ekterya.com

एक लड़का आपके साथ नृत्य कैसे करें और आपको अंत में चुंबन कैसे करे (माध्यमिक)

आपने इसे फिल्मों में सैकड़ों बार देखा है: एक कोने पीने के पंक में बैठे लड़की, जिसे एक प्यारा लड़का नृत्य करने के लिए बाहर लाता है। वह उसे अपना हाथ दे देती है और वे धीरे-धीरे डांस फ्लोर के बीच में प्यार करते हैं, पूरी तरह प्यार में होती हैं। नृत्य के बाद, लड़का उसे ले जाता है या अपने घर के साथ जाता है वे प्रवेश द्वार पर रुकते हैं और कहती हैं: "आज रात मैं एक महान समय था"। वे कहते हैं: "मैं भी"। दोनों एक दूसरे को देखो और फिर, ओह, आश्चर्य! वे चुंबन क्या आप सपना करते हैं कि यह आपके साथ होता है? यह लेख देखने के लिए चरण 1 पढ़ें कि आप अपना सपना कैसे सच कर सकते हैं।

चरणों

गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर चूमो यू द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करेंगे वह नृत्य पर जाएंगे। अगर आप ऐसा करने की योजना नहीं करते हैं, तो उसे मनाने की कोशिश करें तुम जाओ, तो यह बहुत अच्छा है, लेकिन मुझे अगर आप नहीं चाहते हैं करने के लिए मजबूर नहीं है, और यदि आप ऐसा करेंगे, वैसे भी, नहीं आप नृत्य करने के लिए बाहर किया था, और आपको डर हो जाएगा। अगर यह नहीं जाता, तो यह ठीक है। अन्य नृत्य होंगे
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    यह शानदार लग रहा है यहां तक ​​कि अगर आपकी पसंद की व्यक्ति नृत्य पर न जाए, तो आप नहीं जानते कि आप किससे मिल सकते हैं, इसलिए आपको अभी भी प्रभावित करने के लिए पोशाक की ज़रूरत है नृत्य के लिए उपयुक्त पोशाक याद रखें। चूंकि आप हाई स्कूल में हैं, इसलिए अधिकांश नृत्य आकस्मिक या अर्ध-औपचारिक होंगे। यदि नृत्य आकस्मिक है, तो इसके साथ एक अच्छा शीर्ष पहनें अनुप्रयोगों के बिना तंग जीन्स सुनिश्चित करें कि आपका संगठन आपकी उम्र के लिए उपयुक्त है आपको एक नर्तक की तरह पोशाक करने के लिए लड़का को नोटिस करने के लिए नहीं है। यदि नृत्य अर्ध-औपचारिक है, तो अपनी अलमारी में सबसे प्यारी पोशाक चुनें। आपकी पोशाक असाधारण, उत्सव और आरामदायक होना चाहिए। एक भाप से भरा सिंड्रेला-स्टाइल पार्टी ड्रेस का चयन न करें, क्योंकि आप मूर्खतापूर्ण दिखेंगे। अपना पूरा करने के लिए मेकअप का एक स्पर्श जोड़ें देखो। बहुत ज्यादा मत बनो आप हाई स्कूल में हैं, तो यह स्वाभाविक रूप से करें, अन्यथा आप एक जोकर की तरह दिखेंगे। हल्के रंग के कुछ होंठ चमक का उपयोग करें और थोड़ी सूखी जो आपकी त्वचा की टोन से मेल खाती है, ताकि आप प्राकृतिक दिखाई दे। यदि आपके माता-पिता आपको मेकअप पहनने नहीं देते हैं, तो यह ठीक है। आप उसके बिना सुंदर दिखते हैं अगर आप आमतौर पर चश्मा पहनते हैं, तो नृत्य के लिए संपर्क लेंस पहनें, बस इसे थोड़ा अलग दिखें। लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं तो ऐसा मत करो।
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक बार जब आप नृत्य करने लग जाते हैं, तब तक चारों ओर देखिए जब तक आप उस व्यक्ति को नहीं ढूंढ लेते जिसे आप पसंद करते हैं और जिसे आप नृत्य करना चाहते हैं कुछ लड़कियों को लगता है कि कोने पर बैठना और एक अकेले जैसा दिखना चाहिए, लेकिन यह आमतौर पर लड़कों से अपील नहीं करता है। वे लड़कियों को पसंद करते हैं जो मूल हैं और बाहर खड़े रहने के लिए तैयार हैं। वे एक असफल महिला के साथ नृत्य करना नहीं चाहते हैं जो कोने में अकेले बैठती है! मज़े करो! यह एक नृत्य है, आखिरकार अपने दोस्तों के साथ अलग दिखें और नृत्य करें इतना पागल मत करो, लेकिन ऐसा लगता है कि आप मज़ा कर रहे हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि "सुंदर लड़का" आपको देख सकता है वह कभी भी आप पर निराश नहीं कर पाएगा यदि वह आपको नहीं देखता। नृत्य के दौरान, कुछ झलक देखने के लिए देखें कि क्या उन्होंने आपको भी गौर किया है। यदि आप बहुत आगे बढ़ते हैं, तो इसे चुपके से पालन करें हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप एक शिकारी की तरह नहीं लग रहे हो! यदि यह अपनी जगह पर रहता है, तो इसके करीब रहें ताकि आप पर यह तय हो जाए। अगर आपको लगता है कि आप इसे देख रहे हैं या इसके विपरीत, उस पर मुस्कुराओ लगता है, प्यारा, मैत्रीपूर्ण और सुलभ। यदि किसी भी समय आप नृत्य के दौरान आ रहे हैं, तो डरना न करें या सबूत दर्ज करें। मुस्कान और अपने आप को परिचय अगर आप अभी भी उसे नहीं जानते यदि आप उसे जानते हैं, तो नमस्कार कहो।
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 4

    Video: Kisi सममूल्य जिन का असर हाई हां जादू हाई Kaise पाटा Chalega तक अभिभाषक। फैज सैयद

    4
    एक बार जब वे धीमी गाना बजाते हैं, तो लड़के को देखो! उसके करीब रहने के लिए, यदि वह आपके साथ नृत्य करना चाहता है, तो वह आसानी से आपको पा सकते हैं। यदि आप किसी अन्य लड़की से नृत्य कर रहे हैं, तो गीत को समाप्त करने की प्रतीक्षा करें अगर आप किसी के साथ नृत्य नहीं कर रहे हैं, तो यह भी बेहतर है यह देखकर इंतजार करें कि क्या यह नृत्य आपको मिलेगा। यदि आप नहीं करते हैं, पागल नहीं मिलता है। रात अभी भी जवान है यदि वह आपको नाचने के लिए बाहर ले जाता है, तो महान! यदि दूसरे लोग धीमी गति से नृत्य आसानी से कर रहे हैं (लड़के के हाथ लड़के के कंधों पर हैं महिला और महिला के हाथों की कमर के चारों ओर कर रहे हैं), लड़के के कंधों पर अपने हाथ रख दिया और धीरे-धीरे की धुन के लिए स्विंग संगीत यदि हर कोई बॉलरूम नृत्य की शैली में नाचता है (यह वास्तव में हाई स्कूल में नहीं होता है), अपना हाथ ले लो और इसे आपको डांस फ्लोर से जल्दी ले जाने दो। चुप्पी में नृत्य मत करो! उसके साथ थोड़ा बात करो!
  • Video: 5 बिज़नेस जो आप शुरू कर सकते हैं सिर्फ 1 लाख रुपये में - How to Do Business in India

    गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 5
    5
    अगले धीमी गीत में, इसे फिर से देखें यदि आप किसी लड़की के साथ नृत्य कर रहे हैं, तो जांच लें कि क्या वह आखिरी बार नाच रही थी। यदि हां, तो यह बहुत ही संभावना है कि वह आपकी प्रिय है, इसलिए संभव है कि वह आपके साथ नृत्य नहीं करेगी। अगर यह वही लड़की नहीं है, तो आप भाग्यशाली हैं! वह एक क्रश नहीं है और इसलिए, वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसके साथ आप नृत्य कर सकते हैं। यदि आप फिर से अकेले हैं, तो दृष्टि में रहें और देखें कि क्या आपको नृत्य मिलेगा। यदि आप नहीं करते हैं, तो यह ठीक है। अगले धीमी गीत की प्रतीक्षा करें यदि वह तुम्हें फिर से नृत्य करने के लिए बाहर ले जाता है, बहुत अच्छा! आप मुझे चुंबन लेने के करीब हैं, क्योंकि जाहिर है वह आपकी रूचि रखता है! उसके साथ फिर से नृत्य करें
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 6
    6
    अगले धीमी गीत में, अगर लड़का क्रश करता है, तो किसी और को नृत्य करने की तलाश करें। यदि आप विभिन्न लड़कियों के साथ नृत्य कर रहे हैं, तो आपको कार्य करने की आवश्यकता है। लड़के को हमेशा लड़की नृत्य करना नहीं होता! हम 21 वीं सदी में हैं! उसके पास चलना और उससे पूछना, एक आकस्मिक तरीके से, अगर वह नृत्य करना चाहता है। यह बहुत संभावना है कि वह स्वीकार करता है यदि हां, तो महान! अगर वह कहते हैं, तो ठीक है। नृत्य करने के लिए एक और लड़का खोजें अगर आप अभी तक किसी के साथ नृत्य नहीं कर रहे हैं, तो उसे नृत्य करने के लिए बाहर ले जाएं जैसा हमने पहले सुझाया था। यदि वह तुम्हें फिर से नृत्य करने के लिए बाहर ले जाता है, तो आप तैयार हैं
  • गेट ए ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7



    सुनिश्चित करें कि आप रात के आखिरी गाना उसके साथ नाचते हैं, क्योंकि इससे एक अच्छा प्रभाव आता है। आप उस लड़की होगी जो सबसे अधिक याद रखेगी यदि आप उसके साथ नृत्य करने वाला आखिरी दोस्त हैं।
  • गेट अ ब्वॉय टु डांस विद यू एंड द किक यू यू द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 8
    8
    अंतिम नृत्य खत्म हो जाने के बाद, उसे बताएं कि आपका एक अच्छा समय था। यदि आप केवल अलविदा या मंजूरी और छोड़ दें, इसका मतलब है कि आप वास्तव में उसे बहुत पसंद नहीं करते (आप को चुम्बन करने के लिए पर्याप्त नहीं) यह ठीक है अन्य नृत्य और अन्य बच्चों होंगे, और मैं सिर्फ शर्मीली हो सकता है! अगर वह मुस्कुराता है और ऐसा कुछ कहता है: "मेरे पास एक अच्छा समय था", चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं आप नृत्य के बाद आप घर चलने के लिए, यदि आप आप के साथ जाने के लिए (जब से तुम हाई स्कूल में हो, तो आप में से कोई भी अपने दम पर संभाल कर सकते हैं, तो आप वास्तव में आप घर नहीं ले जा सकते हैं) पूछना जा रहे हैं। यदि वह आपको बताता है कि उसके पास पहले से कोई है जो उसे घर ले, मुस्कान और कहता है: "आप देखें", या जो भी आप चाहते हैं फिर, अपने कुछ दोस्तों को घर ले जाने के लिए कहें अगर वह कहता है कि वह तुम्हारे साथ चल जाएगा, तो आप बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं! उसके साथ जाओ और बातचीत शुरू करें अगर वह पहले मिनट के लिए बात नहीं करता है, लगभग कुछ के बारे में बात करें: खेल, शिक्षक, होमवर्क, पालतू जानवर, परिवार, दोस्तों, नाच ... बस बातचीत प्रवाह करें यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो यह आपको घर से रास्ते पर ले जाएगा ... यह मूल रूप से एक चुंबन की गारंटी देता है अगर यह आपको हाथ से नहीं लेता है, तो यह ठीक भी है। अभी भी एक अच्छा मौका है कि मैं तुम्हें चुंबन दे दूँगा आप ये बहुत दूर आए हैं, आखिर!
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 9
    9
    घर आने के बाद, यह अब या कभी नहीं है! दरवाज़े या घंटी को छूने से पहले, उसे बताओ कि वह एक बहुत अच्छा लड़का है, कि आपके पास उसके साथ एक अच्छा समय था या यह उससे मिलने अच्छा था, आदि। अंत में, उसे बताएं: "मुझे शामिल होने के लिए धन्यवाद"। साहसी हो और गाल पर उसे चूमो। शायद दो लोग थोड़ा लाल हो जाएंगे! अब, पीछे हटें, उसे आंखों में देखें और उस पर मुस्कुराएं अगर वह तुम्हें चुम्बन करना चाहता है, तो वह इस समय ऐसा करेगा। यदि आप करते हैं, तो इसका आनंद लें अगर वह नहीं करता, तो उसे पूरी तरह से चुंबन देना शुरू न करें। यह संभव है कि वह चुंबन के लिए तैयार नहीं है और वह अभी भी गाल पर चुंबन से दंग रह गया है (कई हाईस्कूल के बच्चों के लिए, यह संभव है कि यह उसका पहला चुंबन)। बस मुस्कुराओ, अलविदा कहो और घर जाने के लिए आप और अधिक चाहते हैं। इससे आपको अगली बार प्रस्तुत किया जाने वाला एक महान स्कूल नृत्य का आनंद लेने में मदद मिलेगी। :-)
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अगर वह आपको चुंबन देता है, बधाई हो! चुंबन के बाद, यह ठीक है अगर आप थोड़ी देर तक चमकते हैं सुंदर लग रही हो और अलविदा कहो। ऐसा मत देखो जैसे आपने कोई गलती की है, क्योंकि तब आपको लगेगा कि आपको इसे पसंद नहीं है। ऐसा लगता है जैसे आप इसे आनंद उठा रहे थे, उम्मीद है कि आपके पास!
  • गेट ए ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 11
    11
    अब, बस सर्वश्रेष्ठ के लिए इंतजार करो! अगर उसने तुम्हें चूमा, तो यह बहुत संभावना है कि लड़का आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, जिसका अर्थ है कि वह आपके जैसा था। लेकिन अगर नहीं, तो दोस्त बनने की कोशिश करो एक दोस्ती एक रिश्ता क्योंकि एक बार वे दोस्त हैं, वे तुम्हारे बीच और अधिक सहज महसूस करते हैं और अधिक अगले स्तर तक अपने रिश्ते को लेने के लिए तैयार हो जाएगा के लिए एक अच्छी शुरुआत है (शायद अगले स्कूल नृत्य के लिए समय में!)।
  • गेट अ ब्वॉय टू डांस विद आप और फिर कंस आप द एंड (मिडिल स्कूल) चरण 12
    12
    हमेशा उसके करीब रहने का प्रयास करें ऐसा लगता है कि आप मज़े कर रहे हैं, इसलिए वह सोचता है कि आप मजेदार व्यक्ति हैं!
  • युक्तियाँ

    • नृत्य के दौरान, सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के साथ मजाक कर रहे हैं और आप इस व्यक्ति पर अपना ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं।
    • जब आप लड़के के साथ होते हैं, मूर्ख मत हंसते हैं या मूर्ख की तरह काम करते हैं यह आपको केवल डरा देगा! एक सामान्य तरीके से कार्य करें और स्वयं बनें
    • इस आदमी को बहुत ज्यादा मत मारो, वरना आप परेशान हो सकते हैं और आप में रुचि खो सकते हैं।
    • उसमें रुचि दिखता है
    • चूंकि वे हाई स्कूल में हैं, आप में से कोई भी अपने दम पर चलने में सक्षम नहीं होगा, जिसका मतलब है कि आपको कार में एक रोमांटिक क्षण नहीं मिल सकता है बिना शर्मिन्दा है कि आपके माता-पिता या पुराने भाई बहन सामने की सीट पर बैठे हैं देख रहे हैं - तो आपको उस संभावना पर विचार करना होगा
    • उसके साथ बात करते समय कठोर मत बनो
    • यदि चीजें काम नहीं करती हैं, तो यह ठीक है। समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं और अभी भी सभी हाई स्कूल के साल हैं जो आगे झुकते हैं!
    • जैसे प्रसिद्ध गीतों के चरणों को जानें "एकल देवियों" बेयोनस की और "क्रैंक डीएटी" सोलजा ब्वॉय की, सिर्फ मज़ेदार और हर किसी को प्रभावित करने के लिए

    चेतावनी

    • अतिरंजित मत करो
    • जब आप नृत्य पर हों या बेवकूफ़ चीज़ों को नकारने के लिए बेवकूफ़ बनने की कोशिश न करें, जैसे एक पूर्ण पागल की तरह नाचते हुए, अपना नाम बहुत जोर से चिल्लाकर, उसे प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए सोडा की एक बोतल से पीएं, आदि।
    • इसके अलावा, उससे मिलने से पहले, पता करें कि क्या वह पहले से ही क्रश है! और यदि हां, तो निराश मत हो! जैसा कि आप पहले पढ़ते हैं, समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं!

    Video: शिव पूजा मेरे कभी ना करे ये Bhul aur शिव लिंग सममूल्य बेल पत्र Chadhane का मंत्र

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मेकअप
    • एक अच्छी पोशाक या उपयुक्त कपड़े
    • एक अच्छा केश
    • सामान
    • प्यारा जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com