की जा रही थी साफ खेलें
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    6
    शारीरिक संपर्क करें उसके कंधे पर एक सूक्ष्म ब्रश या हाथ से हल्के ढंग से उसके हाथ पर बातचीत के बीच में एक लड़के पर ठंड लगती है और उसे यह बताना है कि आपको कोई शब्द न बोलने में रुचि है। आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए, लेकिन वार्तालाप के दौरान एक या दो बार ऐसा करने से सिर्फ वांछित प्रभाव प्राप्त होगा
  • एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक चित्र 18
    7
    उसे आमंत्रित करें. ये सभी सुझावों के बाद जो भी मांग की गई है, है ना? अगर आपने अपने लड़के से बात की है, तो आपने फैसला किया है कि आप उसे पसंद करें, और आप बहुत ही आश्वस्त हैं कि वह आपको पसंद भी करता है, क्यों नहीं अपने साहस को भरें और उसे छोड़ने के लिए कहें? यह एक महान रोमांटिक इशारा या खाने के रूप में औपचारिक रूप में कुछ भी होने की आवश्यकता नहीं है पूछने का प्रयास करें कि क्या आप काम करने के बाद शुक्रवार को कॉफी (या कुछ मजबूत) चाहते हैं यह आपको एक खुले तौर पर अनुसूचित स्थिति में बिना बिना अधिक समय बिताने का मौका देगा। यह बिल्कुल भी डरावना नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • एक लड़का के लिए अपने व्यक्तित्व को मत बदलें
    • किसी को नफरत करने का बहाना न करें। यदि आप करते हैं, तो लड़का आपको कुछ करने के लिए ले सकता है जो आपके लिए मजेदार नहीं होगा। उदाहरण के लिए, अगर आपको देश संगीत पसंद नहीं है, लेकिन वह सब सुनता है, तो मत कहो "ओह, यह मेरा पसंदीदा संगीत है"क्योंकि तब ही बात होगी जो बात होगी। उस पल का फायदा उठाओ, उसे आपको पसंद करने वाला संगीत दिखाने के लिए हो सकता है कि आप इसे भी पसंद कर सकते हैं और सामान्य में कुछ कर सकते हैं
    • इत्र, श्रृंगार और गहने से अधिक से बचें अन्यथा आप सोचेंगे कि आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं
    • यदि उनके पास आम में एक दोस्त है, तो बर्फ को तोड़ने के लिए इस व्यक्ति का उपयोग करें क्या इस व्यक्ति ने बैठक तैयार की है और फिर वहां से चले जाओ

    चेतावनी

    • उसे मत पूछो, अगर वह एकल पसंद करता है या अगर वह कभी प्यार में गिरता है आप शायद सोचें कि आप आक्रामक हैं या आप अपने रिश्ते में बहुत तेजी से जा रहे हैं हो सकता है कि वह बाहर चले गए और अब आपसे बात नहीं करता!
    • यदि आप अपने आप को फेंक देते हैं और एक लड़के को बाहर बुलाते हैं, तो हमेशा संभावना है कि वह कोई नहीं कहता। यदि ऐसा होता है, तो चोट या अस्वीकार न करें, बस ठीक हो जाएं और मुस्कुराते रहें। जल्द ही आप किसी को बेहतर मिलेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com