ekterya.com

जिस व्यक्ति को आप पांच मिनट में छोड़ना चाहते हैं उसे आमंत्रित कैसे करें

आप उस व्यक्ति को आमंत्रित करने से डर सकते हैं जिसे आप बाहर जाना पसंद करते हैं। आप अस्वीकार किए जाने या यहां तक ​​कि मजाक के बारे में चिंता कर सकते हैं। मुद्दा यह है कि अगर आप कोशिश नहीं करते हैं, तो आपको कभी पता नहीं चलेगा। जीवन में, कई बार जब आपको स्पष्ट रूप से यह कहना होगा कि आप अपने दिल में क्या महसूस करते हैं और आगे बढ़ते हैं, और यही कारण है कि जिस व्यक्ति को आप पांच मिनट में पसंद करते हैं उसे आमंत्रित करने का एक शानदार तरीका है एड्रेनालाईन निर्वहन के लिए अधिकतम लाभ और सकारात्मक प्रतिक्रिया की अपेक्षा करने के लिए आपको अपने बारे में बहुत यकीन है।

चरणों

भाग 1
रिहर्सल आप क्या पूछेंगे

पांच मिनट में अपना क्रश आउट करें चरण 1 पर क्लिक करें
1
पहले आपको पूर्वाभ्यास करना होगा एक दर्पण लो, अपनी आंखों को देखो और कुछ भावुक कहें। इसे कहो, जैसा कि आप उस व्यक्ति को बता रहे थे जिसे आप पसंद करते हैं।

भाग 2
तैयार हो जाओ

छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 2
1
सुंदर कपड़े पहनो यह सिर्फ आपको पसंद करने वाले व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए नहीं है - यह आपको अपने सिर के ऊपर जाने के लिए विश्वास देने के बारे में भी है, क्योंकि आप जानते हैं कि आप जितना संभव हो उतना सुंदर दिखते हैं। अपने कपड़े लोहा, उन कपड़े चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं और उनका इस्तेमाल अच्छी तरह से करते हैं।

भाग 3
उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसकी आप पसंद करते हैं

पांच मिनट में अपना क्रश आउट करें चरण 3 पर क्लिक करें
1
सही क्षण की प्रतीक्षा करें जब आप अकेले हों या कुछ लोगों के साथ मिलते हैं, तो उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए यह एक अच्छा विचार है किसी व्यक्ति के समूह के सामने किसी को आमंत्रित करने पर न केवल आपके पर अधिक दबाव डाला जाता है, लेकिन ऐसा होने की संभावना है कि आप उन्हें शर्मिंदा करें और आप वास्तव में क्या जवाब देना चाहेंगे इसके विपरीत जवाब दे सकते हैं आप उसे स्वीकार करने के लिए उसे दबाव नहीं देना चाहते हैं, भले ही उसे संदेह हो, या आप दूसरों के सामने बहुत अच्छे दिखने के लिए उसे अस्वीकार कर सकते हैं।
  • Video: चावल के चार दाने आपको बना सकते हैं करोड़पति! आप भी आजमाएं

    छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 4

    Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    2
    बातचीत को व्यस्त रखें जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं और मिठाई और अजीब बात कहें उदाहरण के लिए, "नमस्ते! मैंने आपको कुछ समय के लिए नहीं देखा है मैं एक दूध बॉक्स में अपना चेहरा डाल रहा था। " मैं आपको जवाब दूंगा



  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 5
    3
    बिंदु पर जाएं उसे आँखों में देखो और उसे बिल्कुल ये शब्द बताएं "मुझे आश्चर्य है कि आपके पास एक प्रेमी है, क्योंकि मैं स्वतंत्र हूं और मैं आपसे मेरी प्रेमिका बनना चाहता हूं"।
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 6
    4
    लड़की या लड़के के आधार पर, आप थोड़ा और अस्पष्ट होना चाहते हैं, खासकर अगर वहां अन्य लोगों के आसपास हो। अगर वह नहीं कहता तो जनता में दोनों को शर्मिंदा करने का मतलब नहीं है
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 7
    5
    अगर वह हाँ कहता है, तो आनन्द करो। उसे बताएं कि आप बहुत खुश हैं और उससे पूछें कि क्या नियुक्ति का समय निर्धारित करने का अच्छा समय है।
  • छवि पांच मिनट में अपने क्रश आउट से पूछें चरण 8
    6
    यदि वह आपको बताता है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपका अनुरोध पर विचार करने के लिए धन्यवाद। एक गुस्से का आवेश बनाने से बचें, पागल हो जाना या रोना आपको मजबूत दिखना चाहिए, मजबूत होना चाहिए और ऐसा लगता है कि आप उस उत्तर के साथ ठीक हैं। अंदर, आप यह महसूस कर सकते हैं कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह आपको दुखी कर लेते हैं, लेकिन आपको अपना अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। सब के बाद, आप अपनी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन कर सकते हैं और इसके बारे में सोचने के लिए वास्तव में समय की आवश्यकता है। यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप बहादुर हैं और स्वयं के मूल्य की भावना रखते हैं, तो बाद में उसके मन को बदलने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • आप थोड़ा छेड़खानी के साथ कुछ भी नहीं खोना
    • जब आप उस व्यक्ति को आमंत्रित करते हैं जिसे आप बाहर जाना पसंद करते हैं,

    चेतावनी

    • जब आप उस व्यक्ति के पास हों, जो आपको पसंद है, तो विश्वास या व्यवहार न करें। आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन अभिमानी होने की भावना देने के लिए आपके लिए कोई बहाना नहीं है
    • निराश मत करो अगर वह आपको स्वीकार करता है या आपको अस्वीकार करता है शांत रहें, उसे धन्यवाद और उसे कुछ अच्छा बताएं, जैसे "शायद किसी दूसरे समय में, आप वास्तव में एक महान व्यक्ति हैं" या बस "मुझे पर विचार करने के लिए धन्यवाद" कहें और वहां उसे छोड़ दें
    • उसे घृणित मजाक मत बताना
    • अपने कपड़े, श्रृंगार, आदि को अधिक मत करना और ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जो न सिर्फ आपको पसन्द करने वाले व्यक्ति को प्रभावित करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com