ekterya.com

अपने कंप्यूटर से बच्चे के रूप में पैसा कैसे कमाएं

क्या आपको कुछ अतिरिक्त नकद की ज़रूरत है, लेकिन क्या आप लॉन घास या हैमबर्गर तैयार करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं? यदि आपके पास कंप्यूटर, इंटरनेट कनेक्शन और कुछ खाली समय है तो घर छोड़ने के बिना आप जिन चीजों को आप प्यार करते हैं, वे पैसे कमाने शुरू कर सकते हैं कंप्यूटर पर पैसे कमाने से आपको लगता है, यहां तक ​​कि बच्चों (या शायद, विशेष रूप से उनके लिए), क्योंकि आप कुछ गेम खेल सकते हैं या कुछ कहानियों को प्रकाशित कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी चीजें और अपना समय बेचें

अपने कंप्यूटर से मनी मनी के रूप में एक छवि का शीर्षक चरण 1
1
अपने खिलौने, खेल या अन्य वस्तुओं की वस्तुओं को ऑनलाइन बेचें आपको अब किसी लोकप्रिय गेम के पिछले संस्करण में दिलचस्पी नहीं रह सकती है, जैसे कि बच्चों के लिए बिल्डिंग ब्लॉक्स "छोटा" या आपके खिलौने में पिछले साल और अभी भी आपके बॉक्स में था। हालांकि, एक अच्छा मौका है कि कोई इन में रुचि रखता है।
  • किसी वयस्क की मदद से, किसी एक नीलामी या प्रत्यक्ष बिक्री वेबसाइटों में से किसी एक खाते की व्यवस्था करें। आप ज्यादा कमा नहीं सकते हैं, लेकिन आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि लोग अच्छी हालत में कुछ वस्तुओं के लिए कितने पैसे खर्च करना चाहते हैं।
  • यदि आपके पास पुराने रिश्तेदार हैं या आप कुछ ऐसे लोगों को जानते हैं, जिनके पास समय या कंप्यूटर कौशल नहीं है, तो आप अपनी चीज़ों को ऑनलाइन बेच सकते हैं, तो आप मुनाफे के उचित कमीशन के बदले अपने लिए यह कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा जो भी बेचते हैं उसे हमेशा रखें। ऑब्जेक्ट की गुणवत्ता या स्थिति को अतिरंजित न करें और उन्हें उचित रूप से और punctually भेज दें। अन्यथा, ऑब्जेक्ट की बिक्री में आपका कैरियर लंबे समय तक नहीं हो सकता है
  • अपने कंप्यूटर से मनी मनी के रूप में एक छवि शीर्षक चित्र
    2
    कुछ उत्पादों की कुछ ऑनलाइन समीक्षा करें लोगों को ऑनलाइन खरीदने से पहले उत्पाद की समीक्षाओं के माध्यम से खोज करने में सक्षम होना पसंद है, और कंपनियां अनुकूल समीक्षाएं प्राप्त करती हैं अगर आप इसे समझदारी से करते हैं तो आप समीक्षाओं को लिखकर अतिरिक्त नकदी अर्जित कर सकते हैं
  • कुछ उत्पादों की समीक्षा करने के लिए कई घोटाले और कई कार्यक्रम हैं और इन्हें ध्यान रखना चाहिए। बहुत सारी वेबसाइटें इन के लिए भुगतान करने की पेशकश करती हैं, और बहुत से लोग शीघ्र ही ऑपरेटिंग शुरू और रोकते हैं आप अमेज़ॅन जैसी बड़ी कंपनियों द्वारा प्रबंधित सहबद्ध कार्यक्रमों का उपयोग करना चुन सकते हैं (https://affiliate-program.amazon.com/), जो आपको इसकी वैधता और स्थिरता के मामले में थोड़ा अधिक आत्मविश्वास प्रदान कर सकता है
  • एक बेहतर तरीका हो सकता है कि स्वतंत्र वेब पेज के लिए उत्पादों की कुछ समीक्षा करें और उन विज्ञापनों के लिए वित्त पोषण करें जो आपको अपने काम के लिए क्षतिपूर्ति करें। उदाहरण के लिए, ऐसे कुछ वेब पेज हैं जो बच्चों के लिए पुस्तकों के बारे में कुछ समीक्षा करते हैं और वे स्वीकृत समीक्षाओं के लिए छोटी राशि का भुगतान करते हैं।
  • अपने कंप्यूटर से मनी मनी के रूप में एक छवि शीर्षक छवि
    3
    कुछ ऑनलाइन सर्वेक्षणों को पूरा करें यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें आप पैसे कमा सकते हैं, लेकिन कई घोटाले और फर्जी वेबसाइट भी हैं। एक सर्वेक्षण विकसित करने के लिए भुगतान करने वाले कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले एक जानकार वयस्क से परामर्श करें।
  • जीवन में अधिकतर चीज़ों की तरह, अगर पैसे बनाने के लिए कुछ करना बहुत आसान है, तो शायद इसके साथ कुछ गड़बड़ हो सकती है।
  • सर्वेक्षणों के वैध वेब पेजों को देखें, जो कुछ विकसित सर्वेक्षणों के लिए आपको एक छोटी राशि (कुछ सेंट भी) का भुगतान करते हैं इस तरह, आप अपनी पहली कार का भुगतान नहीं करेंगे, लेकिन आप कुछ अतिरिक्त पैसे पा सकते हैं।



  • अपने कंप्यूटर से मनी मनी के रूप में शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    स्पष्ट प्रस्ताव है जो बहुत सच्चे होने के लिए अच्छे हैं। अगर यह स्पष्ट नहीं है, तो इंटरनेट पैसे बनाने के लिए कार्यक्रमों से भरा हुआ है, वास्तव में, घोटाले हैं क्योंकि वे पैसे चोरी करते हैं।
  • आप जान सकते हैं कि स्पैम ईमेल धोखेबाज़ हैं, अपने कंप्यूटर से घर पर $ 10,000 एक महीने का कमाई करने के तरीकों की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन कुछ अन्य घोटाले अधिक वैध लग सकते हैं। आपको सलाह देने के लिए किसी पर भरोसा रखने वाले व्यक्ति (और जिसने कंप्यूटर और इंटरनेट के साथ अनुभव किया है) रखने के लिए हमेशा स्मार्ट होता है
  • आप एक ऑनलाइन गेम में अपनी प्रगति बेचकर पैसे कमाने के बारे में लोगों को सुन सकते हैं (जो मूल रूप से काम करने के लिए आपको पैसे देकर अन्य लोगों को खेल में अग्रिम कर सकते हैं) या कुछ वर्चुअल ऑब्जेक्ट्स या पात्रों को एक्सचेंज में बेचकर वास्तविक पैसे का आम तौर पर, ये योजनाएं खेल के नियमों और शर्तों का उल्लंघन करती हैं, और इन्हें आप की पहुंच कम करने के लिए खर्च कर सकते हैं। इसके अलावा, वे आपको अपना समय और पैसा खर्च कर सकते हैं क्योंकि यह सुनिश्चित करने का कोई तरीका नहीं है कि लोग आपको भुगतान करेंगे।
  • विधि 2
    अपनी प्रतिभा के साथ पैसे कमाएं

    अपने कंप्यूटर से मनी मनी के रूप में एक छवि का शीर्षक चरण 5
    1
    अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने वाले इंटरनेट पर वीडियो अपलोड करें सभी लोग कुछ अच्छा कर रहे हैं, यह गिटार बजाना, रिश्ते के लिए सलाह देना, व्यावहारिक चुटकुले बनाना। यह बहुत संभव है कि भुगतान करने के इच्छुक लोग या कम से कम, विज्ञापनों पर क्लिक करें, अपनी प्रतिभा पेश करने में आनंद लेने के लिए, चाहे जो भी हो।
    • अपनी सामग्री के लिए विज़िटर ट्रैफ़िक को सीधे निर्देशित करने के लिए, आपको असाधारण या आम तौर पर अच्छा प्रदर्शन किया गया हो।
    • यदि आप किसी YouTube पार्टनर खाते की स्थापना करते हैं, तो आप उस विज्ञापन के लिए कुछ पैसा कमा सकते हैं जो इस वेबसाइट पर अपलोड किए गए वीडियो पर प्रदर्शित होंगे। इसके लिए अनुमति और एक वयस्क के खाते की आवश्यकता होगी।
  • Video: अपने मोबाइल से अपने खाते का बैलेंस कैसे जानते हैं Cashless India !! balance enquiry!!

    अपने कंप्यूटर से मनी मनी के रूप में एक छवि का शीर्षक चरण 6

    Video: It's Not Working Now - Ghar Baithe Paise Kaise Kamaye Online - पैसे कमाने के तरीके

    2
    अपने गेम दिखाएं यदि आप किसी ऐसे वयस्क को प्रभावित करना चाहते हैं जो एप्पल द्वितीय पर ओरेगन ट्रेल दिनों के बाद से कम्प्यूटर गेम नहीं जानता है, तो उसे बताएं कि कुछ युवा लोग सिर्फ एक महीने में हजारों डॉलर का पैसा बनाते हैं जिससे लोग उन्हें खेल सकते हैं।
  • आप यूट्यूब या ट्विच (अमेज़ॅन) जैसे वेब पेजों पर गेम्स प्रदर्शित करके पैसा कमा सकते हैं। हालांकि, कई अनुयायियों का निर्माण करने के लिए, आपको न केवल खेल में अच्छा होना है, लेकिन आपको अपने विचारों को साझा करने और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने में भी अच्छा होना चाहिए।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com