ekterya.com

फ़्रीस्टाइल फुटबॉल के साथ पैसे कैसे कमाएं

क्या आपने कभी सोचा है कि पेशेवर फ्रीस्टाइल फुटबॉलर पैसे कैसे कमाते हैं? इसके बाद, हम आपको इस उद्योग में पैसा बनाने के लिए उनके रहस्य और अन्य तरीकों का इस्तेमाल करते हैं।

चरणों

फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 1 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
1
सबसे पहले, जब तक आप बेहद अच्छे नहीं होते तब तक अपने फ्री स्टाइल सॉकर चालें अभ्यास करें। होने के लिए, यदि आप बस शुरू करते हैं, तो आपको सप्ताह में 20 से 40 घंटों के बीच अभ्यास करना चाहिए। यूट्यूब और सॉकर डीवीडी पर बहुत सारे वीडियो उपलब्ध हैं जो आप अमेज़ॅन पर खरीद सकते हैं जो कि आपको इस कार्य में मदद करेगा।
  • फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 2 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    2
    जब आप फ्रीस्टाइल फ़ुटबॉल के साथ बहुत अच्छे हो जाते हैं, तो पैसे कमाने के अवसरों को दिखना शुरू हो जाएगा। पहला रास्ता सार्वजनिक से पहले सड़कों पर चाल कर रहा है एक कंटेनर या टोपी को फर्श पर रखने के लिए सुनिश्चित करें फ़्रीस्टाइल सॉकर कलाकार हैं जिन्होंने इस पद्धति के साथ एक दिन में 500 डॉलर (£ 300) जीते हैं।
  • फ्रीमेसन सॉकर चरण 3 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    3
    पुस्तकें ऑनलाइन के बारे में बेचें "फ्रीस्टाइल फ़ुटबॉल कैसे अभ्यास करें"। स्कॉट डुड्ली नाम का एक लड़का है और उसकी आभासी किताब को बहुत अच्छी समीक्षा मिली है।
  • फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 4 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    4

    Video: Freestyle Fútbol Motivación

    Video: LEVANTADA INCREÍBLE de TACOS ¡RETO FÚTBOL! FREESTYLE CHALLENGE

    अपने फ़्रीस्टाइल फुटबॉल वीडियो को निजी लेबल अधिकार या पीएलआर के साथ सामग्री के रूप में बेचें इसका मतलब यह है कि लोग आपको अपने वेब पेज, उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए अपने वीडियो का उपयोग करने के लिए भुगतान कर सकते हैं।
  • Video: APRENDE FREESTYLE FUTBOL - SIDE TO SIDE - TUTORIAL TRUCOS DE FUTBOL

    फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 5 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    5



    किसी कंपनी या कंपनी के प्रायोजन प्राप्त करें जॉन फर्नवर्थ जैसे लोगों ने नाइके जैसी ब्रांडों के प्रायोजन के तहत पैसा बनाया है सैफ़ेनाई तौज़ानी ने सैमसंग उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए युगल बनाने के लिए स्टेज पर पैसा कमाया है
  • फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 6 से मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी खुद की फ़्रीस्टाइल सॉकर डीवीडी बनाएं इस डीवीडी में ट्यूटोरियल शामिल हो सकते हैं कि अविश्वसनीय फ्री स्टाइल सॉकर ट्रिक्स कैसे करें। बोल्डर आपकी चालें हैं, जितनी अधिक आप बिक्री कराना चाहते हैं।
  • फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 7 से मनी मनी से युक्त छवि
    7
    फ़्रीस्टाइल सॉकर के बारे में लिखित सामग्री बेचकर पैसा कमाएं मानो या न मानो, आप फ्रीस्टाइल फ़ुटबॉल के बारे में पैसे लिख सकते हैं। "फ्रीस्टाइल सॉकर प्रॉफिट" (फ्री स्टाइल सॉकर के फायदे) नामक एक वेबसाइट है, जिसने इस प्रकार की सामग्री के लिए भुगतान करना शुरू कर दिया है।
  • फ्रीमेसन सॉकर चरण 8 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    8
    अपनी स्वयं की वेबसाइट पर फ़्रीस्टाइल फुटबॉल कपड़ों को बेचें, जैसा कि मोंटा सॉकर करता है मोंटा सॉकर फ्री स्टाइल सॉकर से संबंधित वस्तुओं की एक विस्तृत विविधता को बेचता है। एक उदाहरण उनकी प्रसिद्ध लाल और सफेद फुटबॉल की गेंद है जिसमें ड्रैगन की आकृति है। उनके पास अपनी वेबसाइट पर कुछ सुंदर आकर्षक स्वेटर भी हैं
  • फ्रीमेसन सॉकर चरण 9 से मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि
    9
    टिप्स, समाचार और वीडियो के साथ एक मुफ्त शैली फुटबॉल वेबसाइट बनाएं गूगल ऐडसेंस का उपयोग कर विज्ञापन जोड़ें। हर बार जब कोई विज्ञापन पर क्लिक करता है, तो आप एक कमीशन अर्जित करेंगे। इसके अलावा, आप अपना खुद का विज्ञापन बेच सकते हैं
  • फ़्रीस्टाइल सॉकर चरण 10 से मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    10
    पेशेवर फ़्रीस्टाइल खिलाड़ी रिकॉर्ड करके पैसे कमाएं बहुत से फ्रीस्टाइल खिलाड़ियों को पेशेवरों की जरूरत है ताकि वे खुद को बढ़ावा देने के लिए और अधिक लाभ कमा सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com