ekterya.com

हमेशा अपने दोस्तों के साथ करने के लिए मज़ेदार चीजें कैसे करें

यदि आप किशोर हैं, तो आपको ऊब होने की संभावना के बारे में चिंता हो सकती है। आप शायद अपने दोस्तों को यह सोचने के लिए चाहते हैं कि आप मजेदार व्यक्ति हैं कई मज़ेदार और सस्ती चीजें हैं जो आप अपने दोस्तों के साथ कर सकते हैं उन्हें मनोरंजन और खुश रखने के लिए

चरणों

विधि 1

एक मजेदार वातावरण उत्पन्न करें
अपनी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
1
अपने माता-पिता से अपने दोस्तों से पूछें कि वे अपने दोस्तों को अधिक बार आने की अनुमति दें। यदि आप अपने दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो अपने घर में एक मजेदार वातावरण बनाएं। मज़ेदार दोस्त होने का मतलब मजेदार और आराम से घर होता है जहां स्कूल के बाद और सप्ताहांत पर आपके मित्र आरामदायक बैठक महसूस करते हैं।
  • सबसे पहले, अपने माता-पिता से बात करें उन्हें बताएं कि आप चाहते हैं कि आपके मित्र अधिक बार आ जाएं और आप चाहते हैं कि उन्हें अपने घर में सहज महसूस करें। अपने माता-पिता को कभी-कभी शोर और उपद्रव के बारे में अधिक सहिष्णु होने के लिए कहें।
  • यह अनुरोध करते समय संभव के रूप में सम्मानजनक होने का प्रयास करें यदि आप एक चुनौतीपूर्ण या अपमानजनक तरीके से उनसे संपर्क करते हैं, तो आपके माता-पिता आपकी मदद करना चाहते हैं। आप क्या कहना चाहते हैं, यह व्यक्त करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है "हम सप्ताहांत पर किसी के घर में सुरक्षित और अधिक आरामदायक बैठक महसूस करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि अगर हम हर रात बाहर जाने के बजाय घर पर मिले तो बेहतर होगा। "
  • अपने माता-पिता के दृष्टिकोण से समझें आप थोड़ा गोपनीयता अनुरोध कर सकते हैं उदाहरण के लिए, शायद तहखाने या लिविंग रूम "मीटिंग प्वाइंट" हो सकता है, जहां आप और आपके दोस्तों से मिलने की अनुमति दी जाती है, संगीत सुनना, टीवी देखना और अन्य चीजें। आपके माता-पिता इसे कुछ प्रतिबंधों के साथ अनुमति दे सकते हैं। वे शायद चाहते हैं कि आप दरवाजे को खुले रखें। वे भी कभी-कभी यह देखना चाहते हैं कि सब कुछ ठीक है। आप प्रतिबद्धताओं को स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। यह इस बात पर निर्भर हो सकता है कि उत्तर "हाँ" या "नहीं" है।
  • आपको कुछ जिम्मेदारियों को स्वीकार करना होगा आपको और आपके दोस्तों के लिए सैंडविच पर किए गए किसी भी गंदगी को साफ करने या अपना खुद का मासिक पैसा खर्च करने के लिए आपको स्वीकार करना होगा।
  • आपकी किशोरी लड़की के साथ कदम करने के लिए कभी मज़ा न करें
    2
    अपने कमरे को फिर से डिज़ाइन करें यदि आप अपने दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो अपने कमरे में एक वातावरण बनाएं जिससे विश्राम और मजेदार हो सके। संगीत को पूरा करने, चैट करने और सुनने के लिए अपने कमरे को फिर से डिज़ाइन करें।
  • ऐसा लगता है कि आपके मित्र संगीत पसंद करते हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने कमरे में एक उपकरण है जिसे आप संगीत चलाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। एक छोटा स्टीरियो आदर्श या शायद आपके आईफोन या आइपॉड के लिए स्पीकर का सरल सेट हो सकता है।
  • आपके पास बैठने के लिए बहुत सारे स्थान होंगे। आप एक स्थानीय मॉल में तह कुर्सियाँ या सस्ता प्यूफ्स खरीद सकते हैं। देखें कि क्या आपके माता-पिता के पास एक पुरानी सोफे है कि वे अब उपयोग नहीं करते हैं और आप कमरे में रख सकते हैं। क्योंकि आपके मित्र कभी-कभी अव्यवस्था का कारण बन सकते हैं, इसलिए आसानी से साफ किए जाने वाले फर्नीचर का चयन करना सुनिश्चित करें।
  • कभी-कभी सिर्फ अच्छा कमरा दिखाना मजेदार हो सकता है। चित्रों, पोस्टर और अन्य सजावटों के लिए खोजें रूम को सजाने के लिए मजेदार आइटम खोजने के लिए एक कला स्टोर या स्थानीय बचत स्टोर पर जाएं।
  • आपकी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए मज़ा चीजें कभी भी खत्म न करें
    3
    गतिविधियों और मजेदार घटनाओं के साथ रहो यदि आप मज़ेदार दोस्त बनना चाहते हैं, तो आपको समाचार पर अपडेट रखना होगा। मज़ेदार लोग अपने सिर में कई योजनाएं और गतिविधियां करते हैं।
  • अपने शहर या शहर के मनोरंजन विकल्पों पर ध्यान दें इस सप्ताह के अंत में सिनेमा में क्या फिल्में निकलती हैं? क्या लाइव कंसर्ट होंगे? क्या मॉल में छूट है? क्या स्कूल में एक स्पोर्टिंग इवेंट होगी जो कि सभी शनिवार को जाएंगे?
  • आप हमेशा मजेदार गतिविधियों के बारे में सावधान रहना चाहिए, जिन्हें आप और आपके मित्र आनंद ले सकते हैं। यह सुझाव देने के लिए कि आप किसी फिल्म को देखने के लिए मिलते हैं या किसी कॉन्सर्ट में जाते हैं, ईमेल या फेसबुक संदेश भेजने वाले पहले व्यक्ति बनें।
  • अपनी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
    4
    चुटकी ली। लोग जो हंसते हैं, उन लोगों के आसपास प्यार करते हैं। यदि आप एक मजेदार दोस्त बनना चाहते हैं, तो आपको हमेशा एक मजाक कहने के लिए तैयार रहना चाहिए। अपने दोस्तों को हंसी करना मज़ेदार होने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। यदि आप लोग हँसते हैं तो आप घर पर बहुत सारी मजे की बैठक कर सकते हैं।
  • कुछ लोगों के पास मजाक के लिए एक प्राकृतिक प्रवृत्ति है यदि यह आपका मामला है, तो उस प्रवृत्ति की सतह को जाने की कोशिश करें जब आप लोगों के साथ हों यदि आप अधिक आरक्षित होते हैं, तो अपने खोल से थोड़ी सी कोशिश करें। यदि आप कुछ मस्ती के बारे में सोचते हैं, तो संकोच न करें और कहें। यदि आपके पास एक अजीब कहानी है, तो इसे साझा करें
  • मजेदार हो बहुत से लोग अपने बच्चों के पक्ष को दिखाने के लिए डरते हैं। आप समय-समय पर अपरिपक्व होने के लिए खुले होना चाहिए। यद्यपि आपको एक नाटकीय फिल्म के दौरान अश्लील मजाक नहीं बताया जाना चाहिए, जब समय सही है, तो आपको अपने बेवकूफ साइड अल्फ़ोर से डर नहीं करना चाहिए। मूर्ख चुटकुले और हास्यास्पद antics पर हँसते हैं। मूर्ख यूट्यूब वीडियो देखें अजीब ट्विटर खाते पढ़ें आपको हमेशा अनौपचारिक मज़ा की तलाश में होना चाहिए।
  • अपनी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
    5
    अपने दोस्तों को नई चीजें दिखाएं लगातार मजेदार होने का एक और तरीका लोगों को दिखाना है जो अपरिचित हैं। लोगों को स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो उन्हें नए अनुभव दिखाने में सक्षम हैं।
  • यदि एक नया रेस्तरां शहर में खुलता है, तो इसे करने की योजना बनाएं फिल्मों और टीवी शो जब वे प्रीमियर और, यदि वे अच्छे हैं, तो उन्हें देखने के लिए आमंत्रित करें। आपको नए स्टोर की तलाश में होना चाहिए। शहर के एक भाग पर जाएं, जिसे आप और आपके मित्र सामान्य रूप से नहीं देखते हैं और दिन का पता लगाने में खर्च करते हैं।
  • अपने स्वाद को साझा करें कई लोग संगीत, किताबें, फैशन और अधिक में अपनी स्वाद साझा करने के लिए शर्मीले हैं। अपने दोस्तों को अपने जुनून दिखाने के लिए खुला रहें इसके बारे में आग्रह न करें बस अपने मित्रों को धीरे-धीरे नई चीजों को दिखाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, एक बैंड की सीडी खेलते हैं, जिसे आप मिलते समय पसंद करते हैं।
  • Video: How to draw EASY Birds Silhouettes at Sunset Inktober Day 5




    अपनी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
    6
    यह चीजें स्वस्थ होने की अनुमति देता है शायद आपको लगता है कि आपको हमेशा मज़े करने के लिए सब कुछ होना चाहिए। हालांकि, कभी-कभी सबसे मजेदार गतिविधियां सहज रूप से होती हैं यह आखिरी मिनट की बैठकों और योजनाओं से विचलन की अनुमति देता है अगर आपकी फिल्म की रात बाधित होती है क्योंकि आपका मित्र बात करना और हंसी करना चाहता है, यह ठीक है। मस्ती सिर्फ होने दो।
  • विधि 2

    योजना बनाएं
    अपनी किशोर लड़की के दोस्तों के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
    1
    एक फिल्म की रात है घर पर मजेदार रहने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक है पुरानी जमाने वाली फिल्मों की एक रात मित्रों को अपने घर में फिल्मों के मैराथन के लिए आमंत्रित करें।
    • एक मूवी शैली चुनें आप फिल्मों को देख सकते हैं जिन्हें आप पसंद करते थे जब आप एक लड़की थे, क्लासिक फिल्में देखें या हाल ही में लोकप्रिय फिल्मों को चुनें। कुछ डीवीडी प्राप्त करें या बड़ी रात के पहले कुछ फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करें
    • स्नैक्स फिल्म रात के लिए एक मजेदार अतिरिक्त हो सकता है कुछ पॉपकॉर्न करें या स्टोर से आलू के चिप्स खरीदें। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त सीटें हैं यह संभावना है कि आपको भोजन कक्ष से या रसोई से कुछ कुर्सियां ​​लाना चाहिए।
  • आपकी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
    2
    मरने से पहले चीजों की एक सूची लिखें इन सूचियों में बड़ा सपने (जैसे कि अमेज़ॅन के साथ कैनोइंग करना या एक सफल उपन्यास लिखना) और छोटी इच्छाएं (जैसे कि अपने भविष्य के प्रेमी के साथ सूर्यास्त को देखकर) शामिल हो सकते हैं आप और आपके मित्र मज़े से पहले उनकी चीजों की सूची को लिखकर मज़ेदार बना सकते हैं और फिर उन्हें तुलना करके उनका विरोध कर सकते हैं। अधिक मज़े के लिए, यदि आपकी सूची में कुछ चीजें हैं जो आप आसानी से घर पर कर सकते हैं तो देखें। फिर, ये गतिविधियां करें और उन्हें सूची से बाहर कर दें।
  • आपकी किशोरी लड़की के मित्र के साथ क्या करने के लिए मजेदार चीजें कभी भी खत्म न करें
    3
    सामान या कपड़े सजाने सजाने घर पर मजा करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। कपड़े, सामान, और अधिक सजाने के लिए कुछ शिल्प सामग्री का उपयोग करने पर विचार करें
  • शिल्प के लिए पर्स को सिक्वें, चमक और अन्य सामग्रियों के साथ सजाने के लिए अपनी माँ या आपकी बड़ी बहन से पूछें अगर उसके पास एक बटुआ है जो उसने उपयोग नहीं किया और फिर इसे सजाने के लिए। आपके मित्र मज़ेदार होंगे और अपने घर को एक नया मजेदार गौण के साथ छोड़ देंगे।
  • सफेद शर्ट प्राप्त करें और उन्हें काले मार्कर के साथ लिखें। आप अपने सभी मित्रों को एक हस्ताक्षर या निजीकृत ड्राइंग छोड़ सकते हैं इस तरह, आपके पास एक नई शर्ट होगी जो दोस्ती का स्मरण करता है।
  • आपकी किशोरी लड़की के दोस्तों के साथ क्या करने के लिए कभी मज़ा न करें
    4
    अपने शहर में एक पर्यटक बनें। यदि आप इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि जब आप सप्ताहांत पर बाहर जाते हैं, तो अपने आप को एक पर्यटक समझें पर्यटकों को आम तौर पर कहां जाते हैं? कौन से संग्रहालय लोकप्रिय हैं? आप वहां क्या आकर्षण देख सकते हैं? क्या कोई स्थानीय चिड़ियाघर या अन्य पर्यटक आकर्षण है? अपने शहर में एक पर्यटक होने के नाते आपका समय बिताने का एक मजेदार तरीका है।
  • आपकी किशोरी लड़की के मित्र के साथ करने के लिए कभी मज़ा न करें

    Video: दीपावली पर पटाखे खरीदने से पहले ये Video जरूर देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com