ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आप उस लड़की को पसंद करते हैं जिसे आपने कभी बात नहीं की है

कभी-कभी यह जानना मुश्किल होता है कि क्या आपको ऐसी लड़की पसंद है जिसे आपने कभी बात नहीं की है आपको एक ऐसा विचार हो सकता है कि वह आपकी रूचि रखता है, लेकिन आप सुनिश्चित होना चाहते हैं। भौतिक संकेतों का पालन करें जो बताते हैं कि वह आपके अंदर रूचि रखती है और फिर आपका ध्यान प्राप्त करना शुरू कर दें। यदि आपको यह और आपके द्वारा दिए गए ध्यान का जवाब देना है, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं, भले ही आपने पहले बात नहीं की हो हालांकि, जब तक आप वास्तव में उससे बात नहीं करते तब तक आप कभी भी निश्चित नहीं हो सकते

चरणों

भाग 1

अपने शरीर की भाषा को देखें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने पहले कभी बात नहीं की है, तो आप एक कदम उठा सकते हैं
1
ध्यान रहे जब आप पास हों यदि आप अभी तक नहीं मिले हैं, लेकिन आप उसे पसंद करते हैं, तो संभव है कि वह आपको घूरना और आपका ध्यान पाने के लिए मुस्कुराहट करें। सुनिश्चित करें कि आप भी मुस्कुराएं और अपनी प्रतिक्रिया देखें। शर्मीली लड़कियां आम तौर पर शरमाती होती हैं, जबकि बहिर्मुखी लड़कियों मुस्कुराहट करते हैं। ऐसा करने में, वे मूल रूप से एक प्रकाश इश्कबाज का हिस्सा होंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चल गया है कि अगर आपने किसी लड़की से पहले कभी बात नहीं की है तो आपको चरण 2
    2
    यदि आप अपने दोस्तों के साथ हों तो आमतौर पर छोटे हंसते हुए महसूस करें। अगर आपको लगता है कि आप करीब हैं और आप उसे पसंद करते हैं, तो वह आपको अपने दोस्तों में ज्यादा दिलचस्पी लेना चाहती है, इसलिए वह उस तरह से हंसने शुरू कर देगी। जब आप आस-पास हों तब भी आपको परेशान महसूस हो सकता है जब वे परेशान होते हैं तो बहुत से लोग मुस्कुराते हैं या हँसते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी पसंद नहीं की लड़की से बात की है तो चरण 3
    3
    अपने शरीर की भाषा को देखें क्या आपके चेहरे का लाल हो जाता है जब आप इसके करीब होते हैं? यह संभव है कि मैं एक लंबे समय के लिए आप पर घूरना और जब आप इसे देख मुस्कान हो सकता है कि जब आप उसकी तरफ देखो, जल्दी से दूर देखो ये संकेत हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। वह उस तितलियों की वजह से भी परेशान हो सकती है जो वह महसूस करती है, जिसका अर्थ है कि वह आपको पसंद करती है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है तो आप को चरण 4 में पसंद किया है
    4
    निरीक्षण करें कि यह आपके आस-पास होने पर अनाड़ी हो जाता है। यदि आप देख रहे हैं कि वह आपके पास कुछ चीजें छोड़ देता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है। यह संकेत दे सकता है कि जब आप चारों ओर घबराते हैं तो उसे परेशान हो जाता है, उसे ढीली चीजों के कारण या थोड़ी अड़चन हो सकती है
  • भाग 2

    आप चाहते हैं कि अन्य लक्षणों के लिए देखो
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी पसंद नहीं किया है, तो आपको पसंद है 5 कदम
    1
    अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या सोचते हैं यह संभव है कि आपके दोस्तों ने सुना है कि उस व्यक्ति को आपको पसंद है या नहीं यहां तक ​​कि अगर वे ऐसा नहीं किया है, वे संभवतः आप की तुलना में अनुमान लगाने में बेहतर हैं। इसका कारण यह है कि यह केवल आप उस स्थिति में है, तो आप एक कठिन समय एक कदम पीछे जाएं और यह विश्लेषण करने के लिए के माध्यम से किया गया है है है, और आप महसूस कर सकते हैं एक छोटे से संकोची वह एक महिला पसंद करती है सोचने के लिए। इसलिए, मित्र से पूछकर स्थिति का बेहतर विश्लेषण कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आप की पसंद करने से पहले कभी बात नहीं हुई लड़की 6 कदम
    2
    सामाजिक नेटवर्क में संकेतों का पता लगाएं यह देखने का एक तरीका है कि कोई लड़की आपको पसंद करती है, आपको ध्यान देना चाहिए कि वह आपको सामाजिक नेटवर्क पर कैसे व्यवहार करता है। बेशक, सबसे पहले आपको उनके दोस्त बनने की जरूरत है। एक बार जब आप देखेंगे कि यह आपके साथ कैसे इंटरैक्ट करता है। अगर ऐसा लगता है कि आप सामान्य से अधिक ध्यान देना चाहते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप कुछ प्रकाशनों में "पोस्ट" या "
  • उदाहरण के लिए, यदि वह आपको "लिंडो!" लिखता है, तो आपके द्वारा प्रकाशित की गई तस्वीर में संभव है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहे हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है, तो आप किस प्रकार से पसंद करेंगे?
    3
    एहसास है कि आपके पास कितना समय है अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, तो उसे आपके पास होने का कोई कारण मिलेगा। यहां तक ​​कि अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है, जब वह आपको नोटिस करती है, तो वह आपके पास पुस्तकालय में किसी अन्य मेजबान या बास्केटबॉल गेम में नीचे दिए गए एक बेंच में होगी। ऐसा नहीं है कि वह आपको परेशान कर रहा है, लेकिन वह संभवत: आपको इसकी सूचना देने की उम्मीद कर रहे हैं।
  • इस दृष्टिकोण में आपके दृश्य क्षेत्र को चलने या आपके पास के लोगों से बात करने जैसी चीजें शामिल हो सकती हैं।
  • छवि शीर्षक 804035 8
    4
    ध्यान दें कि आपकी प्रवृत्ति आपको क्या बताती है यदि आप यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि कोई व्यक्ति आपके द्वारा वे सब कुछ का विश्लेषण करके आपको पसंद करता है, तो संभव है कि वे आपके लिए बहुत दिलचस्पी नहीं रखते। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप आम तौर पर अंतर्ज्ञान से पता चल जाएगा, सिवाय बहुत शर्मीले लोगों के लिए।
  • हालांकि, अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो उसके साथ बात करने की कोशिश करना हमेशा बेहतर होता है। सबसे खराब आप कह सकते हैं "नहीं!"
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने पहले कभी बात नहीं की है, तो आप किस प्रकार से पसंद करते हैं



    5

    Video: जो लड़की बात भी नहीं करना चाहती उसे कैसे पटाए || How to get the girl who does not want to talk too..

    जब आप बहुत शर्मीले होते हैं तब ध्यान दें। अगर आपको लगता है कि आप दूसरों के साथ खुले तौर पर बात करना चाहते हैं, लेकिन आपसे बात करने से बचें, तो आप ऐसा करने के बारे में परेशान महसूस कर सकते हैं दूसरे शब्दों में, शायद वह आपसे बात नहीं करेंगे क्योंकि वह आपको पसंद करती है, जो उसे डराता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी पसंद नहीं किया है, तो आप 10 की पसंद करेंगे
    6
    अपने लाभों के लिए अपने दोस्तों का उपयोग करें एक और कदम आप ले जा सकते हैं, अपने दोस्तों में से किसी एक से बात करना, विशेषकर जिसकी कक्षाएं हैं एक साधारण "अरे, आप जेस के दोस्त हैं, है ना? क्या मैं आपको कुछ पूछ सकता हूं? क्या आपको लगता है कि वह उसे पसंद करते हैं? "क्या आपको वास्तव में जरूरत है?
  • आप देख सकते हैं कि एक समूह में आपके दोस्त कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, जिसमें आपकी पसंद की लड़की भी शामिल है, जब आप आस-पास होते हैं उदाहरण के लिए, वे खुद को बीच में कानाफूसी शुरू कर सकते हैं, लड़की को परेशान करने के लिए या फिर उसे आपके दिशा में धक्का दे सकते हैं।
  • भाग 3

    उसका ध्यान दो और उससे बात करो
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आप को पसंद करने से पहले कभी बात नहीं हुई है तो आप चरण 11
    1
    आँख से संपर्क करें यदि आप अपना ध्यान रखना चाहते हैं या यदि आप से दूर दिखना चाहते हैं तो देखें यदि आप लगातार अपने आप से आँख संपर्क बनाते हैं और कभी-कभी लालच करते हैं, तो संभावना है कि आप रुचि रखते हैं। जब आप सोचते हैं कि आप इसे नहीं देख रहे हैं, तो आप अपने आप को जल्दी से देखने की कोशिश कर सकते हैं।
    • बेशक, आप बस उस पर घूरना नहीं चाहते क्योंकि आप भयानक दिखेंगे। बस उसकी दिशा में एक नज़र डालें या कुछ सेकंड के लिए अपनी नज़र रखने की कोशिश करें।
    • हालांकि, कुछ लड़कियां सिर्फ शर्मीली हैं, इसलिए हो सकता है कि आप अपने साथ नज़र से संपर्क न करें। उसे अन्य चरणों के साथ प्रोत्साहित करने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने किसी लड़की से पहले कभी बात नहीं की है तो आपको चरण 12
    2
    उसे स्माइल। मुस्कान रुचि दिखाता है और अन्य व्यक्ति को मुस्कान के लिए भी आसान बनाता है इससे पहले कि वे वास्तव में बात करने के लिए तैयार हों, इससे उन्हें आँख से संपर्क करने और मुस्कुराहट करने के लिए थोड़ा समय लगेगा यहां तक ​​कि अगर वे परेशान हैं, तो मुस्कुराहट का संपर्क करने का एक अच्छा तरीका है क्योंकि मुस्कुराहट वास्तव में अन्य लोगों के लिए प्रोत्साहन के रूप में कार्य करता है। दूसरे शब्दों में, यदि आप उस पर मुस्कुराते हैं, तो उसका मस्तिष्क इसे प्रोत्साहन के रूप में मानता है, जिससे आप के करीबी होने के लिए इसे और अधिक सुखद बना सकते हैं।
  • Video: उस लड़की को कैसे पटाए जो घर से बाहर नहीं निकलती है ?

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है, तो आप 13 कदम उठा सकते हैं
    3
    उसे आपसे बात करने के लिए अवसर बनाएं दोस्तों के एक ही समूह के साथ बाहर मत जाओ यह कोई है जो सिर्फ है दृष्टिकोण बहुत आसान है कि कोई है जो लोगों के एक बड़े समूह के साथ है, इसलिए यदि आप सुनिश्चित करें कि कभी अकेले रहना है जब आप के पास, आप आते हैं और आप से बात कर सकते हैं। आप किसी जगह पर अकेले जाने की भी कोशिश कर सकते हैं, जहां आप जानते हैं कि यह आपको थोड़ा सुलभ दिखाएगा। आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, आपने देखा होगा कि स्कूल के बाद पुस्तकालय में आप समय बिताते हैं। यदि हां, तो वहां भी जाने पर विचार करें उसके पास एक मेज पर बैठने की कोशिश करो, जहां मैं आपको देख सकता हूं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी पसंद नहीं किया है, तो आप से बात करना पसंद है 14
    4

    Video: ऐसा फोन लॉक आपने पहले नहीं देखा होगा , Ab Tak Ka Sabse Best Mobile & Apps Lock App

    "हाय" कहो यह एक आसान पहला कदम है और यह पहचानने का एक तरीका है कि आप एक-दूसरे को नोटिस करते हैं यदि आपको शर्म आ रही है तो आपको शुरुआत में बहुत कुछ करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप अपनी ग्रीटिंग लौटने के लिए अनिच्छुक हैं, तो आपको रुचि नहीं होगी। कुछ और बार कोशिश करें, लेकिन अगर आप कभी भी जवाब नहीं देते हैं, तो उसे जाने दें।
  • आप उसके पास आने के बारे में परेशान हो सकते हैं, लेकिन एकमात्र तरीका है कि आप वास्तव में अपने सिद्धांत का परीक्षण कर सकते हैं, चाहे वह आपको पसंद करती है या नहीं, वह आपसे बात करके है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने कभी पसंद नहीं की लड़की को पसंद किया है चरण 15
    5
    एक बातचीत शुरू करने के बारे में सोचें अगर उसने आपकी बधाई का जवाब दिया है, तो आप आगे जा सकते हैं और वास्तव में उससे बात कर सकते हैं विचार करें कि आप उसके बारे में क्या जानते हैं क्योंकि उस सूचना से बातचीत हो सकती है क्या आप थिएटर क्लब का हिस्सा हैं या आप खेल का अभ्यास करते हैं? एक स्कूल की गतिविधि के बारे में बात करना पहली बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। आप मजेदार होने की भी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह मुश्किल हो सकता है।
  • आप पूछ सकते हैं "क्या ट्रैक टीम पर आपका प्रशिक्षण बहुत मजबूत है?" या "खेल से पहले आयोजित होने वाली मीटिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं?"।
  • आप कुछ भी कह सकते हैं "क्या आज खाना घृणित नहीं था? क्या वे खाना बदसूरत नहीं कहते थे? "या" क्या आपको लगता है कि श्री हैरिसन यौदा की तरह लग रहा है और लगता है? "
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर आपने किसी लड़की से पहले कभी बात नहीं की है तो आपको चरण 16
    6
    बात करें। अब जब आपके पास कुछ संभावित प्रश्न हो सकते हैं, उसके साथ बात करने के लिए एक अच्छा समय पाएं यह एक ऐसा समय होना चाहिए जब कोई भी कक्षाओं या गतिविधियों पर जाने की जल्दी में नहीं है, और उम्मीद है कि दोनों अकेले हैं यह पहली बार वास्तव में असहज हो सकता है, लेकिन यह आसान हो जाएगा। अगर वह जवाब देते हैं और आपको सवाल भी पूछने शुरू करते हैं, तो वह आपके लिए रूचि रखते हुए एक अच्छा मौका है अगर वह जवाब नहीं देता, तो शायद यह संभव नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उससे पूछते हैं कि टीम पर उनका प्रशिक्षण कठिन था, तो वह कह सकती है "हां, लेकिन मुझे यह पसंद है!" उस स्थिति में, आप "महान कह सकते हैं! आप इसके बारे में क्या पसंद करते हैं? मुझे हमेशा से चलाने के बारे में सोचा, लेकिन यह मुश्किल लगता है। "
  • चेतावनी

    • हमेशा सम्मानित रहें यदि आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते या कहते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इसे अकेले छोड़ दें आप किसी और को मिलेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com