ekterya.com

एक आश्चर्यजनक पार्टी कैसे व्यवस्थित करें

एक आश्चर्यजनक पार्टी किसी भी उम्र में प्रभावशाली है। उत्कृष्ट उपहार होने के अलावा, वे बहुत मज़ेदार हैं!

चरणों

एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 1 व्यवस्थित शीर्षक छवि
1
गुप्त रखो! बस मेहमानों और अन्य लोगों को सूचित करें जिनको जानने की जरूरत है, लेकिन सम्मान के अतिथि को नहीं बताएं। एक आश्चर्यजनक पार्टी से पहले आप सबसे खराब चीजों में से एक कर सकते हैं जो बहुत सारे लोगों को बताने के लिए है आप कुछ विश्वसनीय मित्रों को आपकी मदद करने के लिए बता सकते हैं, लेकिन गपशप नहीं कर सकते सुनिश्चित करें कि सम्मान के अतिथि पार्टी से पहले किसी भी सजावट को नहीं देखता है। सब कुछ एक गुप्त रखो!
  • शीर्षक वाली छवि को एक आश्चर्य पार्टी चरण 2 व्यवस्थित करें
    2
    "पार्टी का स्टार" बनाने के लिए एक तिथि की योजना बनाएं अपने घर में या जहां भी आप इसे जश्न मनाने का इरादा रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को पार्टी के दूर तक यथासंभव यथासंभव बनाए रखते हैं जब तक कि समय नहीं आता। br>
  • शीर्षक वाली छवि एक आश्चर्य पार्टी चरण 3 व्यवस्थित करें



    3
    दृश्य सजावट मत डालो! जब व्यक्ति आता है, आप प्रवेश द्वार गुब्बारे पर फांसी और एक संकेत है कि "honks, आज ____ का जन्मदिन है" को देखने के लिए नहीं करना चाहते। सुनिश्चित करें कि मेहमानों के आने पर आपके पास पर्दे बंद हो गए हैं और उन सभी को छिपाने के लिए मत भूलिए!
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 4 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ पार्टी आइटम और सजावट प्राप्त करें कुछ सुंदर गुब्बारे के बिना एक पार्टी क्या है? उनमें से कुछ को स्वयं को फुलाए या पहले से एक दुकान में फुलाया गया गुब्बारे प्राप्त करें। कंफ़ेद्दी अनिवार्य है! जब आप एक पार्टी में जाते हैं तो आपके चेहरे में कंफ़ेद्दी फेंकने जैसी कोई बात नहीं है। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास पोस्टर, स्ट्रीमर्स, एक केक, पंच या शीतल पेय और आइसक्रीम है। और यह मत भूलो कि सब कुछ एक ही रंग है।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 5 व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    5
    अतिथि सूची बनाएं दोस्तों और प्रियजनों के बिना एक पार्टी क्या है? कुछ लोगों को आमंत्रित करें और निमंत्रणों में लिखें कि उन्हें पार्टी को एक गुप्त रखना चाहिए। अगर मेहमान गाड़ी से आएंगे, तो उन्हें छुपाने की कोई आवश्यकता नहीं है या अगर वे बहुत दूर नहीं रहते हैं, तो उन्हें पैर पर आने के लिए कहें।
  • Video: How To Make Swedish Spice Cookies
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com