ekterya.com

कैसे गुप्त होना

क्या आपने किसी को गुमराह करने के लिए आश्चर्यचकित करने की कोशिश की है, केवल अंत में घूमने के लिए और आप से पूछते हुए कि आप इतना शोर क्यों कर रहे हैं? क्या आपने देखा बिना घर छोड़ने की कोशिश की और जब आप सामने के दरवाजे पर पहुंच गए तो पकड़ा गया? चुपके होने के लिए अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन कोई भी यह कैसे करना सीख सकता है। यदि आप सीखना चाहते हैं कि किसी भी शोर किए बिना जंगलों, शहरी सड़कों और अपने खुद के पिछवाड़े के माध्यम से चलना सीखें, तो पढ़ें।

चरणों

भाग 1

चुपके से चले जाएं
इट इट इट इट स्टीथली स्टेप 1

Video: सिफलिस ,गुप्त रोग, लिंग मुंड पर घाव होना

1
एक जानवर की तरह चलो क्या आप जानते हैं कि फेंक और कूंग जैसे जंगल के जानवर, पेड़ों के बीच हलचल पैदा किए बिना कैसे जा सकते हैं? दूसरी तरफ, लोग, जंगल के माध्यम से अजीब तरह से चलना पसंद करते हैं, दूसरों को उनकी मौजूदगी में एक मील दूर करने के लिए चेतावनी देते हैं। एक जानवर की तरह बढ़ने की कुंजी पर्यावरण के अनुरूप है। जमीन के साथ सावधान रहें, जिस पर आप आगे बढ़ते हैं और इसके खिलाफ आगे बढ़ने के बजाय अपने आंदोलन का प्रवाह करने की कोशिश करें।
  • एहसास है कि आपके आस-पास क्या है यदि कोई शाखा आगे लटक रही है, ध्यान से बतख और नीचे के नीचे जाने के बजाय अपनी तरह से काम करने और पत्तियों को दरार बनाने के बजाय।
  • आपको कवर करने वाली कुछ चीज़ों के तहत चलना चाहे आप पेड़ों, इमारतों या फर्नीचर के माध्यम से चलते हैं, एक जानवर के रूप में आपको कवर करने वाली चीज़ों के करीब रहने दें खुले क्षेत्रों में न चलें, जहां आप उन्हें देखने के लिए आसान हो जाएंगे।
  • निरंतर आंदोलनों बनाओ जिस तरह से एक बिल्ली उसके शिकार डंठल की तरह सोचो अपने शरीर को लयबद्ध और लगातार चलाना ताकि आपके द्वारा किए जाने वाले ध्वनि भी निरंतर हो सकें। यादृच्छिक आवाजों को और अधिक आसानी से देखा जाएगा।
  • चुपके और अभ्यास सबसे मूक और अनदेखी रास्ते में चलती संभव। अपनी गति के बारे में चिंता मत करो
  • इट इट स्टीथली स्टेप 2 नामक इमेज
    2
    जमीन के करीब ले जाएँ जब आप जमीन के पास झुकते हैं, तो आप हर कदम के साथ कम शक्ति का सामना करते हैं, जिससे आप शोर न किए जाने के लिए चल सकते हैं। अपने घुटनों के साथ अपने शरीर के वजन को अवशोषित करने के लिए चलने का अभ्यास करें। यह आपके सभी मांसपेशियों को शामिल करता है
  • इट्स स्टीलीली स्टेप 3 नामक इमेज
    3
    पैर की नोक का उपयोग पहले चलना और फिर एड़ी एड़ी पर आगे बढ़ना आमतौर पर एक ऐसी आवाज पैदा करता है जो दूसरों को सुन सकता है। यह आपको आसानी से झुकने से रोकता है और अपने शरीर में आपके वजन को समान रूप से वितरित करता है। एड़ी के साथ पहले चलो, ताकि आप किसी भी इलाके में चुपचाप और द्रव रूप से स्थानांतरित कर सकें। यह पहली बार में स्वाभाविक नहीं लगेगा, इसलिए आपके चुपके आंदोलनों को परीक्षण करने से पहले बहुत अभ्यास करना महत्वपूर्ण है।
  • आप पैर की नोक के साथ पहले भी चल सकते हैं। यह नंगे पैर या कम से कम जूते के साथ आसान है, जिनके पास सुरक्षात्मक पैड नहीं हैं आपके शरीर स्वाभाविक रूप से झुकाएगा जिससे आप अपने पैरों के आधार के साथ मार्गदर्शन कर सकते हैं बजाय अपनी ऊँची एड़ी के जूते के साथ जमीन को मारने के बजाय।
  • इट शीर्षक स्टीलीथी चरण 4 रहो
    4

    Video: 22 गुप्त लड़कियों की ट्रिक्स कि किसी भी व्यक्ति को पता होना चाहिए

    इलाके के माध्यम से प्रवाह जब आप गुमराह करने की कोशिश करते हैं, बिंदु A और बिंदु B के बीच एक सीधी रेखा के साथ चलना हमेशा सबसे अच्छा विचार नहीं है यह विचार करें कि आपको कौन सा रास्ता मिलेगा जहां आपको कम से कम देखा जा सकता है या सुना जा सकता है। किसी और के रास्ते को पार करने के बिना वहां पहुंचने का रास्ता ढूंढें, खुले में बहुत अधिक समय खर्च करना, या उन चीजों पर कदम रखना जो शोर कर सके
  • यदि आप जंगल में हैं, तो उन गंदगी ट्रेल्स के साथ चलें, जिनके पत्ते या शाखाएं नहीं हैं। पेडल्स, बजरी, सूखे झाड़ियों और विकृत शाखाओं के साथ सावधान रहें।
  • यदि आप शहर की गलियों में हैं, तो स्कर्ट भवनों और गलियों के माध्यम से घुमाएं। जब बहुत से लोग हैं तो सड़क पार करें बजरी, धातु ग्रिड और लकड़ी के पथ से बचें, जो शोर हो जाते हैं उन क्षेत्रों से बचें, जहां आपके पादने एक गूंज उत्पन्न कर सकते हैं, जैसे सुरंगों और भूमिगत सड़कों
  • यदि आप एक घर के अंदर हैं, तो बड़े फर्नीचर के बीच झुकाव। उन कमरों से दूर रहें, जिनके पास बहुत से अव्यवस्था है मुख्य दरवाजे के बजाय पीछे प्रवेश द्वार का उपयोग करें। लकड़ी के फर्श और सीढ़ियों के बजाय कमरे और कालीन सीढ़ियां चुनें
  • यदि आप लकड़ी की सीढ़ियों पर चढ़ने जा रहे हैं, तो सीढ़ियों के किनारे के आधे हिस्से पर कदम रखने की कोशिश करें। यह संरचना के संदर्भ में सीढ़ी का सबसे मजबूत बिंदु है और कम से कम स्किक्स को कम करना चाहिए।
  • यदि आप एक कार से बच रहे हैं तो सड़क का पालन न करें। यह स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है
  • इट स्टीथी स्टीव 5 नाम वाली छवि
    5
    तुम्हें पता होना चाहिए कि अभी भी कब रहना है। यदि आप पीछे से किसी का पालन करें या न देखा जा रहा है बिना पदों को बदलने की कोशिश करते हैं, तो कई बार ऐसा होगा जब स्थिरता आपका सबसे अच्छा अनुमान होगा जब यह स्पष्ट हो जाता है कि किसी ने सुना है कि आपने एक टहनी को तोड़ दिया या फर्नीचर के एक टुकड़े को छुआ, कुछ ऐसा ढूंढें जो आपको कवर करती है और लॉग की तरह अभी भी रहती है धैर्यपूर्वक रुको, जब तक व्यक्ति चलते नहीं रह जाता है और अब आपकी उपस्थिति से अवगत नहीं है, तब सावधान रहें और अपने गंतव्य के लिए चुपचाप रहें।
  • इट स्टीथली चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपनी श्वास को नियंत्रित करें धीरज और समान रूप से साँस लेना नाक के माध्यम से साँस लें और मुंह के माध्यम से नहीं। यदि आपको हवा की कमी है, तो अपने गले को आराम से खोलने का प्रयास करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह काम करता है। अभ्यास आपको इसे सही करने में मदद करेगा
  • यदि आप पहली बार घुसने जा रहे हैं, तो आपको पकड़ने से डर लग सकता है, जिससे आपका सांस लेने की गति बढ़ सकती है। यदि आप डरावना है, तो कल्पना करें कि आप एक समुद्र तट पर हैं या एक अच्छा, गर्म और सनी दिन पर हैं या अपने दिमाग में किसी अन्य "खुश स्थान" पर जाएं। जब तक आप शांत महसूस न करें वहां रहें
  • इट्स स्टीलीथी स्टैप 7 नामक इमेज
    7
    नाजुक लैंडिंग का अभ्यास करें। जब आप बाड़ या बेंच जैसे बाधाओं को कूदने की ज़रूरत होती है, तो अपने पूरे शरीर को नाजुक रूप से अपने पूरे शरीर को अवशोषित करने की इजाजत देता है न कि आपके पैर और घुटनों। पैर के आधार पर जमीन और तुरंत झुकना पत्तियों या चट्टानों जैसे शोर वस्तुओं के बिना भूमि के लिए एक स्थान खोजें।
  • भाग 2

    स्टील्थ उपकरण का उपयोग करें
    इमेज शीर्षक से स्टीलीथी चरण 8
    1
    चोरी के जूते चुनें आपके जूते हमेशा आपकी मदद कर सकते हैं गुस्सा हो जाते हैं या अपनी उपस्थिति दूर देते हैं। आपको पर्यावरण के लिए सही जूते चुनना होगा जिसमें आप स्थानांतरित करने जा रहे हैं उन जूते के साथ नियमित रूप से चलने और चलने का अभ्यास करें, ताकि आप छोटे शोरों के लिए इस्तेमाल कर सकें।
    • यदि आप एक घर में हैं तो मोजे पहनना बेहतर है, क्योंकि ये नरम और आरामदायक हैं। नंगे पांव होने के नाते भी एक अच्छा विकल्प है। जूते पहनें और उन्हें घर के खाली होने पर रखें।
    • यदि आप कई घास या पत्तियों के साथ एक स्थान पर हैं, मोज़े पहनते हैं या नंगे पैर जाते हैं, तो अपने जूते अलग से पहनते हैं। आप अपने पैर की उंगलियों या पानी के जूतों को मुक्त करने के लिए विशेष जूते का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें: यदि इन प्रकार के जूते लथपथ हो जाते हैं, तो जब आप जमीन पर अपना पैर डालते हैं तो वे एक स्पेशल ध्वनि बना सकते हैं।
    • एक चट्टानी जगह (कंकड़, बजरी, आदि) को पार करने के लिए आपको गद्देदार मोज़े की एक जोड़ी का उपयोग करना चाहिए या नंगे पैर जाना चाहिए। नरम मोज़े और नंगे पैर प्रभाव को कुशन करते हैं, लेकिन जूते पत्थरों को नीचे या बाहर धकेलते हैं, चट्टानों के चलते शोर करते हैं
    • मिश्रित वातावरण में चलना, सड़कों, बजरी और घास वाले उपनगर की सड़क की तरह, लचीला और नरम तलवों वाले चलने वाले जूते का उपयोग करें। सावधान रहें कि इन जूते का उपयोग करते समय पैर का एकमात्र भाग सुरक्षित न हो।
  • इट क्रिस्टली स्टीवथी 9
    2
    कपड़े पहनें जो आपको छलावरण में मदद करता है जो कपड़े आप चुनते हैं वह उस इलाके के रंगों से मेल खाना चाहिए जो आप पार करने जा रहे हैं और आपको दिन का समय भी ध्यान में रखना चाहिए। दिन के दौरान रात और गेरू टन में गहरे रंग का रंग का प्रयोग करें। आरामदायक कपड़े चुनें और ध्वनियों पर क्लिक न करें। कपास हमेशा अच्छा विकल्प होता है और सॉफ्ट पॉलिएस्टर कपड़ों का काम भी होता है।
  • यदि आप रात में एक शहर में चलना चाहते हैं, तो काले और तंग कपड़े काम करेंगे। यदि आप किसी प्राकृतिक क्षेत्र (एक क्षेत्र या वन) में हैं, तो मानव आकृति को विकृत और धुंधला करने के लिए ढीले कपड़े पहनें। काले रंग के बजाय गहरे भूरे और हरे रंग के टन का उपयोग करें, क्योंकि काली खड़ा है।
  • जो कुछ भी प्रकाश को दर्शाता है उसका उपयोग न करें सभी चमकदार गहने हटा दें और चश्मे के बजाय संपर्क लेंस पहनने की कोशिश करें।
  • भारी उपकरण का उपयोग न करें यह केवल आपको टायर करेगा और आपको मुश्किल से आगे बढ़ने देगा आप अधिक शोर भी करेंगे।
  • इट इट स्टीथली स्टेप 10 नामक इमेज
    3



    दृष्टि उपकरणों में निवेश करने पर विचार करें अंधेरे में देखने में आपकी सहायता के लिए नाइट विजन या अवरक्त चश्मा उपयोगी हैं। दूरबीन भी उपयोगी हो सकते हैं यदि आपको उन वस्तुओं को देखने की आवश्यकता हो जो बहुत दूर हैं।
  • भाग 3

    सफल मिशनों को पूरा करें
    इट इट इट इट स्टीथली टियर 11
    1
    अपने क्षेत्र को जानें दिन के उजाले में क्षेत्र के माध्यम से चलो और इलाके के लेआउट का ध्यान रखें। उस क्षेत्र का एक नक्शा बनाएं जिसे आप कवर करने जा रहे हैं और सुनिश्चित करें कि आप अपने मिशन का पालन करने से पहले इसका अध्ययन करें। हर वस्तु है कि एक बाधा या छिपने की जगह (पेड़, शेड, कचरे के गुच्छों, आदि) हो सकता है ड्राइंग के रूप में संभव के रूप में विस्तृत है,।
  • इट स्टीथली स्टेप 12 नाम वाली छवि
    2
    संवाद करने के लिए अपने हाथों से चिन्ह बनाएं यदि आप किसी मित्र के साथ जा रहे हैं, तो वे एक-दूसरे को फोन करने में सक्षम नहीं होंगे। बोलने के बिना क्षेत्र को नेविगेट करने में आपकी सहायता करने के लिए साइन-भाषा सीखें या अपने खुद के हाथ संकेतों का उपयोग करके एक आविष्कार करें
  • इट क्रिस्टली स्टीलीथी स्टेप 13
    3

    Video: शरीर पर काले तिल बताते है आपके गुप्त राज़ , Mole on body says something

    अपने भ्रमण पर जाने से पहले बाथरूम का उपयोग करें। क्या आपने कभी छिपाने की कोशिश की है और बहुत अच्छी छुपा जगह में है, लेकिन फिर अचानक आप को खुद से राहत देने की इच्छा थी? अक्सर पाया जा रहा है की रहस्य और उत्तेजना, स्थिति की परवाह किए बिना, आंतों और मूत्राशय में एक प्रतिक्रिया को प्रोत्साहित करेंगे। बाथरूम में जाने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार है, भले ही आप ऐसा करने की आवश्यकता महसूस न करें।
  • इट स्टीलीथी चरण 14 के नाम से छवि
    4
    व्याकुलता तकनीक का उपयोग करें यदि आवश्यक हो कुछ छोटी ठोस वस्तुएं लें जिन्हें आप फेंक सकते हैं और जो कुछ शोर बनाने में सक्षम हैं। सुनिश्चित करें कि वे प्राकृतिक वस्तुएं हैं जैसे कि चट्टानें या पर्यावरण से मेल खाने वाली कुछ वस्तुएं - अन्यथा, जिस व्यक्ति से आप विचलित होने का प्रयास कर रहे हैं, वह संदेह हो सकता है किसी चीज को फेंको जो एक त्वरित विचलन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है अगर कोई आस-पास सोचता है कि उसने कुछ ऐसा देखा जो कुछ असामान्य या हिल रहा था।
  • एक ऑब्जेक्ट को जल्दी से बाहर निकालें और नजदीकी कठोर सतह पर फेंक दें जो शोर बनाने के लिए विपरीत दिशा में है। अगर आपके द्वारा किए गए शोर वे सोचते हैं कि उन्होंने सुना है, तो वे उस जगह पर नजर रखेंगे जहां शोर आया था, जो आपको पता नहीं लगाए जाने के लिए दूर करने की अनुमति देता है।
  • आप एक छड़ी या अन्य ऑब्जेक्ट का चयन कर सकते हैं और इसे एक निश्चित दिशा की ओर फेंक सकते हैं। जब आप विपरीत दिशा में जाते हैं तो व्यक्ति इसे जांचने के लिए आगे बढ़ जाएगा। बस याद रखें कि यदि ऑब्जेक्ट बहुत बड़ा है, तो आप जिस व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं वह उसे देख सकते हैं और पता ही नहीं कर सकते कि आप वहां हैं, बल्कि जिस दिशा से आपने इसे लॉन्च किया था।
  • इट क्रिएट स्टीलीथी चरण 15
    5
    कुछ भी अवैध मत करो अनुमति के बिना निजी संपत्ति में मत तोड़ो और इन घरों को चोरी करने के लिए इन गाइडों का इस्तेमाल न करें। यदि आप कुछ अवैध करने जा रहे हैं, तो वे आपको सबसे अधिक संभावना पकड़ेंगे। याद रखें कि फिल्में काल्पनिक हैं और चोर केवल तर्क का विस्तार करने के लिए भाग जाते हैं।
  • नकली हथियारों (एयरसॉफ्ट, नेर्फ़, आदि) के साथ किसी भी क्षेत्र में मत जाओ। यदि आप एयरसॉफ़्ट का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि हथियार लोड नहीं हुआ है।
  • इट स्टीथली स्टेप 16 नामक छवि
    6
    आपको पता होना चाहिए कि यदि वे आपको पकड़ लेते हैं तो क्या करें यदि आप एक आंगन में घुसते हैं जो किसी व्यक्ति को नहीं जानता है और कोई आपको चिल्लाता है, तो चिंता मत करो। यह भय को स्थिर करने और कड़ी मेहनत करने के लिए एक प्राकृतिक प्रवृत्ति है। एक कहानी बताओ या समझाएं कि आप सिर्फ अपने दोस्तों के साथ जासूस खेल रहे थे।
  • इट स्टीलीथी चरण 17 नामक छवि
    7
    गंदे होने से डरो मत। यदि आपको तेज़ी से छिपाने की आवश्यकता हो तो आपको एसीक्विया में घास और डूबने के माध्यम से रोल करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • इट स्टीलीथी स्टेप 18 नामक इमेज
    8
    भावनाओं को स्वीकार करें कहीं न कहीं जाने के लिए यह रोमांचक है, सिर्फ इसलिए कि आप बिना किसी बुरे इरादे कर सकते हैं। यह अजीब लग सकता है, लेकिन "शहरी एडवेंचर्स" में भाग लेने वाले कई लोगों के लिए यह सच है। यदि आप रात में एक अत्यधिक अनुभव करने के लिए बाहर नहीं जा सकते, तो अभ्यास का प्रयास करें मुफ्त चल रहा है.
  • एक मजेदार बात यह है कि अपने दोस्त (चुपके) के साथ एक लक्ष्य निर्धारित किया जाता है, जैसे कि किसी दूरस्थ जगह में कुकीज के जार तक पहुंचने के लिए। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो जल्दी से किया जा सकता है, लेकिन शायद एक कंटेनर से ऑब्जेक्ट निकालने के रूप में आसानी से नहीं। एक दोस्त से चुपके से गहन और रोमांचक यादें पैदा होती हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको पता होना चाहिए कि सभी चरमराशि वाले हिस्से क्या हैं (यदि आप एक घर में हैं)। यदि आप वास्तव में पकड़ना नहीं चाहते हैं, घास के प्रभाव को अवशोषित करने के लिए क्रॉल करने का प्रयास करें या जो भी आपने चुना है और वे आपको नहीं सुनेंगे।
    • अपनी सांस को पकड़ना बेहतर सुनना अच्छा है, लेकिन सावधान रहें कि बहुत जल्दी श्वास न करें
    • याद रखें कि जब आप अंधेरे और बाहर देख पर रोशनी के साथ एक घर के अंदर अन्य में बाहर कर रहे हैं, वे आपको नहीं देख सकते हैं, लेकिन आप उन्हें करते हैं, चुपके का आनंद लें।
    • जब आप जनता में जासूसी करते हैं तो यह दिखाता है कि आप कुछ कर रहे हैं। यह अधिक संभावना है कि वे ध्यान नहीं देंगे कि ऐसा लगता है कि आप व्यस्त हैं।
    • तुम हमेशा विचित्र छाया है कि एक छलावरण पैटर्न के रूप में कार्य का उपयोग कर सकते हैं, ताकि आप को छिपाने के लिए जा रहे हैं, विचित्र छाया के साथ तैयार हो जाओ।
    • उन जगहों पर बने रहने की कोशिश करें जहां शोर स्तर पहले से थोड़ा ज़ोर है - क्या वाशिंग मशीन, बुझानेवाले, टेलीविजन आदि। वे मात्रा बना रहे हैं, यहां तक ​​कि छोटे, शोर, यह आपके द्वारा किए गए शोर को मुखौटा बनाने में मदद करेगा।
    • यदि आप जूते या किसी भी प्रकार के कठोर जूते पहनने जा रहे हैं, तो पैरों के बाहरी किनारों पर अपने आप का समर्थन करें। यह वही सैनिक है जो मुकाबला जूते पहनते हैं।
    • जंगल में केवल काले कपड़े का उपयोग न करें क्योंकि कुल काला प्राकृतिक नहीं है इसके बजाय आपको गहरे नौसेना नीले या गहरे हरे रंग का इस्तेमाल करना चाहिए।
    • अपनी स्थिति में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी तरफ चढ़ाई का अभ्यास करें जिससे त्वरित गति की आवश्यकता हो। इसके अलावा एक दोस्त के साथ चढ़ाई वस्तुओं का अभ्यास करें जो अन्यथा आपके लिए अप्राप्य होगा।
    • दोनों तंग और ढीले कपड़े के अपने फायदे हैं यदि आप ढीले वस्त्र पहनते हैं, तो आपका सिल्हूट कम हनोनोइड दिखता है - यदि आप तंग कपड़े पहनते हैं, तो आप लोगों, पेड़ों, आदि को रगड़ने की संभावना कम होगी। ऊन कपड़े की सिफारिश की है।
    • चारों ओर घूमने की कोशिश करें, अपने टखने के चारों ओर घूमने की कोशिश करें, ताकि वह जगह से किसी भी क्षैतिज को दूर कर सकें, जहां से आपका पैर चोदना शुरू हो रहा है। दरारें शोर उत्पन्न कर सकती हैं
    • जब आप किसी मित्र के साथ काम करते हैं, तो अपने हाथों और दृश्य संकेतों के साथ संकेतों का उपयोग करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप देखा जा रहा है बिना बिंदु बी करने के लिए बिंदु A से जाने की कोशिश, अपनी आँखें अप करने के लिए दो अंगुलियों को इंगित करने के लिए यदि आप किसी को देखा, तो अपनी उंगलियों वाले लोगों की संख्या का प्रतिनिधित्व उठा तरह के संकेत का उपयोग करें।
    • एक दोस्त ले लो, दो सिर एक से बेहतर लगता है सावधान रहें कि आप कौन चुनते हैं सुनिश्चित करें कि आपने दोस्त को लेने से पहले स्थिति को माना।
    • शोर को कम करने के लिए आपको चलाने की जरूरत है, अपने पैरों के आधार पर सीढ़ी और दुबला रहें।
    • गम चबाना कभी नहीं, यह बहुत ज्यादा शोर करता है
    • जब आप एक दरवाजे से गुजरते हैं, तो प्रवेश या बाहर निकलने के लिए, दरवाजे को ऊपर उठाकर धीरे-धीरे घुंडी घुमाएं जहाँ तक आप कर सकते हैं। यह टिका से दबाव को दूर करेगा और दरवाज़े को कंधे से दबाएगा। इसके अलावा, दरवाजे के मध्य में एक हाथ से दबाव डालें। दरवाजे की सतह टिका के पीस को बढ़ेगी और इसे नीचे दबाकर इस प्रभाव को कम कर सकती है
    • यदि आप पहले एड़ी का समर्थन करते हैं और फिर धीरे-धीरे जमीन की तरफ अपने कदम उठाते हैं, तो आप कोई स्पष्ट शोर नहीं करेंगे।
    • जब आप चुपके का उपयोग करते हैं तो सबसे बड़ी समस्या कुत्तों में से एक है। अगर वे तुम्हें देखते हैं, तो वे छाल देंगे। यदि वे छाल करते हैं, तो मालिक को पता चल जाएगा कि वहां कुछ है अगर वह जानता है कि वहां कुछ है, तो वह जांच करेगा। यदि आप जांच करते हैं, तो मैं आपको ढूंढ सकता था।
    • हमेशा किसी भी छाया या प्रतिबिंब के बारे में जागरूक रहें जो आप कर सकते हैं यह आपको धोखा दे सकता है
    • यदि आप किसी व्यक्ति (या लोगों के समूह) से संपर्क करने जा रहे हैं जो प्रकाश स्रोत के पास हैं जो बहुत अधिक प्रकाश (एक अलाव, एक दीपकपोस्ट आदि) का उत्सर्जन करता है, तो उससे दूर रहने की कोशिश करें (लेकिन बहुत दूर नहीं) क्योंकि आँखें अंधेरे में अच्छा प्रदर्शन नहीं करती हैं यह ज्यादातर समय काम कर सकता है, लेकिन हमेशा नहीं
    • अपने सेल फोन, आइपॉड, या उस प्रकृति का कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण न लें। इन उपकरणों की रोशनी आपको दूर देगी। एक छोटे कैमकोर्डर लेना ठीक है, जब तक कि यह छोटा होता है और इसमें कोई रोशनी नहीं होती है आप को पकड़ना नहीं चाहेंगे क्योंकि आपके मित्र ने आपको एक पाठ संदेश भेजा है।
    • आप झुकाव और क्रॉल कर सकते हैं। बंद क्षेत्रों में छुपा स्थान या झुकने की कोशिश करें
    • यदि आप किसी प्रकार के स्नेहक को ले जाने जा रहे हैं, तो सबसे अधिक अनुशंसित पेंसिल के रूप में WD-40 है। न केवल यह गंधहीन है, जब आप इसे उपयोग नहीं कर रहे हैं तो इसका इस्तेमाल करना और स्टोर करना बहुत आसान है। हालांकि, यह बहुत आसानी से क्षतिग्रस्त है, उदाहरण के लिए, यह फैल गया है या तंत्र अटक जाता है। इसलिए जब आप इसका उपयोग करते हैं तो बहुत सावधान रहें।
    • यदि आपके माता-पिता या मित्र आपको पकड़ लेते हैं, तो एक बहाना तैयार हो। अगर पुलिस आपको पकड़ लेती है, तो आपको गश्ती कार में सवारी करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • यदि आप कभी भी सीढ़ियाँ चढ़ते हैं, तो आपको अपने पैर को सीढ़ियों के स्तंभों के बीच रखना चाहिए। जबकि एक पैर ऐसा कर रहा है, रेलिंग पर दोनों हाथ रखो और संतुलन बनाए रखने के लिए दूसरे पैर का उपयोग करें
    • डब्लूडी -40 या उस प्रकार के कुछ प्रकार की तरह स्नेहक के कुछ प्रकार खरीदें। एरोसोल के अलावा अन्य कुछ खरीदने की कोशिश करें, क्योंकि यह शोर बनाता है इसे कम से कम चीखने को कम करने के लिए दरवाज़े के हिंजों पर लागू करें Unscented स्नेहक की सिफारिश की है।
    • यदि आप मोज़े पहनते हैं, तो यह पैर के पूरे एकमात्र सीट करता है
    • यदि संभव हो, तो अपनी चुपके गतिविधि को रिकॉर्ड करने के लिए एक वीडियो कैमरा लें और इसे बाद में देखें।
    • अपना चेहरा और एक सैन्य टोपी छिपाने के लिए छलावरण और कुछ हल्के और गहरे हरे मेकअप का उपयोग करने का प्रयास करें यदि आपके पास टोपी नहीं है, तो अपने बाल भी रंगो

    चेतावनी

    • याद रखें कि ज्यादातर स्थानों पर छिपाने, गुप्तचर और निजी संपत्ति पर हमला करने गैरकानूनी गतिविधियां हैं यदि आप अपने पड़ोसी की संपत्ति पर हैं, तो वे आपको जेल भेज देंगे और वे आपको ठीक कर देंगे।
    • यदि आपको पकड़ लेते हैं और आपके पास स्पष्टीकरण नहीं है तो आपको परिणाम का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • कानून को तोड़ने के लिए इन युक्तियों का इस्तेमाल न करें क्योंकि नतीजे होंगे।
    • इन युक्तियों और चालें का उपयोग अन्य लोगों को चोट पहुंचाने के लिए न करें
    • अपने जोखिम पर दबाएं
    • सुनिश्चित करें कि आप ग्लास या अन्य नर्म सतहों पर कदम नहीं उठाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com