ekterya.com

एक आदमी को दिखाने के लिए जिसे आप पसंद करते हैं

उस व्यक्ति को साबित करना मुश्किल हो सकता है जिसे आप उसे पसंद करते हैं यह बहुत मजबूत आगे बढ़ाने और इतना सूक्ष्म है कि लड़के किसी भी सुराग कि आप उसके लिए कुछ है नहीं होगा हो के बीच संतुलन बनाना कांटेदार है। आप एक आदमी तुम्हें पसंद दिखाना चाहते हैं, तो आप उसके माध्यम से जानने में दिलचस्पी दिखाने और फिर कुछ संकेत या संकेत मिले हैं कि उसे प्यार से देख देना है। यदि आप जानना चाहते हैं कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति को कैसे दिखाना है जो आपको बेताब न हो या भ्रामक सिग्नल भेजने के बिना, बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
उन्हें गिरने दो

छवि दिखाइए कि एक गाइ कि यू लाइक हिला चरण 1
1
अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना उसे पता चले कि जब भी आप उसके साथ हों तब आप अच्छे दिखने की कोशिश करना चाहते हैं। आपको अपने आप होना चाहिए, लेकिन अपने बालों, मेकअप और कपड़े पर बहुत अधिक ध्यान दें, ताकि आप अपने आप को देखना शुरू कर सकें अगर आप उसके साथ बेसबॉल खेलने जा रहे हैं, तो आपको तंग कपड़े या ऊँची एड़ी पहनना नहीं है, लेकिन उसे पता चले कि आप उसके बारे में कैसे ध्यान रखते हैं जब आप उसके साथ हों
  • थोड़ा सेक्सी होने से डरो मत। यदि आप अपने शरीर के साथ सहज महसूस करते हैं, तो इसे दिखाएं
  • यदि आप बहुत मेकअप के साथ सहज नहीं हैं, तो आपको उसे प्रभावित करने के लिए किसी और की तरह दिखना नहीं चाहिए।
  • थोड़ा होंठ चमक पहनने की कोशिश करो और उसके सामने रखो। इससे आपके होंठों पर यह अधिक दिखाई देगा
  • छवि दिखाइए कि वह एक गाइ कि यू लाइक हिस्ट में कदम 2
    2
    उसे दिखाएं कि आप शरीर की भाषा के माध्यम से कैसा महसूस करते हैं आपकी शरीर की भाषा आपको यह बताने दे सकती है कि आप उसे साधारण दोस्त से कुछ के रूप में सोच रहे हैं जब आप लड़के से बात करते हैं, तो अपने शरीर को उसके पास ले जाएं और उसे दिखाने के लिए आँख से संपर्क करें कि यह आपके लिए बहुत मायने रखता है अपने शरीर को दूसरी ओर बदल कर, अपने आस-पास देखकर या अपना फोन देखकर विचलित न करें।
  • अपने बालों के साथ खेलते हैं जब आप उससे बात करते हैं यह दिखाएगा कि जब आप उसके पास हों तो आप घबराएंगे।
  • जमीन को देखते हुए समय-समय पर आँख से संपर्क तोड़ें यह आपको बताएगा कि आपको क्या शर्म आती है।
  • मुस्कान के लिए मत भूलना मुस्कान आपको दिखाएगा कि आप इसकी सराहना करते हैं-भले ही आप बिना किसी कारण के मुस्कुरा रहे हों
  • अपने शरीर को उसके पास रखो यदि आप बैठे हैं, तो अपने पैरों को अपने दिशा में पार करें, उससे दूर नहीं चलना। यदि आप खड़े होते हैं, तो अपने कंधों की तरफ़ रुख करें।
  • छवि दिखाइए कि वह एक गाइ कि यू लाइक हिला चरण 3
    3
    उसके साथ इश्कबाज जितना अधिक आप लड़के के साथ इश्कबाज़ी करते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना होगी कि वह आपको पसंद करता है। आप इसे भंग करने के साथ शुरू करना शुरू कर सकते हैं और जब तक यह अधिक स्पष्ट नहीं हो जाता तब तक थोड़ा सा जारी रहें। एक लड़के के साथ बंधन के कई तरीके हैं:
  • धीरे से बोलो जब आप उससे बात करते हैं ताकि वह आपसे बात करने के लिए झुकाए।
  • बस उसे अपने हाथ में खेलने का एक नल दें और एक मजेदार और चंचल रिश्ते बनाएं, जो दर्शाता है कि आप उसे देख रहे हैं।
  • हँसो। यहां तक ​​कि अगर यह नहीं है कि वे क्या आप प्रफुल्लित कहा है, एक छोटा सा हँसते अब आप कैसे आप मजा है जब आप उसके साथ इश्कबाजी में बताने के लिए।
  • इसे ज़्यादा मत करो छेड़खानी नाजुक ढंग से किया जाना चाहिए
  • Video: ऐसी कौन सी चीज है जिसे लड़के रोज़ और लड़किया साल में एक बार पहनती है ?paheliyan hindi

    छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 4
    4
    शारीरिक संपर्क की बाधा तोड़ो एक बार जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो उसे हाथ या कंधे पर हल्के ढंग से टैप करने से डरो मत, अगर वह कुछ अजीब बात कहता है यदि आप मजाक कर रहे हैं या यहां तक ​​कि मौके से इसे मिलते समय एक बड़ा गले लगाते हैं तो आप शारीरिक संपर्क कर सकते हैं, अगर यह अच्छा लगता है भौतिक संपर्क की बाधा को तोड़ने से आपको यह देखने में मदद मिलेगी कि आप उसके करीब रहना चाहते हैं।
  • बस यह सुनिश्चित करें कि वह आपको भी छूना चाहता है और आप उसे असुविधाजनक महसूस नहीं कर रहे हैं।
  • यदि आप लड़के के पास आ रहे हैं और एक साथ चलने के लिए या किसी अन्य प्रकार की शारीरिक गतिविधि के लिए वापस लौटते हैं, तो उसे मालिश करने की पेशकश करें यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह हाँ कहेंगे और आप देखेंगे कि आप कितनी अच्छी तरह महसूस कर सकते हैं।
  • छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 5
    5
    उसे बधाई देना यह स्पष्ट नहीं होने के बावजूद उन्हें बधाई देना मुश्किल हो सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं। आपको कहना नहीं है "वाह, आप एक तोप हैं " आपको यह बताने के लिए कि कुछ छोटी तारीफ करने के माध्यम से आप क्या पसंद करते हैं यदि आपके पास एक नया बाल कटवाने है या यदि आप एक शर्ट पहन रहे हैं जो स्पष्ट रूप से नया है, तो बस बताएं कि यह आपके लिए उपयुक्त है। यदि आप वास्तव में किसी चीज़ पर अच्छा कर रहे हैं, तो गणित या शानदार सैंडविच बनाकर, उन्हें बताएं
  • आप इसे अधिक व्यक्तिगत बना सकते हैं और अपने व्यक्तित्व के कुछ पहलू की प्रशंसा कर सकते हैं। आप कह सकते हैं, "आप प्रसन्न हैं, क्या आप जानते हैं?" या, "आपको हमेशा पता है कि किसी को बेहतर महसूस करने के लिए कैसे करें"
  • छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 6
    6
    उससे पूछें अगर वह किसी को पसंद करता है यह आपको सबसे अच्छा तरीका नहीं दिखा रहा है कि आपको यह पसंद है, लेकिन यह समस्या का समाधान करेगा। बस उससे पूछो अगर वह किसी को पसंद करता है या उससे पूछता है कि वह एक लड़की की प्रेमिका के लिए क्या देख रहा है। इसे ईमानदारी से देखें और देखें कि क्या आपको कोई पसंद है या आप क्या चाहते हैं। बस सावधान रहें- उसे देखने दें कि आप अपने स्वयं के कारणों से पूछ रहे हैं, न कि आप एक महान साथी बनना चाहते हैं और अपने प्रेम यात्रा के बारे में बात करते हैं।
  • छवि दिखाओ कि वह एक लड़का है जिसे आप की तरह कदम 7

    Video: ऐसी कौन सी चीज है जिसे सभी लोग खाने के लिए खरीदते हैं, लेकिन फिर भी खाते नहीं है?

    7
    उसे बताओ कि एक प्रेमी के पास ठीक है वह सिर्फ लापरवाही से उल्लेख करता है कि आप किसी को तारीख में देख रहे हैं और आप एक प्रेमी बनाने की योजना बना रहे हैं। ऐसा मत बोलो कि आप किसी भी व्यक्ति के साथ बाहर जाने के लिए बेताब हैं, उसे दिखाएं, उसे दिखाएं, आप उसे सोचने जा रहे हैं। आप स्पष्ट हो सकते हैं और यहां तक ​​कि उन गुणों के बारे में बात कर सकते हैं जो आपके प्रेमी हैं और उन चीजों की एक सूची बनाएं जो उन्हें विशेष बनाते हैं
  • छवि को दिखाइए कि वह एक लड़का है जो आपको पसंद है चरण 8

    Video: आप जिसे समझ रहे थे छोटा-मोटा अभिनेता, वह हैं मशहूर एक्टर कादर खान का बेटा…

    8

    Video: Ladkiyo ko kaise ladke chahiye?| लडक़ी खुद पीछे पड़ जाएगी, अगर ये कर लिया तो!|जादुई TIPS|LOVE GEMS

    उसे तुम्हें छोड़ने के लिए पूछने के लिए जाओ आप उस लड़के से संपर्क करने की कोशिश कर सकते हैं और उससे मिलने के लिए उसे पूछने का प्रयास कर सकते हैं कि वह आपको देखता है कि आपको पसंद है। बस अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में अनौपचारिक रूप से बात करें या अपना शेड्यूल कैसा दिखता है इसका उल्लेख करें और इसके बारे में पूछने के लिए इंतजार करें कि क्या आप कुछ करना चाहते हैं जब आपको पता है कि यह आपके पास मुफ्त है। आप कह सकते हैं, "मुझे यकीन नहीं है कि मैं कल क्या करूँगा, लेकिन वह कुछ मज़ा करना चाहता है", और उसके जवाब के लिए प्रतीक्षा करें।
  • आप अपने सामान्य हितों को अपने लाभों का उपयोग कर सकते हैं एक स्पोर्टिंग इवेंट का उल्लेख करें जो हो या उससे कहें कि आपका पसंदीदा समूह जल्द ही शहर में एक कॉन्सर्ट दे रहा है, और यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या वह जाना चाहता है।
  • विधि 2
    उसे बताओ तुम्हें यह पसंद है

    छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जो आप की तरह कदम 9
    1



    सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करते हैं , हालांकि यह जानना चाहते हैं कि पुरुष आप एक ही भावनाओं के साथ संबंध रखते हैं पूछ शुरू करने के लिए सुरक्षित नहीं है संकेत करते हैं कि आप जानते हैं कि वह वास्तव में आप के बारे में लगता है की एक किस्म कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करना बेहतर है कि कम से कम एक मौका है, कि आगे बढ़ने से पहले उसे पसंद करें और उसे बताएं कि क्या आप इसमें रुचि रखते हैं यह जानने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं कि क्या आपको सिर्फ एक सरल मित्र से ज्यादा पसंद है:
    • देखो वह क्या कहते हैं। देखें कि क्या वह हमेशा खुद को चापलूसी कर रहा है, पूछता है कि क्या आप किसी को पसंद करते हैं और कह रहे हैं कि वह एक प्रेमिका रखना चाहता है।
    • देखो वह क्या करता है यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह आपके साथ जुड़ने के लिए किसी भी बहाने की तलाश करेगा, शारीरिक संपर्क स्थापित करने की कोशिश करें और आप को अपना खाना भी ला सकते हैं।
    • उसकी उपस्थिति को देखो यदि आप अपने प्रकटन के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करते हैं, जब आप जानते हैं कि यह तुम्हारे करीब होगा, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • देखें कि क्या वह हमेशा आपको पैदल चलने के लिए कहता है यदि वह हमेशा आपसे एक साथ बाहर जाने के लिए कहता है, तो वह आपको पसंद कर सकता है।
  • छवि को दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप पसंद है 10 कदम
    2
    उसे बताओ कि तुम क्या पसंद करते हो यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, यह पर्याप्त नहीं हो सकता है, तो संभवत: उसे बताने का समय जो आपको लगता है। आपको एक समय और जगह चुननी चाहिए जहां आप अकेले और तनाव से मुक्त हो सकते हैं, और फिर जब आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं तो शांत रहें। इसे कठिन मत दबाएं और बहुत अधिक मत दबाएं और एक उत्तर के लिए प्रतीक्षा करें।
  • बस आराम करो यदि यह एक ही भावनाओं के अनुरूप नहीं है, तो कम से कम आप उनके बारे में चिंता करने की बजाय पता करेंगे।
  • सादगी के साथ करो उसे पूरी गति से 150 कहानियों के कारण उसे इतना मत कहो कि आप उन्हें पसंद करें।
  • छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 11
    3
    उचित रूप से प्रतिक्रिया करता है आप आदमी की तरह है, तो आप कर सकते हैं गले लगाने या सिर्फ आप कितना खुश कर रहे हैं और एक नियुक्ति होने के बारे में बात शुरू करने के लिए और रिश्ते आगे जाने हैं। यदि वह आपके अनुरूप नहीं है, यह एक ही भावना है, यह भी ठीक है - सिर्फ उसे परिपक्व दिखाने के लिए आप बहुत परेशान नहीं हो रहे हैं या नाराज़ भी नहीं क्योंकि वह समान भावनाओं को साझा नहीं करता है
  • यदि वह इनकार करता है कि वह आपको पसंद करता है, तो आप उन सभी तरीकों के बारे में भी हँसते हैं जिन्हें आपने उसे दिखाने की कोशिश की थी कि आप उसे पसंद करते हैं
  • यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो निराशा न करें अपनी भावनाओं को साझा करने और जारी रखने के लिए साहस रखने के लिए स्वयं पर गर्व महसूस करें
  • विधि 3
    उसे जानने के लिए जाओ

    छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जो आप की तरह उसका कदम 12
    1
    दोस्ती शुरू करें यदि आप अपने दोस्त बनाने के लिए चाहते हैं तो आप छोड़ने के लिए कहेंगे, तो आपने अपने रिश्ते के लिए ठोस नींव रखी है। लेकिन अगर आप वास्तव में दोस्त नहीं हैं, तो उसके साथ दोस्त बनाना आपको उसे दिखा सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं। यदि आप उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं और वह मुश्किल से जानता है कि आप कौन हैं, तो उसे अपनी वास्तविक भावनाओं को दिखाने में मुश्किल हो सकती है साथ ही, उसे मित्र के रूप में जानने के लिए आप यह देख पाएंगे कि क्या आप वास्तव में संगत हैं और आपको यह दिखाने का मौका देते हैं कि आप कितने अद्भुत हैं।
    • मित्रों द्वारा शुरू करो आपको उसे पूछना नहीं चाहिए या अभी अपने सबसे अंतरंग विचारों को प्रकट करना चाहिए। बस इसे आसान ले लो और उसके साथ एक मजेदार और अच्छी मित्रता का निर्माण शुरू करें
    • दोस्ती को आसान बनाओ हमेशा उसके करीब रहने से उसे डूब नहीं। बस धीरे-धीरे आपके द्वारा एक साथ बिताए गए समय की मात्रा में वृद्धि करना शुरू करें।
    • फ्रेंड्स ज़ोन में मत जाओ आपको उसके दोस्त बनने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह एक गहरी दोस्ती थी, जो आप अजीब कर देंगे यदि आप चीजों को अधिक रोमांटिक तरीके से करने की कोशिश करते हैं।
  • छवि दिखाओ कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 13
    2
    उन चीजों का उपयोग करें, जो आपको शुरुआती बिंदु के रूप में दोनों में रुचि रखते हैं। आप पुरुष को जानने के लिए चाहते हैं, आप अपनी पसंदीदा खेल टीम के लिए सभी चीजें आप आम में है, अपने परिवारों से के बारे में बात शुरू कर सकते हैं। यदि आपके पास बहुत अधिक आम नहीं है, तो आप दोनों से सीख सकते हैं और आप खुद को उस चीज़ को जानने के लिए पा सकते हैं जो उसे रुचि रखते हैं और अगर आप बहाना चाहते हैं कि आप वास्तव में आपकी पसंद की तुलना में अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के बारे में थोड़ी अधिक देखभाल करते हैं, तो यह भी ठीक है।
  • ज्यादातर लोग खेल के बारे में बात करना पसंद करते हैं यदि आप दोनों एक ही टीम या एक ही खेल की तरह हैं, तो आप इसके बारे में बात कर सकते हैं - यदि नहीं, तो आप अपनी पसंदीदा टीम के बारे में पढ़ना शुरू कर सकते हैं और ऐसे किसी व्यक्ति की तरह जो अपने बारे में कुछ नहीं कहना चाहते हैं।
  • संगीत को कुछ के रूप में उपयोग करें जो आपको एकजुट करता है देखो अगर आपके पास आम में एक संगीत समूह है - यदि नहीं, तो उससे पूछें कि क्या वह एक की सिफारिश करता है यदि आपने एक अच्छी दोस्ती विकसित की है, तो आप अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए अपने पसंदीदा संगीत के साथ एक सीडी भी बना सकते हैं।
  • अपने रिश्तेदारों के बारे में बात करें यह अनौपचारिक रूप से करें और अपने रिश्तेदारों या किसी भी पालतू जानवर के बारे में बात करें या आपने उठाया हो।
  • यदि आप उसी प्रकार का भोजन पसंद करते हैं तो देखें अगर उसे पता चलता है कि आप भी सुशी पसंद करते हैं, तो वह पड़ोस में एक नई सुशी जगह जाने के लिए आपको पूछने की अधिक संभावना देगा।
  • छवि को दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 14
    3
    उसी चीजों में हँसो आम में चीजें ढूंढें, जो आप दोनों पर हंसते हैं, चाहे वह आम में एक दोस्त हो जो लिंक न करें, या अपने गणित कक्षा के पीछे भद्दे पोस्टर। किसी भी कारण से आपको दोनों को हँसते हैं, आपको लड़के के साथ एक मजबूत संघ बनाना होगा और आप उसे दिखा सकते हैं कि आप कितना मजेदार हो सकते हैं।
  • यदि आप कुछ पाते हैं जो आप दोनों को हँसते हैं, तो इससे आप दोनों के बीच एक मजाक बना सकते हैं और आपको अधिक संयुक्त बना देगा।
  • आप उन चीजों को भी पा सकते हैं जो आपको पालतू जानवर के बारे में परेशान करने के लिए परेशान करता है। यदि एक शिक्षक है जो आपको परेशान करता है और आप दोनों खड़े नहीं हो सकते हैं या यदि आप दोनों एक निश्चित पॉप स्टार से नफरत करते हैं, तो आप इस पर एक साथ हंस सकते हैं
  • छवि दिखाओ कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 15
    4
    अपने दोस्तों को जानें किसी व्यक्ति के दिल को जीतने का तरीका उसके दोस्तों का सम्मान करते हैं। यदि आप अपने दोस्तों को आपसे प्यार करते हैं, तो यह अधिक संभावना होगी कि वह आपको भी प्यार करता है। बाहर जाकर अपने दोस्तों के साथ अच्छा होना आपको दिखाएगा कि आप एक बहुत ही आधुनिक लड़की हैं, जो किसी के साथ हो सकती है और आपको यह भी बताना चाहती है कि आप उससे ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं।
  • आपको अपने दोस्तों से मिलना चाहिए, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप नहीं हैं "हमेशा आसपास", खासकर जब वे ऐसे स्थान पर जाते हैं जो केवल पुरुषों के लिए होता है
  • छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप उसे चरण 16
    5
    दयालु कृपा करने की पेशकश करें एक बार जब आप उससे थोड़ा सा मिलते हैं, तो आप उसे कहीं ले सकते हैं या खा सकते हैं, अगर उसे एहसान की आवश्यकता हो। यद्यपि यह दोस्ती का एक छोटा इशारा होगा, आप यह भी देखना शुरू करेंगे कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि वह समय-समय पर आपकी सहायता करने के लिए भी ऑफर करता है, इसलिए रिश्ते एक तरफ नहीं होंगे।
  • यदि आप वर्ग खो देते हैं, तो नोट बनाने और उन्हें छोड़ दें।
  • यदि आप उसे देखने के रास्ते में कॉफी लेते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह कुछ भी चाहता है।
  • बस इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें आप उसकी प्रेमिका नहीं हैं, इसलिए आपको अपने कपड़े धोने या दुकान में खरीदारी करने की पेशकश नहीं करनी चाहिए।
  • छवि दिखाइए कि वह एक लड़का है जिसे आप की तरह कदम 17
    6
    अपने नंबर के लिए पूछें यदि आप थोड़ी देर के लिए दोस्त हैं और आप अधिक डेटिंग कर रहे हैं, तो यह आपके नंबर के लिए पूछना स्वाभाविक होगा। आपको कुछ न करें और न पूछें जैसे कि आप छोड़ने के लिए कह रहे थे। इसके बदले, उसे बस नंबर पर पूछिए ताकि आप संदेश भेज सकें कि उसे बताने के लिए अगर कोई बार बार बैठक कर रहा है, तो उसे अपनी पार्टी या कुछ चीज का विवरण भेजें। यदि वह एक अच्छा लड़का है, तो वह इनकार नहीं करेगा या नहीं लगता कि यह अजीब है।
  • आपका नंबर प्राप्त करना आपके पास इसके साथ संपर्क की मात्रा में वृद्धि होगी अब आप संदेशों के माध्यम से बात करना शुरू कर सकते हैं और आप अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले सकते हैं।
  • जब आपके पास संख्या है, तो सुनिश्चित करें कि आप केवल एक ही नहीं हैं जो आपको कॉल करता है और आपको संदेश भेजता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो एक असली लड़का आपके साथ प्यार में पड़ना चाहिए, आप कौन हैं यदि आप अलग तरह से कार्य करते हैं और अपने आप से प्यार करते हैं, तो कुछ बिंदु पर आपको अपने बूढ़े व्यक्ति को जल्दी से ठीक करना होगा और वह देखेंगे कि आपने बदल दिया है। हमेशा एक जैसा रहें और बस कार्य करें जैसा कि आप होगा जैसे कि आप अपने दोस्तों से घिरे हुए थे।
    • मुस्कुराओ लेकिन गेंद मत करो अपने दोस्तों से बात करें और आप उसके करीब होंगे।
    • शांत रहो यदि आप वास्तव में बड़बड़ाना पसंद करते हैं या आप बहुत चुप रहेंगे थोड़ी बात करने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। कभी भी बाधा मत करो!
    • चिंता मत करो अगर आपको लगता है कि आपने कुछ बेवकूफ़ किया या कहा है, क्योंकि अगर वह तुम्हें पसंद करता है, तो उसे समझना चाहिए।
    • उससे बात करने से पहले अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने की कोशिश करें यह आपकी मदद करेगा!
    • निराश महसूस न करें यदि आप इन बातों से परेशान हो जाते हैं उसके हाथ लहराते हुए मुस्कुराएं और / या उसे नमस्कार करो।
    • बस याद रखें कि कुछ लोग सिर्फ एक अच्छी दोस्ती की तलाश में हैं
    • उसके साथ इश्कबाज अगर आप बात कर रहे हैं या सिर्फ बाहर लटके और फिर आपको छोड़ना है, तो आप हमेशा कुछ कह सकते हैं: "मुझे तुम्हारी पसंद है" या "क्या एक बंदर" तो जाओ इससे आपको रहस्यमय दिखेंगे अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो शायद वह इसे फिर से नहीं लाएगा यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह इसे बाहर लाएगा।
    • अगर आप अपने लड़के को उसे पसंद नहीं करना चाहते हैं, तो उसे किसी और से कहो। सावधान रहें कि आप कौन पूछें! यदि आप सावधान नहीं हैं, तो चीजें गलत हो सकती हैं।
    • किसी ऐसे चीज के बारे में बातचीत शुरू न करें जिनके बारे में उन्हें पता नहीं है - मेकअप, एक लड़की का नाटक, एक लड़की की थीम या आप कितनी मोटी हैं
    • याद रखें कि आपको एक लड़का के रूप में एक ही स्वाद और शौक नहीं है। बच्चों को कुछ ऐसी चीज़ों का आनंद मिल सकता है जो आप के लिए अजीब लगता है, दिखावा न करें कि आपको यह पसंद है। हालांकि, उन चीजों में उसे समर्थन दें जो उसे खुश कर दें। (उदाहरण के लिए - संगीत के विभिन्न स्वाद)
    • ऐसे व्यक्ति होने का नाटक न करें जो आप नहीं हैं
    • सिर्फ इसलिए कि आप उसे बताते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि आपने उसे जितना चाहें उतना तेज़ जाने की इजाजत दे दी है किसी भी लड़के को उस तर्क का उपयोग न करें जो आपने उसे सताया।
    • नाटक बच्चों को हतोत्साहित करने का एक तरीका है, ज्यादातर समय वे इसके साथ कुछ भी करना नहीं चाहते हैं।
    • प्रशंसा के लिए उससे नफरत करने की कोशिश न करें यदि आप किसी और व्यक्ति की तारीफ करते हैं, तो इसके लिए उसकी आलोचना न करें, वह आपको नफरत करेगा
    • बहुत इश्कबाज मत करो यदि आप इश्कबाज़ी करने जा रहे हैं, तो इसे थोड़ा करें यदि नहीं, तो लड़कों को लगता है कि आप बहुत ज्यादा खेलना पसंद करेंगे और वे आपके बारे में बुरा चुटकुले शुरू करना शुरू करेंगे। आप यह नहीं चाहते हैं!
    • ज्यादा ध्यान देना मत देना
    • रोना उसे दूर करने के लिए एक रास्ता है
    • कठोर होने के नाते उसे एक भयानक तरीके से पता चलाना है कि आप रुचि रखते हैं। यह केवल मीडिया के लिए है आप के लिए, उसे आपको नोटिस लेने का एक तरीका लगता है, लेकिन आप उसे केवल आपको लगता है कि आप उससे नफरत करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com