ekterya.com

कैसे चुपके के एक मास्टर बनने के लिए

गुमराह होने के नाते एक बहुत मुश्किल लेकिन उपयोगी कौशल है जो वास्तव में कभी-कभी सेवा कर सकती है। गुपचुप होने के कारण सावधानीपूर्वक या बेईमान होने के साथ भ्रमित किया जा सकता है। लेकिन यह ऐसी चोरी नहीं है, जिसे आपको करना चाहिए। यदि आप "अच्छा" चुपके के मालिक होने के बारे में सीखना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं!

चरणों

स्टीव स्टेप 1 में मास्टर होना शीर्षक वाली छवि
1
बहुत सारी जानकारी न दें आप सोच सकते हैं कि आसपास घूमने और बुक किए जाने पर चुरा रहा है, लेकिन कई अन्य चीजें हैं जो करना है उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत ज्यादा जानकारी नहीं देते हैं, तो आप किसी भी आपकी योजना में खोज करने वाले व्यक्ति के जोखिम को कम करते हैं इसलिए जब आप किसी से बात कर रहे हैं, आप जो गुप्त रखना चाहते हैं, उसके बारे में बहुत कुछ मत बोलो। यदि आप किसी को कुछ कहने के लिए मिलते हैं, सुनिश्चित करें कि वह वह व्यक्ति है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं।
  • स्टीव स्टेप 2 के मास्टर ऑफ होल शीर्षक वाली छवि
    2
    सभी प्रकार की परिस्थितियों में, कठिन और आसान, शांत होने का अभ्यास करें आप पर चुपके और अपनी छोटी बहन को आश्चर्यचकित करने की कोशिश करें, जब वह टीवी देख रही है, तो किसी भी शोर को बिना किसी दालान में चलने का प्रयास करें, चुप रहने की कोशिश करें और यथासंभव शांत रहें। शांत स्थान पर चलने के लिए, सभी जगहों पर पेंट नहीं करने के लिए चुप रहो, शांत और समान रूप से चलना सीखें। यदि आप बेईमानी और शोर कर रहे हैं, तो यह थोड़ा अभ्यास कर सकता है, लेकिन यह कुछ भी सीख सकता है, यदि वे कठिन प्रयास करते हैं
  • स्टीव स्टेप 3 के एक मास्टर हो
    3



    चुपके होने के नाते केवल छिपाने में अच्छा नहीं है यह पता लगाए बिना एक जगह से दूसरे स्थान पर जाने में सक्षम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आप उसी स्थान पर 20 सेकंड के लिए होते हैं, तो आपको अचानक दूसरे स्थान पर जाने की आवश्यकता होती है। चुपके बिना लोग या चीजों को इन करीब है कि बारे में पता होना करने के लिए एक ही स्थान पर हो सकता है, किसी को पता है कि तुम कहीं छुपा रहे हैं और आप के लिए एक ही बात नहीं है की तलाश कर रहे हैं, यह चुपके में महारत हासिल करने, अगर क्षमता का एक हिस्सा है वे पता लगाते हैं कि आपको समस्याओं के बिना बाहर निकलने में सक्षम होना चाहिए
  • स्टीव स्टेप 4 के मास्टर ऑफ इफेक्ट का शीर्षक

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    Video: वीडियो बनाने का अनोखा तरीका | Wordeo for Messenger Review [Hindi]

    4
    एक सूट है कि आप किसी का ध्यान नहीं है और / या चुपके में मदद करता है बनाने के लिए रचनात्मक, दूसरों की दृष्टि से कवर के लिए एक ठिकाने का उपयोग करता है, छलावरण पर्यावरण के साथ भ्रमित करने के लिए है, तो आप पूर्ण दृश्य में हो सकता है और पाया नहीं किया जा और का उपयोग करता है आखिरकार, अपनी इंद्रियों का उपयोग करें, ध्यान रखें कि आप कहां कदम उठाते हैं और आप कितना शोर बनाते हैं, सतह को आप चारों ओर घूमते हैं, ध्यान दें कि आप गंध कैसे करते हैं: क्या आप बहुत दुर्गन्ध कर रहे हैं? क्या इसकी बहुत कृत्रिम गंध है? समय अन्य दोहराए शोर पाए जाते हैं और अंत में रोगी पर हवा के साथ ले जाएँ, यह कुछ सौ मीटर स्थानांतरित करने के लिए घंटे लग सकते हैं, लेकिन अगर आप एक गलती करते हैं तो आप सिर्फ बोरिंग से भी बदतर लग सकती है।
  • Video: नरेंद्र मोदी की पूरी कहानी || Full story of Narendra modi

    स्टीव स्टेप 5 के एक मास्टर हो
    5
    चुपके से स्लाइड करने के बारे में जानें, यह तब होता है जब आप अपने पैरों और हाथों से क्रॉल करते हैं, लेकिन आप अपने शरीर को जमीन से दूर रखते हैं (जैसा कि गॉलम करता है यदि आप रिंग्स के लॉर्ड के प्रशंसक हैं)।
  • युक्तियाँ

    Video: मोदी सरकार का एक और 'मास्टर स्ट्रोक' | Bharat Tak

    • अपनी अलमारी के बारे में ध्यान से सोचें जेब कि शाखाओं पर पकड़ा हो सकता है के साथ हर जगह घंटियाँ और एक flared पैंट के साथ एक चमकदार नीली शर्ट का प्रयोग करें "नहीं" सबसे अच्छा विचार है। तंग कपड़े और रंग है कि आप को छिपाने के साथ इलाज - अगर आप कर रहे हैं रात में बाहर गहरे नीले रंग की है, लेकिन काले बचने के लिए, यह मानव सिल्हूट प्रकट, गहरे नीले और गहरे भूरे रंग की तरह तटस्थ रंग का मिश्रण के लिए चुनते जाएगा। यदि आप एक बगीचे में या इस तरह से कुछ जगह में हैं, तो हरे और / या भूरे रंग में पोशाक
    • आप किसी को / अपनी योजनाओं को सौंपने के लिए चुनना चाह सकते हैं चीजें रखने में मुश्किल हो सकती है, और लोगों के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करना अच्छा है। यदि आप किसी मित्र पर भरोसा कर सकते हैं, तो उसके साथ बातचीत करने की कोशिश करें। या आप सब कुछ लिखना चाहते हैं, लेकिन इसे अच्छी तरह से छुपा सकते हैं!
    • एक दोस्त के साथ सब कुछ अभ्यास करने की कोशिश करो वे आपको बता सकते हैं कि क्या आप चुप हैं या नहीं। आप एक पंक्ति में बाधाएं निर्धारित कर सकते हैं (यह जांचना अच्छा है यदि आप ध्यान देते हैं या नहीं, लेकिन याद रखें कि वास्तविक वातावरण में गुमराह करने के लिए इन विषयों को आपकी उपस्थिति से अवगत नहीं होना चाहिए।
    • अतिरिक्त अभ्यास, बेहतर सुनवाई के साथ चीजों पर चुपके की कोशिश करें। उदाहरण के लिए एक कुत्ते, एक बिल्ली या गिलहरी
    • चुपके से आगे बढ़ने से पहले उस क्षेत्र की जांच करना सुनिश्चित करें जहां आप स्थानांतरित होने जा रहे हैं और समय के बारे में सोचने के लिए कि पर्यावरण के लिए आपको किस तरह की छलावरण चाहिए
    • जिस सतह पर आप बढ़ रहे हैं उस पर ध्यान दें
    • घर में, यदि आप एक लकड़ी के फर्श पर चल रहे हैं, दीवार के साथ झालर के रूप में कभी कभी मंजिल चरमराना या अपने शरीर के वजन की वजह से शोर कर सकते हैं, शरीर groveling के वजन वितरित करने के लिए प्रयास करें। बाहर, मृत पत्तियों या शाखाओं के माध्यम से मत जाओ जो कुरकुरे आवाज़ें बनाते हैं, और दृढ़ जमीन या कुछ ठोस (पेड़ की जड़ों, ठोस, आदि) पर चलने का प्रयास करें।
    • अगर आपको लगता है कि आपको तुरंत बंद कर दिया गया है
    • एक और टिप के लिए आपके साथ "विघटन उपकरण" होना है यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ एक छोटा सा पत्थर है, तो आपको ध्यान में रखना एक महान बात है अगर आपको लगता है कि आपको देखा गया है। बस उस शोर को बनाने के लिए पत्थर को फेंक दो जो आपके शत्रु (या मित्र) को आपके लिए भागने के लिए पर्याप्त समय तक "विचलित करता है" इसके अलावा, अगर आप अंधेरे में घुसने लगे तो यह आपके लिए "पॉकेट फ्लैशलाइट" ले जाने का एक बुरा विचार नहीं है। यदि आपको लगता है कि आपको पता चला है, तो उस व्यक्ति की आंखों में प्रकाश को तुरंत निर्देशित करें जो आपको खोजी है और फिर अंधा होने पर बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com