ekterya.com

हाई स्कूल (लड़कियों) के लिए तैयार कैसे करें

आप एक लड़की हैं और लड़कियों को चिंता है आपके पिछले अध्यापकों ने शायद आपको यह समझने के लिए दिया कि हाई स्कूल बहुत महत्वपूर्ण और तनावपूर्ण है यह हाईस्कूल से अलग नहीं है, लेकिन कुछ ऐसी युक्तियां हैं जो आप तुरंत शुरू करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। आप कुछ सीखेंगे, आप भी हँसते हैं और एक अच्छा समय बिताते हैं।

चरणों

विधि 1

आपका शेड्यूल
गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तुम्हें पता होना चाहिए कि आपको किस प्रकार की कक्षाएं लेने की आवश्यकता है। आपको शायद पहले वर्ष में सूचीबद्ध पाठ्यक्रमों के कुछ बदलावों को लेना होगा। यदि आप अधिक से अधिक भार के साथ नौकरी को संभाल सकते हैं, तो वे आपको सम्मान रोल में डाल सकते हैं।
  • गणित। कई नए लोग बीजगणित 1 पाठ्यक्रम लेते हैं - हालांकि, यदि आप पहले बीजगणित लेते हैं, तो आप जियोमेट्री या बीजगणित 2 ले सकते हैं। यह एक आवश्यक वर्ग है।
  • विज्ञान। कई बार, नए वैज्ञानिक प्राकृतिक विज्ञान कक्षाएं लेते हैं। निर्धारित करें कि आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आप किस प्रकार की विज्ञान कक्षाएं लेंगे। आप प्रगति के रूप में विज्ञान पाठ्यक्रम अधिक विशिष्ट हो जाते हैं। यह एक अनिवार्य वर्ग है।
  • स्पेनिश। जैसा कि आप स्पैनिश में प्रगति करते हैं, आप साहित्य पर अधिक ध्यान देना शुरू करेंगे और व्याकरण और वर्तनी पर इतना अधिक नहीं करेंगे। यह एक अनिवार्य वर्ग है।
  • अन्य भाषाएं कई उच्च विद्यालय अंग्रेजी, फ्रांसीसी, इटालियन, जर्मन इत्यादि प्रदान करते हैं।
  • जिम। पहले वर्षों में, जिम का उपयोग अनिवार्य हो सकता है, लेकिन फिर यह वैकल्पिक हो जाता है
  • कंप्यूटिंग या प्रौद्योगिकी ये कक्षाएं अनिवार्य नहीं हैं, लेकिन यह हाई स्कूल में सबसे उपयोगी वर्गों में से एक है।
  • ऐच्छिक। ऐसे विभिन्न ऐच्छिक हैं जो आप उच्च विद्यालय में ले सकते हैं। आपको अपनी रुचियों के आधार पर उन्हें चुनना होगा और भविष्य में आपको क्या लगता है कि आपकी क्या मदद होगी। अपने ऐच्छिक सावधानी से चुनें वे बहुत अजीब हैं! यदि आप एक लेबल पहन सकते हैं, तो इसे ले लो! कुछ वर्गों का चयन न करें, क्योंकि वे आसान लगते हैं। ऐसी कक्षाएं ले लीजिए जो दिलचस्प लगती हैं और आपके पास बेहतर समय होगा, भले ही वे कठिन हों
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सभी ऐच्छिक आप चाहते हैं होने के बारे में कोई भ्रम नहीं है। वरिष्ठ ग्रेड पहले इसे चुन सकते हैं। चिंता मत करो, आपको कुछ समय पर अपने ऐच्छिक होंगे।
  • विधि 2

    आपका स्कूल आपूर्ति
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: कैसे करें बोर्ड परीक्षा 2018 की तैयारी/ बोर्ड परीक्षा 2018 टॉपर बनने का सबसे आसान तरीक

    यह विचार करें कि आप अपनी आपूर्ति कब खरीद लेंगे। आप प्रत्येक वर्ग के लिए सब कुछ लोड नहीं करना चाहेंगे, अगर आपके पास चार के बजाय आठ सत्र होंगे।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: 26 जनवरी स्कूल डांस प्रोग्राम 2017

    अच्छी गुणवत्ता की नोटबुक खोजें एक बार जब आप हाई स्कूल जाते हैं, तो शिक्षक आपको जानकारी देंगे और आपको इसे सब लिखना होगा। हालांकि, यदि आपका हाई स्कूल आपको दिन के दौरान बैकपैक्स ले जाने की अनुमति नहीं देता है, तो आप प्रत्येक फ़ोल्डर को क्रम में रखने के लिए एक फ़ोल्डर ले सकते हैं। याद रखें कि वे भारी हो सकते हैं
  • कॉलेज के छात्रों के लिए बनाई गई नोटबुक सामान्य खरोंच नोटबुक से ज्यादा लाइनें हैं। नोट्स लेने के लिए आपको नोटबुक की आवश्यकता है, तो आप कॉलेज के छात्रों के लिए एक खरोंच चाहते हैं ताकि आपके पास अधिक जगह हो। यदि आप एक अकादमिक लेख बनाते हैं जिसमें निश्चित पृष्ठों की संख्या होनी चाहिए (आपको स्पेनी कक्षाओं में कुछ करना होगा) और यह नहीं चाहते कि यह बहुत लंबा हो, तो आप उन नोटबुकों की तलाश करेंगे जो कि लाइनों के बीच व्यापक स्थान हैं अगर यह एक फर्क पड़ता है, तो विचार करें।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    3
    परंपरागत लोगों के बजाय यांत्रिक पेंसिल में निवेश करें वे अधिक महंगे लग सकते हैं, लेकिन वे इसके लायक हैं। यदि आप अधिक अतिरिक्त खानों के साथ आते हैं, तो वे आपको सभी वर्ष पूरे करेंगे।
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेड के शीर्षक वाली छवि चरण 6
    4
    लेटेक्स ड्राफ्ट खरीदें, न कि गुलाबी वाले गुलाबी ईरासर्स सूखते हैं और बेकार हो जाते हैं, लेकिन लेटेक्स ईरासर्स नहीं करते हैं। इसके अलावा, वे काग़ज़ को साफ करते हैं और छेद या आँसू के साथ नहीं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप कर सकते हैं, तो अपनी नोटबुक और फ़ोल्डर्स के लिए प्लास्टिक की कंबल खोजें। आप कार्य को लिख सकते हैं और बाद में उन्हें हटा सकते हैं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    6
    कुछ फाइलिंग अलमारियाँ प्राप्त करें जब आप अपने स्कूल की आपूर्ति खरीदने के लिए जाते हैं, तो प्रिंट करने के लिए पहले कागज़ की एक पत्रिका लें और देखें कि यह फ़ाइल कैबिनेट में जाती है या नहीं।
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेडी के लिए शीर्षक चित्र 9
    7
    एक नया बैकपैक चुनने का प्रयास करें यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप अपनी बैकपैक हर जगह उपयोग करते हैं। आप आधुनिक कुछ करना चाहते हैं जो बिगड़ती नहीं है और इससे आपकी पीठ को नुकसान नहीं पहुंचाता है एक मैसेन्जर सूटकेस खरीदने की कोशिश करें एक ऐसी सामग्री का चयन करें जो एक ऐसी सामग्री से बना है जो आसानी से गंदे नहीं हो क्योंकि आपके बैग इस वर्ष गंदी फर्श पर बहुत समय बिताएंगे।
  • अगर आपका बैकपैक मूर्खतापूर्ण दिखता है, तो यह अब मजेदार हो सकता है, लेकिन जब आप उच्च विद्यालय के बाद के वर्षों के फोटो देखते हैं, तो आपको इसके लिए अफसोस होगा।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 10 नामक छवि
    8
    यद्यपि एक कंप्यूटर का अध्ययन करने के लिए उपयोगी है, इसे कक्षा में न लें। अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को ले जाने से बचें जिन्हें आपको आवश्यकता नहीं है। वे चोरी हो सकते हैं यदि आप अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को कक्षाओं में लेते हैं, तो सबको बताएं कि आपके पास एक है, जो आपके बैग के अंदर आपके पास चोरी करने के लिए एक प्रोत्साहन है। उस प्रोत्साहन को किसी को न दें आप अपने शिक्षक के साथ भी अधिक अंक प्राप्त कर सकते हैं यदि आप उन चीज़ों को अपने बैग में अच्छी तरह से छिपाते हैं
  • विधि 3

    उपस्थिति

    Video: ‌‌स्कूल की लडकी को कैसे पटाते है़ं 100% Working / 100% गरंटी

    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (लड़कियों) स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बालों के मामले में, यह अच्छा और साफ रखें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • नए बालों के रंग के साथ स्कूल के अपने पहले दिन मत जाओ कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें, जब आप सुनिश्चित हों कि यह एक खराब प्रभाव नहीं छोड़ेगा। वही एक्सटेंशन के साथ है
    • यदि आपके बाल तेलयुक्त हैं, तो इसे अपने शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने से पहले तरल डिश साबुन से धो लें।
    • अपने बालों को बहुत अच्छी तरह धो लें
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार हो जाओ तैयार की गई छवि, चरण 12



    2
    अपना चेहरा साफ और सुंदर रखें
  • यदि आपके मुँहासे हैं, तो आपको सप्ताह में एक बार या ऐसा कुछ करने के लिए व्यंजन धोने के लिए तरल साबुन का उपयोग करना चाहिए। वास्तव में यह वसा को खत्म करता है
  • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें केवल मूल बातें का उपयोग करने की कोशिश करें
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 13 नामक छवि
    3
    विभिन्न शैलियों का प्रयास करें, लेकिन रुझानों का दुरुपयोग न करें, जब तक कि वे आपके शरीर के प्रकार के साथ बहुत अच्छे न हों। इसके अलावा, सिर्फ इसलिए कि यह आपके लिए अच्छा नहीं लग रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप मोटी हैं। कुछ लड़कियों के पास अलग-अलग ऊंचाइयों और शरीर के आकार होते हैं, जो इससे प्रभावित होते हैं कि प्रत्येक प्रकार के कपड़े उनके लिए कैसा दिखते हैं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (लड़कियों) स्टेप 14 नामक छवि
    4
    अपने शरीर की आलोचना न करें अगर आपको लगता है कि आप खूबसूरत हैं, तो आप उन सभी को बहुत पसंद करेंगे जो आप को देखते हैं।
  • कुछ महान सामान ढूंढें, लेकिन उनके लिए ज्यादा भुगतान न करें। Amazon.com खोजें और आप लगभग किसी भी चीज़ को नियमित स्टोर में ढूंढ सकते हैं। जब आप इसे तीन डॉलर के लिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं तो हार के लिए पंद्रह डॉलर का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गेल) चरण 15
    5
    उपयुक्त जूते पहनें अगर आपकी कक्षाएं चौथी मंजिल पर हैं तो स्पाइक का प्रयोग न करें, चप्पल आपको हर दिन करना होगा महान यात्रा के लिए अच्छा है कुछ है जो आधुनिक है, लेकिन आराम से उपयोग करें
  • आरामदायक जलप्रपात वाले जूते की अच्छी जोड़ी में निवेश करें, जो सर्दियों के लिए आसान है, लेकिन सिर्फ अगर आपको उनकी ज़रूरत है।
  • कुछ अच्छे मोहरे के लिए देखो ट्यूब की लंबाई को त्यागें और आरामदायक हो।
  • विधि 4

    लड़कों के साथ काम करना
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 16 नामक छवि
    1
    सही लड़की होने के बारे में घबराहट न करें, जो हर किसी को छोड़ना चाहती है लड़कों को अपनी मां के नफरत के बिना घर ले जा सकते हैं। वे चाहते हैं कि इस तरह की लड़की को गले लगाए बिना इसे दो में विभाजित करने की चिंता हो। वे व्यक्तित्व के साथ एक असली लड़की चाहते हैं जरूरी नहीं कि एक बार्बी
    • जो लोग बार्बी चाहते हैं वे इसके लायक नहीं हैं अगर वह लड़का आपसे केवल तभी बात करेगा जब आप उस लड़की को पहनने वाले कपड़े पहनते हैं, जो एक परक्राम्य लड़की का उपयोग करती है, वह मूर्ख है लड़कों को आप का लाभ न दें। अगर आपको लगता है कि वह लड़का बदल जाएगा, तब तक उसे अनदेखा कर दें जब तक वह नहीं करता है या आप उसके साथ रहेंगे और आप इसे दुख से भरा खर्च करेंगे।
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेडी के लिए शीर्षक चित्र 17
    2
    किसी व्यक्ति को अनदेखा न करें, क्योंकि वह प्रोग्राम लिनक्स के बारे में जानता है। लोग "नर्स" महान हैं वे आमतौर पर जमीन पर अपने पैर होते हैं और बहुत बुद्धिमान होते हैं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 18 नामक छवि
    3
    याद रखें, आप एक प्रेमी के बिना खुश रह सकते हैं लड़के महान दोस्त बन सकते हैं यह संभावना है कि आप अपनी पीठ में चाकू नहीं छूते हैं या अपने रहस्यों के बारे में गपशप फैलते हैं। कुछ लोग आपके विचार से अच्छे हैं
  • कुछ लोग बहुत अच्छे नहीं हैं यदि आप रोना शुरू करते हैं और आपको नहीं पता कि वे आपके साथ क्या करें वे जरूरी बुरा नहीं बनना चाहते हैं और इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें परवाह नहीं है। यह सिर्फ इतना है कि उन्हें नहीं पता कि आपको कैसे व्यवहार करना चाहिए आप शांत होने के बाद आप अपनी समस्याओं का बहुत ही तार्किक समाधान पा सकते हैं, केवल उसी तरह वे आपकी मदद कर सकते हैं। लड़कियां लड़कियों की समस्याओं को ठीक करना पसंद करती हैं
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेडी के लिए शीर्षक चित्र 1 9
    4
    किसी व्यक्ति के अहंकार पर तंग करने के लिए सावधान रहें, जब तक कि उसे वास्तव में इसकी आवश्यकता न हो। प्रत्येक लड़के को अहंकार का सा है, हालांकि दूसरों की तुलना में कुछ अधिक।
  • विधि 5

    आपकी कक्षाएं
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गेल) चरण 20
    1
    अपने शिक्षकों के अनुकूल और बुद्धिमान होने की अपेक्षा करें आमतौर पर, उनमें से कम से कम आधा हैं शिक्षक भी लोग हैं!
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गेल) चरण 21
    2
    निर्देशों पर ध्यान दें फिर, शिक्षक आपकी मदद करने के लिए खुश होंगे वे जो कहते हैं वे बहुत दिलचस्प हैं
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार हो जाओ तैयार शीर्षक चित्र 22
    3
    सिर्फ बुरे शिक्षकों के साथ आप सबसे अच्छा कर सकते हैं उनके साथ चर्चा करना प्रतिफलकारी है और उन लोगों पर अपनी ऊर्जा खर्च करती है जो इसके लायक नहीं हैं।
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) 23 के लिए तैयार रेडी के शीर्षक वाला इमेज
    4
    देर से नौकरियों में हाथ नहीं करने का प्रयास करें यदि आप ऐसा करते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उन्हें दे दो। बस सुनिश्चित करें कि आप सबकुछ वितरित करें! देर से पहुंचने के लिए कम अंक वाले कार्य शून्य होने से बेहतर है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com