ekterya.com

कक्षा में एक सेल फोन का जवाब कैसे दें

कभी-कभी आप अपने सेल फोन से दूर नहीं खड़े हो सकते हैं यदि आपका स्कूल सेल फोन के उपयोग के बारे में बहुत सख्त है, तो यहां हम आपको अपने शिक्षक की खोज के बिना कक्षा में अपने सेल फोन का उपयोग करने का एक सुशील तरीका दिखाते हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक से सेल सेल में उत्तर एक सेल फोन 1
1
सुनिश्चित करें कि कोई आपको देख नहीं रहा है कमरे के चारों ओर एक नज़र डालें और जांच लें कि अन्य लोग क्या कर रहे हैं - सुनिश्चित करें कि कोई भी आपकी रुचि में दिलचस्पी नहीं रखता है। हालांकि, इस बात पर ध्यान दें कि शिक्षकों को देखने में ज्यादा लगता है।
  • उत्तर शीर्षक से एक सेल फोन क्लास चरण 2 में
    2
    अपने सेल फोन को देखने का एक तरीका ढूंढें अपनी जेब में अपना हाथ रखो और सेल को अपने डेस्क के नीचे रखो। अपने फ़ोन को फर्श के पास पकड़ो ऐसा लग रहा है कि आप कुछ चुन रहे हैं या इसे अपनी पेंसिल धारक या अपनी कोट की जेब में रख सकते हैं और कुछ ढूंढने का नाटक करें।
  • इमेज शीर्षक से उत्तर सेल फ़ोन में एक सेल फोन नंबर 3
    3
    बस अपने पाठ संदेश को देखें किसी भी परिस्थिति में कमरे में किसी से फोन का जवाब नहीं। हालांकि, बाथरूम सेल फोन का जवाब देने के लिए एक अच्छी जगह है, क्योंकि शिक्षक वहां नहीं हैं।
  • इमेज शीर्षक से उत्तर सेल फ़ोन में चरण 4



    4
    अगर कोई मित्र आपको कुछ विशिष्ट जानकारी देने के लिए कहता है, तो आप अपने सेल फोन का जवाब दे सकते हैं। यदि आप कॉल के लिए इंतजार कर रहे हैं और आपको केवल समय-समय पर जानकारी की आवश्यकता है, वे आपको बताएंगे, बस सावधानीपूर्वक जवाब दें और सुनो। जितना आसान है - फिर, बस उस जगह पर वापस जाएं जहां आप इसे प्राप्त कर चुके थे।
  • इमेज शीर्षक से सेल फॉर सेल में उत्तर ए सेल फोन शीर्षक
    5
    अपने फोन को चालू करें और संदेश पढ़ें। यदि आपका शिक्षक आपको देख रहा हो तो संदिग्ध नहीं लगाना और लगातार पालन करना जारी रखें। लेकिन सावधान रहें - यदि आप हर जगह बहुत ज्यादा दिखते हैं तो शिक्षक को संदेह हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से उत्तर सेल फ़ोन में सेल 6
    6
    पाठ संदेश का उत्तर दें, लेकिन केवल तभी आप सुनिश्चित हों कि वे आपकी खोज नहीं करेंगे
  • इमेज शीर्षक से सेल में एक सेल फोन उत्तर 7
    7

    Video: कॉल ब्लॉक को अनब्लॉक कैसे करते हैं// call block and unblock kaise karte hei

    पाठ संदेश द्वारा बातचीत करने में सक्षम होने का एक शानदार तरीका टोपी के साथ है अगर आपके पास कोई है तो आप अपना फोन वहां रख सकते हैं! फिर, इसे अपनी गोद में या अपने डेस्क पर रखें! या बाथरूम में जाएं और वहां संदेश भेजें।
  • Video: लव मैरिज पर आपके सवाल मेरे जवाब Q&A On Love Marraige? By Kanoon ki Roshni Mein [Hindi]

    इमेज शीर्षक से सेल में एक सेल फोन उत्तर 8

    Video: Mobile Phone के Power Button से Pattern Lock
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com