ekterya.com

स्कूल में कैसे शांत रहना

हो सकता है कि आपने लेख पढ़ लिया हो "अच्छा कैसे होगा"

, लेकिन आप अभी भी आश्चर्यचकित हैं कि स्कूल में उन युक्तियों को कैसे लागू किया जाए स्कूल उच्च दबाव के माहौल की तरह लगता है, लेकिन किसी को "शांत" बनाता है पर अपने दृष्टिकोण को देखकर उस दबाव को कम कर सकते हैं यदि आप स्कूल में शांत रहना चाहते हैं, तो आपको बस जरूरत है अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना, दोस्ताना हो, एक खुले दिमाग है, अपनी रुचियां विकसित करें और अपने ठेठ अद्भुत व्यक्तित्व को बनाए रखें यदि आप यह सब कर सकते हैं, तो स्कूल में अच्छा होने के कारण आप कल्पना कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

एक अच्छा प्रभाव बनाओ
इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो
1

Video: मन में आने वाले बुरे विचारों को कैसे रोकें - बुरे विचारों से कैसे बचें

अपने आप को हाथ अपनी लोकप्रियता में सुधार करने के लिए आप सबसे आसान चीजों में से एक है आपको शांत रखना और अच्छा गंध. स्कूल में लड़कों के सामने आना पड़ता है और खराब गंध होने पर अस्वीकृति की गारंटी होती है। एक शॉवर ले लो नियमित अपने दाँत ब्रश करें, दंत फ्लॉस का उपयोग करें और दुर्गन्ध दूर करने पर डाल दिया. आपकी अपील अधिक होगी, यह हो आदमी या महिला.
  • यह भी सिफारिश की जाती है कि आप अपना चेहरा नियमित रूप से धो लें प्रजनन और किशोरावस्था मुँहासे और ब्लैकहैड्स के पालने हैं, लेकिन अपना चेहरा धोने से इसे लड़ेंगे।
  • आप मौसम या जिम वर्ग की वजह से दिन के दौरान पसीना बारे में चिंतित हैं, डिओडोरेंट की एक छड़ी या अपने लॉकर या बैग में अच्छा सुगंध की एक स्प्रे है।
  • इकलौता का शीर्षक है स्कूल में कूल रहो चरण 2
    2
    अपने आप को एक केश बनाओ साफ न होने के अलावा, आप कई दोस्तों को आकर्षित नहीं करेंगे यदि आप देखते हैं कि आप बिस्तर से बाहर हैं, चाहे आपकी उम्र क्या हो। आपको लगता है कि केश विन्यास प्राप्त करने के लिए सुबह में कुछ मिनट लें, आपके लिए सबसे अच्छा है। थोड़ी सी मेहनत बहुत कुछ करेगी, भले ही यह थोड़ी जेल या लेसी प्लेट या हेयर ड्रायर के साथ कुछ पास हो।
  • यदि आपको अपना वर्तमान न्यायालय पसंद नहीं है, तो एक नया करें तुम्हें पता नहीं कौन है? सबसे अधिक संभावना है, आपका स्टाइलिस्ट आपको बता सकता है कि आपके चेहरे के आकार के साथ कौन सा अच्छा लगेगा आप अपने बालों को रंगीन बना सकते हैं या किसी अन्य रंग में रंगे बना सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 3
    3
    अपने कपड़े पर ध्यान दें सभी विद्यालय अलग हैं और कोई विशिष्ट रूप से यह सुनिश्चित नहीं किया जाएगा कि आप शांत हो। कुछ स्कूलों में, विद्रोहियों शांत हैं, लेकिन दूसरों में वे जोकर होते हैं। आप वास्तव में ऐसा कर सकते हैं केवल एक चीज अपने कपड़े पर ध्यान देना है और यह सुनिश्चित कर लें कि आप घर को उस नज़र से छोड़ दें जिसे आपको पसंद है। क्या आपके कपड़े साफ हैं? क्या यह गठबंधन है? क्या आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करते हैं? यदि हां, तो आप में से ज्यादातर युद्ध जीतेंगे।
  • अगर आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं, तो आप अपने आप को अच्छी तरह से देखेंगे और दूसरों को इसमें विश्वास होगा। ज्यादातर व्यक्तित्व आत्मविश्वास में है आपको शारीरिक सौंदर्य, बुद्धि या अनुग्रह की ज़रूरत नहीं है - आपको बस इतना करना होगा आप पर विश्वास है और आप दुनिया के बाकी हिस्सों को धोखा दे सकते हैं
  • इट प्रोडक्ट स्कूल टू बी कूल इन स्कूल स्टेप 4
    4
    अपने व्यक्तित्व को अपने देखो के साथ चमकने दें कपड़े और सहायक उपकरण के लिए, डरो मत होना चाहिए अपनी खुद की शैली. उन कपड़ों की खोज करें जिन्हें आप पहनना पसंद करते हैं, ब्रांड, उपसाधन जो आप पसंद करते हैं और अपनी खुद की शैली बनाते हैं। स्कूल में उन कपड़ों को रखो और अद्वितीय हो कौन जानता है? शायद आप एक प्रवृत्ति लागू करें
  • शांत होने के लिए आपको भी एक नेता बनना होगा और स्वतंत्र होना चाहिए, अनुयायी नहीं। उन लोगों के बारे में चिंता न करें जो आपके कपड़े और जो लोग समूह में फिट होने की कोशिश करते हैं (आमतौर पर वे समान हैं) के द्वारा आपको न्याय करते हैं। आपकी खुद की शैली उन लोगों को आकर्षित करती है जिनके पास अपनी शैली है
  • भाग 2

    बहुत सारे दोस्त बनाएं
    इकलौता का शीर्षक है स्कूल में कूल रहो चरण 5
    1
    कुछ संगठनों में शामिल हों शांत होने के नाते केवल लोकप्रिय होने के बारे में ही नहीं, बल्कि होने के बारे में भी जाना जाता है। और आपके नाम और अपना चेहरा पहचानने का सबसे आसान तरीका क्या है? फिर निश्चित रूप से स्कूल समूहों में शामिल हों ऐसे कुछ में शामिल होने की कोशिश करें, जो मेल नहीं खाते हैं, ताकि आपको बहुत से लोगों को पता चल सके और शौक की विविधता हो।
    • प्रत्येक प्रकार की गतिविधि में शामिल होने का प्रयास करें: एक एथलेटिक, एक शैक्षिक और एक कलात्मक। आप बास्केटबाल टीम में हो सकते हैं, स्कूल के अख़बार में और गाना बजानेवालों में। यह आपके फिर से शुरू पर भी अच्छा लगेगा
  • इट्स स्कूल टू बे कूल इन स्कूल चरण 6
    2
    नोट्स। "सामाजिक सीढ़ी" में दूसरों की स्थिति की पहचान करने की कोशिश करें ऐसा नहीं है महान चीज (अच्छा किया जा रहा है प्यार करने के बराबर है, जो लोकप्रिय होने से अलग है), लेकिन यह आपको यह जानने में मदद करेगा कि दूसरों के साथ कैसे पहचानना है अच्छे लोग कैसे हैं? वे जोकर हैं, क्या वे स्मार्ट हैं या वे विद्रोहियों हैं? और अधिकांश छात्र? क्या आप शांत लोगों का पालन कर रहे हैं या आप स्वयं के हैं? और निम्न स्तर? आप किसके साथ मित्र बनना चाहते हैं? हम आप के साथ दोस्त होने की सलाह देते हैं सामाजिक सीढ़ी के सभी कदम, क्योंकि आप कभी भी नहीं जानते कि आप कहां समाप्त करेंगे।
  • यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो लोकप्रिय बच्चों के सबसे दोस्ताना समूह के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें, क्योंकि वह व्यक्ति उस समूह के प्रवेश द्वार होगा। आप ध्यान दें, सुनिश्चित करें कि आप दूसरों को परेशान नहीं करते जब तक आप सामाजिक रूप से आगे बढ़ते हैं। कभी-कभी, दोस्तों आप को नहीं समझेंगे और फिर खारिज कर चुके लोगों को जब आप एक मित्र की ज़रूरत है तो आप के साथ भी नहीं रहना चाहेंगे।
  • इकलौता शीर्षक वाला स्कूल कूल पर चरण 7
    3
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें हम दोहराते हैं: कूल होने का मतलब जरूरी नहीं कि लोकप्रिय होना चाहिए। ऐसे कई "लोकप्रिय" बच्चे हैं जो बुरे होते हैं और कोई उन्हें पसंद नहीं करता। ऐसा होने के नाते आपको कहीं भी नहीं मिलेगा। बल्कि, जब आप वास्तव में दूसरों को पसंद करते हैं, तो लोकप्रिय और शांत होने का प्रयास करें ऐसा करने के लिए, बस सभी के साथ दोस्ताना और अच्छे लोग बनें आप एक और व्यवहार क्यों होता है?
  • शायद आप पहले से ही जानते हैं कि कैसे मैत्रीपूर्ण होना है आपको याद रखना चाहिए कि केवल एक चीज उन लोगों के अनुकूल है जो "शांत" नहीं समझते हैं जब उन्हें लगता है कि उन्हें इसकी आवश्यकता है, तब उनकी सहायता करें यदि आप उन्हें जानते हैं, तो उन्हें दालान में शुभकामनाएं आप कभी नहीं जानते - शायद उनमें से एक कुछ महीनों में अच्छा होगा।
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल कूल पर चरण 8
    4
    अपने पुराने दोस्तों को मत भूलना सिर्फ इसलिए कि आप लगातार अच्छे लोगों का मतलब यह नहीं है कि आपको अपने पुराने दोस्तों को छोड़ देना चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं, तो जिन लोगों को आप शामिल होना चाहते हैं वे इसे जानते हैं और कोई भी आपका मित्र नहीं बनना चाहेंगे। पुराने दोस्तों को खोए बिना नए दोस्त बनाएं
  • Video: || How To Calm Restless Mind? चंचल-बेचैन मन को शांत कैसे करें? ||

    इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो 9 कदम
    5
    स्वाभाविक रूप से अधिनियम आप अपने बाल या सौंदर्य को ठीक करने में बहुत समय बिता सकते हैं और फिर कह सकते हैं कि आप केवल कंबल कर रहे हैं लोग आपको प्रशंसा करेंगे क्योंकि यह आपको घंटों लेगा जबकि केवल 5 या 10 मिनट लगेंगे वे आप की तरह बनना चाहते हैं, लेकिन इसके बारे में उल्लेख नहीं करते हैं या इसके बारे में घमंड नहीं करते हैं।
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो 10
    6
    बहुत मुश्किल कोशिश मत करो लगभग सभी वयस्क आपको बताएंगे कि जब आप बड़े होते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि ठंडा होने पर वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता है और अगर उन्हें पता था कि उन्हें तनाव में पड़ने की ज़रूरत नहीं थी, वे इतने पर बल नहीं देते। जबकि यह आसान कहा से किया है, बस थोड़ा आराम करने की कोशिश। यदि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं, तो आप अच्छी तरह से नहीं देखेंगे और दूसरों को लगता होगा कि आपको आत्मविश्वास नहीं है और आप अपने बारे में अच्छा नहीं लग रहे हैं। और अगर आपको अपने बारे में अच्छा नहीं लगता है, तो वे क्यों करेंगे?
  • उदाहरण के लिए: मान लीजिए कि जिस व्यक्ति को आप नहीं जानते हैं वह बहुत अच्छी तरह से आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है और आप नहीं कहते हैं। फिर, प्रेम पत्र भेजने शुरू करें, लेकिन आप अभी भी जाने से इनकार करते हैं फिर वह आपको फूल भेजता है और अचानक वह रात में आपके घर के दरवाजे पर दिखाई देता है। वह व्यक्ति बहुत कठिन कोशिश करता है, लेकिन क्या यह काम करता है? नहीं, वास्तव में, वह क्या कर रहा होगा अन्यथा। आप चाहते हैं कि इसका थोड़ा सम्मान होगा और गायब हो जाएगा।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा ठिकाना स्कूल चरण 11
    7



    दूसरों के ऊपर अपनी राय दर दूसरों को आप के बारे में क्या सोचते हैं, इसके लिए कम से कम महत्व देने का प्रयास करें प्रवाह का पालन करें, क्यों? क्योंकि हर कोई आपको पसंद नहीं करेगा इसका कारण यह है कि हमारे सभी में अलग-अलग दोष और व्यक्तित्व हैं। यदि आप सुनिश्चित हैं कि कोई आप का न्याय करता है, तो आप इसे कह सकते हैं और फिर महत्व नहीं देना चाहते हैं, क्योंकि यह सच होगा। इस तरह से सोचें और स्वयं आत्मविश्वास आत्म-स्वीकृति के साथ बेहतर होगा। स्कूल में दूसरों को आश्चर्य होगा कि ऐसा आत्मसम्मान कहाँ से आता है!
  • यह वह जगह है जहां शैली अपनी भूमिका निभाती है। स्केटिंग करने वालों की अपनी शैली है, स्ट्रॉबेरी लड़कियों की अपनी शैली है, नर्स की अपनी शैली है, संक्षेप में, हम सभी अलग हैं और कोई भी किसी से बेहतर नहीं है अगर कोई आपको न्याय करता है तो यह इसलिए है क्योंकि यह आपके दिमाग को बंद नहीं करता है और छोटा है किसी भी मामले में, यह कहीं भी नहीं जाएगा, इसलिए उस व्यक्ति के साथ दोस्त न बनाएं, क्योंकि आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह एक मृत अंत होगा।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 12
    8
    बदमाशी या इस के शिकार होने से बचें कूलर देखने के लिए अपने सहयोगियों के साथ बुरा न रहें। वास्तव में, लोग उन लोगों को नफरत करते हैं जो दूसरों को पीड़ा देते हैं, लेकिन उन्हें सीधे बताए जाने से डरते हैं। समय के साथ, पीड़ित अपनी शक्ति खो देंगे और कुछ भी नहीं छोड़ेगा। यह अब आकर्षक हो सकता है, लेकिन लंबे समय में यह केवल आपको दुख देगा
  • अफवाहें फैल न दें या उन्हें शुरू करें।
  • नकारात्मक टिप्पणी न करें सिर्फ इसलिए कि आप किसी को या किसी चीज़ को पसंद नहीं करते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे प्रकट करना चाहिए।
  • किसी को बहिष्कृत न करें आखिरकार, आप इस लेख को पढ़ रहे हैं क्योंकि आप लोगों को खुश करना चाहते हैं
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 13
    9
    दुर्व्यवहारियों को अपने साथ खेलने न दें काम से ज्यादा आसान कहा जाता है, लेकिन स्कूल में, हास्य और अच्छे सामाजिक रणनीति की भावना का प्रयोग करना महत्वपूर्ण होगा। अपने पक्ष के दोस्तों के साथ, आप अछूत हो जाएगा। अगर चीजें बहुत गलत हो जाती हैं, तो एक विश्वसनीय वयस्क को बताएं ताकि वह समस्या से निपटने में आपकी सहायता कर सके।
  • भाग 3

    मैत्रीपूर्ण, सुरक्षित और सुखद रहें
    इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो 14
    1
    एक खुला दिमाग है याद रखें जब हमने आपको बताया कि ठंडा होने पर आप कई अलग-अलग लोगों को पसंद करते हैं? ठीक है, इन अलग-अलग लोगों को आपसे पसंद करने के लिए, उन्हें अच्छी तरह से गिरना होगा। अपना मन खोलें और यह देखने की कोशिश करें कि न केवल अच्छे लोग मूल्यवान हैं, लेकिन सभी हैं। आप एक दोस्ताना, अच्छे और अधिक हर्षित व्यक्ति की तरह दिखेंगे, अर्थात् वह व्यक्ति जिसकी हम लगभग सभी चाहते हैं
    • टेलर स्विफ्ट, डेमी लोवेटो, सेलेना गोमेज़, ज़ैक एफ्रॉन, क्रिस्टन स्टीवर्ट, लेडी गागा बहुत अच्छे लोग हैं वे स्कूल में नहीं थे (उनके अनुसार) इससे पता चलता है कि यदि आपके पास खुले दिमाग नहीं है, तो आप कुछ अविश्वसनीय लोगों को नजरअंदाज कर सकते हैं।
  • इकलौता का शीर्षक है स्कूल में कूल रहो चरण 15
    2
    दूसरों का सम्मान करें. उन लोगों का भी सम्मान करें जो आपके मित्र नहीं हैं कि आप किसी के साथ भेदभाव न करें, क्योंकि वे नहीं हैं। आप हर किसी के प्रति हमेशा दयालु, विचारशील और मित्रवत होने के लिए सकारात्मक प्रतिष्ठा विकसित करेंगे, क्योंकि आप इस पर भरोसा कर सकते हैं कि आप उनका न्याय नहीं करेंगे, जो निस्संदेह बहुत ही शांत है।
  • एक शानदार तरीका दोस्त बनाओ उन्हें हंसी बनाने के लिए है यदि आप किसी अन्य व्यक्ति का मजाक बनाते हैं, तो बस सुनिश्चित कर लें कि आप इसे स्पष्ट कर लें कि आप इसे अच्छी तरह से और अर्थपूर्ण रूप से करते हैं शिक्षकों का मजाक बनाने की कोशिश भी करें, क्योंकि यह हो सकता है आसानी से उल्टा
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल में बढ़िया रहो 16
    3
    सकारात्मक होने का प्रयास करें क्या आप जानते हैं कि कोने में धृष्ट लड़के को काले रंग में पहना जाता है और वह हमेशा चिल्लाता है और किसी से बात नहीं कर रहा है? अच्छा, वह बहुत खुश नहीं दिखता, क्या वह करता है? क्या आप इस तरह की नकारात्मकता के साथ अपना समय बिताना चाहेंगे? शायद नहीं यदि आप लोगों के लिए चुंबक बनना चाहते हैं और उन सभी को पसंद करना चाहते हैं, तो सकारात्मक बनें। अपने जबड़े उठाए रखें, अपने आप पर हँसने और सकारात्मकता फैलाने के लिए तैयार हों। आप देखेंगे कि अन्य लोग आपके पक्ष में एक पंक्ति में खड़े होंगे ताकि वे थोड़े से चिपक जाएं।
  • और क्या दूसरों को पीटा जाएगा? हो सकता है कि। कुछ अध्ययनों का कहना है कि खुश लोगों के साथ मिलकर हम भी खुश होने की अधिक संभावना रखते हैं और दुखी लोगों के साथ ऐसा ही होता है तो, क्या आप अपने दोस्तों का प्रकाश हो सकता है? बेशक, हां!
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 17
    4
    मुस्कान. मनुष्य बहुत सरल हैं: हम जानते हैं कि हम क्या पसंद करते हैं और हम क्या नहीं करते। जो हम चाहते हैं वह निश्चित रूप से उसके चेहरे पर मुस्कान के साथ एक व्यक्ति है यदि आप मुस्कुराते हैं, तो दूसरों को दिखाने के अलावा आप खुश हैं, आप यह आपको और अधिक खुश कर देगा (आपका दिमाग इसे मानना ​​शुरू करेगा, लेकिन यह आपको और अधिक यौन आकर्षक भी बना देगा)। मुस्कुराओ और देखो कि आपको कैसा महसूस होता है। लंबे समय में, यह एक उपयोगी आदत होगी!
  • हालांकि, नकली एक मुस्कान या तो कोशिश नहीं करते इसे प्राकृतिक बनाने की कोशिश करें, क्योंकि ज्यादातर नकली मुस्कान की पहचान कर सकते हैं। यदि आप सकारात्मक हैं, तो आपके लिए वास्तविक मुस्कान पेश करना मुश्किल नहीं होगा।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 18
    5
    अपने आप से सच रहें जबकि वाक्यांश "अपने आप हो" बहुत कष्टदायक है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह अच्छी सलाह नहीं है। दरअसल, यह बहुत स्पष्ट होगा कि "बहुत कठिन प्रयास न करें" और "अपनी शैली पर चिपकाएं", जब तक कि आप शांत न हो जाएं, इस स्थिति में आपको अपना तरीका बदलना चाहिए। क्यों खुद के साथ वफादार हो तुम और अधिक शांत कर देगा? "स्वयं होने" का अर्थ है अपने आप से सहज महसूस करना और अपने आप में अधिक आत्मविश्वास होना। यदि आप किसी और के होने की कोशिश करते हैं, तो आप केवल नकली होंगे, जो कि यह निश्चित रूप से बिल्कुल शांत नहीं है।
  • इसके बारे में सोचो: केवल आप और कोई और नहीं हो सकता है आप हैं केवल और आपके पास विशेषताओं और क्षमताओं की एक श्रृंखला है, जो कि कोई अन्य नहीं है। आप दुनिया को कुछ अलग पेशकश कर सकते हैं, तो किसी दूसरे के दूसरे संस्करण का प्रयास क्यों करें? अपने आप होने के नाते निस्संदेह बहुत कूलर हो सकता है।
  • बीक कूल इन स्कूल स्टेप 19 नामक छवि
    6
    ध्यान रखें कि स्कूल (और अच्छा रहा) जीवन भर नहीं चलेगा हाल ही के कुछ अध्ययनों से पता चला है कि जो हाई स्कूल में अच्छे थे, लंबे समय तक जीवन में सफल नहीं थे, उनके कम शांत साथी इसलिए यदि आपको शांत और लोकप्रिय होने पर जोर दिया गया है, तो यह देखने की कोशिश करें कि लोग उस वे शांत हैं अब वे अपने जीवन के शीर्ष पर हैं जीवन उनके लिए बुरा और बदतर से बढ़कर आपके लिए बेहतर होगा। इस तरह से आप जीतेंगे, भले ही ऐसा लगता न हो।
  • संक्षेप में, शांत किया जा रहा है अस्थायी है। लंबे समय में, उम्र के साथ हम महसूस करते हैं कि "शांत" वास्तव में अस्तित्व में नहीं है हम अपने जीवन के साथ जारी रखते हैं और हम जो करना चाहते हैं, हम शुरू करते हैं, क्योंकि यही हमें खुश करता है। अगर आपको यह शांत होना कठिन लगता है, तो बस आशा है कि समय के साथ यह आसान होगा।
  • बीक कूल इन स्कूल स्टेप 20 नामक छवि
    7

    Video: सुखी रहने के नुस्खे

    एक नेता बनें कूल लोग अनुयायी नहीं हो सकते, वे हैं जो प्रवृत्तियों को लागू करते हैं योजना बनाते समय, पहल करें अलग-अलग संगीत सुनें और उन्हें अपने दोस्तों को दिखाएं नए गेम खेलते हैं और अलग कपड़े पहनते हैं। आप जो कुछ भी करते हैं वह सब कुछ एक प्रवृत्ति नहीं बन जाएगा, लेकिन एक अनुयायी होने के नाते आपके सामाजिक स्थिति के लिए अच्छा नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • नवीनतम रुझानों के साथ रहें, लेकिन आपको जरूरी नहीं कि सभी चीजें फैशनेबल हों एक ही समय में कई फैशन न पहनें या आप निराश हो जाएंगे और एक अनोखी शैली में कमी करेंगे।
    • यह वास्तव में आवश्यक नहीं है कि आपके पास बहुत से दोस्त हैं अच्छे अच्छे लोगों को खोजें जो हमेशा आपका समर्थन करते हैं
    • यह लोगों को मुसीबत में पड़ने पर सहायता करता है।
    • दूसरों के साथ झुंझलाहट मत बनो, बल्कि दयालु रहें। इस तरह, दूसरों को आपकी दयालुता की सराहना करेंगे।
    • दूसरों के विचारों को अपने जीवन पर नियंत्रण न दें। कुछ लोग हमेशा बेहतर महसूस करने के उद्देश्य से आपको निराश करने का प्रयास करेंगे
    • जब आप एक मजाक कहते हैं, तो सावधान रहें कि दुर्घटना से किसी को अपमान न करें।
    • बस अपने जीवन जीना! इसे जिस तरीके से आप करना चाहते हैं, उसे जीएं। क्या आप वाकई दूसरों को यह बताने के लिए चाहते हैं कि आप इसे कैसे जीते हैं? लाइव, प्यार और सोचो
    • दूसरों के साथ अनुकूल रहें हर किसी को नमस्कार, खासकर यदि आप उन्हें आंखों में देखते हैं और आपसे शुभकामना की उम्मीद करते हैं। इसके अलावा शिक्षकों के साथ दोस्ताना होना
    • शांत होने के नाते आम तौर पर अजीब बात है। चुटकुले बताओ जो दूसरों को हंसते हैं
    • हमेशा ऐसा कार्य करें जितना संभव है जितना संभव हो उतना ही दिलचस्प है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप शैली में पोशाक करने से पहले स्कूल के ड्रेस कोड को जानते हैं, अन्यथा आपको शिक्षक या प्रिंसिपल के साथ गंभीर समस्या होगी
    • यह भी याद रखिए कि शांत होने पर सब कुछ नहीं है आम तौर पर, हाई स्कूल में, "आदर्श" कुछ हद तक खतरनाक होता है। इससे समूह के दबाव का कारण बन सकता है, जो आपके जीवन को ड्रग्स और अल्कोहल के साथ नष्ट कर सकता है। यदि अच्छा किया जा रहा है, जो चीजें आप जानते हैं, वे खतरनाक हैं, तो ऐसा न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com