ekterya.com

पहली तारीख को प्रभावित करने के लिए पोशाक कैसे करें

पहली तारीख का मतलब है कि आप एक महान प्रभाव बनाना चाहते हैं। यह क्या पहनने के लिए तय करने के लिए मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आप वाकई और क्या अपने सभी महिमा दिखाई देगा और आप भी पर्याप्त आराम से हो सकता है अगर यह गर्म या ठंडे है, और कुछ तुम सिर्फ तुम्हारे साथ जाना नहीं कर रहे हैं।

सबसे पहले आप को ध्यान में रखना चाहिए कि वे कपड़े चुनना है जो आपको अपने सबसे अच्छे, सुरक्षित, खुश और आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आप अपने आप में विश्वास महसूस करते हैं, तो आप आत्मविश्वास फैलाएंगे और आप भी सहज महसूस करेंगे!

चरणों

पहली बार एक कदम पर इंप्रेस पर ड्रेस टू इमेज की छवि चरण 1
1
अवसर के लिए एक बहुत सुंदर या बहुत ही आरामदायक तरीके से ड्रेसिंग से बचें। नियुक्ति पर जाने से पहले, पता करें कि यह कहां होगा, इसलिए आप जानते हैं कि किस प्रकार के कपड़े उपयुक्त होंगे उदाहरण के लिए, आप शहर के एक स्लाइड शो करने जा रहे हैं और आप, सवारी, जींस और एक रंगीन स्वेटर या शर्ट ठीक होगा पर मिल जाएगा, जबकि यदि आप एक फैंसी रेस्तरां के लिए जाना कपड़े पहनने के लिए आप की आवश्यकता होगी, तो सुरुचिपूर्ण शाम
  • यह स्वीकार करता है कि कपड़े सिग्नल भेजते हैं। मुख्य सवाल यह है कि आपके मन में कपड़े चुनने पर क्या होना चाहिए, वह संकेत क्या हैं जो आपकी अलमारी भेजे जा रहे हैं।
  • इमेप्रस को इमेप्रस पर एक प्रथम दिनांक चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने पसंदीदा रंग का उपयोग करने के बजाय रंग का उपयोग करें। यह संभव है कि दोनों एक ही रंग हैं, लेकिन यदि नहीं, तो रंग में वरीयता दें, जो आप जानते हैं कि आप में सबसे अच्छे से बाहर निकलेंगे।
  • चित्र को इम्प्रेशर पर एक प्रथम दिनांक चरण 3 शीर्षक

    Video: जन्मदिन के दिन जरूर करना चाहिए ये 5 काम, इनसे बढ़ सकती है उम्र#Jyotish & Astrology Tips for लंबी उम्र

    3
    सलाह स्वीकार करने के साथ सावधान रहें: बस ऐसा करते हैं यदि वे आपके साथ काम करते हैं एक दोस्त को आने के लिए आमंत्रित करने के लिए मज़ेदार हो सकता है और आपको चुनने में मदद कर सकते हैं कि कपड़े क्या पहनें, लेकिन यह भी आपको भ्रमित कर सकता है अगर आपके पास वही शैली नहीं है जो आपके जैसा है आप ऐसे तरीके से तैयार हो सकते हैं जो आपकी अपनी शैली को प्रतिबिंबित न करें या जो वह सोचती है वह क्या है जिसे आपको देखना चाहिए।
  • पहली बार एक कदम पर इंप्रेस पर ड्रेस से छवि 4
    4

    Video: मंच संचालन कैसे करे || दिनेश्वर माली | Manch Sanchalan Kaise Kare | Dineshwar Mali | By Motivational

    Video: I React to Fan Art

    पहली तारीख को बहुत घातक या बहुत ही झुमके वाली महिला की तरह ज़्यादा मत देखो। दरअसल, वे अभी भी एक दूसरे को अच्छी तरह से भावनात्मक रूप से नहीं जानते हैं और पहले की तारीख पर निश्चय या उत्तेजक होने का निश्चित रूप से कुछ नहीं करना चाहिए जो आपको करना चाहिए। इससे भी बदतर, अपने आप को एक घातक औरत की तरह ज़्यादा देखते हुए आपकी डेट रेगेट को एक-रात की नियुक्ति के लिए एक गंभीर और दीर्घकालिक संभावना के रूप में माना जा सकता है। नियुक्ति के रूप में आपमें से अधिक देखने के लिए और अधिक समय होगा, और यदि नियुक्ति काम नहीं करती है, तो ठीक है, फिर इसे कुछ और देखने के योग्य नहीं था! उन कपड़ों को जो पहली तारीख को नहीं डालना चाहिए शामिल हैं:
  • जो कुछ भी बहुत कम कट या पैंट गिरा हुआ है यदि आप कम-कट ब्लाउज पहनते हैं, तो इसे एक छोटी स्कर्ट के साथ गठबंधन मत करो, या इसके विपरीत। एक थोड़ा insinuating परिधान पर्याप्त से अधिक है एक सामान्य वक्तव्य बनाकर इसे बर्बाद मत करो।
  • तुम्हारा गधा अपनी जीन्स से बाहर आ रहा है उसे अभी भी अपने अंडरवियर देखने की ज़रूरत नहीं है, किसी भी तरह का हो।
  • एक पेट जो आपके जींस से बाहर आता है यह अप्रिय है और यह संभव नहीं है कि आपको और अधिक ध्यान मिलेगा, चाहे कितना भी आपको लगता है कि यह आपके जैसा पोशाक करने का अधिकार है। जब आपके पास कोई अपॉइंटमेंट नहीं है तो इसे अवसरों के लिए सहेजें
  • छोटे और फंस गए कपड़े यह कम है, पहली नियुक्ति के लिए कम उपयुक्त है।
  • कॉरडरॉय सबसे ऊपर है, जो कि आपके भौगोलिक पदार्थ को निकालते हैं, जो कुछ भी पारदर्शी होता है
  • इमेप्रस को इमेप्रस पर एक प्रथम दिनांक चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    तुम्हें पता होना चाहिए कि आप में क्या अच्छा लग रहा है यदि आपको नहीं पता है, तो अपने माँ या एक भाई से पूछें कि वह कपड़े के साथ ईमानदार होने के लिए उन्हें पसंद है कि वह आपको कैसा दिखता है आप अपने नियति के लिए ज़िम्मेदार हैं, जिसमें स्वयं की प्रस्तुति शामिल है, और इसका एक हिस्सा यह जानना है कि आपके अधिकतम लाभ के लिए क्या अनुकूल नहीं है।
  • छवि को शीर्षक से इंप्रेस पर पहली तारीख चरण 6
    6
    इत्र की एक छोटी मात्रा का प्रयोग करें आप अपनी खुशबू के साथ अपनी नियुक्ति के लड़के को दबाना नहीं चाहते, गरीब आदमी बेहोश हो सकता है इसके बजाय, बस सुगंध के लिए पर्याप्त इत्र का उपयोग करें और अपनी इंद्रियों को सूक्ष्म तरीके से छेड़ें।
  • इमेप्रस को इमेप्रस पर एक प्रथम दिनांक 7 कदम शीर्षक वाली छवि
    7
    क्या अच्छी तरह से चल रहा है, यह न बताएं कि आखिरी catwalk पर मॉडल क्या पहन रहा है। आप उन सेक्सी उच्च एड़ी के जूते पहन सकते हैं, जब तक आप उनके साथ चल सकते हैं उच्च एड़ी के जूते आपको लम्बे दिखेंगे, आपको एक अच्छा आसन दें और अपने पैरों को लंबे समय तक देखने दें। लेकिन अगर आप उनका उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं किया गया है, तो उन्हें अपनी पहली तारीख पर न रखें। वे आपको असुरक्षित दिख सकते हैं, आप अनजाने में चल सकते हैं और वे आपके टखने को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं: यह एक सफल नियुक्ति के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य नहीं है अच्छी तरह से चुनें
  • कम ऊँची एड़ी के जूते के साथ कई जूते भी हैं (सफ़ेद ऊँची एड़ी) जो आपको कामुक लग सकता है
  • इस मौके के अनुसार चला जाता है एक जूते नहीं मिल सकता है और आप थोड़ा बजट है? दोस्तों के लिए क्या हैं? अपने जूता संग्रह पर एक नज़र डालें यह संभव है कि उनके पास सिर्फ इतना है कि आपको क्या चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि जूते आपको अच्छी तरह फिट बैठते हैं और आप उनके साथ सहज महसूस करते हैं। यह सिंड्रेला के लिए जूता खो सकता है, लेकिन यह आपकी तिथि को बर्बाद कर सकता है और आपको शर्मिंदा कर सकता है
  • इमेप्रस को इमेप्रस पर पहली डेट पर ले जाने वाला इमेज
    8
    जितना संभव हो उतना संभव है, अपने बालों को जिस तरह से आप आमतौर पर करते हैं उसे पहनें। इसे ठीक से देखने का प्रयास करने के लिए ठीक है, जब तक आप तारीख वाले को गलत पहचान नहीं देते कि आप कौन हैं या लाह की आग लगाने वाली बम की तरह गंध क्या है पहली तारीख के लिए, इसे सरल और वास्तविक रखें, और वही आपके मेकअप के लिए चला जाता है
  • विस्तृत हेयरस्टाइल जो आपको नियुक्ति के दौरान दर्द का कारण रखती है, आपका ध्यान आपकी नियुक्ति पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय दर्द पर काबू पाने पर ध्यान केंद्रित करेगा। सब कुछ भूल जाओ जो आप अपने बाल को नए या अजीब तरह से खींच कर खींचें, और अपने बालों को ऐसे तरीके से पहनें, जिसे आप जानते हैं कि आपको अच्छा लगेगा।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको सचमुच एक पारदर्शी ब्लाउज पहनना है, तो नीचे एक कबाड़ी डाल दीजिए। पूरी नियुक्ति के दौरान अपनी ब्रा में घूरना परेशान है और निश्चित रूप से पहले गलत संकेत भेजता है।
    • चमड़ा कपड़ों में दोधारी तलवार है। एक अच्छी तरह से तैयार चमड़े की जैकेट उपयुक्त हो सकती है, क्योंकि एक घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट लेकिन एक लेस स्कर्ट की तरह एक घातक महिला (काले और छोटे) की तरह एक फीता ब्लाउज पहली तारीख के लिए बहुत साहसी है!

    चेतावनी

    • प्रभावित करने के लिए पोशाक मत करो अपनी तिथि पर आदमी को दिखाने के लिए तैयार हो जाओ जो आप वास्तव में हैं, तो आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं और पल का आनंद उठाते हैं। अपने आप से ईमानदार रहो, मज़े करो, लड़के से मिलें और उसे आप को बताएं और अगर वह आपकी सराहना नहीं करता है कि आप कौन हैं, चिंता न करें, क्योंकि किसी और को
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com