ekterya.com

कैसे एक लड़का तुम्हारे साथ नृत्य करने के लिए

क्या आप एक सुंदर लड़के के साथ नृत्य करना चाहते हैं? इन सरल दिशानिर्देशों का पालन करें और आप उसके साथ कोई समय में नृत्य करेंगे!

चरणों

छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 1
1

Video: सफेद सांप | White Snake in Hindi | Kahani | Hindi Fairy Tales

उसे बनाओ और उसके पास और कोई नहीं। कभी-कभी, आपको आंखों के संपर्क और इश्कबाज बनाना चाहिए। अपने कूल्हों पर अपना हाथ रखें और एक सेक्सी उपस्थिति रखें, जैसे कि आप ऊब रहे थे यदि आप इसे करने में असहज महसूस करते हैं (ध्यान रखें कि यदि आप इसे बहुत कामुक करते हैं, तो अन्य लोग आपसे संपर्क करेंगे), यह एक कामुक लगन दें और जैसे आपको ऊब हो, लेकिन इसके साथ आँख से संपर्क करें यदि आप उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित नहीं करना चाहते हैं क्योंकि आपको हिम्मत नहीं है या अस्वीकृति से डरते हैं, चिंता न करें। यदि आप नहीं पहुंचते हैं, तो एक दूसरे लड़के के साथ अपने आकर्षण का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 2

    Video: तुम्हारा कैसा है खड़ा खड़ा - Bhojpuri Nautanki Nach Program | Bhojpuri Song 2017

    2
    यदि आवश्यक हो तो पहला कदम उठाएं अगर उसने आपसे संपर्क नहीं किया है, तो आपको इसे करना चाहिए। यदि आप बहुत कुछ घूमते हैं, तो शायद आप अपना ध्यान या किसी दूसरी लड़की की तलाश कर रहे हों या किसी को ढूँढ़ने की कोशिश करें या कुछ देखना। आओ और उसे बताओ "नमस्ते, आप कैसी हैं?" और थोड़ा बोलो उसे कभी सामने मत बताओ "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?"। वह बहुत दबाव महसूस करेंगे और सबसे अधिक संभावना आपको बताएंगे नहीं। उनके बोलने के बाद ही, उनसे पूछो सबसे अधिक संभावना है कि मैं हाँ कहूंगा, क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि कोई समस्या नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 3
    3
    उसे संकेत दें कभी कभी काम छेड़खानी छेड़खानी थोड़ी भ्रामक है, क्योंकि आपको किसी कामुक आवाज़ के साथ जीत या बोलने के लिए कुछ वाक्यांशों का उपयोग करना चाहिए। हालांकि, यह एक सुंदर स्थिति है, क्योंकि आप कामुक आवाज के साथ बोलते हैं और आँख से संपर्क करते हैं यदि यह आपके लिए एक उबाऊ विषय के बारे में बोलता है, तो अपने सिर को व्यवस्थित करें ताकि आपको लगता है कि यह आपको उबाऊ नहीं है अगर वह आपसे बहुत ज्यादा बात करता है, तो वह शायद आपको बहुत पसंद करता है। यदि वह बात करता है जैसे वह चीजों को गति देना चाहता है, तो वह उससे बात करना शुरू कर देता है और उसके साथ आप लड़के को प्राप्त करेंगे - यह हमेशा काम करता है अगर आप बातचीत से असंतुष्ट हैं, तो इसका मतलब है कि आप डांस करने में जल्दबाजी में हैं या कुछ और करते हैं उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें! उसे बताओ "मैं सोच रहा था कि आप नृत्य करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो यह ठीक है!"।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 4
    4
    अस्वीकृति स्वीकार करना सीखें यह नृत्य के नकारात्मक भाग में है अगर वह ना कहते हैं (हालांकि वह सबसे अधिक संभावना हाँ कहेंगे), यह इसलिए है क्योंकि वह एक है मूर्ख. इसके अलावा, अगर मैंने ऐसा किया है, तो मैं आपको दिखाता हूं कि आपको उसमें कभी दिलचस्पी नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि वह किसी और को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करे। यदि आपको इस आखिरी स्थिति में कोई समस्या नहीं है, तो उससे पूछें कि वह किसके साथ नृत्य करने और उसे बताएंगे कि आप उसे मना लेंगे। इस तरह, वे मित्र हो सकते हैं अगर यह कहते हैं: "कोई नहीं", उससे भी पूछें मत क्यों वह आपके साथ नृत्य नहीं करना चाहता था बस कहते हैं: "ओह, ठीक है, क्योंकि मुझे लगता है कि जो लड़की आपको पसंद करती है वह आप के साथ नृत्य करना चाहती है"। उसे अच्छा लगा!
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 5
    5
    Baila। जब आप अपने साथ नृत्य करने और नृत्य करने के लिए सहमत हो गए हैं, तो ऐसा करने के कई तरीके हैं: सरेस से जोड़ा हुआ, धीरे-धीरे, फ्री स्टाइल आदि। सबसे पहले, देखो कि वह नृत्य कैसे करता है। यदि वह आपके लिए नृत्य करने का इंतजार कर रहा है, तो वह उसके करीब थोड़ा नाच रहा है, जो थोड़ा सनकी और रोचक है
  • चिपकाया नृत्य मूल रूप से एक कामुक आंदोलन है, लेकिन यदि आप निश्चित समय पर असहज महसूस करते हैं, तो इसे ले जाएं और उसे समर्थन दें। लड़के कभी-कभी लड़कियों के कूल्हों को पकड़ते हैं और आपके आस-पास के लोगों की भीड़ होगी। यह बहुत संभावना है कि जिस लड़के को आप नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया है वह लोगों के बीच ऐसा करना चाहता है, न कि केवल दो नृत्य। कभी-कभी आप नृत्य करते समय आपके पीछे रहेंगे, इसलिए उसे प्रभावित करने की चिंता न करें। वह कठिन प्रयास करेंगे!
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 6
    6
    निर्णय लें यदि वह आपको चुम्बन करने की कोशिश करता है, तो सोचें कि क्या आप चाहते हैं कि यह आपका पहला चुंबन (या अन्य) हो, जैसा वह आपके लिए झुकता है और फिर जारी रहता है। यदि आप अगर यह अपने प्रेमी नहीं जानता और लोगों को एक casanova जा रहा है (या यदि आप उसे चुंबन नहीं करना चाहती), तो सतर्क हो सकता है और कहते हैं कि के लिए उसे जानते हैं: "मुझे जाना होगा, अलविदा" और छोड़ दें, लेकिन जल्दी नहीं। शायद आप उसे गले लगाने के लिए जल्दी से धन्यवाद कर सकते हैं क्योंकि आप के साथ नृत्य करने के लिए धन्यवाद
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 7
    7
    नृत्य को भूलना बता के बाद आप आप के साथ नृत्य नहीं है, तो आप बुरा लग रहा है और अगर आप उनके सहपाठी रहे हैं या यदि उनके लॉकर्स एक साथ कर रहे हैं, तो मानसिक रूप से इस स्थिति से बचने का प्रयास करें। किसी और चीज़ के बारे में सोचो, जो कुछ हुआ उसे याद करो। किसी और को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करने की कोशिश करें, आप किसी को नृत्य करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं "आसान"। आप देखेंगे कि जो कोई तुम्हें पता है वह आपको हाँ बताएगा। अगर वह कहते हैं, तो नहीं लगता कि आप बदसूरत या मूर्ख हैं। वे बदसूरत और मूर्ख हैं! अपने दोस्तों के साथ जाओ और उनके साथ नृत्य करें। आप टेबल पर बैठ सकते हैं या उनसे बात कर सकते हैं या दीवार के खिलाफ झुकाव कर सकते हैं, उन्हें बताओ कि क्या हुआ और सलाह के लिए उन्हें पूछें। यदि वे आपको बताते हैं: "चलो भूल जाते हैं, ठीक है क्या?"। उन पर ध्यान दो! यह आपके मन को साफ करने और संगीत पर ध्यान केंद्रित करने का एक शानदार तरीका है!
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 8
    8
    शांत हो जाओ सबसे अधिक संभावना है, आपके पास अपने सिर में एक लाख विचार हैं आप पूछ सकते हैं कि क्या हुआ। आप अपने आप से पूछ सकते हैं कि क्या आप एक लड़के के साथ नृत्य करने में कामयाब रहे हैं या अगर वह पहले से ही अपने प्रेमी हैं इसके अलावा, आप नहीं जानते कि क्या करना है! धीमा गीत समाप्त होने के बाद या नृत्य के बाद यह आपके साथ हो सकता है, क्योंकि आप बहुत उत्साहित हो सकते हैं। शांत हो जाओ, अपने दोस्तों को नहीं बताएं क्योंकि आप जिस लड़के के साथ नृत्य करते थे, वह अभी तक आपका प्रेमी नहीं हो सकता है, जबकि लोग सोच सकते हैं कि ऐसा है। इसके अलावा, अगर वह सोचता है कि आप प्रेमी के बारे में अफवाहें बनाने शुरू कर चुके हैं, तो वह आपके साथ नहीं रहना चाहेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 9
    9
    दो बार मत सोचो क्योंकि आपको लगता है कि आप हाँ कहूँगा, शांत हो जाओ और आराम करो, के रूप में उत्साह से प्रतिक्रिया और दो बार सोचना होगा कि आप अपने पेट में तितलियों महसूस करते हैं। इसके अलावा, अगर वह कहते हैं (हो सकता है), आपका पेट दुख होगा और आप घर जाना चाहते हैं। कौन जानता है, शायद वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करने जा रहा था।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 10
    10



    अपनी गति कम करें यदि वह नाच रहा था और अचानक संगीत धीरे-धीरे गाने में बदल जाता है, तो घूमता है, उसे देखिए और उससे पूछें: "क्या हम ...? यदि नहीं, तो यह ठीक है"। यदि आप कहते हैं: "ओह, नहीं" या "नहीं!", तो उसे उत्तर दें: "यह ठीक है" और बैठने की जगह या दीवार पर जाएं अगर यह कहते हैं: "स्पष्ट" या "यह ठीक है", तो उसके लिए अपनी गर्दन के पीछे या अपने कूल्हों पर अपने हाथ डाल करने के लिए प्रतीक्षा करें अगर वह नहीं करता, तो वह धीमी गति से नृत्य आंदोलन शुरू कर देता है, उस पर मुस्कुराता है और सामान्य काम करता है।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 11
    11
    Quickens। यदि आप अपने साथ त्वरित गीतों को नृत्य करते हैं, जैसे आप कूदते और नीचे और मुस्कुराते हुए, फिर भी ऐसा करते हैं, जब तक आप इसे करने से डरते हैं। यदि हां, तो अपने कूल्हों को ले जाएं और धीरे धीरे हिट करें (आप उसे और अन्य लोगों को पकड़ सकते हैं), इसलिए आराम करो।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 12
    12
    उससे अलग यदि वह आपके साथ नाचता है, क्योंकि वह अपने दोस्तों या किसी दूसरी लड़की के साथ नाचता है, तो धीरे धीरे नृत्य से दूर चले जाते हैं अगर वह आपको पूछता है कि आपने नृत्य क्यों किया और उसे डांस फ्लोर पर छोड़ दिया, तो उसे बताएं: "मुझे बुरा लगा", "मेरा पेट दर्द होता है" या "मुझे बाथरूम जाना पड़ा"। उसे चोट न करने का प्रयास करें और उसे मत बताना: "क्योंकि तुम मेरे साथ नृत्य नहीं कर रहे थे!", क्योंकि आप इसे पसंद नहीं करेंगे और आप कुछ भी हासिल नहीं करेंगे। बस उस पर मुस्कान और उसे बताओ: "क्या आप अब नृत्य करना चाहते हैं?"। अगर वह नहीं कहते, तो उसे बताएं: "यह ठीक है" और नृत्य करने के लिए एक और लड़का या अपने दोस्तों को आमंत्रित करें।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 13
    13
    मज़े करो यदि वह बुरी तरह नाचता है, तो मज़े करो। आप स्थिति पर हंस सकते हैं और यदि आपके मित्र आपको बताते हैं: "बुरी तरह नाचते समय आप आराध्य थे", उन्हें उत्तर दें: "मुझे पता है, मेरा प्रेमी बहुत प्यारा है, है ना?"। इसी प्रकार, आप कह सकते हैं: "मुझे पता है, लेकिन वह अद्वितीय है यही कारण है कि मुझे यह पसंद है!"। अगर यह एक धीमी गीत है और आपके पैर चोट लगी है क्योंकि आप उन पर कदम रखते हैं, तो उन्हें पूछें "आप का पालन करें"। अन्यथा, उसे खुद से अलग करें और पीड़ा और मुस्कुराहट शुरू करें। वे एक साथ सुंदर दिखेंगे!
  • छवि शीर्षक वाला एक गाई टू डांस विद आप चरण 14
    14
    नृत्य बंद करो अगर आप जिस नाटक के साथ नाच रहे हैं वह बेहोश है और आपके नाचने के बारे में टिप्पणी करता है (भले ही आप बुरा नाच रहे हों), कभी-कभी यह कहना बेहतर होता है: "ठीक है, अगर मैं नाचने में बहुत बुरा हूँ, तो आप उसके साथ नृत्य करने और उससे टिप्पणी करने के लिए एक और लड़की पा सकते हैं"। इसके अलावा, यदि आप हाई स्कूल में हैं (आप शाप देने के लिए पर्याप्त हैं), तो उसे बताएं: "ठीक है, शायद आपको मज़े करना चाहिए, लड़की की तरह नृत्य के बारे में टिप्पणी करने के बजाय"। अगर वह आपको शिक्षकों के साथ आरोप लगाता है, चिंता न करें आपको जो कुछ भी कहते हैं या स्वीकार करते हैं, अपने शिक्षक आप को बर्दाश्त करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाई टू डांस विद आप चरण 15

    Video: बगुला और केकड़ा | Crane and the Crab in Hindi | Kahani | Hindi Fairy Tales

    15
    अगर वह पार्टी में अपनी प्रेमिका होने के लिए कहता है, नृत्य करते समय या शुरुआत में या अंत में, मुस्कुराओ और उसे अपनी नकारात्मक या सकारात्मक प्रतिक्रिया दें यदि आप हां कहते हैं, तो आप खुश होंगे। यदि आप उससे नृत्य करना चाहते हैं, तो उसे हां कहो! वही जो आप चाहते थे, है ना? यदि आप कोई नहीं कहते हैं और उससे सिर्फ मित्र होने के लिए कहें, तो वह पूरे नृत्य के दौरान उदास महसूस करेंगे। इसलिए, हाँ कहो और उसके साथ कहें: "मैं पुनर्विचार कर रहा हूं और मैं आपकी प्रेमिका नहीं बनना चाहता हूं"। आप उसे अगले दिन नृत्य या स्कूल के बाद बता सकते हैं। शायद, आपको उसे देखने का मौका देना चाहिए कि क्या वह एक अच्छा लड़का है
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 16
    16
    परिणामों के साथ डील करें यदि आप उस लड़के के साथ नृत्य किया है जिसे आप पसंद करते हैं, तो अफवाहें हो सकती हैं आपको अफवाहों की गश्त करना होगा! अगर वह व्यक्ति जो उन्हें पैदा करता है, तो कृपया उसे सब कुछ स्पष्ट करने के लिए कहें यदि वह नहीं कहता है, तो सभी को सच्चाई बताएं (विशेषकर उन लड़कियों को जो गड़गड़ाहट करते हैं) हालांकि, अगर कोई अन्य उन्हें उत्पन्न करता है, मुस्कान और अफवाहों के साथ सौदा। अंत में, यह कहें कि कोई आपको परेशान नहीं करता है, तो आपको कोई बुराई नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 17
    17
    कोई ढूँढें यदि आप उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप किसी और के साथ नृत्य करना पसंद करते हैं, तो आराम करो। किसी और के साथ नृत्य करने के लिए खोजें और अपना दिन गलत मत होने दें वह शायद मजा ले रहे हैं और यही वह चाहता है। स्थिति को असहज न करें या अपने दोस्तों के पल को बर्बाद मत करो, जो हुआ, उसके बारे में शिकायत करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 18
    18
    अपने जीवन के साथ जारी रखें शायद छठे, सातवीं और आठवीं या नौवीं, दसवीं, ग्यारहवीं और बारहवीं उच्च विद्यालय के छात्रों का एक बड़ा समूह होगा। यदि आप चाहते हैं कि लड़का आपको अस्वीकार करता है या आपको किसी के साथ नृत्य करने के लिए नहीं मिल रहा है, तो पुराने छात्रों के उस समूह में जा सकते हैं। शायद आपको एक प्यारा लड़का को उस समूह में नृत्य करने के लिए आमंत्रित करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 1 9
    19
    बाहर जाओ मज़ा मत भूलना क्योंकि आप उन्हें कहीं और देखने के लिए कह सकते हैं। इस तरह, वे नृत्य कर सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप जिस गीत को कम से कम पसंद करते हैं, तो बताएं नहीं "मुझे इस गीत से नफरत है" जिस लड़के के साथ आप नृत्य करते हैं और फिर उसे अकेला नहीं छोड़ते इसका आनंद लें क्या होगा अगर यह आपका पसंदीदा गीत था? इसके अलावा, यह अपने नृत्य को बाधित कर सकता है और वह एक और लड़की को नृत्य करने के लिए मिल सकता है और वह आपके साथ नृत्य करने के लिए वापस नहीं आएगा।
    • यदि आप उस लड़के को देखते हैं जिसे आप किसी अन्य लड़की के साथ नृत्य करना पसंद करते हैं, तो आराम करो। शिकायत मत करो! एक और लड़का प्राप्त करें, जो आपके से बड़े हो सकता है।
    • अगर एक अजीब लड़का आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है, तो आप इसे विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर सकते हैं (और दिन को रोशन कर सकते हैं!) या कहें: "नहीं धन्यवाद, लेकिन मैं आपको आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद करता हूँ!" और फिर आप उसे गले लगा सकते हैं या मुस्कुरा कर सकते हैं ताकि वह दुखी महसूस न करें। शायद, आप सुझाव दे सकते हैं कि मैं उस लड़की के साथ नृत्य करता हूं जो उसके साथ नृत्य करना चाहता है।
    • यदि आपका पसंदीदा गीत लगता है, तो चिल्लाओ मत "मुझे यह गाना पसंद है!", क्या होगा यदि वह उसे घृणा करता है? यदि आप डांस फ्लोर से रिटायर करना चाहते हैं, तो नर्तकियों के बड़े समूह पर जाएं। शायद, वे आपके साथ नृत्य करना पसंद करेंगे और आपके साथी की हार हो जाएगी ऐसा करने का आपका मौका
    • नृत्य किए जाने वाले प्रकार नृत्य, धीमी नृत्य, फ्री स्टाइल नृत्य और कूदते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com