ekterya.com

कैसे एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने के लिए

यदि आप एक लड़के की ओर आकर्षित होते हैं और आप अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो जिस तरह से आपसे संपर्क करना चाहिए, उसके आधार पर यह निर्भर करता है कि क्या आपने उसके साथ कोई संपर्क किया है या यदि आप दूर से उसका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। यदि आप पहले से ही उससे बात कर रहे हैं या ऐसा करने की योजना बना रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप हो जाएं और न ही अपने आप को दिखाए कि वह कुश्ती के बिना अपने सर्वोत्तम गुण दिखाए। यदि आप दूर से उनका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपकी उपस्थिति और शरीर की भाषा शायद ध्यान का केन्द्र होगा।

चरणों

भाग 1
अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार करें

एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 1

Video: शादीशुदा महिला की तरफ हो गए हैं आकर्षित तो ध्यान में रखें ये बातें | Ayurvedic Health Tips

1
अपने आप में विश्वास का विकास करें एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करने से पहले, या तो दूरी या चेहरे से, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप में आत्मविश्वास महसूस करते हैं। अपने आप को प्यार करते हुए और जानने के लिए कि आप कितने महान हैं, यह आपके महान आकर्षण में से एक है। जब आप खुद से प्यार करते हैं, तो दूसरों को आपके उदाहरण का पालन करने की अधिक संभावना है। आत्मविश्वास को विकसित करने के तरीके जानने के लिए निम्न करें:
  • अपने सकारात्मक विशेषताओं पर ध्यान दें इसमें शारीरिक विशेषताएं और विशेषताएं शामिल हैं जिन्हें आप अपने व्यक्तित्व के बारे में पसंद करते हैं। नकारात्मक के बजाय सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करने से आपको अपने आप के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • खुद को याद दिलाएं कि आप कितने अद्भुत हैं अपनी संपूर्ण जिंदगी में आपके द्वारा किए गए उपलब्धियां और अविश्वसनीय चीजों को ध्यान में रखें
  • इस बारे में सोचें कि आप अपने बारे में क्या पसंद नहीं करते, आप कितना सुधार कर सकते हैं यदि आप अपने बालों का रंग पसंद नहीं करते हैं, तो इसे रंगाई पर विचार करें। यदि आप इस तथ्य को पसंद नहीं करते हैं कि आप आसानी से तनाव उठाते हैं, तो कुछ छूट तकनीक का अभ्यास करें। हालांकि, हमेशा ध्यान रखें कि आपको इन सुधारों को अपने लिए बनाना चाहिए अन्य लोगों के लिए नहीं
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 2
    2
    एक संगठन चुनें जो एक अच्छा प्रभाव बनाता है। एक बार जब आप अपने आप में आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो आंतरिक और बाह्य दोनों, आप इस बात पर ध्यान देना शुरू कर सकते हैं कि उस व्यक्ति का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए अपने संगठन के साथ शुरू करो आपको कुछ पहनना चाहिए जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं, लेकिन साथ ही आपको सुंदर या यहां तक ​​कि सेक्सी लग रहा है। हालांकि, अपनी नाभि तक पहुंचने वाली एक पोशाक के साथ एक पोशाक पहनकर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश मत करो - इसके बजाय, आपने कुछ देखा जो आपके व्यक्तित्व के साथ अच्छी तरह से हो और सब से ऊपर, जो आपको शानदार महसूस करता है
  • यदि संभव हो तो अपनी गर्दन और कंधों को दिखाने की कोशिश करें कई पुरुष मानते हैं कि महिला शरीर के इन हिस्से काफी मोहक और आकर्षक हैं। एक पोशाक पहनने के बजाय जो आपके बस्ट को कवर करने का प्रबंधन करता है, एक नंगे पीठ के साथ एक पोशाक पर डाल दिया और अपने बालों को वापस खींच लिया गया ताकि आपके साथी आपको गर्दन पर चुंबन दे सकें।
  • कुछ शानदार जूते पहनना मत भूलना एक बार फिर, चाबी उन लोगों को चुनना है जिनके साथ आप आराम महसूस कर रहे हैं (वह है, जिसके साथ आप चल सकते हैं)। ऐसा होने की संभावना है कि यदि आप बेहद ऊंचे जूते पहनते हैं, तो दूसरे व्यक्ति सोचता है कि आप नशे में हैं।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 3
    3
    अपने मेकअप और बालों को क्रम में रखें एक बार जब आप एक भयानक संगठन चुनते हैं, तो अपना मेकअप और बालों को तैयार करने का समय आ गया है। बहुत ज्यादा मेकअप करने के लिए यह आवश्यक नहीं है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप मुखौटा और मोटी आंखों के साथ बहुत अच्छे लगते हैं, क्योंकि आपकी आँखें बड़ी दिखती हैं, तो करो! एक बार फिर, जो आपको अधिक सुरक्षित और सेक्सी महसूस करता है, क्योंकि यदि आपको ऐसा लगता है, तो आप निश्चित रूप से आपको कौन चाहते हैं, इसका ध्यान मिलेगा।
  • एक प्रकार का केश चुनना मुश्किल है क्योंकि यह आपके चेहरे के आकार को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है, साथ ही साथ आपके बालों की बनावट भी। किस बाल शैली को चुनने के बारे में अधिक जानने के लिए, क्लिक करें यहां.
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 4

    Video: किसी व्यक्ति को कैसे आकर्षित करे? एक सहज तरिका

    4
    एक स्वादिष्ट गंध आओ एक आदमी को यह पता चल जाता है कि जब कोई महिला अच्छी तरह से बदबू आ रही है, जैसे वह नहीं करती। इस वजह से, दुर्गन्ध दूर करने के लिए और अपने पसंदीदा इत्र के कुछ पाने के लिए सुनिश्चित करें एक इत्र का प्रयोग करें जो वास्तव में आपके प्राकृतिक फेरोमोन को बढ़ा सकता है, जिससे आप विपरीत लिंग के प्रति अधिक आकर्षक बना सकें। कुछ अवशेष जिन्हें प्रभावी माना जाता है जब एक आदमी का ध्यान आकर्षित किया जाता है:
  • Rosas
  • चंदन
  • चमेली
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 5
    5
    एक हड़ताली हार पहनें एक हार का सामना करना जो आपकी आँखों को आपकी गर्दन पर खींचने में सफल होता है, आपका ध्यान कैप्चर करने में मदद करेगा। कई पुरुष मानते हैं कि एक महिला की गर्दन बहुत ही स्त्रीत्व के अलावा, उसके शरीर का एक मनोरम हिस्सा है, इसलिए एक हार पहन कर दिखाओ, जो आपकी उपस्थिति को सुशोभित करती है।
  • भाग 2
    दूर से अपना ध्यान आकर्षित करें

    एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 6
    1
    अगर आपके दांतों में कुछ फंस गया हो तो एक से अधिक बार की जाँच करें यह निश्चित है कि आपके दाँत में फंसे अजमोद के साथ मुस्कुराहट किसी का ध्यान आकर्षित करने का सबसे अच्छा विचार नहीं है इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने मोती के दांत के साथ किसी को चकित करना शुरू करने से पहले उसमें कोई भी भोजन नहीं छोड़ा गया है। जब आप अपने दांतों में ध्यान देने योग्य भोजन के किसी भी ट्रेस को खत्म करने के लिए भोजन समाप्त कर लें तो एक गम चबाएं।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 7
    2
    आँख से संपर्क करें. जब आप जानते हैं कि जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं, उसे सूक्ष्म तरीके से दृश्य संपर्क करना शुरू करना है। हालांकि, उस पर ध्यान न दें जब तक कि आप आकर्षक प्रतीत करने में वास्तव में अच्छा न हों, क्योंकि यह संभव है कि अन्यथा आप इश्कबाज़ी से ज्यादा डरावना देखेंगे। इसके बजाय, निम्नलिखित करें:
  • अपनी आंखें दूसरे व्यक्ति पर रहने दें। रुको जब तक आप समझ नहीं पाते कि आप उसे देख रहे हैं, कुछ सेकंड के लिए आँख संपर्क करें और फिर दूर देखें। अगर आपको लगता है कि आप अधिक साहसी हो सकते हैं, कुछ पलों के लिए मुस्कुराओ जब आप नेत्र संपर्क बना रहे हैं, लेकिन केवल कुछ सेकंड के लिए।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 8
    3
    अपने भौहों के माध्यम से सिग्नल भेजें कुछ अवसरों पर नेत्र संपर्क बनाने के बाद, अगली बार अपने आइब्रो बढ़ाएं और उन्हें बहुत जल्दी गिरने दें, फिर कहीं और देखें। इससे आपको वह संदेश भेजा जाएगा जिसे आपने देखा है कि मैं आपको देख रहा था।
  • ऐसा होने की संभावना है कि आप ऐसा करके उन्हें लगता है कि वे पहले मिले हैं, जिससे वह आपको बधाई देने के लिए आपसे संपर्क कर सके।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 9
    4
    उसे स्माइल। आपके द्वारा कई बार नेत्र संपर्क बनाने के बाद, उस पर मुस्कुराहट न करें। मुस्कुराहट आपको सहज और ईमानदार लगती है, जिस तरह से आपको अपने आप को देखना चाहिए अगर आप चाहते हैं कि वह आपसे संपर्क करें और आप से बात करें।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 10



    5
    जब आप एक सीट लेते हैं, तो अपने पैरों को क्रॉस और क्रॉस करें। यदि आपके पास व्यापक पैर की एक जोड़ी है, तो उन्हें दिखाने के लिए डर नहींें। इसके बजाय, यह आपके ध्यान को समय-समय पर स्थिति बदलकर बैठता है, जबकि बैठकर। ऐसा लगता है कि यह आंदोलन आपका ध्यान कैप्चर करने में सफल होता है
  • पैरों को पार करने और बिना अस्थिरता को एक आकस्मिक कार्रवाई के रूप में लिया जा सकता है। हालांकि, इसे बहुत अधिक मत करना क्योंकि आप को आपको चिंतित या बेताब देखना पड़ सकता है
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 11
    6
    एक या दो करीबी दोस्तों के साथ बाहर जाओ जब कुछ दोस्तों के एक छोटे से समूह के साथ होती है तो कुछ पुरुषों के लिए यह आसान हो जाता है। इस वजह से, अपने सहायक दोस्तों को पकड़ो और बाहर जाओ और उनके साथ मज़े करो। जब आप लड़के को आप में रुचि रखते हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि आपको अच्छा दिखने के बारे में क्या बात करें और फिर छोड़ दें
  • आपका समर्थन मित्र उन लोग हैं जो बच्चे के ध्यान को आकर्षित करने के लिए आपके इरादों के बारे में जानते हैं और आपको शानदार दिखने के लिए अपनी शक्ति में हर चीज करेंगे।
  • अगर आपके पास दोस्तों का एक बड़ा समूह है, तो अक्सर एक छोटी सी के साथ करने की कोशिश करें ताकि जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं उसे आत्मविश्वास से संपर्क करने का अवसर मिल सके।
  • भाग 3
    जब आप बात करते हैं, तो आप पर अपना ध्यान रखें

    एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 12
    1
    अपने आप को रहो जब आप अपने साथ बात करने के लिए संपर्क करते हैं, या आप करते हैं, तो अपने आप में विश्वास है किसी और के होने का नाटक मत करो - आप जिस तरीके से हैं, उसके बारे में आप बढ़िया हैं। यदि आप किसी और के होने का पर्दाफाश करने के लिए उससे बात करना शुरू करते हैं और आपको पता है कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं, तो बाद में अपने सच्चे आत्म को दिखाने के लिए बहुत मुश्किल होगा, इसलिए शुरुआत से ही अपने आप में रहें।
    • ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है, खासकर अगर आप इसे फिर से देखने की योजना बना रहे हैं। यदि वह आपको खुद को पेश करने के लिए कहती है, तो ईमानदारी से रहें, लेकिन बहुत अधिक शक्ल नहीं करें, भले ही आप खुद को किसी तरह से "खुद का यकीन" देख सकें।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 13
    2
    दिखाओ कि आप कितने चतुर हैं अपने बुद्धि का एक छोटा सा दिखाने के लिए डरो मत। स्मार्ट बनना आकर्षक है प्रामाणिक होने का एक हिस्सा यह नहीं दिखा रहा है कि आप गूंगा हैं क्योंकि आप किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। अपनी बुद्धि में विश्वास रखें
  • उन विषयों के बारे में बात करें, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं या आपके पास ज्ञान है कि आप स्मार्ट होने के बारे में चिंतित नहीं हैं।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 14
    3
    हँसने से डरो मत। चाहे वह एक-दूसरे को हंसते हैं, मुस्कुराते हुए मुस्कुराते रहें और फिर हँसते रहें। यह आकर्षक है जब कोई हंसता है, और आप निश्चित रूप से उस व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करेंगे (और रखेंगे) अगर आपके पास हास्य की अच्छी भावना है
  • झूठ बोलने से हँसते रहो, केवल जब मैं तुम्हें एक मजाक कहता हूं तो अच्छा महसूस करता हूँ। हालांकि, यदि आपको लगता है कि वह बिल्कुल मजाक नहीं है तो अयोग्य नहीं है। इसके बजाय, वार्तालाप का विषय बदलें।
  • यह संभव है कि, यदि आप आसानी से हँसने की आपकी क्षमता से हँसते हैं या निराश नहीं होते हैं, तो उस तरह का व्यक्ति न बनें, जिसे आप से बात करना जारी रखना चाहते हैं।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 15
    4
    उन विषयों के बारे में बात करें जो आप के बारे में भावुक हैं जुनून एक बहुत ही आकर्षक गुणवत्ता है उन चीजों के बारे में बात करते हुए, जिनके बारे में आप अपने बारे में महान पहलुओं को दिखाते हैं: आपकी बुद्धि, आपके विचार और जो आप के बारे में भावुक हैं
  • हालांकि, किसी ऐसे मुद्दे पर ध्यान न दें, जिसमें लगभग आप केवल भाग लेते हैं। उदाहरण के लिए, यह संभव है कि आपके पास ब्याज खराब हो गई है या आपको घोड़े की दौड़ के बारे में 45 मिनट तक बोलने के लिए अनुमान लगाया जा सकता है।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 16
    5
    मैं आपको बताता हूं, ध्यान दें। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने जुनून और रुचियों के बारे में बात करते हैं, लेकिन यह भी सुनने के लिए महत्वपूर्ण है कि दूसरे व्यक्ति क्या कह रहा है। आप क्या कह रहे हैं और वास्तव में बातचीत में शामिल होने में दिलचस्पी दिखा रहा है कि आप पर आपका ध्यान रखना चाहते हैं।
  • आंख में उसे देखो जब वह आपको एक कहानी कह रहा है और अपने मजाक पर हंसते हैं यदि आपको लगता है कि वे अजीब हैं इसके अलावा, ऐसे प्रश्न पूछें जो दिखाते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, इस पर ध्यान दे रहे हैं।
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 17
    6
    शारीरिक संपर्क करें जब आप बात कर रहे हैं, जब आप बैठे हैं, तो अपना हाथ अपने हाथ पर रखकर टच बाधा को तोड़ दें, जब आप अपने घुटने को हंसते या रगड़ते हैं। यह संभव है कि इस अदृश्य बाधा को तोड़कर, शारीरिक संपर्क बनाकर, आपका ध्यान सिर्फ आप पर केंद्रित होगा। टच बाधा को तोड़ने के अन्य तरीके निम्न हैं (लेकिन जब तक आप ध्यान नहीं देते कि आप इसे उद्देश्य पर कर रहे हैं, तब तक इसे स्पष्ट नहीं दिखाना):
  • जब आप कुछ तक पहुंच जाते हैं तो अपना हाथ आपके साथ स्पर्श करें
  • जब वे एक साथ चलते हैं, तो तुम्हारा हाथ अपने हाथों से धो लें
  • एक व्यक्ति को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र`s Attention Step 18
    7
    एक कहानी बताने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें अपने हाथों को घबराहट करते हुए या आप के सामने रखकर यह धारणा दे सकते हैं कि आप उन्हें बाधाओं के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं, एक बाधा के रूप में। आप अपने हाथों में जो कुछ भी पकड़ रहे हैं उसे छोड़कर इस काल्पनिक बाधा को खत्म कर दें, यह एक पेय, अपने वॉलेट या सेल फोन हो, और आप जो कह रहे हैं उसे सजीव करने के लिए उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • उस लड़के से संपर्क करने से डरो मत, जो आपको रूचि रखते हैं अगर आपको खुद पर भरोसा है, तो आप पर अपना ध्यान केंद्रित करने में संकोच नहीं करेंगे।
    • अगर वह उस रास्ते में आपकी दिलचस्पी नहीं लेता है, तो आपको पता चल जाएगा इसके अलावा, आपको धीरे धीरे शुरू करना चाहिए और चीजों को पुश नहीं करना चाहिए।
    • अगर उसके बाद वह तुम्हें पसंद नहीं करता, तो उसे भूल जाओ और आगे बढ़ें। जीवन सुंदर है और आनंद लेने के लिए कई चीजें हैं
    • यह संभावना है कि इत्र ने आकर्षण को बढ़ा दिया। हालांकि, सावधान रहें कि अपने आप पर ज्यादा मत डालें क्योंकि विपरीत प्रभाव का कारण संभव है।

    चेतावनी

    • कपड़े पहने हुए एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें जो आपको अशिष्ट दिखते हैं। यह आपकी प्रतिष्ठा को बहुत गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है और हर कोई आपको सबसे खराब सोच सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com