ekterya.com

जब आप उस लड़के के पास हों, जो आप चाहें (लड़कियों)

क्या आपको लगता है कि हर बार जब आप अपनी पसंद के व्यक्ति की उपस्थिति में शर्मिंदा होते हैं, तो आप कहते हैं या करते हैं? क्या आपकी नसों को बातचीत शुरू करने, अच्छा छाप बनाने की कोशिश करने, या बिना किसी सूझबूझ के एक ही स्थान पर रहने के अपने प्रयासों के तरीके में क्या मिलता है? कुछ छोटे अपने मानसिकता को बदलने और अपने आत्मविश्वास चरणों में सुधार करने का अनुसरण करके आप व्यक्ति आप की तरह और कैसे असहज क्षणों है कि हर कोई गुजरता से छुटकारा पाने के लिए कम से शर्मिंदा किया जा रहा रोकने के लिए सीख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
आपको पसन्द व्यक्ति की उपस्थिति में शांत रहें

Video: देखे विडियो.एक ऐसा गाँव जहाँ लड़कियां शादी को तरसती है पर मर्द नहीं मिलता.कैसे पूरे हों शादी के सपने

छवि का शीर्षक, अपने क्रश के आसपास शर्मिंदगी प्राप्त करना (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
याद रखें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह केवल एक सामान्य व्यक्ति है हालांकि यह सच है कि यह सही लग सकता है, आपके जैसे एक व्यक्ति है। जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है, तो आपको "प्रभामंडल प्रभाव" का अनुभव हो सकता है, जिससे आप इसे सही के रूप में देख सकते हैं। आपको याद रखना होगा कि यह एक इंसान है जो गलती करता है और न ही किसी से भी बेहतर और न ही बदतर है (आप भी नहीं!)।
  • पुरानी सलाह का प्रयोग करें जो जनता से पहले बोलने के लिए प्रयोग किया जाता है और इसमें आपके नसों को शांत करना और अपने अंडरवियर में दर्शकों की कल्पना करना है। इस मामले में, उस व्यक्ति की कल्पना करें जिसे आप कमजोर या मूर्खतापूर्ण स्थिति में पसंद करते हैं, जैसे आपके अंडरवियर में, बाथरूम में, या एक शिशु के रूप में शौचालय का उपयोग करना सीखना!
  • उस व्यक्ति के बारे में सोचने की कोशिश न करें जिसे आप "सबसे सुंदर, बुद्धिमान और सही व्यक्ति" के रूप में पसंद करते हैं, लेकिन "व्यक्ति जो मेरे पास जीव विज्ञान वर्ग में बैठता है"
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे मनाते हुए आपको कम-से-कम सकारात्मक पहलुओं को देखने से रोका जा सकता है आप अपने सुखदायक उपस्थिति से इतना मोहित हो सकते हैं कि आप ध्यान नहीं देते हैं कि यह वास्तव में एक तरह का व्यक्ति नहीं है जिसके साथ आप वास्तव में नहीं होना चाहते।
  • छवि शीर्षक से अपने क्रश के चारों ओर शर्मिंदा हो जाना बंद करो (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    ऐसा कुछ करें जो आपके आत्मविश्वास को बढ़ा देता है। यदि आप जानते हैं कि आपके पास तीसरे घंटे में व्यक्ति के साथ एक वर्ग होगा या यदि आप जानते हैं कि आप इसे बाद में देखेंगे, तो ऐसा कुछ करें जो आपके लिए सकारात्मक और सकारात्मक मानसिकता को आसान बनाता है यह आपके पसंदीदा रंग को पहनने या सार्थक गहने का उपयोग करने के रूप में सरल कुछ हो सकता है। हो सकता है कि यह लिप ग्लोस को लागू करने के लिए कक्षा से पहले बाथरूम जाने का सरल तथ्य महसूस करने में मदद करता है, अपना सबसे अच्छा मुस्कुराहट का अभ्यास करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास दांतों में कुछ भी नहीं है
  • एक हार या अंगूठी का उपयोग करने की कोशिश करें, जिसने तुम्हें प्यार किया, वह आपको दिया। जब आपको परेशान महसूस होता है, तो उस गहने को छूने के लिए आपको याद रखना है, चाहे आप जिस व्यक्ति के साथ बातें करें, उसके बावजूद, ऐसे कई लोग हैं जो विश्वास करते हैं कि आप अद्भुत हैं
  • अपनी पसंद के व्यक्ति को देखने से पहले अपने आप को सत्ता की एक मुद्रा में रखने की कोशिश करें अपने कंधे-चौड़ा को अलग-अलग पैरों के साथ खड़ा करें, अपने कूल्हों पर अपने हाथ और अपने कंधों को वापस। यह "वंडर वुमन" मुद्रा आपके रसायन को बदल सकता है, आपको अधिक आत्मविश्वास देने के अलावा, आपको जोखिम लेने के लिए और तनाव से निपटने में और अधिक सक्षम होने के लिए और अधिक साहस देने के अलावा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदा हो जाना (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ पूरी बातचीत करने की कोशिश करने से पहले, आसान और संक्षिप्त बातचीत के साथ शुरू करें जब आप गलियारे से गुजरते हैं या पूछते हैं कि कार्य क्या था (यह कि आप लिखना भूल गए) यह "हैलो" कहने का एक सरल प्रयास हो सकता है ये संक्षिप्त क्षण आपकी पसंद के व्यक्ति से बात करने के लिए सामान्य हैं और इतना डरावना नहीं है
  • छवि शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदगी प्राप्त करना (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    पता लगाएं कि उनके पास क्या आम है। सलाह पर ध्यान न दें जो कहते हैं कि आप अपने जुनून में रुचि रखने का बहाना करते हैं। इसके विपरीत, पता लगाएं कि क्या जुनून हैं दोनों आम में यह आपको पसंद किए गए व्यक्ति को मानवीय बनाने में मदद कर सकता है और आपको उसके साथ बातचीत शुरू करने का एक आसान तरीका भी प्रदान कर सकता है। यदि आपके पास उसी बैंड के साथ जुनून है जिसे आप पसंद करते हैं और यदि आप इसके बारे में आत्मविश्वास से बात कर सकते हैं, तो आपको परेशान किए बिना, परेशान महसूस करने या न जाने क्या कहने के बारे में बात करना आसान होगा।
  • अपने जीवन के बारे में सवाल पूछने के लिए इसे प्रारंभिक बिंदु के रूप में प्रयोग करें। लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं और जो सवाल पूछता है और ध्यान देता है, उसके बारे में अच्छा लगता है। उससे पूछें कि क्या उन्होंने कभी भी बैंड को देखा है या उनके पसंदीदा गीत हैं?
  • पता लगाएँ कि उनके बीच क्या रुचियां हैं, वे आपको छोड़ने का एक अच्छा तरीका भी हो सकते हैं। यदि आप दोनों फुटबॉल प्यार करते हैं, तो आप सप्ताहांत पर एक स्पोर्टिंग इवेंट में जाने के लिए आप (और आपके दोस्तों को अभी भी परेशान महसूस करते हैं) के साथ जाना चाह सकते हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अपने क्रश के आसपास परेशान हो रही है (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    किसी मित्र को आपसे समर्थन करने के लिए कहें यदि आप जिस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं, उस व्यक्ति के बारे में जानता है जिसे आप पसंद करते हैं, तो आप उसके साथ किए गए इंटरैक्शन के कुछ दबाव को कम कर सकते हैं। यह जानने के लिए कि आपके पास कोई सहायता है, आपको अधिक शांत और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • सुनिश्चित करें कि आपको विश्वास है कि यह व्यक्ति आपको शर्मिंदा नहीं करेगा अगर यह कोई है जो कभी-कभी एक छोटे से क्रूर हो सकता है या आपको परेशान करना पसंद कर सकता है, तो उसे या उस व्यक्ति के बारे में बताएं जिसे आप पसंद करते हैं, शायद सबसे अच्छा विचार न हो। आप सोच सकते हैं कि आपको मजा करने के लिए मजेदार है या आपको अपनी पसंद के बारे में अपनी भावनाओं को भी बताएं।
  • Video: मनचाहे लड़के या लड़की से होगी शादी, बस करे ये काम

    भाग 2
    एक शर्मनाक क्षण से पुनर्प्राप्त करें

    Video: लड़कियों को ये 5 बातें लड़के कभी नहीं बताते है!

    छवि शीर्षक शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदा हो जाना (लड़कियों के लिए) कदम 6
    1
    शांत रहो अतिरंजित रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त करना, डराने, चीखने या किसी के लिए दोष देने के लिए जो कुछ हुआ वह हो जाएगा सच शर्मनाक क्षण अच्छी भावना बनाए रखने से आप स्थिति से छुटकारा पा सकते हैं, जितना संभव हो उतना अनुग्रह और गरिमा, चाहे किसी ने आपका रहस्य प्रकट किया हो या आप उस व्यक्ति के सामने मौका देकर ऐसा किया जो आपको पसंद है।
    • साँस लेने में बहुत मदद मिल सकती है आपको शांत करने में। चार सेकंड के लिए श्वास लेने की कोशिश करें और फिर चार सेकंड के लिए श्वास छोड़ें।
    • जैसा कि आप साँस लेते हैं, रक्षात्मक पर टिप्पणी करने के बजाय आप क्या कहेंगे, इसके बारे में सोचें।



  • छवि शीर्षक शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदा हो जाना (लड़कियों के लिए) कदम 7
    2
    अपनी गलतियों को स्वीकार करें और हंसी लें कल्पना कीजिए कि आप प्रेरक बैठक में पूरे स्कूल के सामने आते हैं। उठो, अपने आप को साफ करो और हंसी करो। कहो "वाह, यह शर्मनाक था!" और अपने रास्ते जाओ यदि आप अपने आप पर हँसते हैं, तो आप पल के तनाव को दूर कर देंगे, और आप सुरक्षित भी देख सकते हैं।
  • लोग अपनी गलतियों को पहचानने वाले लोगों के लिए दयालु हो सकते हैं यदि आप यह मानते हैं कि आपने शर्मनाक कहा या कुछ किया, तो लोग आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन एक बड़ा मौका है कि वे इसे भूल जाएंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर आप इसके बारे में इस समय हंस नहीं सकते, तो बाद में एक मजाक कहने की कोशिश करें। यह दिखाएगा कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • छवि शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदगी प्राप्त करना (लड़कियों के लिए) चरण 8
    3
    क्या आप शर्मिंदा हैं, इसके बारे में सोचें आप अपने दिमाग में बार-बार एक शर्मनाक पल का आनंद ले सकते हैं, जैसे आप उस व्यक्ति के सामने जो चुपचाप मजाक कर रहे हैं, जैसे आप चाहते हैं कि आप किसने हँसते नहीं। हालांकि, यह सबसे अधिक संभावना है कि आप उस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं। आम तौर पर, लोग हम पर ज्यादा ध्यान नहीं देते क्योंकि हम कल्पना करते हैं और वे शर्मनाक घटना की वजह से लोगों की अधिकता के अनुसार उनके व्यक्तित्व के अनुसार अधिक न्याय करते हैं।
  • यह संभावना है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करेंगे, वह यह भी नहीं पता कि आप किस बारे में चिंतित हैं। हालांकि, अगर आपने इसे नोटिस किया है, तो शायद यह उतना बुरा नहीं था जितना आप सोचते हैं।
  • एक पल के अतीत को देखकर विनाशकारी हो सकता है और यह केवल आपको दुखी और परेशान महसूस करता है। यदि घटना से कुछ सीखना है (जैसे कि आप बोलने से पहले रोकना और सोचना), तो वह सबक लें और शेष को भूल जाओ।
  • याद रखें कि सभी लोग शर्मिंदा हैं। हर व्यक्ति, राष्ट्रपति से आपकी पसंद के व्यक्ति के लिए, शर्मिंदा हो गया है।
  • भाग 3
    अपने आत्मविश्वास में सुधार करें

    छवि शीर्षक, अपने क्रश के आसपास शर्मिंदगी प्राप्त करना (लड़कियों के लिए) कदम 9
    1
    अन्य लोगों के साथ सामूहीकरण करने के लिए अपने कौशल का अभ्यास करें चलने से पहले चलें मत एक बातचीत में शामिल होने का अभ्यास करें और यहां तक ​​कि लोगों के साथ भी इश्कबाज़ी करें जो आपको पसंद आए। इसका अर्थ यह नहीं कि आप किसी को धोखा देने चाहिए, लेकिन किसी व्यक्ति को आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ावा देने और कम चिंताजनक छेड़खानी कर सकते हैं प्यार से थोड़ा कम डराना के साथ छेड़खानी।
    • उन लोगों के करीब आने की कोशिश करें जो आप सोचते हैं कि प्यारे हैं और उनसे समय पूछिए जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके साथ संक्षिप्त बातचीत में शामिल होने के लिए तैयार हों
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदा हो जाना (लड़कियों के लिए) चरण 10
    2
    आप के लिए अच्छा होगा अपने आप को कम करना बंद करो और पुष्टि के साथ नकारात्मक विचारों की जगह लेना शुरू करें। यह विश्वास करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप अपने आप को दोहराते हुए शुरू करते हैं कि आप एक बुद्धिमान, रोचक, दयालु व्यक्ति हैं जो सम्मान के योग्य हैं, तो आप इस पर विश्वास करना शुरू करेंगे। नकारात्मक विचारों को खत्म करना और अपने आप को महत्व देना अपने आप में अपना आत्मविश्वास बढ़ा सकता है
  • याद रखें कि सभी लोगों को अपने आत्मसम्मान के साथ मुश्किलें हैं सभी लोगों के दोष है कि वे चिंता करते हैं, बुरा महसूस करते हैं या जैसे वे अपने जीवन में एक समय में पर्याप्त नहीं थे दरअसल, यह संभव है कि ज्यादातर लोग इस बारे में चिंतित हैं आपके दोष जो आपके नोटिस के लिए समय नहीं है
  • क्या आप के साथ अच्छा लग रहा है क्या करें व्यायाम, अच्छा खाना और कपड़े पहनते हैं जो आपको सहज और आत्मविश्वास महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने क्रश के आसपास शर्मिंदगी प्राप्त करना (लड़कियों के लिए) कदम 11
    3
    अपने हितों को खुद को समर्पित करके और विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने में व्यस्त रहें। अपने दिन को दिलचस्प लगने वाली गतिविधियों के साथ कब्जा कर लें, आपको उस व्यक्ति के बारे में सोचने में मदद मिलेगी, जिसकी आप पसंद करते हैं और आपको याद रखती है कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं जिनके पास बहुत कुछ है। यह आपको नए लोगों के साथ साझा करने में भी मदद कर सकता है, जिनके साथ आपकी समान रुचि है, ताकि आप उन्हें जान सकें और अपने सामाजिक कौशल को समृद्ध कर सकें।
  • दिलचस्प गतिविधियों को करने से आपको और अधिक दिलचस्प व्यक्ति मिलेंगे। सिर्फ एथलेटिक टीम में शामिल होना या अविश्वसनीय पकाना बनने के बारे में बात न करें, ऐसा करें!
  • युक्तियाँ

    • अगर किसी को पता चला कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप जानते हैं कि वह आपको बताएगा, वह केवल ऐसा ही काम करता है जैसे कि आप नहीं जानते कि वह किस बारे में बात कर रहा है और काम करता है जैसे कि यह मजाक है, जब तक कि उसके पास साक्ष्य न हो।

    चेतावनी

    • ऐसा मत सोचो कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आप का मज़ाक उड़ाएंगे क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं, क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपके बारे में अच्छी तरह से नहीं सोचा। इसलिए सावधान रहें।
    • बस उन लोगों के बारे में बताएं जिन्हें आप भरोसा रखने वाले लोगों की पसंद करते हैं! यदि आप लोगों के समूह को बताते हैं, तो यह संभव है कि यह स्कूल द्वारा खुलासा किया गया है और यह कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह
    • उन्हें कक्षा में नोट्स पास करके आपको पकड़ न दें, क्योंकि यह शर्मनाक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com