ekterya.com

कैसे पिताजी के साथ संपर्क में जाना

ऐसा करने के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है, लेकिन यहां सुझाए गए तरीकों को सहयोगियों के अनुभवों से संकलित किया गया है। खो अपने बच्चे के पिता के साथ संपर्क जब रिश्ते खत्म होने के कारण इस तरह के संपर्क में रहने के लिए इच्छुक नहीं के रूप में कारणों की, पिता गायब हो गया या दांव पर सुरक्षा के मुद्दों थे असामान्य नहीं है। जो भी कारण, यदि आप लंबे समय से खो चुके अभिभावक के साथ संपर्क में रहना चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु होगा।

चरणों

इमेज के शीर्षक में आने वाले पिता के साथ संपर्क करें आपने कभी नहीं किया है चरण 1
1
मान लें कि अन्य माता-पिता की परवाह नहीं है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, आपके पिता या आस-पास के पास क्यों नहीं होने के कई कारण हो सकते हैं इसका स्वचालित अर्थ यह नहीं है कि आपके पिता अब आपके साथ बैठक में दिलचस्पी नहीं रखते हैं
  • Video: पापा जी के घर भैया हम छोर के ना जाईब हो # Bidai Song # Bhojpuri Vivah Geet

    इमेज के शीर्षक में आओ फादर के साथ संपर्क करें आपने कभी नहीं किया है चरण 2
    2
    अनुसंधान और अपने पिता से फिर से संपर्क करने का प्रयास करने के लिए एक अच्छा समय चुनें। चुनने का एक अच्छा समय आपके जीवन में एक महत्वपूर्ण घटना शामिल हो सकता है। उदाहरण के लिए, आप कॉलेज से स्नातक करने के लिए जा रहे हैं, तो यह एक महान बहाना एक घटना घोषणा अपने पिता, एक नोट है कि में भाग लेने के लिए कहा के साथ भेजने के रूप में गिना जाता है। इस तरह से एक ऐसा घटना है जो उसके लिए भी उसका हिस्सा बनने के लिए गर्व का क्षण है।
  • इमेज के शीर्षक में आओ फादर के साथ संपर्क करें आपने कभी नहीं मिले 3
    3
    कुछ विवरण भेजें जब आप पूरा करने के लिए पहले अनुरोध किया है, यह भी हाल ही में एक तस्वीर और संपर्क जानकारी के अपने विभिन्न रूपों, फोन नंबर, ईमेल पते, स्काइप की संख्या सहित, यहां तक ​​कि यूआरएल फेसबुक भेजने पर विचार करता है!
  • इमेज के शीर्षक में आने वाले पिता के साथ संपर्क करें आपने कभी न चरण 4
    4
    धैर्य रखें। अपने पिता को आपको बुलाओ या आपको लिखने और जगह और समय को पूरा करने की व्यवस्था करें।
  • इमेज शीर्षक में आओ इन द फादर टू द फादर आप ने कभी मिले नहीं चरण 5

    Video: Papa tum kaha ho (part-1/4)

    5



    इस तथ्य का सम्मान करें कि यह संभव है कि आपके पिता ने कभी अपने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों को कभी नहीं बताया। कुछ मामलों में, मां और पिता की बहनों को भी नहीं बताया गया है!
  • Video: Papa Main Choti Se Badi Ho Gaye Kyun || पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई क्यू || Video by Umesh Verma

    इमेज के शीर्षक में आओ फादर के साथ संपर्क करें आपने कभी न मिले 6
    6
    इसे आसान ले लो आपके पिता के लिए यह समझने में काफी समय लग सकता है कि वह आपके साथ मिलना चाहता है। यह संभव है कि पुनर्जन्म करने की अपनी इच्छा को ट्रिगर करने के लिए अन्य चीजें भी होनी चाहिए, जैसे जन्म, मृत्यु, विवाह और बीमारियां ऐसा होता है कि चीजें लोगों की राय बदलती हैं।
  • इमेज के शीर्षक में आओ फादर के साथ संपर्क करें आपने कभी न मिले
    7
    निरंतरता ढूंढें सब के बाद, एक दीर्घकालिक संबंध है जो आप वास्तव में चाहते हैं जब आप भौतिक और व्यक्तित्व लक्षण साझा करते हैं, तो जीवन साझा करना आसान हो जाता है।
  • इमेज के शीर्षक में आओ फादर के साथ संपर्क करें आपने कभी नहीं किया है चरण 8
    8
    यदि पहली बार यह काम नहीं करता है, तो मान लें कि चीजें बदलती नहीं हैं। कोशिश करना बंद मत करो एक-दूसरे को जानना और एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करने में समय लग सकता है आपके पिता को लगता है कि आप क्या सोचते हैं और महसूस करते हैं, इसके बारे में आप दोषी, शर्म की बात और डर महसूस कर सकते हैं।
  • इमेज के शीर्षक में आओ इन द फादर टू द फादर आप ने कभी न मिले
    9
    अपने बचपन के परिवार की उपेक्षा मत करो यह पूरी तरह से समान रूप से एक जैविक माता पिता का पता लगाने की कोशिश करना चाहते करने के लिए प्राकृतिक है, यह परिवार के सदस्यों को जो पहले से ही उन्हें आश्वस्त करने के लिए वे अभी भी अपने दिल में एक मूल्यवान जगह नहीं है कि राशि के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने के लिए जारी रखने के लिए महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, यह न मानें कि असंबंधित माता-पिता जैविक माता पिता आप का पता लगाने की कोशिश की तुलना में बेहतर माता-पिता नहीं हो सकता, विशेष रूप से, क्योंकि वे अपनी माँ के जीवन का एक हिस्सा रहा है। आप एक बहुत कठोर सदमे में मिल सकता है अगर आप सेब और नाशपाती की तुलना: हर कोई अद्वितीय है और यह उनके अच्छे अंक तलाश करने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • युक्तियाँ

    • उन लोगों के लिए सावधान रहें जो आपकी सहायता कर सके आप अपने पिता की नई पत्नी या भाई या बहन जैसे आपके पिता की खोज में सहयोगी मिल सकते हैं। अपनी मदद लेने से इनकार न करें यदि ऐसा लगता है कि यह मदद करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com